ekterya.com

कैसे पोशाक और Effy स्टोनम की तरह लग रहे हो

यदि आप नए ई 4 स्किन कार्यक्रम को पसंद करते हैं, तो आप जान लेंगे कि एफी स्टोनम एक बुरे और विद्रोही लड़की है जो सभी लड़कों को प्यार करता है। हालांकि यह आंशिक रूप से उनके व्यक्तित्व की वजह से है, उसकी सेक्सी, अग्नि और रहस्यमय रूप भी इसके साथ बहुत कुछ करना है। अपने नज़र को चोरी कैसे करें यह जानने के लिए जारी रखें।

चरणों

इमेज शीर्षक वाला चित्र और एफी स्टोन चरण 1 की तरह देखो
1
अपने बाल को ठीक करें एफी में भूरा बाल कुछ लंबा है यह आम तौर पर लहरों में इसका इस्तेमाल करता है या ढीले और गंदे कर्ल करता है, लेकिन कभी-कभी यह सीधे होता है। यदि आप उस शैली को पसंद करते हैं, या यदि आप अपनी सबसे प्रतीकात्मक शैली को पसंद करते हैं, तो लोहे का इस्तेमाल कर सकते हैं, जब यह थोड़ा सा मूस के साथ नम होता है, तो यह स्वाभाविक रूप से लहराया हुआ दिखता है। वैकल्पिक रूप से, कर्लिंग लोहा का उपयोग करें और फिर कर्ल को तोड़ने के लिए अपनी उंगलियों को ले जाएं और उन्हें पराजित करें। किसी भी तरह, एफी के बाल आमतौर पर चमकदार और चमकते हैं, इसलिए चमक देने के लिए एक शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करें, और कुछ सीरम को खत्म करने के लिए। यदि आप चाहते हैं तो आप बैंग्स बना सकते हैं हमेशा सुनिश्चित करें कि आपके बाल की मात्रा है और यह स्वाभाविक लगता है।
  • इमेज शीर्षक वाली पोशाक और देखो की तरह एफी स्टोन चरण 2
    2
    मेकअप पर रखो एफी के पास तीन मूल मेकअप शैलियां हैं लगभग कोई श्रृंगार, अंधेरे प्रकाश और अतिरिक्त धुएँ के रंग का आंखों के साथ।
  • लगभग कोई श्रृंगार के साथ: लाइट बेस लागू करें जो आपकी त्वचा टोन के साथ जाता है अपने गाल और चेकबोन पर थोड़ा सा हल्का गुलाबी लाल लगाओ। अपने ऊपरी lashes पर काले काजल लागू करें अपनी ऊपरी पलकों के ऊपर और नीचे वाले लोगों के नीचे सफेद छाया का थोड़ा सा स्पर्श करें।
  • डार्क लाइट: अपने निचले पलक पर ब्लैक आईलिनर लागू करें। अपनी पलक के बाहरी छोर पर एक ग्रे आँख छाया लागू करें और उसे गुना के माध्यम से फैलाना अपने गाल के सेब में हल्के गुलाबी लाल को लागू करें। अपने होंठ पर हल्के गुलाबी लिपस्टिक लागू करें
  • अतिरिक्त धुएँ के रंग का आंखें: अपने ऊपरी और निचले पलकों पर काले आंखें लगाने वाले को लागू करें और इसे कोनों पर रखें। ऊपरी पलक पर काली आँख छाया लागू करें, यह आपके भौंह की हड्डी तक पहुंचने के कारण यह फीका हो जाता है। अपनी निचली पलक पर रूपरेखा के नीचे थोड़ा काली छाया लागू करें Espárcelo थोड़ा शामिल करने के लिए अपने निचले और ऊपरी lashes के लिए काले मस्कारा लागू करें अपने होंठ को प्राकृतिक छोड़ दें, या होंठ मॉइस्चराइज़र या चमक को लागू करें
  • इमेज शीर्षक वाला ड्रेस और लुक विसे एफी स्टोन चरण 3
    3
    आंकड़ा प्राप्त करें, अगर वह वही है जो आप चाहते हैं एफ़ी बहुत पतली है ध्यान रखें कि भूमिका निभाते हुए अभिनेत्री वास्तविक जीवन में एक मॉडल है। यदि आप पहले से पतले हैं, तो ठीक है। यदि आप अपना वजन कम करना, व्यायाम करना और स्वस्थ खाने करना चाहते हैं हालांकि, आपके क्यूवर्स की सराहना करना अच्छा है, इसलिए एफी के रूप में पतले होने की कोशिश न करें क्योंकि यह खतरनाक हो सकता है। बस फिट और स्वस्थ हो और आप उसे अभी तक के रूप में सेक्सी दिखेंगे।
  • इमेज शीर्षक वाली पोशाक और देखो की तरह एफी स्टोन चरण 4



    4
    अपने आप में भरोसा रखें इसमें उपस्थिति के साथ कुछ नहीं करना है, लेकिन यदि आप सुरक्षित और सुंदर महसूस करते हैं तो आप इसे प्राप्त करेंगे। सीधे चलें, मुस्कुराओ, अपने आप पर गर्व महसूस करें और ध्यान रखें कि आप अच्छे लग रहे हैं। तो आपकी अपील ढेर में वृद्धि होगी
  • इमेज शीर्षक वाली पोशाक और देखो की तरह एफी स्टोन चरण 5
    5
    रहस्यमय होना याद रखें कम बोलो, लेकिन अपने शब्दों को शक्तिशाली और अर्थपूर्ण बनाओ एफी की रेखाएं हमेशा एक अंतर्निहित अर्थ हैं
  • यह भी ध्यान में रखें कि एफी के पास कुछ भावनात्मक समस्याएं हैं जो उसे शांत लेकिन अनियमित व्यवहार करती हैं। आपका अवसाद बाद में कार्यक्रम में दिखाया गया है, लेकिन ध्यान रखें कि आप निराश हैं। वह किसी चीज़ की परवाह नहीं करता है या क्या होता है यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो हर किसी को शैतान की उपेक्षा और भेजता है, तो आप एकदम सही एफ़ी हो सकते हैं आप बस परवाह नहीं करते हैं और आप मजा करने के लिए यहां हैं।
  • इमेज शीर्षक वाली पोशाक और देखो की तरह एफी स्टोन चरण 6
    6
    यह एफी की शैली की नकल करता है वह रॉक लड़की की एक शैली है, ग्रंज, लगभग गोथिक। कई काले रंग का प्रयोग करें, बहुत कम कपड़े, असाधारण शर्ट, चमड़े की जैकेट और मिनीस्कर। आप को प्रेरित करने के लिए कार्यक्रम देखें कुछ भी छोटा और भूरा या काला और वैकल्पिक एकदम सही है हालांकि, चौथी सीरीज़ में, यह आपकी अलमारी में कुछ रंग जोड़ना शुरू कर देता है, अत: यदि आप इसे अधिक पसंद करते हैं तो थोड़ी देर में डाल देने से डरो मत। रैड टॉप शॉप एक बहुत ही एफ़ी शैली वाला एक स्टोर है आप अनूठे कपड़े पाने के लिए प्राचीन कपड़ों की दुकानों को देख सकते हैं। एफी शायद ही कभी घुटने के नीचे स्कर्ट या कपड़े का उपयोग करती है, यदि वह करती है उन्हें ऊपर रखें वह असाधारण शर्ट, ढीली आस्तीन, शर्ट, कपड़े, पतली पतली जींस, चमड़े की जैकेट और बड़े आकार के स्वेटर पहनना पसंद करती है।
  • सामान महत्वपूर्ण हैं। भारी हार, मोती, लंबे और लटकन बालियां, कंगन और झुमके- कुछ भी काम करता है! मोज़े, जूते, जूते, बेल्ट और बैग देखो पूरा करें। आपको सिर्फ अपनी आंखों को खोजना और देखना है। एक बार फिर, अंधेरे रंग, इंडी, वैकल्पिक शैली और रंगीन प्रिंटों के साथ झुकाव।
  • चेतावनी

    • अपने आप को रहो! आप एफ़ी के रूप में सेक्सी के रूप में देख सकते हैं और अपने सच्चे स्वयं के प्रति सच्चे रह सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप परिवादात्मक और खुशहाल हैं, तो ईफी के रहस्यमय प्रकृति की नकल के लिए ठंडा और दूर नहीं बनें सच्चाई यह है कि वह एक बहुत ही अच्छा व्यक्ति नहीं है, और आपके निकटतम लोगों को परिवर्तन पसंद नहीं है।
    • इसी तरह, यदि आप गोरे हैं, तो अपने बालों को भूरे रंग से नहीं डालें! यदि आप अंधेरे चमड़ी हैं, तो अपने आप को पाल करने की कोशिश मत करो। आपके पास क्या काम है
    • यदि आप वह काम करते हैं जो वह करता है, अतिरंजना मत करो सुरक्षित रहें और मज़े करो!
    • एफ़ी की नकल करने के लिए धूम्रपान, पीने या नशीली दवाओं का उपयोग न करें। याद रखें कि वह सिर्फ एक टीवी चरित्र है!

    Video: प्रतिष्ठित Effy Stonem खाल मेकअप देखो पुनः बनाने!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: Effy Stonem फैशन Lookbook (exacts के साथ)

    • भरोसा
    • फैशन के लिए अच्छी आंखें
    • मेकअप
    • कर्लिंग लोहा या बाल straightener और उत्पादों
    • सामान
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com