ekterya.com

अपने संदेशों को पढ़ने और जवाब देने के लिए एक दिशा कैसे प्राप्त करें

तभी आप अपनी सुनवाई खोना चाहते हैं या संक्रमित हो सकते हैं" एक दिशा", किसी भी लड़की या किशोरी के आसपास के समूह के नाम का उल्लेख नहीं करें बहुत "Directioners" (शायद, आप की तरह) बैंड को संदेश भेजना चाहते हैं। लेकिन हम अपने संदेश को पढ़ने के लिए बच्चों को कैसे प्राप्त कर सकते हैं और इसके अलावा, जवाब दे सकते हैं?

चरणों

अपने प्रशंसक मेल और उत्तर को पढ़ने के लिए एक ही दिशा प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चित्र 1
1
तय करें कि आप संदेश कैसे भेजना चाहते हैं। कई तरीके हैं, जैसे कि आपके पेज, एक ट्वीट, या एक पत्र के माध्यम से फेसबुक संदेश।
  • अपने फैन मेल और उत्तर को पढ़ने के लिए एक दिशा प्राप्त करें शीर्षक छवि 2
    2
    तय करें कि आप संदेश को पूरे या केवल एक सदस्य के रूप में बैंड को भेजना चाहते हैं। इस तरह, आप वास्तव में क्या लिखना चाहते हैं पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं शायद, आप समूह में प्रत्येक व्यक्ति को एक संदेश भेज सकते हैं।
  • Video: जिनको लगता है की उनकी प्रार्थना प्रभु नही सुन रहे है ये विडीयो उनके लिये

    अपने प्रशंसक मेल और उत्तर को पढ़ने के लिए एक दिशा प्राप्त करें शीर्षक छवि 3 चरण
    3
    अपना संदेश अद्वितीय बनाएं दुनिया में लाखों दिशानिर्देश हैं और उनमें से कई ट्वीट्स और संदेश कह रहे हैं "मैं तुमसे प्यार करता हूँ, कृपया आओ और मेरे शहर को छूएं"। प्रोत्साहन या समर्थन के संदेश ठीक हैं, लेकिन आपको बताने के लिए एक कहानी हो सकती है इस बात पर निर्भर करते हुए कि क्या आप कलरव लिखते हैं या एक पत्र भेजते हैं, जाहिर है लंबाई लंबी होगी। उदाहरण के लिए, आप कलरव में एक अजीब मजाक या मजाकिया मजाक बना सकते हैं। एक पत्र के माध्यम से, एक कहानी भेजने की योजना है। शायद मैंने कहा कि बच्चों ने आपको अपने संगीत के सपने का पालन करने के लिए प्रेरित किया या एक निश्चित गाना आपको एक मुश्किल समय के माध्यम से मदद करने के लिए प्रेरित किया। उसे बताओ!



  • अपने फैन मेल और उत्तर को पढ़ने के लिए एक ही दिशा प्राप्त करें शीर्षक छवि 4 चरण 4
    4
    सुनिश्चित करें कि आप अपने लेखन और व्याकरण की जांच करें। लड़कों शायद अपना समय बिताने के लिए खर्च नहीं करते हैं जैसे कि असंगत झुंड "ओएमजी, मैं नियाल प्यार करता हूँ! 1! क्या आप मेक्सिको जा रहे हैं ???" इससे पता चलता है कि आपने अपना संदेश लिखने के लिए कोई प्रयास नहीं किया है या आप केवल एक अति सक्रिय "फेंजीर" हैं जो पल के अगले बैंड के साथ ऐसा करेंगे। एक बेहतर संदेश हो सकता है "मैं तुम्हें नियाल प्यार करता हूँ! विशेष रूप से, मैं आपको अंधेरे जैसा पसंद करता हूं। क्या आप अपने 2014 के दौरे पर मैक्सिको सिटी आएंगे?"
  • Video: दुनिया के हर टोने-टोटके और तंत्र-मंत्र की रामबाण काट ये हैं आसान से उपाय

    अपने प्रशंसक मेल और उत्तर को पढ़ने के लिए एक ही दिशा प्राप्त करें शीर्षक छवि छवि चरण 5
    5
    क्या आप कुछ शामिल करना चाहते हैं अगर आप कोई पैकेज या एक पत्र भेजते हैं? यदि आप किसी उपहार के बारे में सोच रहे हैं, तो उन्हें जो कुछ भी असाधारण या महंगी है, उन्हें न भेजें वे इन चीजों को स्वयं खरीद सकते हैं और नहीं चाहते कि उनके प्रशंसकों ने इस तरह के उपहारों पर पैसा खर्च किया। यदि आप कुछ भेजना चाहते हैं, तो यह छोटा, सस्ता, और अधिमानतः मज़ेदार बनाएं। क्या आप एक कलाकार हैं? कैसे आप उसे अपनी कला में से कुछ भेजते हैं? यदि आपके पास लोगों की एक विस्तृत तस्वीर है, तो एक भी बड़ा एक भेजें
  • अपने फैन मेल और उत्तर को पढ़ने के लिए एक ही दिशा प्राप्त करें शीर्षक का चित्र चरण 6
    6
    यदि आप एक पत्र लिखते हैं, तो अपना पता और लिफाफा स्टैम्प शामिल करें। अगर बच्चों को जवाब देना है, तो उन्हें पता चल जाएगा कि यह कहां भेजना है।
  • युक्तियाँ

    • संदेश में अपना असली नाम दें यदि वे अपना पत्र पढ़ रहे हैं, तो वे जानना चाहेंगे कि आप कौन हैं आपके उपयोगकर्ता नाम या ऐसा कुछ नहीं।
    • उन्हें अपने बारे में थोड़ा बताओ यदि आप उन्हें अपने बारे में कुछ दिलचस्प बताते हैं, तो वे अधिक पढ़ना चाहते हैं और शायद वे जवाब देंगे!
    • दुखी मत बनो अगर बच्चे जवाब न दें आखिरकार, वे नए संगीत बनाने में व्यस्त हैं, दुनिया यात्रा करते हैं, और इसके अलावा, उन्हें हर दिन हजारों प्रशंसकों से संदेश प्राप्त होते हैं। बल्कि, आनन्द करो क्योंकि आप अपने प्रयास में लगा रहे हैं। यहां तक ​​कि अगर बच्चों को स्वयं इसे कभी नहीं देखते हैं, तो आपने दुनिया को अपनी कहानी, आपका संदेश और बैंड के लिए अपनी जुनून को बताना है।
    • मेल भेजने का पता यह है कि "एक दिशा, सी / ओ मामूली प्रबंधन, मैट्रिक्स कॉम्प्लेक्स, 91 पीटर बोर रोड, लंदन, एसडब्ल्यू 6 3 बीयू"
    • अपने आप को रहो झूठ मत बोलो खुश रहें और यदि आप जवाब नहीं देते तो दुखी महसूस न करें। कोशिश कर रहें, शायद वे व्यस्त हैं और जवाब नहीं दे सकते।
    • पूछें कि क्या आप उनके साथ संपर्क में रह सकते हैं!
    • यदि आप बच्चों को कुछ भेजना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता ने इसे देखा तो आपको शर्मिंदा होना चाहिए! इसके अलावा जिंदा भी कुछ भी मत भेजो, चाहे आप लुई को उस बनी को कितना भेजना चाहे, तो वह सभी अतिरिक्त गाजर चबा सकें कि वह अकेले नहीं खा सकते हैं
    • ट्विटर पर, आप जो टाइप करते हैं वह 140 वर्णों तक सीमित है, इसलिए आपको अपने "निबंध" करने के लिए 100 अलग-अलग ट्वीट नहीं भेजना चाहिए। एक पत्र बेहतर होगा इसके बजाय, यह एक छोटी, मीठी और चुस्त संदेश को ट्वीट करता है उनके लिए प्यार की प्रत्येक घोषणा का जवाब देना असंभव है, लेकिन अगर आप कुछ दिलचस्प भेजते हैं, तो आपको उत्तर मिल सकता है, एक रिटवेट हो सकता है या उनका पालन किया जा सकता है! चिल्ला! सुनिश्चित करें कि आपका संदेश ऐसा कुछ है जिसे आप प्राप्त करना चाहते हैं और ऐसा कुछ जो आपको देखने या जवाब देना बंद कर देता है संभावना है, अगर आप स्वयं अपने संदेश का जवाब नहीं देंगे, तो लड़कों को या तो नहीं होगा
    • ट्विटर के लिए, सुनिश्चित करें कि आप अपने निजी ट्विटर खातों में लोगों का अनुसरण कर रहे हैं। समूह का आधिकारिक ट्विटर अद्यतन से भरा है।
    • संभवतः फेसबुक संदेश भेजने का सबसे अच्छा विकल्प नहीं है। इतने सारे प्रकाशन नहीं देखे जा सकते हैं! क्या आप वास्तव में एफबी के माध्यम से एक संदेश भेजना चाहते हैं? अपने प्रकाशनों में से किसी एक को जवाब देने की संभावना पर विचार करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com