ekterya.com

नाराज होने के बिना लड़कियों को आकर्षित करने के लिए

नाराज और बिना प्रयास किए बिना लड़कियों और महिलाओं के लिए आकर्षक कैसे होना चाहिए उन्हें कैसे लुभाने और उन्हें प्राप्त करने के लिए।

चरणों

छवि शीर्षक से नाराज चरण 1 बिना लड़कियों को आकर्षित करें
1
अपनी पहुंच को परिभाषित करें दो स्थितियां हो सकती हैं: आप एक निश्चित लड़की पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं या आपके पास विशिष्ट लक्ष्य नहीं है। इस मामले में, आप केवल उन सभी आकर्षक और सुंदर लड़कियों को आकर्षित करना चाहते हैं जो आप देखते हैं।
  • नाराज चरण 2 होने के बावजूद लड़कियों को आकर्षित करने वाली छवि शीर्षक
    2
    सही उद्देश्य चुनें अपनी पहुंच से बाहर रहने वाले किसी व्यक्ति का चयन न करें यदि आप नौसिखिया हैं, तो "शुरुआत" चुनें
  • छवि का शीर्षक नाराज कदम के बिना लड़कियों को आकर्षित करें 3
    3
    अपनी आँखें पढ़ने की कोशिश करो सावधान रहें कि न तो वह और न ही कोई आप पर उसे घूरता देखेगा। किसी व्यक्ति को आप में सार्वजनिक रूप से देखते हुए एक लड़की के लिए सबसे कष्टप्रद बात है। यह उस व्यक्ति के प्रति घृणा का कारण बनता है जो झुकाता है इसे गुप्त में पढ़ें, उनकी आदतों को समझने की कोशिश करें, वे क्या पसंद करते हैं और वे क्या नहीं करते हैं और उनके शरीर की भाषा के माध्यम से उनका रवैया।
  • छवि का शीर्षक नाराज कदम के बिना लड़कियों को आकर्षित 4
    4
    निर्धारित करें कि तत्काल कार्रवाई करने के लिए आवश्यक है। यदि आपके पास उसे फिर से मिलने का कोई मौका है, तो आप उसे इस मौके का उपयोग करने के लिए और नहीं देख सकते। अगर आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप उसे फिर से देखेंगे, उसके बारे में कुछ जानने का प्रयास करें आपका नाम या सबसे महत्वपूर्ण क्या है: जिस जगह पर आप सामान्य रूप से जाते हैं यह विश्वविद्यालय, कार्यस्थल या कहीं भी हो सकता है यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, यदि आप इसे फिर से देखने के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो मौका लेने का समय है
  • छवि का शीर्षक नाराज कदम के बिना लड़कियों को आकर्षित 5

    Video: चुंबन Kaise Kare.?Ladki Ko चुंबन Ke Liye Kaise Manaye हां तैयार करे / [] प्यार स्तर को चूमने के लिए कैसे []

    5
    एक जोखिम ले लो परिस्थितियों को देखने के बाद, आपने एक जोखिम लेने का फैसला किया है, क्योंकि अब या कभी नहीं। इस मामले में, आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज ऐसी जानकारी है जिसे आप देखे जाने के बाद एकत्र की है। क्या टिप्पणियाँ उसे हंसी या गंभीरता से विचार किया। अपने विश्लेषण के आधार पर, आपको इसे करने का सबसे अच्छा तरीका ढूंढना चाहिए, जिससे आपको फर्म जमीन पर चलने की अनुमति मिल जाएगी। कल्पना कीजिए कि आप उससे संपर्क करते हैं, आप उससे कैसे बात करेंगे, और क्या संभव प्रतिक्रियाएं हैं (आपके हाल के अध्ययन के आधार पर)। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका ढूंढें आगे बढ़ो, विश्वास करो और ऐसा करें
  • छवि का शीर्षक नाराज कदम के बिना लड़कियों को आकर्षित 6
    6
    तैयार। भविष्य के मुकाबले के मामले में, यह आपके स्तर पर दिखता है प्रयोगशाला (पहली मुठभेड़) में किए गए टिप्पणियों के बाद यह होमवर्क करने का समय है। अपने दोस्तों के अपने चक्र का अध्ययन, अपने फैशन भावना और अपने आप का विश्लेषण करें उन बिंदुओं की खोज करें जो आपको उसके लिए एक अलौकिक पृथ्वी की तरह लग सकता है। अधिक तत्वों की खोज करें और उन्हें समाप्त करें तैयार हो जाओ और देखो कि आप अपनी लीग में गहना बन सकते हैं, आपके सपने का मित्र सच हो सकता है। हा, हा, हे, अपने आप को बहुत ज्यादा मतभेद मत करो। बस, यह आपके स्तर पर दिखता है मैं इसे एक छलावरण भी कहता हूं, जैसे एक शेर जिस पर हमला करने से पहले लंबी घास में छिपाने की कोशिश होती है।
  • छवि शीर्षक से नाराज कदम के बिना लड़कियों को आकर्षित 7



    7
    सीधे अपने लक्ष्य पर मत जाओ सबसे पहले, आपकी तरंगें पहुंचें अपने दोस्तों के साथ दोस्त बनें, शायद अपने दोस्तों के साथ दोस्त हों, और अपने पसंदीदा बनें। आपको यह हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता नहीं है आपकी पढ़ाई, आपकी टिप्पणियां और आपका गृहकार्य आपको इसे प्राप्त करने में मदद करेगा, क्योंकि आप जानते हैं कि ये लोग कैसे हैं, वे सही, गलत क्या सोचते हैं और उनकी पसंदीदा फिल्म स्टार कौन है।
  • नाराज चरण 8 होने के बावजूद लड़कियों को आकर्षित करने वाली छवि शीर्षक
    8
    अधिनियम आराम से अपने दोस्तों को यह न बताएं कि लक्ष्य में आपकी दिलचस्पी क्या है, क्योंकि यह पूरी योजना को बर्बाद कर सकती है उनके लिए आप बस एक अच्छा आदमी, एक अच्छा, नया और अच्छा जवान आदमी होना चाहिए - अपनी अनुपस्थिति में आपको अच्छा बोलने के लिए पर्याप्त है।
  • नाराज कदम न होने के बावजूद लड़कियों को आकर्षित करने वाली छवि 9 शीर्षक
    9
    दोस्तों के अपने नए चक्र को बढ़ाना अब "नए दोस्त" के अपने सर्कल का विस्तार करने का समय है और इसमें आपका लक्ष्य शामिल है। याद रखें कि आपका लक्ष्य केवल एक नया मित्र है, कुछ खास नहीं है
  • छवि का शीर्षक नाराज होने के बिना लड़कियों को आकर्षित 10
    10
    स्थिति का मूल्यांकन करें यह निजी बातचीत का क्षण है आपको एहसास होगा कि आप जब आप अपने बारे में अपनी पहली टिप्पणियां बनाते थे, तब से आप बेहतर स्थिति में हैं। करिश्मा आप के साथ, तकनीकी रूप से आप उसके दोस्त हैं और उसने अपने दोस्तों से आपके बारे में केवल अच्छी चीजें सुनाई है। अब आपके पास यह दृष्टिकोण करने के लिए अधिक उचित और वैध सामाजिक पहुंच है।
  • छवि शीर्षक से नाराज होने के बिना लड़कियां आकर्षित करें चरण 11
    11
    उसे पता है एक बार जब आप अविश्वसनीय रूप से अपने दोस्तों के मंडल में एकीकृत हो जाते हैं और समूह के सभी महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में भाग लेते हैं, तो हमला करने का सर्वोत्तम अवसर अकेले प्रस्तुत किया जाएगा। यह अवसर किसी भी समय प्रस्तुत किया जा सकता है, लेकिन सामान्य तौर पर यह इस तरह कार्य करता है: जब आप उससे संपर्क करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि, अच्छा, थोड़ा लापरवाह और सबसे महत्वपूर्ण रूप से देखो, स्वयं बनें ऐसा न देखें कि आप इतनी मेहनत कर रहे हैं, जैसे आप अभिनय कर रहे हैं या आप सामान्य नहीं हैं उसे अपने अन्य मित्रों की तरह व्यवहार करें, लेकिन उन्हें यह अवश्य पहचानना चाहिए कि आप और उनके पास आम में बहुत कुछ है, जैसे कि उन्हें क्या पसंद है और नापसंद करते हैं, लक्ष्य और आकांक्षाएं (जो आपने पहले ही जांच कर ली हैं)। इसे बार-बार खोजें, और हर बार एक ही छाप छोड़ दें उसे यह महसूस करना शुरू करना चाहिए कि वह आपकी कंपनी को किसी और की तुलना में अधिक पसंद करती है और इसके विपरीत (यह वही है जिसे उसे महसूस करना चाहिए)। कभी अपने दूसरे दोस्तों की उपेक्षा न करें, उन सभी को अच्छी तरह से व्यवहार करें, क्योंकि यह संभावना हो सकती है कि वह अपने दोस्तों से आपके बारे में पूछेगी और उस पल में उनकी प्रतिक्रिया को आपके साथ करना चाहिए।
  • नाराज कदम 12 बिना लड़कियों को आकर्षित चित्र शीर्षक
    12

    Video: इस मन्त्र से खुद बोलेगी वो सम्भोग के लिए ||

    इसे ठोस बनाएं एक बार जब आप समझते हैं कि उसे तुम्हारे प्रति झुकाव है, तो ऐसा तब होता है जब आपको पहले से ज्यादा सावधान रहना पड़ता है। वह एक साधारण दोस्त से आपसे और चीजों की अपेक्षा करेंगे और आपको जवाब देना चाहिए। जब आपको लगता है कि आपके बीच का बंधन पहले से ही मजबूत और ठोस है, तो उस पल में आप जो चाहें प्राप्त करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • हर किसी के पसंदीदा बनने का सबसे अच्छा तरीका है:
    • नम्रता से बोलो
    • अपने अच्छे व्यवहार का उपयोग करें
    • सावधानी से रहें
    • हमेशा ड्रेस और खुद को ठीक से ठीक करें हारे या एक विदेशी की तरह मत देखो
    • आपको इसे प्राप्त करने के लिए बहुत धैर्य और सामान्य ज्ञान होना चाहिए, इसलिए आपको अपने दैनिक दिनचर्या के दौरान उन्हें व्यायाम करना चाहिए।
    • यह एक धीमी रासायनिक प्रतिक्रिया की तरह है यदि आप जानते हैं कि कुछ हो रहा है लेकिन ऐसा नहीं होता है, इसकी जांच करें।
    • जाहिर है, आपको इस पर ध्यान देना चाहिए और खुद को समर्पित करना चाहिए, लेकिन आप को ध्यान नहीं देना चाहिए। आप इस पर काम करने के लिए दिन के एक निश्चित समय को समर्पित कर सकते हैं।
    • ये बुनियादी चीजें हैं जो अभ्यास करना आसान है और सामाजिक स्तर पर बहुत प्रभावी हैं।

    चेतावनी

    • यदि खोज में कुछ बिंदु पर आपको लगता है कि आपकी कीमत पर शुल्क लगाया जा रहा है और आप निराश महसूस करते हैं या इसे बिल्कुल दिलचस्प नहीं पाते हैं, तो मिशन को रद्द कर दें
    • अगर आपको लगता है कि उसे आपके में कोई दिलचस्पी नहीं है या आपके स्तर से दूर है, तो कार्यक्रम को रद्द करें (क्योंकि पहले स्थान पर, इस मामले में आपने गलत टिप्पणियां की हैं)।
    • यदि आपको लगता है कि आप टिप्पणियों या सही रीडिंग करने में सक्षम नहीं हैं, तो अपने चारों ओर के लोगों से शुरू करें, अपने आप से शुरू करें, अध्ययन करें, फिर अपने रिश्तेदारों, अपने दोस्तों और जो आप पहले से ही जानते हैं और संभावित मनोवैज्ञानिक संबंधों को हल करते हैं।
    • यदि आपको वांछित परिणाम नहीं मिलते हैं, तो शांत रहें यह आपका पहला प्रयास था - अगले में आप बेहतर होंगे।
    • आप हमेशा कार्य करने के लिए त्वरित और तेज़ होना चाहिए इस खोज को सक्रिय रूप से करने के दौरान निर्णय लेने और निष्कर्ष निकालने से आपको अन्य तरीकों और अन्य स्थितियों में सहायता मिल सकती है।
    • हमेशा स्वस्थ और सामंजस्यपूर्ण संबंधों के लिए देखें अन्यथा, आपकी सफलता असंभव है, क्योंकि महिलाओं के पास छठे अर्थ है, खासकर उनके बारे में दूसरों के इरादों के बारे में।
    • अगर अकेले बहुत अच्छे लोग हैं तो अकेले क्यों रहें बाहर आओ और कोशिश करो शुभकामनाएँ
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com