ekterya.com

दुनिया में सबसे अच्छी लड़की कैसे बनें

दुनिया में सबसे अच्छे व्यक्ति होने के नाते असंभव है, क्योंकि हर कोई किसी से प्यार करता है, हर कोई कुछ अच्छा करता है, हर कोई अलग होता है और सौंदर्य पर्यवेक्षक की नजर में होता है हालांकि, आपके सर्वश्रेष्ठ स्व के रूप में संभव के करीब होने की कोशिश करना हमेशा अच्छा होता है

चरणों

बी बेस्ट गर्ल एवर चरण 1 नामक छवि
1
साफ रहें यह कुछ आवश्यक है अक्सर स्नान, एक अच्छी गंध और कंडीशनर के साथ एक शैम्पू का उपयोग करें अपने बाल ब्रश करें और उन खूबसूरत सफेद मोती ब्रश करने के लिए मत भूलना।
  • बेस्ट द बेस्ट गर्ल एवर चरण 2 नामक छवि
    2
    अच्छे ग्रेड प्राप्त करें सबसे अच्छा ग्रेड प्राप्त कर सकते हैं स्कूल में जो कुछ भी आप कर सकते हैं उसे आज़माएं और कभी नहीं सोचें कि "यह सिर्फ एक परीक्षा है" इसके विपरीत, आपको यह सोचना चाहिए कि: "यह एक परीक्षा है! क्या होगा अगर यह बहुत अधिक है?" भले ही इसके लायक नहीं हो, तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं। "
  • Video: दुनिया की 10 सबसे खुबसूरत लड़की dunia की 10 सब से खूबसूरत लड़की हिंदी

    बेस्ट द बेस्ट गर्ल एवर स्टेप 3 नामक छवि
    3
    लोकप्रिय हो सभी का सबसे अच्छा दोस्त बनो! बहिष्कृत और खुश होने का प्रयास करें दोस्त बनाएं और व्यस्त रखें यह न केवल आपको सर्वोत्तम बनाता है बल्कि आपको खुश भी करता है।
  • बेस्ट द बेस्ट गर्ल एवर चरण 4 नामक छवि
    4
    व्यवस्थित रहें यहां तक ​​कि सबसे सुंदर और खुश लड़कियों गड़बड़ में पकड़े जा सकते हैं। इसलिए, हर सुबह अपने कपड़े का आदेश दें, अपने बिस्तर पर रखें, अपने कमरे को साफ रखें और अगले दिन के लिए स्कूल कर्तव्य तैयार रखें।



  • बेस्ट द बेस्ट गर्ल एवर चरण 5 नामक छवि
    5
    अच्छे आकार में रहें स्पोर्ट्स टीम में शामिल हों या कुछ दिनों के लिए हर दिन दौड़कर या जॉगिंग पर जाएं स्वस्थ आहार का पालन करें और जंक फूड से भरें या कंप्यूटर के सामने पूरे दिन खर्च न करें।
  • बेस्ट द बेस्ट गर्ल एवर चरण 6 नाम वाली छवि
    6
    शामिल रहें अनदेखी न करें और प्रवृत्तियों के साथ रहें, हालांकि इसका यह मतलब नहीं है कि आपको उनका पालन करना चाहिए। आपको बस क्या हो रहा है और स्कूल की समस्याओं के बारे में पता होना चाहिए, लेकिन उनका हिस्सा नहीं होना चाहिए। यदि हर कोई बैंगनी स्कार्फ के बारे में बात करता है और आप अभी भी पीले रंग की बेल्ट के बारे में बात करते हैं, तो लोगों को आश्चर्य होगा कि आप इतने धीमे क्यों हैं
  • बी बेस्ट गर्ल ऐवर चरण 7 शीर्षक वाली छवि

    Video: यह है दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की इसकी दीवानी पूरी दुनिया है

    7
    विश्वास करो! आप कौन हैं प्यार और पहचानें कि आप सुंदर हैं कहो कि आप कौन हैं और मुझे पता है कि आप कौन कहते हैं किसी लड़के के लिए मत बदलो या "लोकप्रिय" लड़कियों के साथ दोस्त बनने के लिए मत करो इन युक्तियों का पालन करें यदि आप बेहतर व्यक्ति बनना चाहते हैं
  • युक्तियाँ

    • सुंदर हेयर स्टाइल के साथ अपने बालों को ठीक करें उदाहरण के लिए, आप एक ब्रैड या बनी विहीन हो सकते हैं यह प्यारा है जब एक लड़की उस चीज़ के लिए सुरक्षा दिखाती है जो वह पहन रही है
    • सामानों का उपयोग आत्मविश्वास दर्शाता है एक कंगन पहनें जो फैशनेबल या टोपी है जिसे आप पसंद करते हैं यदि आपको लगता है कि यह शानदार है, तो दूसरों को भी यह विश्वास होगा।

    Video: एक अच्छी गर्लफ्रेंड कैसी होती है। || How is a good girlfriend?

    चेतावनी

    • दूसरों पर मत पकड़ो, यह आपकी सहायता नहीं करेगा।
    • हमेशा ईर्ष्या वाले लोग होंगे जो आप जो पहनते हैं या आप क्या करते हैं पसंद नहीं करेंगे। आपको बस उन लोगों की अनदेखी करनी है और अपने आप को उन लोगों के साथ घेरना है जिनसे आप प्यार करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com