ekterya.com

कैसे अपनी खुद की बैटमैन पोशाक बनाने के लिए

चाहे आप उसे फोन करते हैं "परत के साथ पार किया", "अंधेरे नाइट", "दुनिया में सबसे अच्छा जासूस" या बस "बैटमैन," उसका सूट एक आइकन बन गया है बैटमैन अपनी पहचान छुपाने के लिए और खलनायक को धमकाने के लिए अपने सूट का इस्तेमाल करता है, लेकिन आप मज़े के लिए अपनी खुद की पोशाक बना सकते हैं - और अगर आप कुछ खलनायक को गुजरने में डरा रहे हैं, तो यह बेहतर है! यहाँ यह कैसे करना है

चरणों

अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम चरण 1 बनाएँ शीर्षक वाला इमेज
1
तय करना कि आप किस तरह का बैटमैन बनना चाहते हैं जैसा कि बैटमैन मई 1 9 3 9 में अपनी पहली फिल्म के बाद से विकसित हुआ है, इसलिए उसकी पोशाक भी है। बैटमैन की दो प्रमुख छवियां हैं:
  • डार्क नाइट यह बैटमैन का एक गहरा संस्करण है जिसे बैटमैन मूवी स्टार्ट के बाद दिखाई देना शुरू हुआ। इसमें हम बैटमैन को गॉथम शहर में अस्वीकार के रूप में देखते हैं। एक सजग जो कानून के बाहर रहता है अल्फ्रेड पेनीवर्थ ने फिल्म में सर्वश्रेष्ठ संभव तरीके से कहा था "डार्क नाइट": "रुको, मुझे डियाज़ पसंद है वे इसके लिए उससे घृणा करेंगे, लेकिन यह बैटमैन की बात है, वह अस्वीकार कर दिया जा सकता है। वह निर्णय ले सकता है कि कोई और नहीं कर सकता - सही एक"

  • दुनिया में सबसे अच्छा जासूस: यह बैटमैन कॉमिक्स का प्रतिष्ठित संस्करण है इस फ़ौजी का नौकर एक अधिक रंगीन पोशाक है (पीले रंग के विवरण के साथ) और लड़ाई अपराध की एक और जासूसी शैली का पालन करता है यह बैटमैन है जो उस पर चिल्लाना बहुत मजाकिया है "रुक जाओ!" अर्नोल्ड को श्री कोल्ड के रूप में

विधि 1
डार्क नाइट

अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम चरण 2 बनाएं शीर्षक वाला छवि
1
अंधेरा हो जाओ पहले सूट के विपरीत, अंधेरे नाइट का अधिक परिष्कृत है। यहां एक बनाने के तरीके हैं:
  • एक टुकड़ा या एक टुकड़ा सूट के साथ शुरू करो। यह सभी काले और लंबी आस्तीन होना चाहिए। यह पूरी तरह से शरीर से चिपके हो सकता है और इष्टतम गतिशीलता के लिए खिंचाव चाहिए। आप उन्हें दुकानों बैले में पा सकते हैं या आप इसे उपयोग करने के लिए जब यह ठंडा है जा रहे हैं, तो आप गोताखोरों और सर्फर के रूप में एक वेट सूट पा सकते हैं (और अधिक क्षमा किया जा सकता है अगर आप रा के अल Ghul और लीग के साथ प्रशिक्षण से ताजा नहीं आते हैं की छाया)
  • कवच जोड़ें सूट के कठिन खोल बनाने के लिए काले पेंटबॉल कवच का उपयोग करें। आपके शरीर के सभी भागों में यह आवरण होना चाहिए, खासकर छाती और ऊपरी हथियार।
  • यह प्रस्ताव बैटमैन सूट स्पष्ट रूप से इंगित करता है कि आपकी मांसपेशियों में से कितने खलनायक खलनायक के दिल में डर पैदा करना है। आप बड़ी मात्रा में तीन आयामी पेंट (वाल-मार्ट पर उपलब्ध) का इस्तेमाल करके कवच में बॉल कर सकते हैं या मांसपेशियों के निर्माण के लिए स्टायरोफोम (शिल्प भंडार पर उपलब्ध) का उपयोग कर सकते हैं।
  • बैटमैन प्रतीक जोड़ें प्रतीक आपकी छाती के केंद्र को कवर करता है। यह एक ऐसा होना चाहिए जो चारों ओर कुछ भी नहीं है। आप इस टेम्पलेट का उपयोग कर सकते हैं: बस के रूप में आप यह, cálcala गत्ता की जरूरत है और एक सटीक के साथ सावधानी से काट प्रिंट के रूप में बड़ा।

  • दस्ताने जोड़ें ये कोहनी, काले और तीन के साथ लंबा होना चाहिए "गुच्छे" तरफ जोड़ा ये तराजू कठिन और ऊपरी कोण पर होना चाहिए।
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम चरण 3 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    उपकरण बेल्ट पर रखो। यह एक बड़े धातु वाले जेब के साथ एक काली धातु बेल्ट है जिसमें बैटमैन अपने डिवाइस रखता है। आप बैग के लिए एक ब्लैक बकले और छोटे खाली गहने बक्से या लेंस बॉक्स के साथ एक सस्ते बेल्ट का उपयोग कर सकते हैं।
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम चरण 4 बनाएं शीर्षक वाला छवि
    3
    इच्छित डिवाइस जोड़ें एक बाती-मॉनिटर (एक काले रंग की रेडियो), बाती पत्नियों (चित्रित काले पत्नियों), बाती लूप (रस्सी काला पैमाने पर), बाती-ट्रैकर (एक लाल या चमकती नीले एलईडी के साथ कुछ भी काला), Batarangs जोड़ें (बुमेरांग चित्रित काला), आदि
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम चरण 5 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    परत रखो यह जमीन तक पहुंचना चाहिए, सीधे नीचे और काले रंग में कट जाता है एक काली शीट काम कर सकता है कपास अच्छा है, साटन थोड़ा बेहतर है केवलर सबसे अच्छा विकल्प है। उस आखिरी एक के साथ गुड लक!
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम चरण 6 बनाएँ शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने जूते रखो वे सेना के जूते की तरह अधिक हो सकते हैं, इतना बारिश नहीं हो सकती उनके पास कम लेस और बक्ल्स हैं, वे और अधिक प्रामाणिक होंगे।
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम चरण 7 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    6
    मुखौटा में आदमी अपने कपड़ों को सही बैटमैन मुखौटा के साथ समाप्त करें आपके सिर के ऊपर की ओर से विस्तारित कान के साथ एक प्लास्टिक का मुखौटा खरीदें। नाक सीधे और इंगित होना चाहिए। मुंह और ठोड़ी अवगत कराया जाना चाहिए और आंखों बहुत छोटा होना चाहिए, तो आप अपनी आँखों के केवल सफेद देखते हैं।
  • अपनी आँखों के आसपास की त्वचा को काला करने के लिए काले मेकअप का उपयोग करें ताकि मुखौटा आपको डार्क नाइट की तरह अधिक दिखाई देगा।
  • विधि 2
    दुनिया में सबसे अच्छा जासूस

    अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम चरण 8 को बनाएं
    1
    प्रकाश के लिए ऑप्ट नाइट ऑफ़ द नाइट कॉस्ट्यूम के विपरीत, डिटेक्टिव कॉमिक्स के बैटमैन बहुत आसान है। यहां एक बनाने के तरीके हैं:
    • एक टुकड़ा या एक टुकड़ा सूट के साथ शुरू करो। लंबी आस्तीन के साथ यह तटस्थ या थोड़ा नीला-भूरे होना चाहिए। जब तक आप पहले से चिह्नित नहीं हैं, आपको थोड़ा ढीली रहना चाहिए ताकि आप मांसपेशियों को रख सकें। आप इसे स्टोर्स में पा सकते हैं जो बैले कपड़े बेचते हैं या निओरेन करते हैं यदि आप बाहर समय बिताने के लिए जा रहे हैं जहां यह ठंड है
    • अगर आप एक इकाई नहीं प्राप्त कर सकते हैं तो चिंता न करें- उपकरण बेल्ट यह दिखता है कि सूट निरंतर है। सुनिश्चित करें कि आपकी पैंट नीचे से ढीली नहीं हैं, टखनों को आपके जूते में मिलना चाहिए।
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम चरण 9 बनाएं शीर्षक वाला छवि
    2
    काले पैंट पर रखो। कोई मुक्केबाज़ नहीं बैटमैन को अस्वीकार कर दिया गया है, उसके ग्रे सूट के बाहर उसके अंडरवियर पहनने में कोई समस्या नहीं है। उन लोगों को ढूंढें जिन पर उनके पास कुछ भी लिखा नहीं है। नौसेना नीला भी काम करता है, इसके आधार पर आप किस युग का अनुकरण करने का प्रयास कर रहे हैं।
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम स्टेप 10 बनाएं शीर्षक वाला चित्र



    3
    यह प्रस्ताव कंधे पैड का उपयोग करें, जो आप एक कपड़े की दुकान में प्राप्त कर सकते हैं, अपनी मांसपेशियों को भरने के लिए या अंशतः फुलाए हुए गुब्बारे का उपयोग कर सकते हैं।
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम चरण 11 बनाएँ शीर्षक वाली छवि
    4
    बैटमैन प्रतीक जोड़ें यह आपके छाती के मध्य भाग को कवर करने की आवश्यकता है। इस प्रतीक का आकार दो तरीकों से समझाया गया है: एक पीले अंडाकार जिसमें काले रंग का बैटमैन प्रतीक होता है या किसी काले रंग का प्रतीक नहीं होता है।
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम स्टेप 12 बनाएं
    5
    अपने दस्ताने रखो इन्हें कोहनी तक पहुंचना चाहिए और अपनी पैंट के समान रंग होना चाहिए, साथ में पक्षों पर तीन पहलू जोड़े गए हैं तराजू को एक कोण ऊपर की ओर जाना चाहिए
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम चरण 13 बनाएँ शीर्षक वाली छवि
    6
    अपनी बेल्ट जकड़ें यह सामने वाले और छोटे पीले बक्से जैसे जेब जैसे बैटमैन अपने गैजेट बनाए रखने के बड़े सुनहरा बैटमैन प्रतीक के साथ इनामिक पीला बेल्ट होना चाहिए। आप उन्हें बचत स्टोर या पोशाक की दुकान में ढूंढ सकते हैं।
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम चरण 14 बनाएँ शीर्षक वाली छवि
    7
    इच्छित डिवाइस जोड़ें एक बाती-मॉनिटर (एक काले रंग की रेडियो), बाती पत्नियों (चित्रित काले पत्नियों), बाती लूप (रस्सी काला पैमाने पर), बाती-ट्रैकर (एक लाल या चमकती नीले एलईडी के साथ कुछ भी काला), Batarangs जोड़ें (बुमेरांग चित्रित काला), आदि
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम चरण 15 बनाएँ शीर्षक वाली छवि
    8
    कोट पर रखो यह जमीन तक पहुंचने और निचले किनारे के दाँतेदार, एक बल्ले के पंखों की याद दिलाती है, जिसमें नीले रंग का अस्तर होता है।
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम चरण 16 को बनाएं
    9
    अपने जूते रखो उन्हें घुटने के ठीक नीचे पहुंच जाना चाहिए बिना किसी कॉर्ड के फ़ौजी का नौकर उस से निपटने के लिए समय नहीं है बारिश के लिए काले जूते की कोशिश करो
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम स्टेप 17 बनाएँ शीर्षक वाली छवि
    10

    Video: 2018 Winter Olympic Games for kids Challenge BeyBlade Burst Avatar Attack Arena Daddy vs Son

    अपने सूट को सही मुखौटा के साथ मुकुट। अपने सिर के ऊपर के किनारों से कान लगाए हुए कपड़े के साथ एक मुखौटा बनाएं। आपको एक नाक होना चाहिए, शादी और ठोड़ी का पर्दाफाश होना चाहिए और आँखों के दृश्यमानता के प्रयोजनों के लिए एक बादाम का आकार होना चाहिए।
  • विधि 3
    एक दोस्त लाओ

    अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम स्टेप 18 बनाएं शीर्षक वाली छवि
    1
    एक अन्य बैटमैन नायकों या खलनायक के रूप में प्रच्छन्न एक दोस्त लो। स्पष्ट विकल्प हैं:
    • कैटवूमन: मित्र या दुश्मन? कौन जानता है? जो भी हो, इसके बारे में कहने के लिए बहुत कुछ नहीं है। अपना प्रतिद्वंद्वी, केप के साथ क्रुसेडर खोजने के लिए तैयार हो जाओ

    • रॉबिन, लड़का आश्चर्य करता है सुनिश्चित करें कि रॉबिन आपके चुने हुए बैटमैन के लिए सही आयु है। डार्क नाइट लाल ऐक्सेंट के साथ एक ब्लैक सूट पहनता है, जबकि पारंपरिक एक कुछ और रंगीन है।

    • जोकर हरे रंग के बाल, सफेद चेहरे, काली आंखें, लाल लिपस्टिक और बैंगनी सूट अधिकांश काम करेंगे। सूट या श्रृंगार का दिखावा का इस्तेमाल यह तय करेगा कि जोकर क्या था
    • वेशभूषा के लिए अच्छे मौके वाले अन्य बड़े दुश्मन हैं पहेली, ज़हर आइवी, दो चेहरे, द पेंगुइन, श्री कोल्ड या बाने।
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम चरण 19 को बनाएं
    2
    हो गया।
  • Video: $20 GROCERY STORE TOY CHALLENGE | We Are The Davises

    चेतावनी

    • एक पोशाक पहनना आपको सुपर शक्ति नहीं देगा, खासकर जब बैटमैन में सुपर पावर नहीं होता है यह आपके भयानक रूप और बैटमैन लोगो को प्रभावी बनाने पर निर्भर करता है, शेष आपका विशेष प्रशिक्षण है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com