ekterya.com

वॉशिंग मशीन में मोजे खोने से कैसे बचें

यदि आप अजीब मोजे के साथ लंबे समय से चल रहे हैं, तो आप शायद इन निर्देशों का पालन करना चाहते हैं मोजे बहुत महत्वपूर्ण हैं यह गाइड आपकी मोजे खोने से बचने के लिए और उनका उपयोग करने में सक्षम होने के तरीके खोजने में आपकी सहायता करेगा।

चरणों

वॉशिंग मशीन चरण 1 में बचने के लिए बचें
1
उन्हें एक साथ रखें। उन्हें वाशिंग मशीन में डालने से पहले, उन्हें एक साथ रखें। आप अंडरवियर के बैग का उपयोग कर सकते हैं, बीमा का इस्तेमाल कर सकते हैं या चिमटी भी इस्तेमाल कर सकते हैं, आप उन्हें बाँध सकते हैं या टाई सकते हैं या सबसे अच्छा समाधान मैं मोज़े के लिए एक क्लिप का इस्तेमाल करेगा
  • मोजे के लिए क्लिप वाणिज्यिक आपूर्तिकर्ताओं के साथ खरीदे जा सकते हैं।
  • वॉशिंग मशीन चरण 2 में बचने के लिए टाईप करें
    2
    माहिर हैं। शायद आप शुद्ध मोजे के साथ एक लोड कर सकते हैं - इस तरह आप सभी चीजों के बीच खो नहीं पाएंगे, अधिक "महत्वपूर्ण"। याद रखें, सॉक्स को भी प्यार की आवश्यकता है
  • वॉशिंग मशीन में खोने के नुक्सान से बचें छवि चरण 3
    3
    एक रिकॉर्ड रखें यदि संभव हो, तो उन्हें धोने से पहले मोजे की कितने युगों की गणना करें, और फिर धोने से पहले दोहराएं।
  • वॉशिंग मशीन चरण 4 में बचने के लिए बचें
    4
    अपने कदम देखें कई मोजे कपड़े धोने की मशीन के दराज में खो गए हैं। वे आसानी से कपड़े धोने की टोकरी से बाहर गिर सकते हैं और स्थिर बिजली के कारण खो सकते हैं। मोज़े कपड़ों के ढेर के बीच में रखें ताकि वे रिसाव न करें।



  • वॉशिंग मशीन में खोने वाली मोज़े से बचें छवि चरण 5
    5
    बच्चों के मोजे पर बारीकी से देखो बिस्तर के नीचे एक है, अलमारी के नीचे दूसरा है, और इसी तरह। बच्चों को बताएं कि जब वे मोज़े निकालते हैं जो उन्हें गंदा कपड़ों के बैग में डाल देने से पहले टाई जाती हैं
  • वॉशिंग मशीन में खोने के नुक्सान से छुटकारा पाने वाला इमेज चरण 6

    Video: हमारे मोजे धोने में खो क्यों हो रही रखना

    6
    तुम्हें पता होना चाहिए खोज. खो जाने वाले कई मोज़े वॉशिंग मशीन में हैं। आर्द्रता और केन्द्रापसारक बल उन्हें कुछ मिनट तक बनाए रखते हैं। टब के अंदर जांचना सुनिश्चित करें अन्य मोज़े ड्रायर में शीट और तौलिये में फंस गए होंगे। तो जब आप उन्हें रखने के लिए तह करना चाहते हैं, तो उन्हें देखने के लिए हिलाएं कि क्या कोई जुरली नहीं है।
  • Video: अपने वॉशर वास्तव में अपने मोजे चोरी कर रहा है?

    वॉशिंग मशीन में टाइटिंग सॉक्स इन टू टाईम इमेज चरण 7
    7
    एक जगह पर अनाथ मोजे रखें। जब आप कपड़े पहनाते हैं, तो एक विशेष दराज में सभी अनपेक्षित मोजे डाल दें। एक महीने में एक बार, आपके पास एक बड़ा संग्रह होगा। उन्हें बाहर ले जाओ और सभी जोड़े करते हैं जोड़ों के बिना मोजे का उपयोग करें अन्य प्रयोजनों के लिए.
  • Video: व्यूअर टिप: कभी कपड़े धोने में अपने मोजे खोना

    परिषद

    • एक विशेष प्रकार के मोजे की बड़ी मात्रा में खरीदें इस तरह, यदि आप अपने साथी को खो देते हैं तो आप एक अनाथ नहीं होंगे, आपके पास एक बड़ा समुदाय होगा जो समान मोज़े हैं।
    • दान करने के लिए आपके द्वारा दान किए गए सभी मदों की जांच करें - मोज़े कुछ ऐसी चीज़ों के अंदर हो सकते हैं जो आपने दान बॉक्स में रखे हैं।
    • वॉशर या ड्रायर में प्रवेश करने से पहले मोज़े भी खो सकते हैं जब आप अपने बिस्तर पर चादरें बदलते हैं, तो आप शीट या बिस्तर के नीचे मोजे पा सकते हैं जब आप श्वास लेते हैं, तो आमतौर पर फर्नीचर के पीछे एक या दूसरे खोएंगे।
    • बंद करने के लिए एक ज़िप के साथ उन प्रकार के अंडरवियर के लिए बड़े बैग का उपयोग करें ये विभिन्न आकारों में आते हैं और आप उन्हें किसी भी डिपार्टमेंट स्टोर में पा सकते हैं। कुछ भी नहीं आता है और कुछ भी नहीं खोया है। यह ब्रा के लिए एकदम सही है और जब आप वाशिंग मशीन का उपयोग करते हैं तो आपको इसे "चाहिए" होना चाहिए।
    • बैग विशेष रूप से मोज़े के लिए तैयार किए गए हैं। ये छोटे हैं और प्रत्येक डिब्बे में एक जोड़ी फिट करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।

    चेतावनी

    • जब यह एक टूटी हुई वाशिंग मशीन है, मोज़े पहला कारण है, तो पेटी इस समस्या से बचने के लिए अंडरवियर के लिए एक बैग का उपयोग करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com