ekterya.com

पॉप संगीत पारिवारिक कैसे बनें

आप संगीत से प्यार करते हैं और आप उस व्यक्ति के होने के लिए थोड़ा और जानना चाहते हैं, जब हर कोई उस पर विश्वास कर सकता है जब वे इसके बारे में अधिक जानना चाहते हैं पॉप संगीत. पॉप "लोकप्रिय" का संक्षिप्त नाम है और इसमें बहुत सारे संगीत शामिल हैं क्योंकि समय के साथ लोकप्रिय बदलाव क्या है संगीत का एक व्यापक प्रकार है जो पॉप का हिस्सा है आप अपने संगीत के ज्ञान और पॉप संगीत की दुनिया के साथ अपने रिश्ते को विकी हौ की थोड़ी मदद से आधार बना सकते हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि, पढ़ना जारी रखें।

चरणों

पॉप संगीत चरण 1 के बारे में जानें
1
रेडियो पर संगीत सुनें जब आप कार में हों, तो कई स्टेशनों को चुनें और त्वरित-ट्यून बटनों पर उन्हें प्रोग्राम करें। हर बार जब आप कार में प्रवेश करते हैं तो उस स्टेशन को सुनो जो आपको सबसे अधिक पसंद है आपको हर समय एक ही संगीत सुनने की ज़रूरत नहीं है, आपको अपने साथ परिचित होने के लिए विविध संगीत सुनना और व्यापक श्रेणी को सुनने के लिए इस्तेमाल करना चाहिए।
  • पॉप संगीत चरण 2 के बारे में जानकार रहें



    2
    समाचारों को देखने के लिए संगीत पत्रिकाओं में संगीत के बारे में पढ़ें मशहूर अखबारों में प्रतिष्ठित संगीत आलोचकों के लेख पढ़िए और प्रकाशनों में अन्य संगीत पत्रकारों के राय टुकड़ों की समीक्षा करें जैसे कि रोलिंग स्टोन्स और एंटरटेनमेंट साप्ताहिक आपको वर्तमान और उभरती बैंड और गायक के विचार दे सकते हैं।
  • पॉप संगीत चरण 3 के बारे में जानकार रहें
    3
    अपने आप को एक शैली में सीमित न करें, इसमें सभी प्रकार के पॉप संगीत शामिल हैं जैसा कि पहले बताया गया है, पॉप संगीत यह कहने का एक और तरीका है कि यह लोकप्रिय है। यह सिर्फ अपने ही संगीत स्वाद के बारे में नहीं है - ज़ाहिर है, आपको दूसरों की तुलना में कुछ प्रकार के संगीत पसंद आएंगे। लेकिन वास्तव में एक पारिवारिक होने के लिए, आपको सभी प्रकार के संगीत सुनना होगा
  • पॉप संगीत चरण 4 के बारे में जानें

    Video: Happy birthday
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com