ekterya.com

कट ग्लास से कट ग्लास को अलग कैसे करें

खुद से पूछते हुए कि आप कांच और कट ग्लास के बीच अंतर कैसे कर सकते हैं? स्क्रीन पर चिपकाएं और जवाब पाने के लिए पढ़ें।

चरणों

कट ग्लास चरण 1 से विभेदित चित्र शीर्षक वाली छवि
1

Video: How to cut glass bottle in 2 minutes || कांच की बोतल को कैसे काटें वो भी घर में |

यूनियनों के लिए खोजें ढालना से बाहर ले जाने वाले कांच आमतौर पर जोड़ों को तैयार होते हैं जो तैयार उत्पाद में लाइनों के रूप में दिखाए जाते हैं। लाइनों की संख्या तैयार लेख के आकार और मोल्ड के निर्माण पर निर्भर करती है। ढालना (वे उपयोग के साथ खराब हो) की उम्र के आधार पर पैटर्न अधिक या कम परिभाषित हो सकता है "क्रिस्टल" जैसे एक मुखौटा ड्रॉप में, जोड़ों को किनारे के चारों ओर, अंगूठी की तरह, कांच के माध्यम से जाना जाता है हालांकि कुछ भी ऐसा नहीं है जो दबाए गए ग्लास को बाद में कटौती करने से रोकता है, सवाल यह है कि क्या "डिजाइन" कट या आकार है?
  • कट ग्लास चरण 2 से विभेदित चित्र शीर्षक वाला छवि
    2
    इंटीरियर का निरीक्षण करें डाला या दबाया गया ग्लास में, कांच के अंदर थोड़ा सा खराद हो सकता है जो बाहर पर प्रतिबिंबित होता है।
  • कट ग्लास चरण 3 से अलग-अलग छवि दबाएं



    3
    डिजाइन की जांच करें ग्लास को पकड़ो ताकि यह प्रकाश को प्रतिबिंबित करे और विशेष रूप से पहलुओं में, ग्लास को काटने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले उपकरण के ठीक ठीक होने के लिए। पुराने चश्मे में ये अधिक स्पष्ट हैं, जिन्हें हाथ से पॉलिश किया गया है हालांकि, कांच को काटने के आधुनिक तरीके से कटौती के सभी निशान हटाने के लिए रासायनिक मिश्रित है। यह एक अच्छा दबाया ग्लास के रूप में चिकना के रूप में खत्म कर सकता है। इसके अलावा, पुराने दबाए गए चश्मे में आमतौर पर पैटर्न के आकार और रिक्ति में भिन्नताएं होती हैं। ऐसा दबाया गया ग्लास में नहीं, जहां ढालना एक महंगी वस्तु थी, आमतौर पर एक शिल्पकार द्वारा बनाई गई थी, जिसने डिजाइन किए जाने से पहले इसे डिजाइन किया था।
  • Video: 4 गिलास पानी पीने से सारी बीमारी होगी दूर। 4 glass of water will remove all sickness.

    कट ग्लास चरण 4 से विभेदित चित्र शीर्षक वाली छवि
    4
    अगर आपके पास एक पॉकेट यूवी प्रकाश है, तो इसे काँच के ऊपर रखें। यदि आप देखते हैं कि रंग नीला बकाइन है, तो कांच का नेतृत्व होता है और यह कटौती होने की संभावना है। यदि यह मैट हरा है, तो यह सोडा ग्लास है, कांच का सबसे सस्ता प्रकार है, और इसे ढाला जाने की सबसे अधिक संभावना है। चाहे डिजाइन काट या दबाया जाता है, यह हमेशा जानना आसान नहीं होता है!
  • Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    युक्तियाँ

    • ऐसा नहीं लगता है कि आपके टुकड़े मूल्य खो देता है अगर यह दबाया जाता है या डाला जाता है! इस तकनीक का उपयोग लंबे समय से किया जाता है और अवसाद के समय के अधिकांश गिलास दबाए जाते हैं, कट नहीं होते हैं
    • यदि आपका टुकड़ा दबाया जाता है और आप इसका मूल्य निर्धारित करना चाहते हैं, तो अपने क्षेत्र में एक पुरानी गाइड या एक प्राचीन डीलर से परामर्श करें जो विश्वसनीय है आप ईबे पर भी जांच सकते हैं कि आप कितना प्रामाणिक एंटीक टुकड़ा बेच सकते हैं।

    चेतावनी

    • अवसाद के युग से कई शैलियों आज निर्मित कर रहे हैं, तो आपके टुकड़े की एक प्रशिक्षित आंख की आवश्यकता होगी पूरी तरह से इसकी प्रामाणिकता के बारे में सुनिश्चित करने के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com