ekterya.com

अपने माता-पिता से अपने प्रेमी को कैसे छिपाएंगे

कई बच्चे एक रिश्ते में प्यार करते हैं, लेकिन उनके पास माता-पिता होते हैं जो कॉलेज तक खत्म होने तक उन्हें किसी के साथ बाहर जाने की अनुमति नहीं देते हैं। इस कारण से, आप अपने प्रेमी को सिर्फ तुम्हारे लिए ही रखना चाहते हैं। यहाँ यह कैसे करना है!

चरणों

अपने माता-पिता से अपने प्रेमी को छिपाने वाली छवि चरण 1
1
यदि आपके पास अपना ईमेल है, तो सुनिश्चित करें कि आप एक नकली ईमेल बनाते हैं जिससे आप संदेश भेज सकते हैं, इसलिए आपके माता-पिता आपकी बातचीत नहीं खोजते हैं। यदि वे करते हैं, तो आप मुसीबत में पड़ सकते हैं, यदि आप संदेश भेज रहे हैं जैसे "मैं आपको प्यार करता हूँ!"
  • अपने माता-पिता के चरण 2 से अपने प्रेमी को छिपाने वाली छवि शीर्षक

    Video: Raja The Great in hindi subtitle !! Ravi teja 2018

    2
    आप अपने फ़ोन पर एक संपर्क के रूप में सहेज है, तो आप अपना नाम बदलने के लिए सुनिश्चित करें, लेकिन यह अपने मित्रों को है कि अपने माता-पिता को पता नहीं है और एक फोन की जरूरत नहीं है में से एक का नाम हो गया है। सिर्फ अगर आप कमरे में अपने फोन को छोड़ने के लिए और उसे से एक कॉल प्राप्त करने के बजाय अपने माता पिता को देख "ब्लेक अनुदान", आप "बेला ग्रे" या कुछ और देखेंगे।
  • अपने माता-पिता से अपने प्रेमी को छिपाने वाली छवि चरण 3
    3
    अपने दोस्तों को यह सुनिश्चित करना सुनिश्चित करें कि आपका प्रेमी एक बड़ा रहस्य है!, क्योंकि वे अपने माता-पिता को बता सकते हैं कि वे अपने माता-पिता को बता सकते हैं, वाह!
  • अपने माता-पिता से अपने प्रेमी को छिपाने वाली छवि चरण 4



    4
    अगर आप उसे अपने घर में आमंत्रित करते हैं जब आपके माता-पिता वहां नहीं होते हैं, तो कोई भी सबूत नहीं छोड़ें कि वो वहां थे। वे संदिग्ध हो जाएंगे, अगर वे किसी पुरुष की कंघी या जैकेट देख लेंगे।
  • अपने माता-पिता से अपने प्रेमी को छिपाने वाली छवि चरण 5
    5
    अपने माता-पिता के साथ संदिग्ध न करें, हमेशा "एमएमएमएम, ओह!, आह, उह ... क्या आप कुछ रस पसंद करेंगे? हाँ ... "आप अटक और आप परेशान कार्य हैं, तो आप जानते हैं कि कुछ हो रहा है या यदि आप कहते हैं कि" ओह, मैं इकसिंगों, ओह माँ प्यार करता हूँ, हम एक बिल्ली का बच्चा खरीद सकते हैं? "। यदि आप पूरी तरह सपना देख रहे थे, तो आप बहुत संदिग्ध होंगे!
  • अपने माता-पिता से अपने प्रेमी को छिपाने वाली छवि चरण 6
    6
    आप एक वीडियो चैट उसके साथ है, तो जब अपने माता-पिता के आसपास या कुछ भी ऐसा नहीं कर रहे हैं आप ऐसा करेंगे, क्योंकि आप आप उसे लगभग चुंबन देख सकते हैं सुनिश्चित करें। ओह, ओह!
  • अपने माता-पिता से अपने प्रेमी को छिपाने वाली छवि चरण 7
    7
    अपने माता पिता को आप से पूछना यदि आप आज स्कूल में क्या किया था, लेकिन वास्तव में अपने प्रेमी चुंबन थे और पीई छोड़ दिया उसके साथ रहना, फिर भी, झूठ सिर्फ शिक्षा के विषय को स्पर्श नहीं करते कोई जरूरत नहीं है शारीरिक और उन्हें बताना है कि तुम क्या वर्ग विज्ञान, इतिहास और गणित में किया था।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com