ekterya.com

आपके जीवन का सर्वश्रेष्ठ स्कूल वर्ष कैसा है

आप पिछले साल कक्षा में बुरी लड़की थीं? क्या आपको परेशानी में हर समय मिलता है? या बस, क्या आपके पास एक उबाऊ वर्ष है? तो, यह लेख आपके लिए है

चरणों

सबसे अच्छा स्कूल साल कभी कदम 1 है शीर्षक छवि
1
अपने स्कूल वर्ष की शुरुआत उस गर्मी से पहले करना शुरू करें इस वर्ष के बारे में सोचें ¿Divertida? ¿चालाक? क्या आप कुछ छुटकारा चाहेंगे? उदाहरण के लिए, एक खराब ग्रेड या शायद थोड़ा वजन जब आप निर्णय लेते हैं कि आप क्या चाहते हैं, तो सोचें कि आप यह कैसे करेंगे और स्कूल वर्ष कैसे सरल या अधिक मजेदार बना सकते हैं। अधिक अध्ययन करें? क्या अधिक दोस्त हैं? जब आप इसके बारे में सोचने में अच्छा वक्त बिताते हैं, तो अपनी माँ या अपने पिता को बताएं। वे बहुत मदद कर सकते हैं
  • Video: || आत्मा-परमात्मा को कैसे पहचाने? How to Recognize Soul? ||

    छवि सर्वश्रेष्ठ शीर्षक है सर्वश्रेष्ठ स्कूल साल कभी चरण 2
    2
    खुद को घर पर भी व्यवस्थित करें यह बहुत से वातावरण को साफ करने में मदद करेगा, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपका घर साफ है और आपका डेस्क साफ है, क्योंकि यह एक आरामदायक और साफ जगह में अध्ययन करने में सक्षम होना अच्छा है। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आपका बेडरूम भी साफ है हर सुबह आप अराजकता के चेहरे पर उठना नहीं चाहते हैं।
  • सबसे अच्छा स्कूल साल पहले चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    संगठित हो जाओ आपके पास कोई असाइनमेंट और जमा करने की तिथि लिखना सुनिश्चित करें। होमवर्क करो जिस रात वे तुम्हें छोड़ देते हैं आप में देरी नहीं करना चाहेंगे इसके अलावा, यदि आपको इसकी ज़रूरत है तो मदद के लिए पूछना सुनिश्चित करें शिक्षक यह प्यार करते हैं कि आप ऐसा करते हैं और यह सुनिश्चित करेगा कि आप परीक्षा के दौरान खुद को रोक नहीं सकते हैं।
  • छवि का सर्वश्रेष्ठ शीर्षक है, सर्वश्रेष्ठ स्कूल साल कभी चरण 4
    4
    एक अच्छी छुट्टी है एक अच्छा स्कूल वर्ष शुरू करने के लिए, आपको एक अच्छी गर्मियों की ज़रूरत है यदि आप पूरे स्कूल वर्ष के दौरान भयानक गर्मी के बारे में शिकायत करते हैं तो यह सब करने का क्या मतलब है? मज़े की बातें करने की कोशिश करो छुट्टी पर जाएं, मित्रों के साथ खेलते हैं, अपने कमरे का फिर से तैयार करें, अपने माता-पिता के साथ समय व्यतीत करें या एक नया शौक चुनें। जब स्कूल में वापस जाने का समय आ गया है और आपके शिक्षक आपको पूछते हैं कि आपने गर्मियों के दौरान क्या किया, तो आपके पास कई चीज़ें चुननी होंगी
  • सबसे अच्छा स्कूल साल कभी कदम 5 है शीर्षक छवि
    5
    अच्छे स्कूल की आपूर्ति प्राप्त करें जब यह स्कूल की आपूर्ति खरीदने का समय है, दिलचस्प चीजें चुनें उदाहरण के लिए, नियमित पेंसिल खरीदने के बजाय, कुछ अच्छे लोगों को एक पैटर्न के साथ मिलें, जो आपको पसंद है - एक साधारण नियम खरीदने के बजाय, एक को दोगुना कर सकते हैं। जब आप अपना बैकपैक खरीदते हैं, तो वह खरीद लें जिसे आप वास्तव में पसंद करते हैं, क्योंकि आप इसे पूरे साल मिलेगा और नोटबुक के लिए, अद्भुत पैटर्न या कुछ अपने पसंदीदा जानवरों के साथ कुछ मिलता है।
  • छवि का सर्वश्रेष्ठ शीर्षक है जो कि सर्वश्रेष्ठ स्कूल वर्ष है चरण 6
    6
    सही कपड़े प्राप्त करें यदि आप बहुत उबाऊ कपड़े या बच्चों पहनते हैं, तो यह एक विनाशकारी वर्ष की गारंटी देगा। दिलचस्प कपड़े चुनें जो आप पसंद करते हैं फैशन अपने आप को अभिव्यक्त करने का सबसे अच्छा तरीका है, इसलिए कॉपी करने का प्रयास न करें जो आपके सबसे अच्छे दोस्त या स्कूल की सबसे लोकप्रिय लड़की का उपयोग करते हैं, क्योंकि अगर यह आपके व्यक्तित्व में फिट नहीं है, तो यह काम नहीं करेगा यदि आपको यकीन नहीं है कि आपके पास क्या शैली है, तो फैशन पत्रिकाओं या टीवी शो देखने की कोशिश करें और देखें कि लोग क्या पहन रहे हैं। यदि आप एक सूट पसंद करते हैं, तो कुछ इसी तरह की कोशिश करें।
  • सबसे अच्छा स्कूल साल कभी कदम 7 है शीर्षक छवि
    7

    Video: Must Have Back To School Supplies Haul 2018! Natalies Outlet

    कक्षा के पहले दिन, अपनी पसंदीदा पोशाक पहनें यह आपको सहज और सुरक्षित महसूस करेगा। सुनिश्चित करें कि आप रात को पहले पर्याप्त सोते हैं, क्योंकि अगर आप पहले दिन थक गए हैं तो स्कूल वर्ष शुरू करने का कोई अच्छा तरीका नहीं होगा। हर किसी को नमस्ते कहो, उन्हें अपना नाम बताएं और नए दोस्त बनाने की कोशिश करें अपने शिक्षक को भी मिलो यदि आपके विद्यालय में पहला दिन दोपहर का भोजन होता है, तो आपको आकर्षित करने वाली चीज़ों को पैक करें इस तरह, यदि आपके पास एक बुरी सुबह है, तो कम से कम आपके पास इसके लिए तत्पर होगा।



  • सबसे अच्छा स्कूल साल पहले चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    8
    सुनिश्चित करें कि आपके पास सबसे अच्छा स्कूल चित्र है एक सूट पहनें जो बहुत से लोग प्रशंसा करते हैं या एक जो कि आप विशेष अवसरों के लिए रहते हैं (बस यह सुनिश्चित करें कि यह बहुत सुरुचिपूर्ण नहीं है - उदाहरण के लिए, इस अवसर के लिए, पार्टी की पोशाक आदर्श नहीं होगी)। मुस्कुराहट पहले से अभ्यास करने की कोशिश करें ताकि आप जान सकें कि आप बेहतर कैसे दिखते हैं अपने बालों में प्यादा डालें, ताकि यह फोटो में बहुत अच्छा लग रहा हो। याद रखें, जब तक कि आपके चेहरे और आपके शरीर के ऊपरी हिस्से में अच्छे दिखें, आपको बाकी के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि यह हिस्सा तस्वीर में दिखाई नहीं देगा।
  • ह्यूज द बेस्ट स्कूल साल कभी चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    9
    कक्षा में आप जो कुछ भी कर सकते हैं उसे आज़माएं समय पर अपना होमवर्क करें, ध्यान दें, ध्यान दें, इत्यादि। किसी चीज के बारे में अपने शिक्षक से बात करें जिसे आप समझ नहीं पाते और बहुत सारे सवाल पूछते हैं यह आपके शिक्षक को आपकी पूजा करेगा और सफल होने के अपने प्रयासों की सराहना करेगा। अपने शिक्षक (शिक्षकों) के लिए स्वयंसेवी की जरूरत है यदि आप वास्तव में उन्हें प्रभावित करना चाहते हैं, तो अतिरिक्त कार्य करें यह आपके शिक्षकों को अपने हाथों में पोटीन जैसे बनाती है।
  • सबसे अच्छा स्कूल साल पहले चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    कई गतिविधियां करें और स्कूल के बाद कई क्लबों पर जाएं। आप केवल कुछ ऐसा ही नहीं करेंगे जो आपको पसंद हैं, लेकिन आप कई नए दोस्त भी बनेंगे। इसके अलावा, ये भविष्य के कार्यों के लिए आवेदनों में अच्छा लगेगा।
  • छवि का सर्वश्रेष्ठ शीर्षक है, सर्वश्रेष्ठ स्कूल साल पहले चरण 11
    11

    Video: The Third Industrial Revolution: A Radical New Sharing Economy

    इस वर्ष एक अच्छा और स्वादिष्ट दोपहर लो। दुकान पर जाएं और आपको खाना पसंद करें। अपना लंच पैक करें केवल न केवल जिम्मेदारी दिखाता है, लेकिन आप यह भी चुन सकते हैं कि आप क्या खाना चाहते हैं
  • छवि का सर्वश्रेष्ठ शीर्षक है, सर्वश्रेष्ठ स्कूल साल कभी चरण 12
    12
    सुबह जल्दी उठो (लेकिन बहुत जल्दी नहीं, जैसे एक घंटा या एक घंटा और आधे से पहले छोड़ना होगा) और तैयार हो जाओ, अपने दाँत ब्रश करें, अपने लंच को पैक करें, आदि। एक बार जब आप यह सब पूरा कर लें, एक अतिरिक्त कार्य पृष्ठ बनाएं और अपने बैग में सभी चीजों को पैक करें। जब आपके माता-पिता नीचे आते हैं तो वे पूछेंगे "क्या आप अपना बैकपैक तैयार कर रहे हैं? क्या आपने अपने दांतों को ब्रश किया? "जब आप सब कुछ करने के लिए हां का उत्तर देते हैं तो उनके चेहरे की कल्पना करो!
  • छवि का शीर्षक है सर्वश्रेष्ठ स्कूल साल पहले चरण 13
    13
    वर्ष के अंत में एक पूल पार्टी को व्यवस्थित करें वर्ष के अंत में, कक्षा (और शिक्षकों) को एक पूल पार्टी में आमंत्रित करें। अगर आप पूरे वर्ग को आमंत्रित नहीं कर सकते हैं, तो अपने नजदीकी मित्रों के 1 या 5 को नींद पार्टी में आमंत्रित कर सकते हैं। इस वर्ष बहुत अच्छा व्यवहार करने के बाद, आपके माता-पिता शायद स्वीकार करेंगे। पजामा पार्टी में मज़ा लो, आप इसके लायक हैं
  • युक्तियाँ

    • दिलचस्प बातें करने के लिए बहुत अच्छा है, बस यह सुनिश्चित करें कि लोग आपके साथ बाहर जाने के कारण नहीं हैं।
    • अपने आप को रहो! किसी व्यक्ति को एक झूठी व्यक्तित्व के साथ पसंद नहीं है
    • अच्छे दोस्त + अच्छे ग्रेड + अच्छा शिक्षक = एक महान स्कूल वर्ष के लिए नुस्खा
    • अपने दम पर सब कुछ मत करो, अपने मित्रों को भी सर्वश्रेष्ठ स्कूल वर्ष के लिए आमंत्रित करें! जितना अधिक लोग, जितना मज़ा होगा उतना ही होगा।
    • स्कूल के बाहर दोस्तों के साथ बाहर जाना भी एक नए दोस्त बनाने का सबसे अच्छा तरीका उसे अपने घर पर आमंत्रित करना है जब दोनों तैयार हैं, तो एक नींद पार्टी का आयोजन करें।
    • मज़े करो!
    • स्कूल के युग में प्रदर्शित होने का प्रयास करें कम से कम एक बार क्या ये अच्छा नहीं होगा कि हर कोई आपका नाम जानता है?
    • अपने माता-पिता के साथ इस वर्ष के लिए अपने लक्ष्य साझा करें। सबसे अधिक संभावना है, यदि वे आपके लक्ष्यों को समझते हैं, तो वे उन्हें प्राप्त करने में आपकी सहायता करेंगे।

    चेतावनी

    • वादा मत करो कि तुम नहीं रख सकते उदाहरण के लिए, आपने अपने शिक्षक को बताया कि आप स्कूल के बाद उनकी मदद करेंगे, लेकिन आपने यह भी कहा था कि आप अपने दोस्त के साथ खेलेंगे सबसे अधिक संभावना यह है कि आपका दोस्त आपके साथ बाहर निकल जाता है या आप अपने शिक्षक के साथ लिंक खो देते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com