ekterya.com

जब आप अपने माता-पिता जानते हैं कि आप बहाना करते हैं तो आपको बीमार कैसे करें

आप अपने आप को बीमार बनाने की कोशिश करते हैं ताकि आप स्कूल नहीं जाते लेकिन आपके माता-पिता इसे जानते हैं। उन्हें समझाने का तरीका बताया गया है:

चरणों

छवि शीर्षक, नकली बीमार, जब आपके माता-पिता जानते हैं कि आप नकली चरण 1
1
हो सकता है कि आपके माता-पिता की पहली चीज आपके तापमान को लेती है। यदि यह 37 डिग्री सेल्सियस (98.6 एफ) से कम है, तो आप शायद सोचें कि आप बीमार होने का नाटक कर रहे हैं।
  • Video: I Just Got SOLE CUSTODY Of My Daughter!

    Video: सपने में बहन को देखने का मतलब - Sister in Dreams meaning ( Dream Interpretaion )

    छवि जिसका नाम नकली बीमार है, जब आपके माता-पिता जानते हैं कि आप नकली चरण 2
    2
    फिर, वे आपको उठने और अपना नाश्ता खाने के लिए कहेंगे। इस मामले में आप सबसे अच्छी बात यह कर सकते हैं कि आपके कपड़े धीरे-धीरे डाल दें, अपने दांतों को ब्रश करने के लिए "भूलें", कुछ भी न खाएं और कहें कि आप सिर्फ भूखे नहीं हैं (लेकिन अगर आपके माता-पिता ऐसे हैं जो पहले से ही तैयार हैं स्कूल में, आपको उन्हें पहले ही बता देना चाहिए कि आप कुछ भी नहीं चाहते हैं, यदि वे आप से पूछना शुरू करते हैं: "बेटा, क्या आप कुछ पैनकेक नहीं चाहते हैं?" वे कहते हैं, "क्या आप निश्चित रूप से, प्रेमी हैं?" कि आप भूखे नहीं हैं) जाने से पहले, अपने माता-पिता को आपको गोली देने के लिए कहें, कि आपको सिरदर्द है अपने लेस बाँधें (यदि आपके पास है तो) धीरे-धीरे या बस उन्हें भूलें "भूलें" जैसे ही आप आमतौर पर करते हैं, आपके घर से बाहर निकलें
  • छवि जिसका नाम नकली बीमार है, जब आपके माता-पिता जानते हैं कि आप नकली चरण 3
    3
    स्कूल में, आपको अपने पेट से अवगत होना चाहिए अगर आपको लगता है कि आप उल्टी करने जा रहे हैं, तो अपने फ़ोल्डर में मत डालें, क्योंकि कुछ शिक्षक आपको इसे बाद में साफ़ कर सकते हैं। बस अपने शिक्षक से पूछो: "कृपया, क्या मैं बाथरूम जा सकता हूँ? मुझे बहुत अच्छा नहीं लगता। "दिखावा करने की कोशिश करें कि आपको अपनी स्थिति के बारे में थोड़ा शर्म महसूस हो रहा है।
  • छवि शीर्षक, नकली बीमार, जब आपके माता-पिता जानते हैं कि आप नकली कदम 4



    4
    शायद तुम सच में उल्टी हो। क्योंकि आप अपने खाली पेट पर एक मजबूत गोली ले ली, यह एक हानिकारक आक्रमणकारी के रूप में ले जाएगा और इसे से छुटकारा चाहते हैं। आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि जब आपके हाथ थोड़े गंदे हो जाएं (यदि आपके हाथ बहुत गंदे होते हैं या यदि आप के अलावा कोई अन्य बाथरूम में था तो बाथरूम के हाथों को धोकर अपने हाथों को धो लें, लेकिन थोड़ी सी छूट दें उनमें उल्टी)। जब आप कमरे में फिर से प्रवेश करते हैं, तो अपने हाथों को अपने शिक्षक या अपने सहपाठियों को दिखाएं, जैसे कि "आपको नहीं पता था कि आप क्या कर रहे हैं" वे तुरंत आपको इन्फर्मरी में भेज देंगे और वे आपके हाथ धो लेंगे। (1 से 25 मौके हैं कि शिक्षक आपको अपने हाथों को धोने और फिर कक्षा में वापस करने के लिए कहेंगे)।
  • छवि जिसका नाम नकली बीमार है, जब आपके माता-पिता जानते हैं कि आप नकली कदम 5
    5
    नर्स को धोखा देना मुश्किल होगा उसे बताओ कि आप बस उल्टी कर चुके हैं और आपको सिरदर्द था। यदि आप अपना ब्लड प्रेशर लेते हैं, तो आप सबसे अजीब तरह से सांस लेने की कोशिश कर सकते हैं - यह आपके रक्तचाप को कम करने का कारण होगा। यदि आप तापमान लेते हैं, तो उसे बताएं कि आपको फिर से बाथरूम जाना है क्योंकि आपको लगता है कि आप फिर से फेंकने जा रहे हैं बाथरूम में, अपने शरीर में गर्म पानी लगाएं। अगर यह कान के लिए एक थर्मामीटर है, तो अपने कान में गर्म पानी लगाएं और इसे कठिन रगड़ें फिर वह इन्फर्मरी में वापस आ जाता है अब, आपका तापमान अधिक होना चाहिए। शायद मैं आपको बताता हूँ कि अपने शिक्षक को उस स्थिति के बारे में बताने के लिए जो आप में हैं ताकि आप घर जा सकें
  • 6
    आनन्द! आप स्कूल से छुटकारा पा चुके हैं, भले ही आपके माता-पिता सोचते थे कि आप बीमार होने का नाटक कर रहे हैं!
  • Video: क्यों माता सीता ने निगल लिया था लक्ष्मण को !!

    युक्तियाँ

    • आप कितनी बार बीमार हो या बीमार होने का नाटक करें लक्षण और सब कुछ लिखें जो आप को अधिक बार बीमार बनाने में मदद कर सकते हैं इससे आपको बीमार होने के तरीके से और भी अधिक सुधार करने में मदद मिलेगी। यह केवल सभी बीमारियों के लक्षणों को जोड़ता है, लेकिन आपको सावधान रहना चाहिए कि उन रोगों के लक्षणों को संयोजित न करें, जो फ्लू और चिकनपॉक्स या कुछ अन्य बीमारियां हैं जो बहुत आम नहीं हैं।
    • आपको दूसरे दिन बीमार होने का ढोंग करना होगा, क्योंकि सोमवार को दिखावा करते हुए लोगों को संदेह करना शुरू हो सकता है, विशेष रूप से आपके माता-पिता, क्योंकि वे मानेंगे कि आप लंबे सप्ताहांत का आनंद लेना चाहते हैं। लंबे सप्ताहांत पाने के लिए आप इतना चाहते हैं, आप बुधवार या गुरुवार को बहस कर सकते हैं, क्योंकि आपको अधिक आराम दिन मिलेगा।
    • यदि आपके माता-पिता आपको डॉक्टर से लेने के लिए सहमत हैं, तो बहुत सो जाओ और अपने माता-पिता को कहें: "मेरा पेट अब और दुख नहीं आता", "मेरे पास थोड़ा सिरदर्द है", और अन्य बहाने हैं। यह आपके माता-पिता को आपको डॉक्टर के पास लेने के विचार को पुनर्विचार करने देगा। डॉक्टरों को धोखा देने के लिए बहुत मुश्किल लोग हैं, हालांकि यह संभव है, क्योंकि उल्टी का निदान करने का कोई तरीका नहीं है (केवल एक है लेकिन यह बहुत ही चरम स्थितियों में होता है)।

    चेतावनी

    • अक्सर बीमार होने का नाटक नहीं करें इससे लोगों को संदेह करना शुरू हो जाएगा
    • सप्ताह के दिनों में बीमार होने का भरोसा मत करो और फिर सप्ताहांत में "जादुई" ठीक करें कम से कम शनिवार को बीमार होने का बहाना है लेकिन उन्हें अपने माता-पिता को बताएं कि आप ठीक हो रहे हैं।
    • मत कहो कि आप फेंकने जा रहे हैं क्योंकि आप बता सकते हैं कि आप नाटक कर रहे हैं!
    • उसी लक्षण को कई बार दोहराएं न कि यह भी लोगों को संदेह करना शुरू कर देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com