ekterya.com

मूल्य टैग से चिपचिपा अवशेषों को कैसे हटाएं

ज्यादातर समय, कीमत टैग पहली बार नहीं आते हैं। वे कुछ टुकड़े छोड़ देते हैं और चाहे कितना मुश्किल आप खोदना और परिमार्जन करते हैं, वे नहीं

है ईरान पूरी तरह से। यहां एक त्वरित और दर्द रहित विधि है जो कठिन सतहों पर बहुत अच्छी तरह से काम करती है, जैसे उपहार की दुकान में सुंदर कलम में।

चरणों

चिपचिपा मूल्य टैग अवशेष चरण 1 को हटाए जाने वाले चित्र
1
पूरे टैग को हटाने का प्रयास करें यदि टैग इसे हटाने के आपके प्रयास के मध्य में टूट जाता है, तो इसे दूसरे कोने से आज़माएं अगर आपको यह काम करता है तो आपको इस विकी हव लेख का उपयोग करने की ज़रूरत नहीं पड़ती है, लेकिन अगर आपको कई चिपचिपा और वास्तव में कष्टप्रद क्षेत्रों में गंदगी और बालों में छड़ी हो सकती है, तो वास्तव में इसकी आवश्यकता होगी यह आम तौर पर काम करेगा यदि लेबल किसी पुस्तक के कवर पर है या उस सीडी के बॉक्स में जो रैप नहीं रखता है
  • चिपचिपा मूल्य टैग अवशेष 2 चरण निकालें शीर्षक छवि
    2
    सुरक्षात्मक टेप के कुछ सेंटीमीटर लें (से आप की आवश्यकता होगी चीजें) अपने सूचकांक और मध्य उंगलियों के चारों ओर लपेटें, दो उंगलियों के बीच एक छोर चिपके हुए और टेप के टुकड़े को कसकर लपेटकर।
  • Video: कैसे 10 सेकंड में कष्टप्रद स्टीकर अवशेषों को हटाने के लिए

    चिपचिपा मूल्य टैग अवशेष चरण 3 निकालें शीर्षक छवि

    Video: कैसे नुकसान के बिना पुरानी कीमत टैग स्टिकर निकालें




    3
    अवशेषों के खिलाफ टेप दबाएं और इसे बाहर खींचें। टेप का चिपचि हुआ हिस्सा लेबल के चिपचिपा हिस्से पर चिपकाएगा और इसके साथ बाहर आ जाएगा। अगर टेप आपकी समाप्ति से पहले चिपक जाती है, तो दूसरी तरफ का उपयोग करें या इसे नए टेप के साथ बदलें।
  • युक्तियाँ

    • यदि अवशेष सुरक्षात्मक टेप से बाहर नहीं आते हैं, तो आप पैकेजिंग टेप का आयताकार कर सकते हैं, जो सब कुछ (खुद सहित) बहुत अच्छी तरह से चिपक जाती है यदि यह भी विफल हो जाता है, तो इसे हटाने के लिए एक अनुशंसित उत्पाद का उपयोग करें, वैसे ही आपके वस्तु (प्लास्टिक, उदाहरण के लिए) के समान सामग्री से बना है।
    • यह विधि केवल मूल्य टैग के साथ काम नहीं करती है यह पोटीनी चिपकने वाला है जो मट्स को एक साथ काटने के लिए इस्तेमाल किया जाता है।

    चेतावनी

    • यह विधि केवल कठिन या गैर-छिद्रपूर्ण सतहों के साथ काम करती है टेप कुछ चीजों को बर्बाद कर सकता है, जैसे कि शिल्प कागज या झरझरा कुछ सुनिश्चित करें कि यह विधि का उपयोग करने से पहले ऐसा नहीं होगा। यदि आप किसी तरह से कुछ नुकसान पहुंचा सकते हैं, तो वैकल्पिक विधि खोजें

    Video: प्लास्टिक के कंटेनर से एक मूर्ख गोंद हटाने के लिए

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • सुरक्षात्मक टेप
    • शेष अवशेष के साथ वस्तु
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com