ekterya.com

यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप अपने सालाना पुस्तिका पर हस्ताक्षर करना पसंद करते हैं

क्या आप चाहते हैं कि लड़के को आप अपनी सालाना पुस्तिका में एक संदेश और उसके हस्ताक्षर करना पसंद करते हैं और यह आपको गर्मी के दौरान देख सकते हैं। क्या आप इसे बिना शर्मिंदा या बहुत स्पष्ट किए बिना करना चाहते हैं कि आपको यह पसंद है? पढ़ना जारी रखें

चरणों

आपकी आयु-पत्र पर हस्ताक्षर करने के लिए किसी व्यक्ति को प्राप्त करें
1

Video: Dragnet: Homicide / The Werewolf / Homicide

सभी समय पर काम करता है। यदि आप बहुत लाल हो जाते हैं, तो शांत रहें। अपने कुचलने का इलाज करें जैसे कि यह कोई अन्य दोस्त था जिसे आप आकर्षित नहीं करते हैं बस उनसे पूछें जैसे कि आप अपने सालाना पुस्तिका में हस्ताक्षर करने के लिए दूसरे दोस्त से पूछ रहे थे।
  • छवि को शीर्षक से प्राप्त करें जिसे आप अपनी यरीकी पर हस्ताक्षर करना चाहते हैं चरण 2
    2
    उस व्यक्ति के पास सभी लोगों से पूछना शुरू करें कि आप अपनी सालाना पुस्तिका में हस्ताक्षर करना चाहते हैं, और उनके हस्ताक्षर भी करना चाहते हैं। अंत में शुरू करो और आगे बढ़ें, लेकिन जब आप वहां पहुंचें तो अपने क्रश पर कूद न जाएं। वे आपको भी पूछ सकते हैं!



  • आपकी आयु-पत्र पर हस्ताक्षर करने के लिए किसी व्यक्ति को प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 3

    Video: Brian McGinty Karatbars Gold Review December 2016 Global Gold Bullion Brian McGinty

    3
    अपने क्रश से पूछें कि क्या वह आपके सालाना पुस्तिका पर हस्ताक्षर कर सकता है जब आप कहते हैं हाँ, अपनी सालाना और कुछ लिखने के लिए यदि आपके पास यह नहीं है तो लिखें रुको या पूछें कि क्या आप अपना हस्ताक्षर कर सकते हैं मुस्कान और आकस्मिक होना, जैसे कि वह करीबी दोस्त थे।
  • Video: Michael Dalcoe - What is Your Net Worth? - Michael Dalcoe

    आपकी आयु-पत्र पर हस्ताक्षर करने के लिए किसी को मिलेगा छवि शीर्षक 4
    4
    अपनी सालाना वापस लें और उसे दे दो, और दालान या दोस्तों के समूह में दूसरे लोगों के साथ जारी रखें। यदि आप अपने हस्ताक्षर प्राप्त करने के तुरंत बाद सही बंद कर देते हैं, तो यह बहुत स्पष्ट दिखाई देगा।
  • युक्तियाँ

    • जब आप अपने हस्ताक्षर की मांग करते हैं, तो याद रखें कि यह केवल एक सालाना है, और यह जीवन या मृत्यु की घटना नहीं है। अगर वे इसे अस्वीकार करते हैं तो चिंता न करें।
    • जब आप अपने सालाना पुस्तक पर हस्ताक्षर करते हैं, तो एक अच्छा संदेश है, लेकिन सामान्य और सरल। आपको जो कुछ पता है उसे लिखें आपको हंसी या कुछ स्मरणशक्ति बनायेगी, जिसे आप शेयर करते हैं। यदि वे स्कूल वर्ष के दौरान बात कर चुके हैं और मिले हैं, लेकिन सुपर मित्र नहीं हैं, तो आप अपना ईमेल या एआईएम छोड़ सकते हैं!
    • एक अतिरिक्त के रूप में, जब आप चीजों का आदान-प्रदान कर रहे हैं और इसे दुर्घटना की तरह दिखते हैं, तो आप हल्के से अपने हाथ को छू सकते हैं अगर सब कुछ तेजी से चला जाता है तो यह आसान होता है
    • किसी मित्र से पूछने के लिए मत पूछो यह असुविधाजनक हो सकता है और आप केवल इस तथ्य की पुष्टि करेंगे कि आपको यह पसंद है।
    • यदि आप चाहें, तो संदेश के अंत में आप अपने हस्ताक्षर से पहले एक दिल डाल सकते हैं। यह इतना स्पष्ट नहीं दिखता है, लेकिन लोग इसे पसंद करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com