ekterya.com

विद्यालय के सबसे लोकप्रिय समूह में एक लड़की की तरह दिखना और कार्य करना (एक लड़की का क्लिक होना)

प्रत्येक व्यक्ति का मानना ​​है कि `क्लिक` से संबंधित सिर्फ लोकप्रिय होने के बारे में है, लेकिन वास्तविकता में यह रहस्य है कि दूसरों को अपनी ईर्ष्या जागने के मुद्दे पर आपकी प्रशंसा करने में गड़बड़ है। निम्न चरणों का पालन करें, जिनका पालन करना बहुत आसान है, और कुछ हफ्तों के बाद आप अपने आप को देख सकते हैं और एक सच्चे `क्लिक` लड़की की तरह काम कर सकते हैं।

चरणों

लुक एंड एक्ट की तरह छवि देखें
1
(व्यक्तिगत व्यवस्था) बाल अगर आपको एक `क्लिक` लड़की बनना है तो आपके बालों को हमेशा सुंदर दिखना चाहिए आपकी केश विन्यास कुछ ऐसा होना चाहिए जो अन्य लोग प्रतिलिपि करना चाहते हैं। यदि आप अपने केश विन्यास के साथ सहज नहीं हैं, तो इसे हल करने के लिए इनमें से कुछ सुझावों का पालन करें:
  • क्या आपके पास तेल बालों है? अधिक प्राकृतिक तेल के साथ बाल स्वस्थ नहीं है यदि आपके बाल तेलयुक्त हैं, तो आपको इसे दैनिक रूप से धोना चाहिए। विशेष रूप से आपके जैसे बाल के लिए तैयार शैंपू का उपयोग करें, और कंडीशनर का उपयोग करने के लिए मत भूलें, युक्तियों की दिशा में इसे लागू करें और सीधे खोपड़ी पर न रखें। ब्रश करने के बाद, अपने केश विन्यास के लिए फिक्सिंग लोशन का थोडा उपयोग करें।
  • सूखी बाल? अपने बालों को धोने के तुरंत बाद एक गहरी कंडीशनर का उपयोग करना याद रखें आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले शैम्पू को मॉइस्चराइजिंग और सल्फाइट्स से मुक्त होना चाहिए, क्योंकि इन यौगिकों ने आपके बालों को अविश्वसनीय रूप से सूखा है। इसे तलाशी के बाद बाल के लिए मॉइस्चराइजिंग लोशन लागू करें।
  • घुंघराले बाल? अपने बालों को धो लें और कंडीशनर का इस्तेमाल सामान्य रूप से करें। उसके बाद जिस तरह से आप पसंद करते हैं उसे ब्रश करने के लिए ड्रायर का उपयोग करें। अपनी केश विन्यास चुनने से पहले, आपको बाल straightener का उपयोग करना चाहिए और इसे पूरी तरह से चिकना करना चाहिए - तब आप इसे लहराती या छोरों में उपयोग करना चुन सकते हैं, लेकिन पहले यह सिर के शीर्ष पर बने फ्रिज को समाप्त करना आवश्यक है। अपने बालों को इस्त्री करने से पहले, यह अच्छी तरह ब्रश करें ताकि चौरसाई प्रभाव समान रूप से काम करता हो।
  • सीधे बाल? अपने बालों को धोने और उस पर बिजली के ड्रायर का उपयोग करने के बाद, आप इसे ढंकना या चोटी कर सकते हैं। यह व्यक्तिगत शैली आपको एक अच्छा लेकिन सूक्ष्म स्पर्श देगा।
  • लुक एंड एक्ट की तरह छवि देखें
    2
    (व्यक्तिगत व्यवस्था) स्वच्छता लोकप्रिय समूहों से खुद को बाहर करने का सबसे अच्छा तरीका है खराब स्वच्छता। तो आपको दिन में दो या तीन बार अपने दांतों को ब्रश करने की जरूरत है, और हर भोजन के बाद सोता है जब आप किसी से बात करते हैं, तो आप अपने दांतों में खराब सांस या भोजन का एक हिस्सा नहीं ले सकते हैं मुंह और pimples से बचने के लिए आपको दिन में दो बार अपना चेहरा धोना पड़ता है। हर सुबह शाम लेने के लिए मत भूलना, खासकर यदि आप रात के दौरान बहुत ज्यादा पसीना करते हैं सर्वश्रेष्ठ परिणामों के लिए शरीर की सफाई जेल का उपयोग करें आवश्यक होने पर अपने बगलों को दाढ़ी, हमेशा सुगंध के साथ दुर्गंधहारक और इत्र का स्पर्श करें। अपने चेहरे के लिए मॉइस्चराइजिंग लोशन का उपयोग करना याद रखें आपकी त्वचा को बंद या सूखा नहीं किया जा सकता है
  • लुक एंड एक्ट की तरह छवि देखें
    3
    (व्यक्तिगत व्यवस्था) कपड़े और श्रृंगार वेशभूषा का चयन करना सरल है ऐसा कुछ बहुत प्यारा है कि आप कुछ समय के लिए इसे इस्तेमाल करने के बाद दूसरों को नकल करने का विरोध नहीं कर सकते। अपने जीन्स और ब्लाउज को लौह लो, यदि आवश्यक हो तो उन्हें साफ और नए रूप में अच्छा लगाना अगर आपको कपड़े चुनने में मदद की ज़रूरत है, तो `पल के रुझान` के लिए इंटरनेट या कैटलॉग पर गौर करें। यदि आपके परिवार में बहुत अधिक पैसा है, तो आप डिपार्टमेंट स्टोर्स में फैशन संग्रह खरीदने के लिए सबसे अच्छी सिफारिशों के लिए पूछ सकते हैं। मेकअप के साथ एक ही चीज़ होती है लेकिन अगर आपके पास बहुत अधिक पैसा नहीं है, तो यह समस्या भी नहीं है: बस ध्यान से देखें और उन सभी चीजों को पुनः बनाने की कोशिश करें जो उन शैलियों को कपड़े और श्रृंगार के साथ अच्छे लगते हैं जो आपको घर पर हैं। यदि आपके पास संवेदनशील त्वचा है, तो इसका ध्यान रखने के लिए न्यूट्रोजेना उत्पादों का उपयोग करें।
  • लुक एंड एक्ट की तरह छवि देखें
    4
    (आचरण) अब जब आपके पास देखो, तो आपको रवैया की जरूरत है। हर `क्लिक` की लड़की को दूसरों पर अपनी श्रेष्ठता बढ़ने का अपना तरीका है आपको स्मार्ट और सुरक्षित रहने की आवश्यकता है दूसरों को आप से गुजरने दो मत! अपने आप में विश्वास महत्वपूर्ण है।
  • लुक एंड एक्ट की तरह छवि देखें



    5
    (आचरण) व्यक्तित्व महत्वपूर्ण है। आपकी व्यक्तिगत सुरक्षा को हर समय चमकना चाहिए, औसत में बाहर खड़ा होना चाहिए, लेकिन विचारों के अनुसार अभिनय पर ध्यान न दें, जो आपके सिर से गुजरती हैं और अजीब या असामान्य माना जा सकता है
  • लुक एंड एक्ट की तरह छवि देखें
    6

    Video: Dragnet: Big Cab / Big Slip / Big Try / Big Little Mother

    (आचार) लोग निगल नहीं लेंगे कि आप कोई महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं यदि आप स्वयं नहीं जानते हैं कि आप हैं आपको लोगों को समझाने की ज़रूरत है कि आप अद्भुत हैं आपकी उपस्थिति में मदद मिलती है, लेकिन इसकी आवश्यकता के केवल आधे हिस्से होते हैं: जब आप अपने माथे पर चलते हैं, तो आपको सर्वोच्च को इंगित करना चाहिए और आपके शरीर को अपने आप में आत्मविश्वास से अधिक होना चाहिए। आपके शरीर की भाषा को हर वक्त कहना चाहिए, "हां, मैं सब कुछ आप की कल्पना करता हूं और आप मेरे साथ शामिल नहीं करना चाहते हैं।"
  • लुक एंड एक्ट की तरह छवि देखें
    7

    Video: The Great Gildersleeve: Fishing at Grass Lake / Bronco the Broker / Sadie Hawkins Dance

    Video: Words at War: Mother America / Log Book / The Ninth Commandment

    (आचरण) आप किसी अपमान के लिए चतुर counterattacks की जरूरत है। अगर कोई आपको परेशान करने की हिम्मत करता है, तो आपको ऐसा लगता है कि आप उसे भी महत्वपूर्ण नहीं मानते हुए उसे मूर्ख बनाते हैं। कभी भी उच्च ध्वनि वाले शब्दों का उपयोग न करें हर समय आपको अपने आप को एक सुंदर लड़की के रूप में देखने की जरूरत है, इसलिए बुद्धि और तीक्ष्णता सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। यदि आवश्यक हो, डिक्शनरी में अध्ययन के विकल्प के लिए सटीक शब्द तैयार किए जाने के लिए
  • युक्तियाँ

    • स्वस्थ रहें 30 मिनट के सत्र में सप्ताह में कम से कम तीन बार व्यायाम करें। यदि आप शारीरिक गतिविधि के लिए बहुत आलसी हैं, तो नृत्य या एनीमेशन जैसे किसी अतिरिक्त कक्षा के लिए साइन अप करें ताकि आप कम से कम एक घंटे और एक हफ्ते का व्यायाम कर सकें।
    • आप वास्तव में कौन हैं यह मत भूलें।
    • लोगों के साथ इश्कबा करने से डरो मत। यदि आप किसी की तरह चलना चाहते हैं, तो उसे छेड़छाड़ से भरा एक मुस्कान मुस्कुराओ।
    • यदि आप पूरी तरह से सुनिश्चित नहीं हैं कि आप इस तरह की लड़की बनना चाहते हैं, तो ऐसा मत करो। यह बहुत समर्पण लेता है और एक मांग की जीवनशैली तैयार करने के लिए तैयार है। आपको वास्तविक प्रतिबद्धता की आवश्यकता है, जैसे कि हमेशा एक हैमबर्गर के लिए सलाद पसंद करते हैं, जब तक कि दूसरा विकल्प बेमेल नहीं लगता।
    • यदि आपको अपनी सामाजिक स्थिति प्राप्त करने में समस्याएं आती हैं, तो सुंदर लड़कियों के एक समूह को इकट्ठा करें, जिस पर आप अपने प्रभाव का प्रयोग कर सकते हैं और अपने खुद के `क्लिक` बना सकते हैं। जल्द ही वे नया समूह होगा जो कि अनूठा `कुछ` के साथ होगा, और हर कोई आपके जैसा होना चाहता है।
    • एक धमकाने वाली लड़की न बनें बस उन लोगों के खिलाफ अपनी सामाजिक शक्ति और अपनी विवादास्पद प्रतिक्रियाओं का उपयोग करें जो आप पर सीधे हमला कर रहे हैं, या यदि वे अपने दोस्तों को परेशान कर रहे हैं

    Video: CS50 Live, Episode 003

    चेतावनी

    • अगर आप एक लड़के के साथ प्यार में हैं तो आप वास्तव में मिलना चाहते हैं, अपने दोस्तों के समूह से घिरे रहने की कोशिश न करें, क्योंकि `क्लिक` धमकाने वाला है।
    • यदि आप पहले से ही एक कठिन और आधिकारिक लड़की हैं, तो अपने व्यक्तित्व को बदलना नहीं है। लेकिन अगर आप ऐसा नहीं हैं, तो एक अलग व्यक्ति नहीं बनें, अगर हर कोई आपको सौहार्दपूर्ण होने से पहले जानता था
    • अपने माता-पिता को मत बताएं कि आप एक शक्तिशाली समूह के केंद्र में होने के लिए एक `क्लिक` लड़की बनने की कोशिश कर रहे हैं। वे आपको अव्यवहार करना चाहते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • आपकी ऊंचाई पर एक फोन हर किसी के साथ संपर्क में रखने के लिए, आपको ब्लैकबेरी या एक iPhone की आवश्यकता है।
    • प्यारा सामान जो आपके संगठन से मेल खाते हैं
    • एक प्रेमी, या यदि आप चाहें, तो बस एक लड़का जिसे आप पसंद करते हैं और जिनके साथ आप इश्कबाज़ी कर सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com