ekterya.com

स्कूल में वापस जाने के लिए तैयार करने के लिए (लड़कियों)

सभी लड़कियों को स्कूल के पहले दिन अच्छे दिखना है। हालांकि, कभी-कभी आपको अपने आप को तैयार करने के लिए जो कुछ भी करने की ज़रूरत है उसे याद रखना मुश्किल है! इस अनुच्छेद में, आप कक्षाओं से पहले क्या करना है पर कुछ सुझाव मिलेंगे

चरणों

गेट रेडी टू गॉ बैक टू स्कूल (गर्ल्स) चरण 1 शीर्षक वाला इमेज
1
स्कूल में वापस जाने के लिए कपड़े पाएं आप कपड़ों के सेट ढूंढना चाहते हैं जो प्यारे और आरामदायक हैं आपको कपड़ों के अच्छे संयोजन की ज़रूरत होगी, क्योंकि आप सप्ताह में एक से अधिक बार उपयोग नहीं करना चाहेंगे। यदि आप एक समान पहनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह अच्छी हालत में है चूंकि आप इसे बहुत उपयोग करने जा रहे हैं, आप चाहते हैं कि यह अच्छी तरह से फिट हो और यह टूटा या दाग न हो।
  • छवि तैयार करने के लिए तैयार हो जाओ स्कूल में वापस जाओ (लड़कियों) चरण 2
    2

    Video: ॥ सोनभद्र-: युवक ने स्कूल जा रही नाबालिक लड़की को अगवा कर घर के अंदर बक्से में किया कैद॥

    प्यारा सामान ढूंढें सामान किसी भी सेट कपड़े, विशेष रूप से एक स्कूल वर्दी में व्यक्तित्व जोड़ें कुछ झुमके, कंगन, हार और अंगूठियां प्राप्त करें आप कुछ प्यारा स्कार्फ और स्ट्रैप्स भी प्राप्त कर सकते हैं।
  • छवि तैयार करने के लिए तैयार हो जाओ स्कूल में वापस जाओ (लड़कियों) चरण 3
    3
    अपने श्रृंगार को नवीनीकृत करें जब कक्षाएं शुरू होती हैं, तो आपको बहुत सारे नए मेकअप चाहिए गर्मियों के दौरान, आप विभिन्न प्रकार के श्रृंगारों के साथ प्रयोग कर सकते हैं ताकि आप यह पता कर सकें कि आप किस शैली को सबसे अधिक पसंद करते हैं। स्कूल के लिए, आपको एक चाहिए प्राकृतिक और परिष्कृत देखो
  • गेट रेडी टू गॉ बैक टू स्कूल (गर्ल्स) चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    जिस तरह से आप अपने बालों को कंघी पसंद करते हैं खोजें क्या आप इसे सीधे या घुंघराले पहनना पसंद करते हैं? क्या आप इसे ढीले या बंधे रखना पसंद करते हैं? मत सोचो कि आपको पिछले साल से एक ही केश का होना चाहिए। यदि आप एक नया बाल कटवाने या विन्स बनाने के बारे में सोच रहे हैं, तो करो! इसके अलावा, आपको अपने बाल वापस करने के लिए एक नया रास्ता सीखना होगा जब कक्षाएं शुरू होती हैं, तो आप हर दिन एक अलग केश का उपयोग कर सकते हैं! याद रखें कि बालों के सामान, चिमटी या गर्टर्स की तरह, बहुत प्रयास किए बिना शानदार देखने में आपकी सहायता कर सकते हैं।



  • गेट रेडी टू गॉ बैक टू स्कूल (गर्ल्स) चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    आकार में जाओ इसका जरूरी नहीं मतलब है कि आपको अपना वजन कम करना चाहिए। यदि आप वास्तव में अधिक वजन वाले हैं, तो गर्मियों में आप को व्यायाम शुरू करने और अच्छी तरह से खाने के लिए सही समय है लेकिन अगर आपके पास पहले से स्वस्थ वजन है, तो आपको अधिक वजन कम करने की आवश्यकता नहीं है। यदि आप स्वस्थ आहार खाने और एक दिन में एक घंटे का व्यायाम करते हैं, तो आप शरीर की वसा को मांसपेशियों के साथ बदल सकते हैं, जिससे आप मजबूत बना सकते हैं।
  • गेट रेडी टू गेट बैक टू स्कूल (गर्ल्स) चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने दांतों का ख्याल रखना कक्षाओं के शुरू होने से पहले आप उन्हें सफेदी करना चाह सकते हैं, ताकि आपका मुस्कान अधिक चमकदार हो। सुनिश्चित करें कि आप कम से कम दिन में दो बार ब्रश करें और दिन में कम से कम एक बार फ्लॉस करें।
  • छवि शीर्षक वाला शीर्षक
    7
    अपना चेहरा धो लें आप तेलिन त्वचा और मुंह के साथ वर्ष शुरू नहीं करना चाहते जब आप उठते हैं और सो जाने से पहले अपना चेहरा धो लें एक मामूली चेहरे की साबुन का प्रयोग करें
  • Video: School Phobia in Children - बच्चों में स्कूल जाने का डर - Overcome School Phobia - Monica Gupta

    युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप कपड़े पहनते हैं जो आपके सिल्हूट के लिए उपयुक्त है
    • विद्यालय के पहले दिन से पहले रात को अच्छी रात की नींद लें, ताकि आप अगले दिन आराम से देख सकें।
    • आपके पास सहायक उपकरण का एक अपेक्षाकृत बड़ा चयन होना चाहिए। इस तरह, आप पूरी तरह से बदल सकते हैं बस गहने बदलने के द्वारा कपड़े का एक सेट देखें
    • कक्षाएं शुरू होने से कुछ दिनों पहले खुद को एक मैनीक्योर बनाएं, ताकि आपके नाखून पहले दिन अच्छा लगे।

    चेतावनी

    • बहुत मेकअप पर न डालें या बहुत कम कपड़े पहनें। यह स्कूल है, लास वेगास नहीं है
    • जब आप स्कूल में वापस जाने के लिए तैयार हों तो अपने व्यक्तित्व को मत बदलें
    • मेकअप को लाल, छाया या मस्कारा जैसे दो महीने से ज्यादा न रखें, या यह बैक्टीरिया से भर सकता है लिपस्टिक, आधार, कॉस्मेटिक पर्सलर और एनामेल्स एक साल तक, लंबे समय तक रहेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com