ekterya.com

स्कूल के लिए दृश्य कैसे तैयार करें

हम सभी उन सुंदर लड़कियों को देखते हैं "दृश्य"

. हम उन्हें फेसबुक, माइस्पेस, टंब्लर और यहां तक ​​कि Google पर भी देखते हैं। तुमसे प्यार करता हूँ कि वे कैसे दिखते हैं और वे कैसे तैयार है, लेकिन एक समस्या है: कैसे स्कूल उन्हें की तरह लग रही करने के लिए जाना है, लेकिन यह अति बिना?

चरणों

छवि अपना शीर्षक और अच्छे दिखें (लड़कियों के लिए) चरण 1 बुलेट 2
1
इंद्रधनुष के किसी भी रंग की पतली जीन्स चुनें लाल से काला तक, किसी भी रंग ठीक हो जाएगा। स्कूली जाने पर पशु प्रिंट के साथ पतली जींस से दूर रहें ये आपको ऐसा दिखेंगे कि आप बहुत कठिन प्रयास कर रहे हैं लेकिन अगर आप उस "दृश्य" देखने की कोशिश कर रहे हैं, तो दूसरों को ठीक है ओह, एसिड में धोया पतला जीन्स भी सही हैं।
  • Video: कीटनाशक खुद तैयार करें रासायनिक से 100 गुना ज्यादा प्रभाव साली

    एक स्टाइलिश प्रीनेट चरण 2 नाम वाली छवि
    2
    उस "दृश्य" को प्राप्त करने के लिए बैंड शर्ट खोजें आप कहीं भी बैंड शर्ट पा सकते हैं - हॉट विषय से गीले सील तक आप विभिन्न रंगों के वी-गर्दन ब्लॉग्ज पर भी कोशिश कर सकते हैं। नीचे एक बैंगनी ब्लाउज के साथ हरे रंग की वी-गर्दन ब्लाउज शानदार लग रही है हालांकि वे महंगे हैं - ज़ूयोरक, डीसी, और वैन के ब्लाउज भी अच्छे हैं। आप उज्ज्वल जैकेट के साथ ब्लाउज पहन सकते हैं। उनके ऊपर चमकदार पीले जैकेट के साथ सफेद, ग्रे या काले ब्लाउज पहने हुए प्रयास करें। आप जो भी चाहें उपयोग कर सकते हैं, लेकिन अमेरिकन ईगल और होलीस्टर जैसे "प्रीपीजी" ब्रांडों से दूर रहने का प्रयास करें अगर आप उस ब्रांड से कुछ खरीदने का विरोध नहीं कर सकते हैं, तो पूरे ब्लाउज पर लिखे गए मार्क को शर्ट से दूर करने का प्रयास करें।
  • Video: How to Draw a Landscape: Pencil Drawing: Narrated

    चारों ओर देख रहे सभी सितारे को कन्वर्ज़ की आपकी जोड़ी रखें और उन्हें पहनें छवि चरण 4
    3
    कॉन्वेर्स या वैन का उपयोग करें के रूप में आप की तरह क्या तुम सच में कलात्मक होते हैं और कुछ "अद्वितीय" जूते चाहते हैं, सफेद बातचीत की एक जोड़ी और Sharpies के एक पैकेट और decóralos खरीदते हैं। टेनिस जूते बदलते हैं, जब आप जो लोग लाना चाहते हैं डीसी भी उनका इस्तेमाल कर सकता है इसके अलावा, हर लड़की "दृश्य" फ्लैटों के कम से कम 2 जोड़े, क्योंकि वे सब कुछ के साथ जाना होगा।
  • 4
    सामान के साथ रचनात्मक रहें
  • बेल्ट: सभी या लगभग आपके सभी बेल्ट में स्टड होना चाहिए। वे किसी भी रंग, काले, सफेद, लाल, हरे, इंद्रधनुष हो सकते हैं, आप चुनते हैं। अपनी शर्ट के डिज़ाइन के समान बेल्ट का उपयोग करें यह रंग बाहर खड़े कर देगा।


    वजन खोने के बिना उपस्थित पतली छवि का शीर्षक चरण 5
  • बाल सामान: गरम विषय, गीला सील, और पीएसी-सूरज के छोटे धनुष खरीदते हैं। वे लगभग सभी रंगों में आते हैं जब आप तलाशी ले रहे हैं, तो एक बनी लें जो आपके कंधों के विपरीत दिशा में जोड़ती है। आप चाहते मुकुट खरीदें जब आप कुछ डालते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप वापस नहीं आते हैं। इसके अलावा, झालर को समायोजित करने के लिए इनैबिल खरीदने के लिए जब आप इसे बढ़ते हैं।
    छवि शीर्षक कुंडली बालों के स्वस्थ कदम 7
  • आभूषण: आप किसी भी प्रकार की गहने का उपयोग कर सकते हैं। हार हैलो किटी, Invader Zim, स्ट्राबेरी कचौड़ी, साहस कवर्डली कुत्ता, दस्ताने, पिस्तौल, मुकुट, हीरे, उल्लू, या जो कुछ भी आप की तरह तरह की बातें है कि का उपयोग करें। कंगन की एक जोड़ी भी प्रयोग करें। नीयन रंग के कंगन प्यारे होते हैं, लेकिन इसे अधिक करना नहीं है। छोटे चांदी के छल्ले या उनमें कुछ चरित्र के साथ का उपयोग करें उदाहरण के लिए - यदि आप एक हैलो किट्टी शर्ट पहन रहे हैं, तो हैलो किट्टी रिंग का उपयोग करें। हार, घड़ियां और कंगन भी इस्तेमाल किया जा सकता है।
    स्केल चरण 4 के लिए देखो चौंकाने वाला इमेज
  • चित्र शीर्षक में बाल विस्तार में क्लिप संलग्न करें चरण 3
    5
    अपने बालों को मात्रा दें इसे ज़्यादा नहीं करने का प्रयास करें - आप एक संगीत कार्यक्रम में नहीं जा रहे हैं, आप स्कूल जा रहे हैं। आप अन्य रंगों में छोटे एक्सटेंशन का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन कुछ भी हास्यास्पद नहीं डाल सकते हैं इसके अलावा, स्कूल में बालों के रंग के बारे में नियम हो सकते हैं, इसलिए एक्सटेंशन इसके लिए सही हैं छोटे धनुष, क्लिप और सिर का इस्तेमाल करें। यदि आप सही तरीके से सभी तत्वों का उपयोग करते हैं, तो आप बहुत अच्छे दिखेंगे।
  • लुक वैसे ट्रैश लाइफ चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    श्रृंगार का उपयोग करें, जब तक स्कूल इसे अनुमति देता है। मूल बातें आज़माएं: छिपकर, आधार, पाउडर और मुखौटा तुम एक मोटी eyeliner का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं है कि आप एक प्रकार का जानवर की तरह दिखते हैं। मास्क और आईलिनर के साथ, केवल काले और नीले रंगों का उपयोग करने की कोशिश करें। केवल सफेद, काले और भूरे रंग के रंग का प्रयोग करें, और आप चमकदार रंगों की एक जोड़ी का उपयोग कर सकते हैं। बस अपनी आंख इंद्रधनुष की तरह न दिखें, खासकर अगर आप युवा हैं आप मूल बातें सीखना चाहिए: एक चेहरा जो साफ दिखता है, एक मुखौटा, होंठ चमक और थोड़ा फ्लश के साथ सुंदर आँखें। लेकिन यह बहुत ज्यादा नहीं है या आप एक जोकर की तरह दिखेंगे
  • युक्तियाँ

    • जब आप धनुष खरीदते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे बहुत बड़ी नहीं हैं जो लड़कियां बड़ी धनुष पहनती हैं वे हास्यास्पद लगते हैं। सुनिश्चित करें कि यह आपके घर छोड़ने से पहले अपने संगठन के साथ मेल खाता है।
    • एक अतिरिक्त ब्रश / कंघी और स्कूल को स्प्रे लाएं। आपके बाल अपनी मात्रा खो देंगे, खासकर शारीरिक शिक्षा के बाद जब आप बाथरूम या लॉकर रूम में जाते हैं, तो इसे वॉल्यूम पर लौटें।
    • सप्ताह में दो बार एक ही ब्लाउज पहनने की कोशिश न करें।
    • अपने स्कूल के ड्रेस कोड के बारे में नियमों को मत तोड़ना आप केवल गलत प्रकार के ध्यान को आकर्षित करेंगे और यह आपको बेवकूफ दिखने देगा।
    • अपने आप को रहो! खुद को कपड़े, मेकअप और बालों के माध्यम से व्यक्त करें

    चेतावनी

    Video: हनुमान जी द्वारा अशोक-वाटिका का नाश - रामायण Hanuman ji dwara Ashok-vatika ka vinash - Ramayana

    • जब आप बैंड शर्ट चुनते हैं, तो केवल उन बैंडों में से चुनें जिन्हें आपने वास्तव में सुना है। आप बेवकूफ देखेंगे यदि आप नहीं जानते कि क्या बैंड है, यदि वे आप से पूछते हैं। लोगों को पता चल जाएगा कि आप नकली हैं।
    • यदि आप दृश्य हैं, तो आपको डरने की ज़रूरत नहीं है पोशाक के रूप में आप चाहते हैं
    • लोग क्या कहते हैं पर ध्यान न दें यदि आप जो उपयोग करते हैं, उससे खुश हैं, तो परिवर्तन नहीं करें। सुंदर रहो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com