ekterya.com

गैटूबेल की एक पोशाक कैसे तैयार करें

कैटवूमन एक उत्कृष्ट पोशाक विकल्प है: वह मजबूत है, वह सेक्सी है और उसकी पोशाक तुरंत पहचानने योग्य है, चाहे कितने व्याख्याएं हों, जो वर्षों में पोशाक को प्राप्त हुई हैं। शायद तिथि करने के लिए सबसे लोकप्रिय संगठन मिशेल पैफ्फ़ेफ़र द्वारा प्रसिद्धि के लिए शुरू की गई बिल्ली के समान रचना है बैटमैन निर्देशक टिम बर्टन से वापसी करते हैं, लेकिन हाले बेरी की कैटवूमन और ऐनी हैथवे के सुरुचिपूर्ण प्रदर्शन सेक्सी कलाकार

रात के चढ़ने के नाइट अच्छे प्रतिद्वंद्वियों हैं। इनमें से प्रत्येक वेशभूषा बनाने के निर्देश नीचे दिए गए हैं, साथ ही क्लासिक कैटवूमन श्रृंगार ट्यूटोरियल भी शामिल हैं।

चरणों

भाग 1

मिशेल पैफ्फ़ेफ़र की कैटवूमन की पोशाक बनाओ
एक कैटवूमन कॉस्टयूम बनाएँ 1 शीर्षक वाला इमेज
1
एक काला पीवीसी जंप्स्यूट प्राप्त करें एक उज्ज्वल पीवीसी जंपूइट किसी कैटवूमन संगठन का आधार है, और मिशेल पैफ्फ़ेफ़र की शैली अलग नहीं है। एक बंदर जो उच्च गर्दन और लंबी आस्तीन के साथ सामने बंद हो जाता है, प्राप्त करने का प्रयास करें। इस प्रकार के बंदर सबसे हेलोवीन और पोशाक स्टोर पर उपलब्ध हैं, या ऑनलाइन पाया जा सकता है या eBay पर खरीदा जा सकता है।
  • अगर आपके पास पीवीसी जंपूइट खरीदने के लिए समय या पैसा नहीं है, तो आप अपनी कोठरी में मौजूद वस्तुओं के साथ एक समान रूप को एक साथ रख सकते हैं। तंग फिटिंग चमड़े की पैंट, गीली दिखने वाले या चमड़े के लेगिंग्स, या तंग जीन्स की एक जोड़ी भी पैंट के रूप में पहना जा सकती है।
  • एक तंग काले कछुए के साथ एक स्वेटर एक शीर्ष परिधान के रूप में सेवा कर सकते हैं
  • एक कैटवूमन कॉस्टयूम बनाएँ, शीर्षक वाला इमेज
    2
    सामग्री में टांके के साथ सफेद लाइनें करें मिशेल पैफ्फ़ेफ़र की कैटवूमन कॉस्ट्यूम में हर जगह टाँके गए थे, इसलिए हम उस दृश्य को पुनः बनाने की कोशिश करेंगे। सबसे पहले कुछ सफेद चाक लेते हैं और टांके के सिल्हूट को खींचना चाहते हैं।
  • एक संदर्भ के रूप में फिल्म की कैटवूमन पोशाक की एक छवि का उपयोग करते हुए उन्हें पीवीसी जंपसुइट (या पैंट और टॉप परिधान) में बेतरतीब ढंग से रखें। फिर, एक सुई और कुछ सफेद धागा लें और सफेद लाइनों पर टांके बनाना शुरू करें
  • यदि आप जल्दबाजी में हैं, तो आप सिलाई प्रभाव बनाने के लिए या तरल छिपाने वाले के साथ चाक पर पेंट करने के लिए केवल सफेद चाक का उपयोग कर सकते हैं।
  • एक कैटवूमन कॉस्टयूम बनाएँ 3 शीर्षक वाला इमेज
    3
    कैटवूमन की एक हेल्म खरीदें या बनाओ शायद मिशेल पफेरर की कैटवूमन पोशाक का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हेलमेट है बिल्ली के कान के साथ काले पीवीसी का एक आधा मुखौटा एक प्रामाणिक दिखने वाली हेलमेट प्राप्त करने के लिए, अमेज़ॅन या ईबे प्रतिकृति खरीदने के लिए बेहतर हो सकता है ये वेबसाइटें ऐसे सेट प्रदान करती हैं, जिनमें हेलमेट, दस्ताने और पंजे शामिल होते हैं। हालांकि, अगर आपके पास एक तंग बजट है, तो आप घर पर अपनी खुद की कैटवूमन हेलमेट बना सकते हैं। हम आपको यह दिखाते हैं कि कैसे:
  • पुराने काले कपास व्यायाम पैंट की एक जोड़ी ले लो। सुनिश्चित करें कि सामग्री थोड़ा लोचदार है और आप अपने सिर पर पैंट के पैर रख सकते हैं।
  • पैंट के नीचे काट लें यह टुकड़ा आपके चेहरे के आधे हिस्से को कवर करने के लिए काफी लंबा होना चाहिए, आपकी नाक की नोक के ठीक ऊपर पहुंचने के लिए कान बनाने के लिए आपके सिर से ऊपर पर्याप्त सामग्री का भी सेंटीमीटर होना चाहिए।
  • सफेद चाक का एक टुकड़ा लें और एक सफेद अर्धवृत्त खींचें सामग्री का कट अनुभाग है यह वह पंक्ति है जिसे आप मुखौटा के दोनों ओर कान लगाए गए कानों में कटौती करेंगे। वह एक संदर्भ के रूप में फिल्म की एक छवि का उपयोग करके मुखौटा पर दो बड़ी आंखें खींचती हैं।
  • तेज कैंची ले लो और चाक रेखा के साथ अर्धवृत्त काट कर। यह आँखों के लिए छेद भी कटौती करता है एक सुई और कुछ काली धागा लें और इसे सिलाई करके मुखौटा के ऊपर बंद करें। अब आपको सिर के ऊपर कान लगाए होना चाहिए मुखौटा की कोशिश करो यदि यह पक्षों पर भी ढीली महसूस करता है, तो इसे समायोजित करने के लिए एक सीवन बनाएं।
  • आप इस तरह मुखौटा का उपयोग कर सकते हैं या आप उसी टाँट को जोड़ सकते हैं जिसे आप बंदर पर डालते हैं। एक संदर्भ के रूप में फिर से मिशेल पैफ्फ़ेफ़र के मुखौटा की तस्वीर का उपयोग करें।
  • एक कैटवूमन कॉस्ट्यूम बनाएँ चरण 4 में छवि
    4
    पंजे के साथ दस्ताने बनाएं कैटवूमन के पात्र पंजे प्राप्त करने के लिए, आपको केवल कोहनी तक काली दस्ताने की एक जोड़ी मिलनी है यदि आप इसे चमकदार सामग्री में प्राप्त कर सकते हैं, बेहतर अभी भी, लेकिन किसी भी अन्य सामग्री पर्याप्त होगा। तेज कैंची ले लो और प्रत्येक उंगली की नोक में कटौती छेद
  • नकली काले नाखूनों का एक पैकेट पाएं जबकि लंबा और नुकीला, बेहतर उन्हें अपने नाखूनों पर रखें और फिर दस्ताने डाल दें। झूठी नाखूनों की ओर इंगित छिद्रों के माध्यम से दिखाई देनी चाहिए। हो गया!
  • बेशक, पहले से ही नाखूनों के साथ कैटवूमन दस्ताने खरीदना संभव है, लेकिन यह विधि आपको अपने दस्ताने को बंद करने और कैटवूमन शैली के पंजे रखने का विकल्प देता है!
  • एक कैटवूमन कॉस्ट्यूम बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    काले घुटने के उच्च जूते पर रखो। देखो को पूरा करने के लिए, आप विशाल ऊँची एड़ी के जूते के साथ काले घुटने के उच्च जूते की आवश्यकता होगी। उनको इस्तेमाल करने से पहले उन्हें अच्छी तरह से पेंट करें: कैटवूमन खरोंच के जूते के साथ घर नहीं छोड़ेगा!
  • भाग 2

    हाले बेरी पोशाक बनाओ
    एक कैटवूमन कॉस्टयूम बनाएँ 6 शीर्षक वाला छवि
    1
    काले पीवीसी पैंट या लेगिंग प्राप्त करें हाले बेरी द्वारा खेला गया कैटवूमन दूसरे अवतारों की तुलना में थोड़ा अलग दिखता था, इस बार आपको एक बंदर की आवश्यकता नहीं है। पैंट के लिए, आपको चमड़े की पैंट या गीली पैंट की आवश्यकता होगी। आप एक पोशाक या हेलोवीन स्टोर में एक उपयुक्त जोड़ी पा सकते हैं।
    • जबकि पैंट को शीर्ष पर कड़ा कर दिया जाना चाहिए, पैरों को थोड़ा अधिक चौड़ा होना चाहिए। फिल्म में, हाले बेरी के पैंट में स्किनियों के बजाए एक बूट कट होता है
    • एक छोटे से सफेद चाक लें और पैंट के पैरों के साथ दांतेदार बिजली खींचें, आगे और पीछे फिर, कैंची की एक तेज जोड़ी ले लो और एक फट प्रभाव पाने के लिए लाइनों के माध्यम से कट।
    • जब कटौती सावधान मत हो! यह बेहतर है कि आप देखते हैं कि गुस्से में बिल्लियों की भीड़ ने आप पर हमला किया था!
  • एक कैटवूमन कॉस्टयूम बनाएँ 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    चमड़े की तरह दिखने वाली ब्रा या कोर्सेट प्राप्त करें आपको इस भेस के साथ कुछ मांस दिखाने के लिए तैयार रहना चाहिए! यदि संभव हो तो, फिल्म में हाले बेरी के चरम अधोवस्त्र का अनुकरण करने के लिए पीवीसी ब्रा प्राप्त करें या चमड़े की तरह देखें यदि आपको कुछ भी उपयुक्त नहीं मिल पाया है, तो रेशम दूसरा विकल्प है।
  • और, हे, अगर पोशाक का उपयोग करने से पहले आपके पास समय है, तो आप सपाट पेट पाने की कोशिश क्यों नहीं करते? यह इस पोशाक के लिए सबसे अच्छा सहायक है!
  • यदि आप बहुत अधिक मांस का खुलासा करने के लिए आरामदायक नहीं हैं, या बाहर की योजना है, तो एक अच्छा विकल्प जगह में स्ट्रिप्स के साथ एक शरीर का उपयोग करना है। बस सुनिश्चित करें कि आप कुछ खरोंच और छेद जोड़ने के लिए बिल्ली के समान देखो मिल!
  • एक कैटवूमन कॉस्टयूम बनाएँ चरण 8
    3
    अपनी कमर के चारों ओर दो ब्लैक बेल्ट लपेटें हाले बेरी ने एक बहुत जटिल क्रॉस-क्रॉस डिवाइस पहना था जो उसकी ब्रा के पट्टियों को उसकी पैंट से जुड़ा था। इस का एक सटीक प्रतिकृति प्राप्त करने के लिए मुश्किल होगा, लेकिन आप अपने कमर के चारों ओर दो बेल्ट लपेटकर, उन्हें पार करने आदर्श रूप में एक फार्म के एक्स के रूप में, कैनवास बेल्ट काले या खाकी हरे रंग में होना चाहिए द्वारा एक समान प्रभाव पैदा कर सकते हैं, लेकिन किसी भी बेल्ट का प्रकार काम करेगा
  • एक कैटवूमन कॉस्टयूम बनाएँ 9 शीर्षक वाला इमेज
    4
    कैटवूमन मुखौटा का निर्माण या निर्माण करना माइकल पैफ्फ़ेफ़र द्वारा खेला जाने वाला कैटवूमन की तरह, बिल्ली के कान के साथ हाले बेरी के अवतार में डेमोक्रेटरी एंटीहेरोइन में आधा मास्क शामिल है यह कैटवूमन एक काले मैट विस्तार है, बिना सफेद टाँके। सबसे अच्छी शर्त एक सटीक प्रतिकृति ऑनलाइन खरीदना है, लेकिन पिछले अनुभाग के चरण 3 में दी गई विधि का पालन करके आप अपना खुद का मुखौटा बना सकते हैं।
  • एक कैटवूमन कॉस्टयूम बनाएँ 10 शीर्षक वाला इमेज
    5
    ब्लैक ओपन-टोड जूते पहनें यदि आप मूवी के लिए सचमुच वफादार बनना चाहते हैं, तो आपको एक काले-मोहरे जूते पहनना चाहिए या एक नियमित आकार के एड़ी के साथ जूते पहनना चाहिए। हालांकि, किसी प्रकार के जूते या जूते काम करेंगे, जब तक आप पैंट के पैरों पहनते हैं उन पर, उन्हें अंदर रखने के बजाय
  • एक कैटवूमन कॉस्ट्यूम बनाएँ 11 शीर्षक वाला इमेज
    6

    Video: Humma गाने की मेकिंग - ठीक है Jaanu | श्रद्धा कपूर | आदित्य रॉय कपूर

    एक कोड़ा और दस्ताने की एक जोड़ी जाओ। इस Catwoman देखो के लिए अंतिम छूए काले चमड़े के दस्ताने की एक जोड़ी है, यदि संभव हो तो कोहनी में, और एक काले चमड़े का कोड़ा। आप हेलोवीन स्टोर या ऑनलाइन में नकली सचेतक प्राप्त कर सकते हैं, या आप एक ब्लैक जंप रस्सी को चित्रित करके एक प्रतिकृति बना सकते हैं।
  • भाग 3

    कैटवूमन के रूप में ऐनी हैथवे का कॉस्टयूम
    एक कैटवूमन कॉस्टयूम स्टेप 12 बनाएं शीर्षक वाला इमेज



    1
    एक ब्लू जंप्स्यूट प्राप्त करें कैटवूमन का सबसे हालिया अवतार ऐनी हैथवे ने किया था रात का नाइट चढ़ता है शायद यह कैटवूमन की वेशभूषा का सबसे सरल संस्करण है, लेकिन वह सेक्सी को दूर नहीं लेती!
    • छिपाने का आधार एक काले जंपूत्स है, जो लंबी आस्तीन और सामने एक ज़िप है। यदि संभव हो तो मैट ब्लैक में एक बंदर प्राप्त करने का प्रयास करें, लेकिन चमकदार पीवीसी भी काम करेगा।
    • यदि आप एक जंपूत्सू, काली पैंट या लेगिंग नहीं प्राप्त कर सकते हैं और मोर्चे के जिपर के साथ एक कछुए स्वेटर को चाल करना होगा।
  • एक कैटवूमन कॉस्टयूम 13 कदम बनाएँ
    2
    अपनी कमर के चारों ओर एक विस्तृत ब्लैक बेल्ट का उपयोग करें कैटवूमन टूल बेल्ट की नकल करने के लिए कमर के चारों ओर एक विस्तृत बेल्ट पहना जाना चाहिए हालांकि, अगर आप एक असली पिस्तौलदान प्राप्त कर सकते हैं, बेहतर अभी तक!
  • एक कैटवूमन कॉस्ट्यूम बनाएँ 14 शीर्षक वाली छवि
    3
    खरीदें या बिल्ली के कान के साथ एक काला मुखौटा बनाओ ऐन हैथवे द्वारा खेला जाने वाला कैटवूमन, दूसरों के विपरीत, एक हेलमेट नहीं पहनता है, लेकिन उसकी पीठ पर बाल ढीले के साथ एक साधारण काला मुखौटा है। इस संबंध में, यह 60 के दशक की श्रृंखला में जूली न्यूमर द्वारा खेला जाने वाला कैटवूमन के संस्करण के समान है बैटमैन। बिल्ली के कान के साथ हेडबैंड या हेयरपिन के साथ, किसी भी साधारण काले मुखौटा (आंखें को कवर करना) का इस्तेमाल इस संगठन के लिए किया जाएगा।
  • आप अपना खुद का मुखौटा काला महसूस कर सकते हैं (एक काली उभरा होता है इस पोशाक के लिए बहुत अच्छी तरह से काम करता है)। बस महसूस की टुकड़े पर मुखौटा के सिल्हूट को आकर्षित करें, इसे ध्यान से काट लें और एक मुखौटा बनाने के लिए दोनों तरफ कुछ काली लोचदार रखें।
  • अपनी बिल्ली के कान बनाने के लिए, काले रंग की दो त्रिकोणीय टुकड़ों को काट लें, काले पीवीसी छड़ी या दोनों तरफ महसूस किया और फिर प्रत्येक कान को मगरमच्छ हुक से जोड़ते हैं।
  • एक कैटवूमन कॉस्ट्यूम बनाएँ चरण 15
    4
    काले दस्ताने पहनें किसी भी प्रकार का काली दस्ताने इस पोशाक के लिए इस्तेमाल किया जाएगा बस कोचों से ऊपर पहुंचने के लिए कुछ प्रयास करें
  • एक कैटवूमन कॉस्टयूम स्टेप 16 बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    5
    जांघ की ऊंचाई पर बूट प्राप्त करें शायद काटवूमन की इस पोशाक का सबसे आकर्षक पहलू जांघ की ऊंचाई पर काली चमड़े के जूते है। यदि आपके पास पहले से कुछ अपनी कोठरी में है, तो बहुत अच्छा! यदि नहीं, तो आपको सही जोड़ी खोजने के लिए कुछ जूते की दुकानों या वेबसाइटों को देखने की आवश्यकता हो सकती है। एड़ी 10 या 12 सेमी लंबा होनी चाहिए
  • बेशक, घुटने के उच्च जूते जल्दी में सेवा कर सकते हैं यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि वेशभूषा आपको फिल्म के साथ कैसे बनना चाहती है।
  • एक कैटवूमन कॉस्टयूम बनाएँ 17 शीर्षक वाला इमेज
    6
    एक नकली हथियार ले लो एक कोड़ा ले जाने के बजाय, ऐन हैथवे द्वारा खेला जाने वाला कैटवूमन एक हथियार है बात गंभीर है किसी भी पोशाक की दुकान में नकली काले हथियार ढूंढें। यदि आपको एक पिस्तौलदान मिला है, तो आप वहां बंदूक ले सकते हैं!
  • एक कैटवूमन कॉस्टयूम स्टेप 18 बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    7
    सीधे बाल पहनें अन्य वेशभूषा के विपरीत, जिसमें बाल इकट्ठा या मुखौटा के नीचे होता है, यह नज़र आपको अपने बाल ढीले पहनने देता है। ऐनी हैथवे के बाल सीधे थे, लेकिन इसकी मात्रा बहुत अधिक थी। एक समान प्रभाव प्राप्त करने के लिए, गीले बालों पर मूस लागू करें और फिर इसे सुचारू बनाने के लिए एक ड्रायर के साथ सूखें, अपने सिर को ऊपर से नीचे रखें कान के साथ या हेयरपिन के साथ हेडबैंड के साथ चेहरे से बाल निकालें
  • भाग 4

    कैटवूमन श्रृंगार प्राप्त करें
    एक कैटवूमन कॉस्ट्यूम तैयार करें शीर्षक से छवि 1 9
    1
    सही आधार प्राप्त करें शुरू करने के लिए, अपने पसंदीदा आधार को लागू करें, लेकिन पहले कुछ सफेद चेहरा रंग के साथ मिश्रण, क्योंकि Catwoman आमतौर पर पीला है। एक परिपूर्ण खत्म करने के लिए एक बिंदूदार ब्रश का उपयोग करके, ठीक से लागू करें प्रकाश पारभासी पाउडर के साथ आधार सुरक्षित। अपनी आंखों के नीचे छुपानेवाला का उपयोग न करें। यह अनुशंसा की जाती है कि आपके पास अपनी आंखों के नीचे हल्का चक्र होता है।
  • एक कैटवूमन कॉस्टयूम स्टेप 20 बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    2
    आँखों पर ध्यान केंद्रित करें तिल-ग्रे आंखों के छायाएं अपने पलकों पर एक मैट टोन में लागू करें। यह गहराई और छाया पैदा करेगा। अपने नाक के पक्ष में टॉपी-ग्रे छाया लाओ फिर, अपने पलकों की तर्जनी के आसपास भूरे आंखों के झुंड को लागू करें इसके बाद, अपनी पलकों के बीच में काले रंग की छाया को लागू करें, इसे बाहर फैलाने के लिए
  • एक छोटे कोने वाले ब्रश के साथ तल पर निकला हुआ किनारा पर काली छाया लागू करें, इसे अपनी आंख के कोने में ठीक से लाएं। यह थोड़ा गन्दा दिखना चाहिए।
  • निम्न टैब पर छाया का प्रसार करने के लिए एक कपास झाड़ू का प्रयोग करें और एक बादल और फैलाना प्रभाव दें।
  • एक काले आइलिनर के साथ अपने निचले लैश के अंदर के किनारे को रेखांकित करें। अपने lashes कर्ल और फिर उदारता से ऊपरी और निचले lashes पर मस्कारा लागू होते हैं।
  • एक कैटवूमन कॉस्ट्यूम बनाएँ 21 शीर्षक वाला छवि
    3
    अपने भौहें पर एक पेंसिल का प्रयोग करें। आइब्रो के लिए अपनी आइब्रो को एक पेंसिल के साथ परिभाषित करें और उन्हें एक विशाल धनुष दें। अतिरिक्त गहराई के लिए भौंह मेहराब के तहत सफेद आइलाइनर को लागू करें और एक मैट सफेद आंख छाया को हाइलाइट करने के लिए लागू करें। आइब्रो के लिए जेल के साथ सीट
  • एक कैटवूमन कॉस्ट्यूम बनाएँ 22 शीर्षक वाला छवि
    4
    लाल लिपस्टिक पर रखें एक लाल होंठ लाइनर के साथ अपनी आंखों को रेखा लगाएं, फिर अपनी पसंदीदा लाल लिपस्टिक के साथ लाइनों को भरें संदर्भ के रूप में कैटवूमन फ़ोटो का उपयोग करके इसे एक सटीक आकार देने के लिए ब्रश का उपयोग करें। अपने होंठ के बाहर परिभाषा जोड़ने के लिए छिपाने वाले का उपयोग करें लिपस्टिक पर अपने होंठों के केंद्र में लाल चमक को लागू करें। आपके होंठ चंचल और द्वेषपूर्ण दिखना चाहिए
  • युक्तियाँ

    • जब आप सामग्री पर मुखौटा चिह्नित करते हैं, तो थोड़ा सा अंतर छोड़ें, पीछे के बालों को ध्यान में रखते हुए।
    • एक मोटा सामग्री आमतौर पर अधिक समय तक रहती है और संशोधनों के लिए अधिक उपयुक्त होती है, क्योंकि यह तोड़ने की संभावना कम है।
    • जब आप मुखौटा में टांके बनाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आगे बढ़ने से पहले आंख के छेद सही जगह पर हैं।
    • नाइटक्लब में पीले या नीयन धागे अद्भुत दिखते हैं और एक बहुत ही अनोखी पोशाक बना सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com