ekterya.com

कैसे प्राकृतिक घुंघराले बालों को ठीक करने के लिए

अपने प्राकृतिक घुंघराले बालों से निपटने में दुनिया भर की लड़कियों को समस्याएं आती हैं, और आमतौर पर चरम में इसे चौरसाई कर देते हैं। अन्य चीजें हैं जो आप इसे काटने या गर्मी का इस्तेमाल करने से पहले अपने बालों के लिए कोशिश कर सकते हैं।

चरणों

छवि शीर्षक शैली स्वाभाविक रूप से घुंघराले बाल चरण 1
1
यदि आप घुंघराले बाल को नियंत्रित करना आसान बनाना चाहते हैं, तो इसे ब्रश नहीं करें यह एक विपरीत समाधान की तरह लग सकता है अगर आप फजीले बालों को खत्म करना चाहते हैं, लेकिन यह वास्तव में काम करता है। प्राकृतिक घुंघराले बाल ब्रश करते समय, ब्रश उन कर्ल को अलग करती है और उन्हें व्यक्तिगत बाल में बदल देती है। यदि आप स्नान करते हैं और ब्रश करने के बिना अपने बालों को हवा में सूखते हैं, तो वे कर्ल कॉम्पैक्ट और कम बेरहमी से रहेंगे।
  • छवि का शीर्षक शैली स्वाभाविक रूप से घुंघराले बाल चरण 2
    2
    घुंघराले बाल केरातिन का अभाव है, जो सीधे बाल के "संघटक" है, जो इसे चंचल और सीधा रखते हैं। कुल्ला को कम करने और चमक जोड़ने में मदद करने के लिए, एक शैम्पू और कंडीशनर ढूंढें जो घुंघराले बालों के लिए बने होते हैं। लेबल को देखो और सुनिश्चित करें कि मुख्य सामग्री में से एक केरातिन है।
  • छवि शीर्षक शैली स्वाभाविक रूप से घुंघराले बाल चरण 3
    3
    कर्ल को उजागर करने का एक तरीका परतों में बाल काटना है अगर घुंघराले बाल एक ही परत में होते हैं, तो यह चपटा होता है और ऊपरी भाग सपाट होता है, जबकि निचला भाग अलग-अलग दिशाओं में जा रहा है। स्तरित काटने के लिए तीव्र होना जरूरी नहीं है, लेकिन बालों में अधिक है, अधिक परतों को जोड़ा जाना चाहिए।



  • छवि का शीर्षक स्वाभाविक रूप से घुंघराले बाल चरण 4

    Video: घुंघराले बाल हो या सामान्य यह नुस्खे कर देंगे बिलकुल सीधे और मुलायम

    4
    कभी-कभी, प्राकृतिक घुंघराले बालों की मदद करने के लिए, कुछ कर्ल को "ठीक" करने के लिए कर्लिंग लोहे का उपयोग करना एक अच्छा विचार है यदि कोई अवज्ञाकारी कर्ल है, तो बस कर्लिंग लोहे को निकालें और उसे ठीक करें। लेकिन याद रखें कि गर्मी घुंघराले बालों के लिए बहुत हानिकारक है और आप हमेशा गर्मी के लिए रक्षक का उपयोग करना चाहिए।
  • छवि शीर्षक शैली स्वाभाविक रूप से घुंघराले बाल चरण 5
    5
    यदि आप अधिक परिभाषित कर्ल प्राप्त करना चाहते हैं, तो जेल या मूस का उपयोग करने का प्रयास करें जब आपके बाल गीले होते हैं, तो अपने हाथ की हथेली में थोड़ा जेल या मूस डालें और अपने बालों के सुझावों को निचोड़ें, उत्पाद के साथ थोड़ी सी छोटी बढ़ो। एक जेल या मूस खरीदने के लिए मत भूलें, जो सूखने से नहीं सूखता है कुछ मूस और जैल एक ठोस और कुरकुरे तरीके से सूख जाते हैं और यह आपके बाल घृणित और घृणित दिखता है और बालों में फ्लेक्स बनाता है।
  • युक्तियाँ

    Video: घुंघराले उलझे बालों को कर देगा सीधा ये जबरदस्त नुस्खा Ghungrale Uljhe Baalon ko sidha kare

    • कंडीशनर रखने के लिए कंडीशनर रखने के लिए कंडीशनर को बहुत अच्छा काम करने की ज़रूरत नहीं है।
    • अपने बालों को 100% प्राकृतिक रखने की कोशिश करें यदि आप उसे एक सीजन के लिए क्या करना चाहते हैं, तो वह अपना शरीर और रूप अर्जित करेगा।

    Video: घुंघराले बालों को सीधा कर देगा यह अचूक घरेलू नुस्खा !!how to straight curly hairs naturally

    चेतावनी

    • बालों के उत्पादों से दूर रहें जिन पर भारी सिलिकॉन है
    • गर्मी का उपयोग न करें! सीधे लोहा या curlers की गर्मी वास्तव में बालों को प्रभावित करती है गर्मी के लिए संरक्षक का उपयोग करना याद रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com