ekterya.com

हिमशैल रोशनी लटका कैसे

क्रिसमस की छुट्टियों के दौरान कई लोग जो मकान किराए पर लेते हैं या घर के मालिकों को हिमशैल रोशनी के साथ अपने घरों को सजाते हैं। कई विकल्प हैं कि आप चुन सकते हैं कि क्या आप सफेद बल्ब या विभिन्न रंगों की तरह हैं, ये रोशनी बालकोनी से या छत से गिर रही है, आश्चर्यजनक रूप से अच्छी लग सकती है। लटकनेवाला कैसे रोशनी रोशनी सही ढंग से अपने क्रिसमस की सजावट बाकी से बाहर खड़े हो जाएगा सीखना

चरणों

हंग इक्रिकल लाइट्स चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
निर्धारित करें कि आप हिमशैल रोशनी लटका चाहते हैं। सबसे लोकप्रिय विकल्पों में छत के रेलिंग के नीचे, छत के रेलिंग के नीचे या आपके घर की खिड़कियों के आसपास रखा जाता है।
  • हंग इक्रिकल लाइट्स चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अनुमान करें कि आपको कितने फीट रोशनी की आवश्यकता होगी उन स्थानों को मापने के लिए एक टेप उपाय का उपयोग करें जहां आप रोशनी डालनी चाहते हैं यदि आप उन्हें अपनी छत के साथ रख देते हैं, तो आपको छत को मापने के बजाय लंबाई की गणना करना होगा
  • हंग इक्रिकल लाइट्स चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक स्थानीय दुकान पर अपने हिमशैल रोशनी खरीदें कई आकार उपलब्ध हैं, इनमें से अधिकतर रोशनी बेची जाती हैं "मांग", या प्रत्येक पंक्ति में कितने प्रकाश बल्ब हैं आप उत्पाद पैकेजिंग में प्रत्येक पंक्ति की अनुमानित संख्या पा सकते हैं। जितने ज़्यादा गेम खरीदें, उतना ज़्यादा गेम खरीदें जितना आप चाहते हैं उस क्षेत्र को कवर करने की आवश्यकता है
  • हंग इक्रिकल लाइट्स स्टेप 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक एक्सटेंशन कॉर्ड खरीदें, जिसमें हिमशैल रोटी फांसी की संख्या रखने के लिए पर्याप्त शक्ति है। आपको एक से अधिक की आवश्यकता हो सकती है रोशनी की कुल शक्ति पैकेज में भी पाई जा सकती है। उन सभी पंक्तियों की कुल शक्ति जोड़ें, जिन्हें आप लटका चाहते हैं और यह सुनिश्चित कर लें कि विस्तार केबल उस नंबर का समर्थन कर सकता है
  • हंग इक्रिकल लाइट्स चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    पंक्तियों की संख्या का समर्थन करने के लिए पर्याप्त हिमलंब प्रकाश क्लिप खरीदें आपकी ज़रूरत की मात्रा जानने के लिए क्लिप की पैकेजिंग की जांच करें ये क्लिप डेक, रेल, या खिड़कियों से लटकाए जाएंगे और रोशनी को जगह में रखेंगे।
  • हंग इक्रिकल लाइट्स चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र

    Video: How to Sneak Candy in Class! School Pranks and 15 DIY Edible School Supplies!




    6
    काम करने से पहले आप रोशनी कैसे लटकाएंगे, यह जानने के लिए एक नक्शा बनाएं। आपके बॉक्स में रोशनी ले जाने और फर्श पर उन्हें उस क्रम में जगह में उपयोगी हो सकता है जिसमें उन्हें लटका दिया जाएगा। निर्धारित करें कि आपको एक्सटेंशन केबल से कनेक्ट करना चाहिए और फिर निर्धारित करें कि पहली पंक्ति को कहाँ लटका दिया जाना चाहिए। अगली पंक्ति को पहली पंक्ति से जोड़ा जाना चाहिए और जब तक सभी रोशनी एक-दूसरे से जुड़े न हों रोशनी स्थापित करने से पहले सुनिश्चित करें कि आप उन्हें सही स्थिति में डाल दें।
  • हंग इक्रिकल लाइट्स चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने घर के क्षेत्र में रोशनी की क्लिप रखें, जो कि आप सजाने हैं। क्लिप को समान रूप से और 1 फुट (0.31 मीटर) से अलग नहीं होना चाहिए। इस क्लिप को पूरे क्षेत्र की पूरी लंबाई में रखा जाना चाहिए।
  • हंग इक्रिकल लाइट्स चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    क्लिप के साथ अपने घर में प्रकाश की पहली पंक्ति रखें पहली पंक्ति जो क्लिप के जितना करीब हो सके लटका हुआ रखें और उसे लटका दें। मुख्य केबल के ढीला भाग को खींच कर उसे अपने घर के सामने दबाएं और अगली क्लिप के साथ पंक्ति के अगले भाग में शामिल हों। इस प्रक्रिया को दोहराएं जब तक कि आप पहली पंक्ति के अंत तक नहीं पहुंचें।
  • हंग इक्रिकल लाइट्स चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    शेष पंक्तियों से कनेक्ट करें और जब तक आप पूरे क्षेत्र को कवर नहीं करते हैं, तब तक रोशनी रोशनी फांसी की प्रक्रिया दोहराएं।
  • युक्तियाँ

    • आईसीएल एलईडी रोशनी खरीदने पर विचार करें हालांकि आरंभिक व्यय महंगा होगा, वे लंबे समय तक रहेंगे, प्रयोग के दौरान चमकते रहेंगे और ऊर्जा की लागतों पर बचत करेंगे। एलईडी रोशनी में भी कुछ मानक रोशनी की तुलना में अधिकता का खतरा नहीं है।
    • यदि आप अपने घर के कई स्तरों को चालू करने जा रहे हैं, तो कई शक्ति और कनेक्शन केबल्स का उपयोग करने के बजाय, आप रोशनी की एक श्रृंखला के साथ जारी रख सकते हैं, लेकिन बल्बों को खोलना या ढीले करना जिन्हें आप प्रकाश नहीं करना चाहते। यह मुसीबत से गुज़रने के बिना स्वतंत्र पंक्तियां होने का भ्रम देगा।

    चेतावनी

    • कभी भी हिमशैल रोशनी लटका जब वे पर हैं। हालांकि उन्हें लटका देने के लिए तर्कसंगत लग सकता है, यदि आप उन्हें फांसी देते समय केबल क्षतिग्रस्त हो जाते हैं तो इलेक्ट्रोक्यूशन का अधिक खतरा होता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: Calling All Cars: Body on the Promenade Deck / The Missing Guns / The Man with Iron Pipes

    • टेप उपाय
    • Icicle रोशनी
    • एक्सटेंशन केबल
    • प्रकाश की क्लिप
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com