ekterya.com

कैसे एक सालाना किताब पर हस्ताक्षर करने के लिए

एक साल की किताब में एक टिप्पणी लिखना अक्सर एक कला है और गंभीरता से लिया जाना चाहिए। सबसे ज्यादा संभावना है, लोग आपको अपने सालपुस्तकों में जो लिखते हैं उसे याद करेंगे।

चरणों

एक इरेक्शन इमेज शीर्षक वाला इरिएर चरण 1
1
अपने आप को शर्म से बचाने के लिए, लोगों के नाम उचित रूप से लिखें जिनके लिए आप अपने सालाना में एक टिप्पणी लिखते हैं। यदि आप अपने नाम याद नहीं कर सकते हैं या नहीं जानते कि वे कैसे लिखे जाते हैं, तो बस लिखिए "अरे!"।
  • एक इरेक्शन इलिएट इमेजिंग स्टेप 2 नामक छवि
    2
    कहने के लिए कुछ सरल सोचें, लेकिन जल्दी करो किसी ऐसे व्यक्ति से कुछ भी बुरा नहीं है जो सालाना लेता है और यह बीस मिनट के लिए नहीं लौटाता है
  • एक इरेक्शन इमेज शीर्षक वाला इरेक्शन चरण 3
    3

    Video: LAST DAY OF SCHOOL 2016 | TYLER UPDATE | We Are The Davises

    एक अंतरंग मजाक शामिल है जो केवल आप समझते हैं हम आपको आश्वस्त करते हैं कि जब वह व्यक्ति इसे पढ़ता है, तो वह हंस जाएगा!
  • एक इरेक्शन इमेज शीर्षक वाला इकलौरी चरण 4
    4
    आइडिया एक मजेदार वाक्यांश है कि सभी लोग याद करते हैं यह हो सकता है: "स्कूल को फिर से पकड़ न दो!"। उसी तरह, आप इंटरनेट पर कुछ अन्य मूल विचार देख सकते हैं। यदि आप बोल्ड होना चाहते हैं, तो आप कह सकते हैं "मुझे खुशी है कि आप इस साल मुझे मिले"। उसी तरह, आप कह सकते हैं "इस वर्ष एक विस्फोट हो गया है और यह उड़ गया है!" या "गर्मियों में मज़ा लो!"।
  • एक इरेक्शन इमेज शीर्षक वाला इरिएर चरण 5

    Video: Stanley A Meyer 1993 International Symposium on New Energy Part 1 Denver Colorado HD Hho Hydrogen Vo

    5
    अंतरिक्ष का मूल्यांकन करें आपको अपनी टिप्पणी लिखने की आवश्यकता होगी। 2 एक्स 3 इंच (5 x 8 सेमी) पर कब्जा करने के लिए यह कोई आपको अपेक्षाकृत अच्छी तरह से पता है, और 4 x 4 इंच (10 x 10 सेमी) होगा यदि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त की कोशिश करनी चाहिए एक टिप्पणी लिखने पर विचार करें। उस व्यक्ति का मूल्यांकन करें जिसे आप लिखते हैं क्या वह एक अच्छा दोस्त है, आपका सबसे अच्छा दोस्त या जिसे आपने कभी स्कूल के हॉलवेज़ में देखा है? उस जगह के बारे में सोचो जो आप अपनी टिप्पणी को सालाना में लिखने के लिए उपयोग करेंगे। उस व्यक्ति को एक पृष्ठ संदेश लिखने की कोई आवश्यकता नहीं है जो आपका मित्र नहीं है।
  • एक इरेक्शन इलिएट इमेज वाला शीर्षक चित्र 6



    6
    अपने नाम से साइन इन करें और इसे सुपाठ्य बनाएं साल के मालिक के मुकाबले कुछ भी बदतर नहीं है, जो बीस वर्षों में अपनी सालाना पुस्तिका में एक टिप्पणी लिखा था। यदि हस्ताक्षर सुपाठ्य है, तो उस व्यक्ति को याद होगा कि आप कौन थे और आप कितने महान थे। अपना पूरा नाम शामिल करना सुनिश्चित करें इसके बिना, बीस वर्षों में आपको याद दिलाने वाले किसी भी व्यक्ति की संभावना कम है। इसके अलावा, आपके अंतिम नाम के बिना, लोग आपकी तस्वीर नहीं ढूंढ पाएंगे।
  • Video: Stanley A Meyer 1989 House Meeting in New Zealand Part 1 HD Hho Hydrogen Voltrolysis

    चित्र इरिएबल साइन इन करें इरफ़ेरी चरण 7
    7

    Video: Zeitgeist Addendum

    अपनी टिप्पणी को दिलचस्प बनाने और आंखों को पकड़ने की कोशिश करें। विभिन्न रंगों का उपयोग करें या इसे देखने के लिए टिप्पणी की सीमा बनाएं। सालाना व्यक्ति विश्वास नहीं करेगा कि आप वास्तव में अपने सालाना पुस्तक पर टिप्पणी करना चाहते थे, जब तक कि आप इसे नहीं दिखाते हैं।
  • इमेज शीर्षक वाला इरीयस साइन इन करें चरण 8
    8
    अगर सालाना में कोई व्यक्ति आप को अच्छी तरह से जानता नहीं है, तो कुछ सरल और तरह की तरह लिखें "केंद्र, इस गर्मी में बहुत मज़ा है!"। हालांकि, अगर यह एक करीबी दोस्त है, तो आप अधिक लिख सकते हैं। उस स्थिति में, आप लिख सकते हैं "प्रिय एलेक्सिस, मुझे इस वर्ष आपको बहुत मज़ा आया, आप एक महान व्यक्ति हैं और आप अविश्वसनीय दोस्त हैं मैं तुम्हें याद करने जा रहा हूँ! मैं अगले साल इंतजार नहीं कर सकता! चुम्बन और हग्स"। इस प्रकार की टिप्पणियों से सावधान रहें अगर यह करीबी दोस्त है, तो निश्चित रूप से इस तरह की कोई टिप्पणी आपको परेशान नहीं करेगी। हालांकि, आपको उपयोग की जाने वाली जगह के साथ सावधान रहना होगा।
  • चित्र इरिएबल साइन इन करें इयरबुक चरण 9
    9
    अपनी टिप्पणी बहुत लंबे समय तक न करें, चूंकि सालाना में व्यक्ति इसे पढ़ना बंद कर सकता है
  • युक्तियाँ

    • आप लिख सकते हैं सबसे हानिकारक टिप्पणियों में से एक है "गर्मियों में मज़े करो", एक दिल या खुश चेहरा आकर्षित और एक मजेदार या सुंदर तरीके से अपने नाम के साथ हस्ताक्षर। हालांकि, याद रखें कि लेखन कष्टप्रद हो सकता है "गर्मियों में मज़े करो" बीस बार यदि आप ऐसा करने से थक गए हो, तो आप लिख सकते हैं "गर्मियों में मज़े करो"। उसी तरह, आप लिख सकते हैं "मैं आपको एक बहन की तरह प्यार करता हूँ"। यह वाक्यांश बहुत बार प्रयोग नहीं किया जाता है, लेकिन यह हानिरहित है। जाहिर है, यह सिर्फ एक लड़की के लिए एक टिप्पणी के लिए है
    • कभी कभी, ड्राइंग चित्र महान हो सकता है
    • यदि आपके पास क्या लिखना है इसके बारे में बहुत से विचार नहीं हैं, तो आप लिख सकते हैं "धन्यवाद, मुझे आशा है कि आपके पास एक अच्छा साल होगा" और अपने हस्ताक्षर जगह उसी तरह, आप कह सकते हैं कि कक्षा में उस व्यक्ति से मिलना, करीब हो जाने या फिर एक दूसरे को देखने के लिए बहुत अच्छा रहा है। और जाहिर है, कहने में कुछ भी गलत नहीं है "गर्मियों में मज़े करो" या "मैं अगले साल तक इंतजार नहीं कर सकता"।
    • जैसा कि हमने आपको पहले बताया था, लोग आपको अपनी सालाना किताब में जो भी लिखते हैं उसे याद करेंगे। कुछ लिखने की कोशिश करें, जब लोग अपने हाईस्कूल को याद करते हैं तो वे पढ़ना चाहेंगे। अगर आप उस व्यक्ति को बहुत ज्यादा नहीं जानते हैं, तो उसे बताएं "आपसे मिलकर अच्छा लगा, मुझे आशा है कि आपके पास एक अच्छी गर्मी होगी"। सभी लोग प्राथमिक स्कूल और हाई स्कूल से अपने सालाना पुस्तकों में ही नहीं पढ़ना चाहते हैं।
    • हमेशा जो कुछ काम करता है वह अंतरंग मजाक होता है उस व्यक्ति के साथ आपकी कहानियों के बारे में सोचो और अपने संदेश में इसके बारे में कुछ लिखें! यह सबसे अच्छे दोस्त, प्रेमी, सहपाठियों या किसी के साथ काम कर सकता है जिनके साथ आपकी कोई रिश्ते हैं
    • यदि आप चाहें, तो आप एक विशेष या निजी हस्ताक्षर बना सकते हैं। यह सालपुस्तकों में लिखित समीक्षाओं में अच्छा बनने के लिए अभ्यास लेता है, इसलिए आपको समय के साथ अपनी तकनीकों का विकास करना होगा।
    • यदि आपको नहीं पता कि व्यक्तिगत तरीके से लिखना या सालाना में आपकी टिप्पणी में कौन से गैजेट का उपयोग करना है, तो ऊपर से नीचे तक लिखने का प्रयास करें यह अंतिम संसाधनों में से एक है जिसे आप उपयोग कर सकते हैं, क्योंकि यह बहुत आम है।
    • एक अच्छा रंग कलम या चमक ताकि चुनें आपके नाम उजागर (लेकिन ताकि आप प्रतीक्षा करने के लिए समय लगता है सुखाने के लिए के लिए की जरूरत नहीं है यकीन है कि यह जल्दी से सूख जाता है बनाने के)।

    चेतावनी

    • सावधान रहें कि आप क्या लिखते हैं अन्य लोगों को सालाना देखेगा, इसलिए शिक्षकों या अन्य छात्रों के बीमार होने की कोशिश न करें। आप किसी महान के रूप में याद रखना चाहते हैं, बुरे व्यक्ति के रूप में नहीं।
    • अगर आप लिखना चाहते हैं "मैं तुम्हें हमेशा के लिए प्यार करेंगे" या "चुंबन और हग्स" अपने दोस्तों के लिए, यह ठीक है हालांकि, ध्यान रखें कि कुछ लोग हमेशा इसे अच्छी तरह से नहीं ले सकते सुनिश्चित करें कि आप उस व्यक्ति को जानते हैं जिसे आप लिखते हैं और ऐसा करने से पहले सोचते हैं।
    • सावधान रहें कि आप किसी को क्या लिखते हैं
    • अगर आपको किसी व्यक्ति के साथ कोई समस्या है, तो इसके बारे में सालाना में बात न करें। आखिरकार, कोई व्यक्ति जो आपने लिखा है वह पढ़ लेगा और यह आपको बुरे दिखेगा।
    • अन्य लोगों के सालपुस्तकों के वाक्यों की नकल न करें। मूल रहें!
    • कुछ स्कूलों में, शिक्षकों ने सालपुस्तकों में टिप्पणियां पढ़ीं। सुनिश्चित करें कि आप अपनी टिप्पणियों में गंदे शब्दों या गंदे चुटकुले का उपयोग नहीं करते हैं, आप मुसीबत में पड़ सकते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि ऐसा नहीं लगता कि आप नकली हो रहे हैं, क्योंकि लोग सोचेंगे कि आप दयनीय हैं।
    • यदि आप किसी को पसंद करते हैं, तो अपने फोन नंबर को एक वर्ष-किताब में शामिल न करें कुछ दोस्तों को यह पढ़ा जा सकता है कि या इस साल के मालिक के मालिक ने दावा किया कि इस व्यक्ति के साथ प्यार में कोई है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक कलम सुनिश्चित करें कि आपके पास एक है जो दूसरों की तुलना में अधिक मोटा है यदि संभव हो, तो एक मार्कर (नीचे) का उपयोग करें एक निर्देशित पेन (या अन्य सूचक मार्कर) का उपयोग करने के लिए सावधान रहें, क्योंकि स्याही पृष्ठों के माध्यम से हो सकता है
    • एक सालाना किताब है कि लोग साइन इन करेंगे
    • अन्य लोगों की सालाना आपको साइन इन करना होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com