ekterya.com

अपने घर और अपने कुत्ते के यार्ड पर हमला करने से मक्खियों को कैसे रोकें?

अगर, जल्दबाजी या आलसी होने के कारण, जब भी वे जमीन पर गिरते हैं, तो आप अपने कुत्ते की मल को नहीं उठाते हैं, मक्खी तुरन्त आ जाएगी। ये कीड़े अंडे छोड़ते हैं जो कि तेज़ तेज़ हैं जल्द ही आप अपने यार्ड से नफरत करेंगे और आपके पड़ोसी आपसे नफरत करेंगे

चरणों

आप और आपके कुत्तों के पिछवाड़े कदम 1 से रखने के लिए रखें Flies शीर्षक छवि
1
अपने कुत्ते को सुबह में खुद को राहत देने के लिए चलो। यह (प्रत्येक पल के अनुसार) प्रत्येक कुत्ते के अनुसार बदल सकता है, इसलिए आपको यह जानना होगा कि आपके कुत्ते को प्रकृति के फोन का जवाब देना होगा।
  • अगर आपको लगता है कि आपका कुत्ते `जाना ` अलग-अलग समय पर, उदाहरण के लिए: सोमवार 10:00 बजे चला जाता है। और 6:00 बजे, लेकिन मंगलवार को 1:00 बजे और 5:00 बजे तक, आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है एक निरंतर शेड्यूल बनाए रखने का सबसे आसान तरीका यह है कि इसे नियमित रूप से और हर दिन एक ही समय में खिलाएं।
  • छवि को शीर्षक से रखें फ्लीज़ टू टेकिंग ओवर यू और आपके कुत्तों पिछवाड़े चरण 2
    2
    कुत्ते के कूल्हे का पता लगाएं और एक स्प्रे स्प्रे मक्खियों को मारता है। स्प्रे पूरे दिन मक्खियों को मार डालेगा और अंडे नहीं चलेगी।
  • एक विकल्प के रूप में, आप भी फेंक सकते हैं कीट से बचाने वाली क्रीम मल में यदि आप रूट समस्या से बचने के लिए चाहते हैं यदि आपको हत्या के विचार पसंद नहीं है तो यह एक अच्छा विकल्प है - हालांकि, इसका यह अर्थ नहीं है कि यह विकल्प कम प्रभावी है।
  • छवि को शीर्षक से रखो फ्लीज़ टू टुकिंग ओवर यू और आपका डॉग्स पिछवाड़े चरण 3



    3
    रात या किसी भी अवकाश के समय में, आप मक्खियों की समस्या के साथ पहले ही समाप्त कर चुके हैं, यह जानते हुए कि मल को खोज और एकत्र कर सकते हैं।
  • छवि को शीर्षक से रखें फ्लीज़ टू टेकिंग ओवर यू और आपके डॉग्स पिछवाड़े चरण 4

    Video: My Friend Irma: Memoirs / Cub Scout Speech / The Burglar

    4
    यह विकल्प भी उपयोगी है यदि आप केवल साप्ताहिक या कभी-कभी दस्त इकट्ठा करते हैं हालांकि, हम अनुशंसा करते हैं कि आप हर दिन ऐसा करते हैं यह अधिक स्वच्छ है, इसके अलावा, हालांकि आपने मक्खियों की समस्या को सफलतापूर्वक दूर किया है, आप बुरी गंध को नहीं हरा सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • एक छोटा कचरा हो सकता है ताकि आप उस मल को फेंक दें जिसे आप एकत्र करते हैं और जब यह भरा होता है तो उसे खाली कर दें। इस तरह आप यार्ड को साफ रखें और अपने कुत्ते की मल लोगों की दृष्टि से बाहर हो जाएंगे, क्योंकि जब आप उन्हें छोटे प्लास्टिक की थैलियों में डालते हैं, तब आप टाई करते हैं, कोई गंध नहीं होगा या मक्खियों को आकर्षित नहीं किया जाएगा।
    • हाथ में यार्ड में कचरा बैग का एक पैकेट रखें ताकि आप वहां कुत्ते की मल डाल सकें।

    चेतावनी

    • कम स्तर पर स्प्रे छिड़काव रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com