ekterya.com

यदि आप हाई स्कूल में हैं तो एक लड़की आपके साथ बाहर निकलने के लिए कैसे करें

बाहर निकलने के लिए हाई स्कूल में एक लड़की लेना मुश्किल हो सकता है उसे आप की तरह बनाने के लिए, आपको एक अच्छा प्रभाव बनाना चाहिए, उसे मनोरंजन करना चाहिए और उसे बहुत विश्वास के साथ बाहर जाने के लिए आमंत्रित करना चाहिए लेकिन डरो मत, यदि आप अपने कार्ड को अच्छी तरह से खेलते हैं और इन आसान चरणों का पालन करते हैं, तो आपके पास थोड़े समय में एक उच्च विद्यालय की प्रेमिका होगी।

चरणों

विधि 1
आपका ध्यान प्राप्त करें

जाओ-ए-प्रेमिका में उच्च विद्यालय-चरणीय-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
उच्च विद्यालय चरण 1.jpg में एक प्रेमिका मिल शीर्षक छवि
1

Video: इस स्कूली बच्चे ने मायावती, मोदी पर एेसे कमेंट किए हैं कि टीवी डिबेट्स वाले बुलाने लगेंगे

बाहर खड़े हो जाओ लड़की का ध्यान आकर्षित करने के लिए यह पहला कदम है। यदि आप हर किसी की तरह दिखते हैं या कार्य करते हैं तो आप उनका ध्यान नहीं देंगे। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अजीब काम करना चाहिए या आप नीयन वस्त्र देखना चाहते हैं, लेकिन इसका मतलब यह है कि जब आप कर सकते हैं तो आपको मूल होने का अवसर लेना चाहिए। हम आपको बताएंगे कि यह कैसे करें:
  • इसे अपनी सरलता के साथ प्रिंट करें एक मजाकिया टिप्पणी करें, जबकि हर कोई सोचता है कि आप सामाजिक स्थिति में हैं या कक्षा में हैं, तो आप कितना समझदार और मजेदार हैं।
  • अपने आकर्षण के साथ उसे प्रसन्न करें जब आप किसी से बात करते हैं, तो इसे अपने अंग्रेजी शिक्षक या आपके शर्मीली प्रयोगशाला साथी होने पर कोमल बनना सीखें। आकर्षक अर्थ होने के नाते किसी से भी बात कर और लोगों को सहज महसूस कर सकें, चाहे जो कुछ भी होता है - जो लड़की आपको पसंद करती है वह प्रभावित होगी यदि आप ऐसा कर सकते हैं
  • कई ट्रेडों का एक आदमी बनें जिस लड़की को आप पसंद करते हैं वह आपको बताएंगे कि क्या आप इतिहास उत्साही हैं, लैक्रोस स्टार और एक स्कूल के काम के नेता जाहिर है, आप सब कुछ नहीं कर सकते हैं, लेकिन अधिक सक्रिय आप हाई स्कूल में हैं, जितनी अधिक संभावना यह है कि जिस लड़की को आप पसंद करेंगे वह आप में टक्कर कर लेंगे और आपकी क्षमताओं से प्रभावित होंगे।
  • एक नकारात्मक तरीके से बाहर खड़े मत करो यह संभव है कि जिस लड़की को आप चाहें वह आपको देख सकते हैं कि अगर आप लड़के हैं जो हमेशा शिक्षकों की पीठ के पीछे दंड या बोलती हैं, लेकिन वह आपको प्रेमी के लिए सामग्री के रूप में नहीं देखेंगे।
  • जाओ-ए-प्रेमिका में उच्च विद्यालय-चरणीय-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    उच्च विद्यालय चरण 2.पीएनजी में एक प्रेमिका प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    ऐसा कार्य न करें जैसा आपके पास आत्मविश्वास है, आत्मविश्वास है आइए ईमानदार हो, हाई स्कूल यह समय नहीं है जब लोग बहुत आत्मविश्वास महसूस करते हैं। न केवल आपके शरीर और आवाज में बदलाव, लेकिन आप अपने स्कूल के काम को संतुलित करने और एक मुश्किल सामाजिक क्षेत्र का पता लगाने की कोशिश करते हुए भ्रमित हार्मोन और नई भावनाओं के साथ चलते हैं। भले ही आपके आस-पास के लोगों को भरोसा लग सकता है, वे घृणा के साथ अपनी गहरी असुरक्षा को कवर करने की संभावना रखते हैं, जो वास्तव में आप से बचना चाहिए। हम आपको बताएंगे कि आप जिस लड़की को पसंद करते हैं उसे वास्तव में भरोसा रखने के लिए आपको कैसे ध्यान दें:
  • अच्छा लगने के लिए समय निकालें। इसका मतलब यह नहीं है कि आपके बाल को जेल लगाने या दर्पण के सामने मुस्कुराते समय खर्च करने का मतलब नहीं है। नियमित बारिश, अपने बालों को कंघी करना और कपड़े पहनना सुनिश्चित करें जो आपके शरीर को पसंद करते हैं और अपनी शैली का अनुमान लगाते हैं। सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में फिट होने वाले पैंट पहनते हैं
  • अपने हितों के लिए खुद को समर्पित करें यह गंभीर है यदि आप वास्तव में उनसे प्यार करते हैं, तो आप अपने सच्चे हितों को महान बना सकते हैं, भले ही आप कितना मूर्खतापूर्ण महसूस कर रहे हों। फुटबॉल टीम में न आओ, सिर्फ इसलिए कि आपके सभी दोस्त क्या करते हैं यदि आप गोल्फ खेलने या फ्रेंच क्लब में शामिल होना पसंद करते हैं अगर आप किसी अनुयायी की तरह दिखें तो वह प्रभावित नहीं होगी इस तरह के लोग उनके पास आत्मविश्वास नहीं है
  • उत्साही होने से डरो मत। भले ही आप विश्वास कर सकते हैं कि वास्तविक विश्वास हाई स्कूल के लिए बहुत अच्छा लगना है और कक्षा के पीछे अपनी सीट में एक बुरी स्थिति है, सच आत्मविश्वास का अर्थ है दुनिया के बारे में जानने और उत्साहित करना। प्रश्न पूछें अगर आप कक्षा में किसी विषय में रुचि रखते हैं। वह प्रभावित होगी क्योंकि आप बहुत ही सहज हैं कि आप क्या कर रहे हैं, आप क्या चाहते हैं।
  • अपने दोषों का इलाज करें आत्मविश्वास का एक हिस्सा जानना चाहिए कि आप सही नहीं हैं। हाईस्कूल में सभी लोग बढ़ने के लिए बहुत कुछ करते हैं, जो प्राकृतिक है अगर आप जानते हैं कि आपको यह करना है, तो सावधानी बरतें या सबसे अच्छा दोस्त बनें।
  • जाओ-ए-प्रेमिका में उच्च विद्यालय-चरणीय-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    उच्च विद्यालय चरण 3. पीजीएन में एक प्रेमिका प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    3
    मज़ा रहें लड़कियां मज़े करना चाहती हैं और एक लड़के के साथ नहीं बनना चाहती जो अंधेरे या उदास है। हालांकि आप मुस्कान नहीं कर सकते हैं जब तक हाई स्कूल मुश्किल हो सकता है, तब तक ऐसा लग रहा है जैसे आप मज़ेदार होने का आनंद लें जल्द ही, आप वास्तव में मजे करना शुरू कर देंगे और वह लड़की आपके साथ जुड़ना चाहती है। हम आपको बताएंगे कि यह कैसे करें:
  • सभी लोगों के साथ मित्र बनें हालांकि हाई स्कूल में लोगों की मंडलियों को तलाशना कठिन हो सकता है और आप इन सभी समूहों का हिस्सा नहीं बन सकते हैं, आपको कई लोगों को जानने के लिए समय लेना चाहिए। यह लड़की को दिखाएगा कि आप चाहते हैं कि आप मैत्रीपूर्ण हैं और आप उन लोगों की स्थिति की परवाह नहीं करते जिनसे आप बात करते हैं और आप एक बहुमुखी व्यक्ति हैं
  • विरोधियों से छुटकारा पायें उन लोगों के साथ समय बिताना न करें जो कि महिलाओं को क्रूर हैं या जो असंगत छात्रों को परेशान करते हैं। लड़कियों को बिल्कुल पसंद नहीं है इसलिए, आप विरोधियों के साथ समय बिताने से बचना चाहिए या आप उनके समान दिखेंगे।
  • हमेशा हंसते रहो हँसते और मुस्कान जितना आप कर सकते हैं अगर आप अपने आप को सकारात्मक ऊर्जा के बल क्षेत्र से घेरे तो अपने सपनों की लड़की आपके चारों तरफ होगी।
  • विधि 2
    आपको विशेष महसूस करना

    जाओ-ए-प्रेमिका में उच्च विद्यालय-चरणीय-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    उच्च विद्यालय चरण 4.jpg में एक प्रेमिका प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    हाई स्कूल के दौरान उसके साथ समय बिताना शुरू करें जब आपकी पसंद की लड़की ने आपको ध्यान दिया है, तो अधिक ध्यान देने से यह गेम सुधारने का समय होगा। उसी तरह, आप महान कार्य कर सकते हैं और कार्य कर सकते हैं जैसे कि आपके पास नहीं है उसके साथ समय बिताने के लिए बहुत उत्साह है, लेकिन धीरे-धीरे उसे दिखाता है कि आपको लगता है कि वह हाई स्कूल के दौरान एक बड़ी लड़की है। हम आपको बताएंगे कि यह कैसे करें:
    • उसके लॉकर में उसके साथ बात करना बंद करो। di "नमस्ते" और उससे पूछें कि उनकी अगली कक्षा कहाँ है। ऐसा लग रहा है जैसे आप बस गुजर रहे हैं आप उसे सिर्फ कहने से हँसते हैं "क्या मुझे परेशान है अगर मैं अपने बालों की जांच करूँ?" और आप अपने लॉकर में दर्पण के सामने खड़े हो जाते हैं।
    • हॉलवेज में उससे बात करना शुरू करें हर कोई जानता है कि हाईस्कूल के प्रेमी की मुख्य भूमिका उनकी प्रेमिका के साथ कक्षा से कक्षा तक होती है, भले ही उनके पास दूरी में काफी अंतर वाले वर्ग हों। उसके पास चलो और उसे हंसते हुए कहते हैं जैसे वे कक्षा में आते हैं यदि वे इसमें हैं आप महान काम कर सकते हैं और उसे अलविदा कहने के लिए आधे रास्ते पर अपने कक्षा में जा सकते हैं बस उसे एक प्रेयसी के तौर पर परीक्षण करें कि यह आपको प्रेमी के रूप में कितना बढ़िया होगा।
    • इसे कक्षा में सेट करें शिक्षक के सवालों के सभी सवालों के बारे में जानने के लिए दिलचस्प हो, लेकिन बिना पता-यह-सभी अपने सहपाठियों को समय-समय पर चुपके से हँसते रहें, लेकिन कक्षा के जोकर के बिना। उसकी प्रतिक्रिया देखने के लिए उसे देखो
  • जाओ-ए-प्रेमिका में उच्च विद्यालय-चरणीय-5.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    उच्च विद्यालय चरण 5.पीएनजी में एक प्रेमिका प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र



    2

    Video: प्यार को भुलाने के लिए क्या करें || What to do to forget love

    यह स्कूल की घटनाओं पर ध्यान आकर्षित करता है आपको यह दिखाने के कुछ तरीके हैं कि यह विशेष है और आप अपने साथ समय बिताना चाहते हैं, चाहे आप स्कूल के नाटक या स्कूल नृत्य में हों आप अपने आप को मुश्किल बनाने और मेज पर अपने सभी कार्ड पेश करने के बीच संतुलन खोजना होगा। हम आपको बताएंगे कि यह कैसे करें:
  • उससे पूछें कि क्या वह स्कूल के नाटक या प्रतिभा दिखाने को पसंद करता है अगर आप इसे वहां देखते हैं। उसे दिखाएं कि आपकी राय आपके लिए मायने रखती है लंबे समय तक मत रहो, बस मुझे यह बताने के लिए कि आप रहना चाहते हैं
  • उसे आकर्षित करना और मूर्ख की तरह नृत्य करना और उसके बाद एक गंभीर नज़र आती है जब आप उससे पूछते हैं कि अगर वह स्कूल नृत्य में हैं तो क्या वह आपकी गतिविधियों को पसंद करती है। आप उसे नृत्य करने के लिए कह सकते हैं यदि वह वास्तव में पसंद करता है।
  • उसे पूछिए कि वह कैसा कर रहा है, लेकिन इसे कैजोलिंग से भरने के बिना, अगर वे एक ही क्लब में हैं या एक ही खेल का अभ्यास करते हैं
  • जाओ-ए-प्रेमिका में उच्च विद्यालय-चरणीय-6.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    उच्च विद्यालय चरण 6.पीएनजी में एक प्रेमिका प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    हाई स्कूल के बाद इसे हुक करें आप अकेले ही उससे प्यार करने वाली लड़की से बात करने का सबसे अच्छा मौका हो सकता है और उसे देखने के लिए कर सकते हैं कि अगर आप उसे पार्टी या मॉल में देखते हैं तो आप सबसे अच्छे प्रेमी होंगे। जब आप हाईस्कूल की संपत्ति बंद कर देते हैं, तो आप थोड़ा आराम कर सकते हैं और जाने दो, और आपको बताएंगे कि आप वास्तव में क्या कर रहे हैं, जो कि हर किसी के बारे में सोचने पर चिंता न करें।
  • पूछें कि आप किस दुकान में गए हैं यदि आप मॉल में उसे चलाते हैं। उससे पूछें कि उसने क्या खरीदा और उसे बताओ कि उसने क्या दांव छोड़ा है अगर उसके हाथ में एक बैग है। यदि आप हाई स्कूल में उसे देख रहे स्वेटर पहनते हैं, तो आप पक्ष में अंक प्राप्त कर सकते हैं।
  • उससे पूछिए कि उसने क्या देखा या क्या वह देखेंगे कि क्या आप सिनेमा में उसके अंदर आते हैं। हाल ही की एक फिल्म के बारे में अपनी राय बताएं जिसे आपने देखा है। यह कहने से बचें कि सभी फिल्में बहुत खराब हैं
  • अगर आप उसे पार्टी में देखते हैं तो उससे बात करें हालांकि, उसे पूरी रात से बात मत करो अन्य लड़कियों से यह बताने के लिए कि आप किसी के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं। हालांकि, किसी के साथ इश्कबाज मत करो ताकि वह विशेष महसूस न करे।
  • विधि 3
    उससे पूछो तुम्हारा होना

    जाओ-ए-प्रेमिका में उच्च विद्यालय-चरणीय-7.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    उच्च विद्यालय चरण 7.jpg में एक प्रेमिका मिल शीर्षक छवि
    1
    उसे अपॉइंटमेंट के लिए आमंत्रित करें हाई स्कूल में, जब आप एक लड़की के साथ तारीखें शुरू करते हैं, तो आप मूल रूप से इसका मतलब है कि वह आपकी प्रेमिका है, लेकिन आपको उसे आमंत्रित करने के बाद भी आपको अच्छा काम करना है। यदि वह हां कहते हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपकी प्रेमिका है, लेकिन वह आपको एक प्रेमी के लिए एक सामग्री के रूप में जांचता है। इसलिए, जब आप उसके साथ एक अपॉइंटमेंट लेंगे तो सबसे बेहतर कार्य करना बेहतर होगा। हम आपको बताएंगे कि यह कैसे करें:
    • एक सज्जन बनें उसे फूल दे दो, दरवाजे खोलो और उसे अपना कोट दें, भले ही यह थोड़ा ठंडा हो। हाई स्कूल में बच्चे थोड़ा अनाड़ी हो सकते हैं, इसलिए यह संभव है कि आप एक ऐसा पहला आदमी हो, जो उसे एक महिला की तरह व्यवहार करता है।
    • उसे प्रशंसा करने से डरो मत। जब आप उसे देखते हैं तो आपको उसे स्नेह के साथ स्नान करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको निश्चित रूप से उसे बताना चाहिए "आप आज रात अच्छे लग रहे हैं"। आप उसे उसके कपड़े या उसके गहने के लिए भी प्रशंसा कर सकते हैं यह स्पष्ट है कि आपने अपना सबसे अच्छा समय देखने का प्रयास किया है और आपकी टिप्पणियों की सराहना करते हैं।
    • अपनी रुचि को कैप्चर करें जब तक आप फिल्मों में नहीं होते तब तक आपको एक दिलचस्प बातचीत करनी होगी। कहने के लिए कुछ दिलचस्प टिप्पणियां तैयार करें, चाहे वे आपकी किसी रुचि, आपके परिवार या हाई स्कूल में होने वाले मजेदार तथ्य से संबंधित हों। लोगों को निंदा करने से बचें या कहें कि सब कुछ मूर्खतापूर्ण है
    • उसे एक ऐसी जगह ले लीजिए जो उसे विशेष महसूस करती है मिन्गोल्फ खेलने के लिए उसे एक अच्छी तारीख के लिए ले लो और फिर आइसक्रीम खाने के लिए जाते हैं। उसे शहर में एक नया और सुरुचिपूर्ण रेस्टोरेंट में ले जाइए, अगर वह उसे पसंद करती है फिल्मों और स्थानीय रेस्तरां में उसे ले जाएं अगर वह वास्तव में उन स्थानों पर जाना चाहती है हालांकि, इस निकास को एक सच्ची तारीख के रूप में मानें और अगर वह इसे अनुमति देता है तो सब कुछ के लिए भुगतान करने का प्रयास करें।
    • हमेशा उसे विशेष महसूस करना आपको उनसे उनके हितों, उसके दोस्तों, उनके परिवार और विभिन्न विषयों के बारे में उनकी राय के बारे में पूछना चाहिए, लेकिन साक्षात्कारकर्ता की तरह लगने के बिना।
    • अपना सेल फ़ोन बंद करें हम इसे गंभीरता से कहते हैं
  • जाओ-ए-प्रेमिका में उच्च विद्यालय-चरणीय-8.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    उच्च विद्यालय चरण 8.jpg में एक प्रेमिका प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    2

    Video: भागी हुई लड़कियां... जिन्हें घर लौटना मंजूर नहीं

    उसे अपनी प्रेमिका होने के लिए कहें आप पहली नियुक्ति के बाद पहली बार चुंबन या थोड़ी देर के बाद, नियुक्ति के अंत में पूछ सकते हैं जब वह तैयार है, आप क्योंकि उन्हें लगता है करने के लिए आप एक खिलाड़ी है जो सिर्फ उसे चुंबन करना चाहता है नहीं करना चाहती पूछना चाहिए। जैसे ही क्षण सही लगता है आप उस सवाल पूछ सकते हैं और आप अकेले हैं
  • सुनिश्चित करें कि वे शांत स्थान पर हैं, जहां आपके मित्र या उनके मित्र उन्हें सुन नहीं सकते हैं।
  • क्रॉस लग रहा है अपने शरीर की ओर उसे दिखाने के लिए करें कि आपका पूरा ध्यान है
  • सरल रहें di "मैं वास्तव में आपके साथ समय बिताना चाहता हूं" या "मैंने आपके जैसे किसी को कभी नहीं मिला है"। फिर, कहते हैं "क्या आप मेरी प्रेमिका होगी?"।
  • अपने मित्रों को अपनी प्रेमिका बनाने के लिए मत पूछो यह युवा छात्रों की विशिष्ट है हालांकि, अब आप बड़े लीग में हैं
  • जाओ-ए-प्रेमिका में उच्च विद्यालय-चरणीय-9.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    उच्च विद्यालय चरण 9.पीएनजी में एक प्रेमिका प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक सज्जन की तरह प्रतिक्रिया दें क्या आप अपने प्रेमिका या नहीं होना चाहते हैं आप के रूप में पूरा विश्वास है और परिपक्व व्यक्ति जो दोस्ती वे किया था के लिए किया गया है कार्य करना चाहिए,। आप उसे गले लगाने या उसे चूमने और उसे बताओ कि तुम बहुत खुश कर दिया कि अगर आप अपने प्रेमिका होने का इस बात से सहमत हो सकते हैं। हालांकि, अगर वह आपको अस्वीकार कर देता है, तो आपको इसे अच्छी तरह से स्वीकार करना होगा या आप एक महान मूर्ख की तरह दिखेगा।
  • अगर आप अपनी प्रेमिका से सहमत हों तो थोड़ा सा जश्न मनाएं आपको थोड़ा नृत्य करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप उसे दिखा सकते हैं कि यह कितना मायने रखता है।
  • चिंता न करें अगर वह आपको अस्वीकार कर देता है di "कोई समस्या नहीं है आप कोशिश करने के लिए मुझे दोष नहीं दे सकते"। तारीफ के साथ खत्म करो और उसे शुभकामनाएँ। हाई स्कूल को उस लड़की को ढूंढना है जिसे आप वास्तव में पसंद करते हैं यद्यपि उस लड़की को केवल उपयुक्त लड़की लगती है, आपका हाईस्कूल या आपका शहर अद्भुत लड़कियों से भरा है अब जब आप एक प्रेमिका पाने का प्रयास कर रहे हैं, तो यह आपके लिए कोई ऐसा व्यक्ति ढूंढना आसान बना देगा जो वास्तव में होना चाहता है।
  • Video: आ गया बिना बिजली से चलने वाला एसी,आप भी जानें कैसे| A.C wihout electricity

    चेतावनी

    • इसे केवल तभी करने की कोशिश करें जब आप सुनिश्चित हों कि वह मुफ़्त है, यानी, उसके पास एक प्रेमी या दूसरे लड़का नहीं है जो आपके सामने अपने आप को घोषित करेगा।
    • अगर वह आपके लिए ऐसा महसूस नहीं करती है, तो छोड़ दो।
    • यह भी ध्यान रखें कि आपके माता-पिता ने आपको एक प्रेमी बनाने के लिए मना कर दिया है। एक सकारात्मक मामले में, अकेले इसे छोड़ना सबसे अच्छा है और इस प्रकार अनावश्यक समस्याओं और संघर्षों को बचाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com