ekterya.com

ऑपेरा का समर्थन कैसे करें

वाह! आपके दोस्त, ओपेरा प्रशंसक, यह एक आगामी ओपेरा प्रदर्शन करने के लिए आपको खींचने के लिए एक महान पुरस्कार होगा आपको डर है कि वह उस रात पहुंच जाएगी हालांकि यह सच है कि ओपेरा को देखने के बारे में सोचने के लिए हॉरर को छिपाना मुश्किल हो सकता है, खुश रहें आप अपने दोस्त को खुश कर सकते हैं और आप एक ही समय में मजा आएंगे! साथ ही, यह अनुभव काफी बेहतर होगा यदि आप अपने साथी के साथ ओपेरा देखने जा रहे हैं।

चरणों

सीट थ्रू ओपेरा चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने आप को पहले से तैयार करें कुछ ऐसी चीज़ें लेना जो आपको व्यस्त रखने की अनुमति देते हैं, इस स्थिति से निपटने के लिए एक उपयोगी तरीका हो सकता है। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
  • छोटे कैंडीज़ लें या गम (चबाने वाली मसूड़ों) चूसना या चुपचाप चबाना अपने मुँह में एक मिठाई रखने से आपको कड़वा अनुभव का सामना करने में मदद मिलती है। सुनिश्चित करें कि ये मिठाई थियेटर जाने से पहले लपेटकर नहीं है (और इसलिए शोर नहीं होगी)।
  • छींक या खाँसी के लिए कई ऊतक या ऊतक लें ओपेरा के दौरान ये कार्य बहुत शोर हो सकते हैं, और लोग आपको देखने के लिए फिर से देखेंगे यदि आप शोर को जल्दी से नहीं कर सकते हैं
  • अपने बैग में एक छोटा नोट पैड और एक पेन छिपाएं आप समय पास करने में मदद करने के लिए कुछ विचार लिख सकते हैं। यदि आप आकर्षित करना चाहते हैं तो दर्शकों के सदस्यों या गायकों की तस्वीरें खींचने पर विचार करें
  • बड़ी रात से पहले, अपने दोस्त से पूछें कि ऑपेरा किस भाषा में होगा और उस भाषा का एक शब्दकोश ले जाएगा आप समय को पास करने के लिए प्रस्तुति में सुन रहे शब्दों के अर्थ को पहचानने के लिए खेल सकते हैं।
  • एक एमपी 3 प्लेयर छलावरण काले रंग के हेडफोन प्राप्त करें ताकि वे पहचान सकें। हालांकि, अगर आपका पता चलता है तो आपका मित्र आपको गलत दिखाई देगा।
  • इमेज शीर्षक के माध्यम से बैठो ओपेरा चरण 2
    2
    सुंदरता और सुंदरता के साथ अपने आप को फैलाओ कम से कम, ऑपेरा में जाने से आपको अच्छा दिखने का मौका मिलेगा और आपको उत्कृष्ट देखने का मौका मिलेगा! अंतराल पर अपनी शाम पोशाक दिखाएं और अपने आप को दिखाएं सुंदर और विद्वान आप कर सकते हैं।
  • 3
    परिधान की पहचान करने का प्रयास करें ओपेरा में वेशभूषा अविश्वसनीय रूप से भव्य हैं वेशभूषा की प्रशंसा करने के लिए कुछ समय व्यतीत करें, विशेष रूप से उन कपड़ों को जो अपनी प्राप्ति के लिए उपयोग किया गया था देखें कि यथार्थवादी कैसे वेशभूषा देखें और सोचें कि क्या कुछ ऐसे हैं जो महान हैं और जो आपको अपने खुद के कपड़ों में इस्तेमाल करने के लिए विचार करने के लिए प्रेरित करते हैं
  • आप परिदृश्य के साथ ऐसा ही विश्लेषण कर सकते हैं उस कार्य के बारे में सोचो जो मंच और सृजनात्मक तरीके बनाने के लिए आवश्यक थे जिनका इस्तेमाल इसे जुटाने और काम को प्रभावी बनाने के लिए किया जाता है। उसी तरह, संगीतकार के बारे में सोचें। यह जानने के लिए मनोरंजक किया जा सकता है कि संगीतकार क्या सोच रहा था जब उन्होंने ओपेरा लिखा था। कार्यक्रम कुछ संकेत दे सकता है, और यह संभव हो सकता है कि संगीतकार ने ओपेरा की रचना की समय पर मूड का पूरा विचार बनाया। इस स्थिति में संगीतकार की व्यक्तिगत समस्याओं का इस्तेमाल हो सकता था, जो कि कहानी को खिलाया होता। इसके अलावा, यह सबक या नैतिकता का संकेत दे सकता है कि संगीतकार भविष्य की पीढ़ियों को संचारित करने का प्रयास करता है।
  • सीट थ्रू ओपेरा चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    तय करना कि कौन से भूमिका निभाएंगे, जिसमें अभिनेता गायन शामिल नहीं होंगे। कहानी को व्यक्त करने के लिए बहुत अच्छा गीतों के अलावा ओपेरा बहुत अच्छा प्रदर्शन की आवश्यकता है, खासकर जब कॉमेडी की बात आती है देखें कि क्या आप कुछ गायक पहचान सकते हैं जो अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं यदि उन्हें गायन रोकना पड़ा।
  • सीट थ्रू ओपेरा चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने मन में जाओ एक मानसिक गतिविधि करने के लिए अपने मन में जाओ इस मौके को ले लो ध्यान अपनी सीट में अगर आप इसे पसंद कर रहे हैं उन मुद्दों के बारे में सोचने का अवसर है जो आपने हाल ही में केंद्रित नहीं किया है। उदाहरण के लिए, अपने मित्रों और परिवार के लिए उपहारों की सूची, काम पर समस्याओं के समाधान और कारणों से आपको थिएटर के रास्ते में दुकान विंडो में क्यों नहीं देखा जाना चाहिए या नहीं चाहिए। इसी तरह, आप कुछ भी नहीं सोच सकते हैं और इस समय का उपयोग पूरी तरह से आराम करने के लिए कर सकते हैं। आप को जो समझते हैं उसे समझने की ज़रूरत नहीं है, कोई भी आपसे बात नहीं करता है और आपको काम करने की ज़रूरत नहीं है, इसलिए इस क्षण का अधिकतम लाभ उठाएं! आराम करो और आनंद लें
  • आराम से आसानी से आप प्रस्तुति में रुचि रखते हैं, जबकि आप अन्य विषयों (या विशेष रूप से कुछ भी नहीं!) के बारे में सोचते हैं
  • अपने सिर को आगे बढ़ने से बचें यह बुरा दिखेगा, और अगर आप लार से बदतर हो इस व्यवहार के साथ, आप अपने मित्र के साथ आपकी विश्वसनीयता को नष्ट कर देंगे।
  • सीट थ्रू ओपेरा चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6



    पर्यावरण में भाग लेने का प्रयास करें प्रोग्राम खोलें और पढ़ें ओपेरा क्या है आप सोच सकते हैं कि यह आकर्षक है आप यह जानकर उत्सुक हो सकते हैं कि संगीत के माध्यम से कहानी कैसे व्यक्त की गई। कहानी को कम से कम समझने से ऑपेरा का पालन करना आसान हो जाएगा, और आप उत्पादन का आनंद ले सकते हैं!
  • इस मामले में कि ओपेरा समझा कोई प्रोग्राम नहीं है, तो आप प्रस्तुति को देखने से पहले कहानी की पृष्ठभूमि जानने के लिए ऑनलाइन शोध कर सकते हैं या प्रवेश करने से पहले आप अपने स्मार्टफोन से इस शोध को लॉबी से कर सकते हैं।
  • ओपेरा के पीछे की कहानी के बारे में अपने दोस्त से पूछें उसे ओपेरा के बारे में क्या आकर्षक लग रहा है और इस बारे में पूछें, जैसा कि आप इसे देख रहे हैं आप इस कहानी से इतनी चिंतित हो सकते हैं कि आपके अनुभव में सुधार किया जा सकता है।
  • ध्यान रखें कि ओपेरा के कलाकार साल के लिए तैयार हैं, और जो लोग मंच पर प्रदर्शन करने के लिए आते हैं वे सबसे अच्छे हैं मंच पर प्रस्तुत की जाने वाली कौशल की प्रशंसा करके रात की भावना में भाग लेने के लिए प्रयास करें।
  • 7
    की सराहना की। ऑपेरा का आनंद लेने का आधा हिस्सा आर्टिस्ट का है कैसे गायक दर्शकों के साथ संवाद करते हैं इन कार्यों में, एक मंच पर एक लड़का नहीं है जो कहता है "हां, मुझे वह लड़की पसंद है" एक लड़की की ओर इशारा करते हुए, जो स्पष्ट रूप से मुख्य अभिनेत्री है इसके विपरीत, आप उसे उसके साथ बातचीत कर रहे हैं, उसका ध्यान खींचने की कोशिश कर रहे हैं या उसे नोटिस के लिए इंतजार करना बंद कर दिया है। यहां तक ​​कि अगर आप भाषा समझ में नहीं आते हैं, तो कहानी में क्या होता है यह समझना बहुत सहज है। उदाहरण के लिए, "ला त्र्रावाइट" के दूसरे कार्य में, लड़का और लड़की प्यार में हैं और एक साथ रहने के लिए बहुत खुश हैं। हालांकि, जब लड़का कमरे से बाहर निकलता है, तो उसके पिता ने लड़की का दौरा किया और कहा, "आप बहुत कम सामाजिक वर्ग से हैं और आप अपने बेटे के साथ शादी करते हुए परिवार के नाम को बर्बाद कर देंगे। तब लड़की अपने प्रेमी को एक पत्र लिखती है, और यह बहुत स्पष्ट है कि वह इसके द्वारा परेशान है। विडंबना यह है कि वह जाने के बाद, पिता को अपने बेटे को रहने और आराम देने के लिए तंत्रिका है, जो अपने प्रेमी के प्रस्थान से परेशान है।
  • सीट थ्रू ओपेरा चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    8
    यदि प्रस्तुति बहुत लंबी है तो बगैर invents। आप बाथरूम में जाने के लिए कुछ ब्रेक ले सकते हैं और साँस ले सकते हैं, आप थोड़ी सी पैदल चल सकते हैं, अगर आपको करना है तो आप जला सकते हैं, लेकिन लॉबी में ऐसा कर सकते हैं। उसी तरह, आप कलात्मक कार्यों को देख सकते हैं जो लॉबी में हैं और आप थिएटर में वापस जाने से पहले थोड़ी सी फैल सकती हैं।
  • सीट थ्रू ओपेरा चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    9
    तरीके खोजें सभ्य ऑपेरा के बारे में गहरी बातचीत करने से बचने के लिए और इसका अर्थ किसी तरह से होता है जिसे आप पसंद नहीं करते थे आप निम्न तरीके से प्रतिक्रिया कर सकते हैं:
  • "यह बहुत उत्साहित था, लेकिन कहानी को समझने में मुझे थोड़ा मुश्किल था, इतालवी मेरा मजबूत बिंदु नहीं है।"
  • "यह अपने तरीके से दिलचस्प था, मैं इसे पसंद कर सकता था।"
  • "वाह! कैसे अद्भुत!"
  • "सरल, क्या आप मौका से भूखे हैं? मैं एक कुरकुरे सैंडविच खा सकता हूं।"
  • सीट थ्रू ओपेरा चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    10
    ऑपेरा का आनंद लेने के लिए तैयार हो जाओ अगर आप ध्यान दें तो मैं ओपेरा पसंद कर सकता हूं!
  • युक्तियाँ

    • स्टैनली सैडी जैसी कुछ पुस्तकों की जांच करें, कई प्रस्तुतियों की पृष्ठभूमि के बारे में अधिक जानकारी के लिए, ग्रॉस बुक ऑफ ऑपरस के लिए
    • कई परिष्कृत ऑपेरा घरों में उपशीर्षक हैं वे मंच के शीर्ष पर ओपेरा संवाद के अनुवाद के साथ स्क्रीन रख देते हैं ये स्क्रीन उन शब्दों को दिखाती हैं जो अभिनेता गाते हैं ताकि आप इतालवी, फ्रेंच, इत्यादि जानने के बिना कहानी के धागे का अनुसरण कर सकें।
    • इससे सम्मान का पता चलता है यदि आप इस तथ्य को बहुत महत्व देते हैं कि आपके मज़ेदार नहीं हैं तो आपका मित्र निराश हो जाएगा। याद रखें कि आपने उन अविश्वसनीय कलाकारों को देखा है जो शायद उनके क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ हैं। अन्यथा, वे किसी सार्वजनिक सेटिंग में नहीं दिखाई देंगे।
    • कई टीवी कार्यक्रमों की तुलना में ओपेरा की कहानियों में अधिक सेक्स और हिंसा होती है। उसे मौका दें और अपने पूर्वाग्रहों को घर पर छोड़ दें।
    • प्रस्तुति के दौरान, अपने सेल फोन पर "बेजवेलेड" खेलने की इच्छा को रोकें या अपने फेसबुक दोस्तों को एक पाठ संदेश भेजें न केवल यह स्पष्ट होगा, लेकिन थियेटर प्रोटोकॉल आमतौर पर सेल फोन को बंद करने के लिए कहता है।
    • जो कुछ भी मामला है, कम से कम काम देखिए और देखें कि क्या यह आपकी रुचि है अन्यथा, आप कह सकते हैं "मैं एक ओपेरा प्रदर्शन देखने गया!"

    Video: Our Miss Brooks: Another Day, Dress / Induction Notice / School TV / Hats for Mother's Day

    चेतावनी

    • नाराज मत बनो अगर आपका दोस्त देखता है कि आप कितना उबाऊ थे। बस मुस्कुराएं और कहें कि मैं आपको आमंत्रित करता हूं कि मैंने आपको आमंत्रित किया है, लेकिन यह पता चला है कि ऑपेरा आपकी बात नहीं है, हालांकि आप अच्छे कारणों की सराहना कर सकते हैं, क्योंकि आपके मित्र उसे पसंद करते हैं। अगली मनोरंजन की बैठक के लिए एक मिडपॉइंट खोजने पर विचार करें, आप एक साथ रहेंगे, या अपने दोस्त को अपना मनोरंजन विकल्प चुनने का जोखिम उठाएं!
    • जब आप ऊब जाते हैं तो अपनी सीट छोड़ने के बारे में सावधान रहें- कुछ ओपेरा घर आपको प्रदर्शन के दौरान फिर से प्रवेश करने की अनुमति नहीं देंगे, इसलिए आपको लॉबी में इंतजार करना होगा जब तक कि ब्रेक न हो। आप यह तय कर सकते हैं कि यह एक जोखिम है जिसे आप लेने के लिए तैयार हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • मिठाई जैसी व्याकुलताएं
    • उपयुक्त बैग
    • शाम पोशाक या उच्च गुणवत्ता वाले वस्त्र
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com