ekterya.com

वापस स्कूल जाने के लिए कैसे

यद्यपि स्कूल में वापस जाना आपके लिए आसान है, बहुत से लोग चिंता करते हैं और जब वे शब्द "स्कूल" सुनते हैं तो नियंत्रण खो देते हैं। इस लेख के साथ, मैं आपको स्कूल में वापस जाने के लिए तैयार और उत्साहित करने में मदद करेगा!

चरणों

छवि वापस शीर्षक स्टेप 1 पर जाएँ
1
नए कपड़े प्राप्त करें सब कुछ ले लो जो बहुत ही तंग, ढीले या आपके अलमारी से टूट गया है। इस तरह आपको यह विचार होगा कि आपको क्या खरीदने की जरूरत है और आप क्या नहीं करते हैं। मूल होने पर जब यह आपके कपड़े की बात आती है उपयोग न करें तंग जींस अगर आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं आप जो चाहें उपयोग करें, और दूसरों की राय को ध्यान न दें आपकी राय केवल एक चीज है जो मायने रखती है
  • छवि वापस शीर्षक स्टेप 2 पर जाएं
    2
    अपना बैकपैक चुनें, तभी यदि आप एक का उपयोग करना चाहते हैं तय करें कि आप एक नया या पिछले साल के एक का उपयोग करना चाहते हैं
  • छवि वापस शीर्षक स्टेप 3 पर जाएं
    3
    नए दोस्त बनाने की कोशिश करो अपनी कक्षाओं में अन्य छात्रों की बैठक आपको बहुत अच्छा महसूस करेगी। जब आप स्कूल वापस आते हैं, कम से कम एक या दो नए दोस्त बनाने के लिए एक महान प्रयास करें मत सोचो कि आप सभी को पसंद नहीं करेंगे, लोग असुरक्षित महसूस कर सकते हैं और कोई भी ऐसे व्यक्ति के साथ मित्र नहीं बनना चाहता है जो नमस्कार नहीं कह सकता। हालांकि, अगर आपके पास वास्तव में किसी व्यक्ति का स्वागत करने का साहस नहीं है, तो अपने पुराने दोस्तों के साथ मिलें। हो सकता है कि उनके साथ मिलकर आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और आपका दिन बेहतर होगा।
  • छवि वापस शीर्षक स्टेप 4 पर जाएं

    Video: भारत के कुछ ऐसे स्कूल .. केवल 1 मिनट देकर ये वीडियो जरूर देखले




    4
    चलो और विश्वास के साथ मुस्कान यदि आप जब आप स्कूल में प्रवेश करते हैं आप फूट डालने और फर्श को देख रहे हैं, तो लोग आपके पास नहीं होना चाहते हैं। लेकिन अगर आप अपने सिर के साथ स्कूल जाना चाहते हैं और बड़ी मुस्कुराहट करते हैं, तो लोगों को अच्छा प्रभाव मिलेगा।
  • छवि पर जाएं स्कूल में वापस जाएँ चरण 5
    5
    अभिमानी न हो अपने बारे में अच्छा महसूस करना हमेशा अच्छा होता है, लेकिन इसे गलत तरीके से व्यक्त न करें। यह आपके सामाजिक जीवन को बर्बाद कर सकता है और दूसरों को बुरा प्रभाव डाल सकता है।
  • गेल बैक टू स्कूल स्टेप 6 शीर्षक वाला इमेज
    6
    आपको हमेशा तैयार रहना चाहिए। अपने सभी स्कूल की आपूर्ति और आपको जो भी आवश्यकता हो सकती है उसे लें। याद रखें कि पछतावा करने के बजाय इसे रोकने के लिए बेहतर होगा यदि आप थोड़ा और अधिक पैसे लाने के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो "यह क्या बात है, मुझे इसकी ज़रूरत नहीं है!" आपको कहना चाहिए कि "मुझे थोड़ी अधिक स्थिति में रखना चाहिए।" यदि आपके लिए क्या हो सकता है, तो आपके पास बहुत ही शांत दिन होगा।
  • छवि शीर्षक वाला चित्र, स्कूल 7 पर जाएं
    7
    यदि आप चाहें, तो थोड़ा मेकअप का उपयोग करें मेकअप की तरह कुछ लोग, लेकिन दूसरों को नहीं। लेकिन अगर आपको यह पसंद है, तो याद रखें कि आप स्कूल जाएंगे। इसलिए, आपको इसे लागू करना होगा थोड़ा. और इसका थोड़ा सा काजल और होंठ चमक का मतलब है। और कुछ नहीं! आप केवल स्कूल जाते हैं
  • Video: जौनपुर में 11 वर्षीय लड़की स्कूल जाने के लिए घर से निकली रास्ते में किसी अज्ञात ने किया अपहरण

    Video: इससे पहले कि आप स्कूल जाते, इस घड़ी || क्या के लिए स्कूल है?

    युक्तियाँ

    Video: कैसे सफलतापूर्वक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com