ekterya.com

हेलोवीन के लिए रग्जेडे ऐ जैसी पोशाक कैसे करें

यहां एक प्यारा, मूल, सरल और आसान पोशाक है जो शानदार दिखता है। यह 1 9 70 के दशक से सीधे आता है, जब रैगड्डी ऐन जनरेशन एक्स के युवाओं के बीच सनसनी थी। ध्यान से पढ़ें और पता चलता है कि खुद के लिए रग्जेडी एन पोशाक बनाने में कितना आसान है।

चरणों

हेलोवीन चरण 01 के लिए रे रॅग्डेनी ऐन नाम वाली छवि
1
आवश्यक कपड़े इकट्ठा सुझाव देखने के लिए "चीजें आपको आवश्यकता होगी" अनुभाग देखें बाल सबसे प्रतिष्ठित विशेषता है, इसलिए यह सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा होगा, इसके बाद धारीदार मोज़ा होगा। अपनी कोठरी में जांचने के लिए मत भूलना कि आपके पास पहले से क्या है और इसलिए जो बचत हुई है उसे खरीदने के लिए किसी बचत स्टोर पर जाएं।
  • हेलोवीन स्टेप 02 के लिए रे रॅग्जी एनी नाम वाली छवि
    2
    पोशाक पर कोशिश करो सबसे अच्छा काले रंग में से एक है, अधिमानतः नीला। यदि आप पुष्प पैटर्न के साथ एक पोशाक मिल जाए तो यह बेहतर होगा। कपड़े इकट्ठा करने के लिए अपने स्थानीय स्टोर में 1980 से पुराने लौरा एशले ब्रांड कपड़े खोजें।
  • हेलोवीन चरण 03 के लिए रे रग्गेडे एन नाम वाली छवि
    3

    Video: रजवाड़ी पोशाक खरिदे रिटेल में, BUY ONLINE,rajputi poshak surat manufacturer,urban hill

    लाल और सफेद धारीदार मोज़े या घुटने के उच्च मोजे जोड़ें। यदि आपको इस प्रकार की मोज़ा नहीं मिल रहा है, तो लंबे समय तक मोज़ा के साथ प्रयास करें या लाल या सफेद जाल खरीद लें और टेप को लापता रंग के साथ पूरा करें रचनात्मक रहें!
  • हेलोवीन चरण 04 के लिए रे रैगगेनी एन के शीर्षक वाला चित्र



    4
    बम्माचास की कोशिश करो बमचास जैसी कुछ चीज़ों का उपयोग करने की कोशिश करें इन्हें भेस के नीचे ही खड़े होना है, इसलिए किसी भी प्रकार के शॉर्ट्स काम कर सकते हैं। इसके अलावा, आप हमेशा सही प्रभाव बनाने के लिए सफेद फीता को सीवे कर सकते हैं।
  • हेलोवीन के लिए बी रगड़े एनी नाम वाली छवि चरण 05
    5
    पोशाक पर एक एप्रन की कोशिश करो Raggedy Ann के एप्रन एक एप्रन है जो कमर से ऊपर और नीचे जाता है। अधिमानतः यह पोशाक से कम होना चाहिए। आप को सुधारने और सामान्य एप्रन का उपयोग करने और ब्रेक के साथ एक बाई सीवे की आवश्यकता हो सकती है अगर आपको एक पूर्ण-शरीर एप्रन नहीं मिल सकता है
  • हेलोवीन चरण 06 के लिए रे रग्गाडे एन के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने बालों को रेगगेडी ऐन के समान लगाना दो तरीके हैं:
  • अपने ही बाल ठीक करें अस्थायी रूप से रंग बदलने और लाल करने के लिए अपने बाल को बदलने के लिए एक लाल स्प्रे का पता लगाएं। अपने बालों को धो लें और कर्ल करें यदि यह लंबा है जितना अधिक "रगड़" बेहतर होगा समाप्त होने पर एक रिबन जोड़ें
  • एक विग बनाएँ शायद यह सबसे आसान, कम जटिल है, और रैगडी एन की उपस्थिति का सबसे अधिक संभावना है हो सकता है कि आप इसे एक छोटी दुकान में खरीद सकें या आप रचनात्मक हो सकते हैं और इसे एक विग में घुसने के लिए लाल रंग का एक डाई बना सकते हैं।
  • हेलोवीन चरण 07 के लिए रे रग्गेडे एन के शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने आप को बनाओ कुछ freckles जोड़ें, कार्टून की शैली में, पक्षों पर विस्तृत लाइनों ड्राइंग और मुस्कान और eyeliner के साथ अपनी आँखें खुली बनाकर मुस्कान अतिरंजना। एक गाइड के रूप में ऊपर चित्र का उपयोग करें
  • हेलोवीन के लिए बी रगड़े एनी नाम वाली छवि 08

    Video: Rajputi Poshak
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com