ekterya.com

अपने कुत्ते का मनोरंजन कैसे करें

कुत्तों को आपका ध्यान पसंद है, लेकिन आप उनके साथ हर दूसरे खर्च नहीं कर सकते। अपने कुत्ते को मनोरंजन और खुश रखने के लिए इन चरणों का पालन करें - इस तरह, आप जो करना है उसे आप कर सकते हैं

चरणों

विधि 1
एक साथ समय व्यतीत करें

इमेज शीर्षक वाला मनोरंजन आपका कुत्ता चरण 1
1
यदि यह एक गर्म, सनी दिन है, तो अपने स्नान सूट को लगाएं और नली से जुड़ें। आप अपने कुत्ते पर और अपने आप पर कुछ पानी छिड़क सकते हैं यदि आपका कुत्ता गीली होने से डरता है, तो इस गतिविधि को करने की कोशिश न करें।
  • इमेज शीर्षक वाला मनोरंजन आपका कुत्ता चरण 2
    2
    अक्सर चलने के लिए जाएं किसी भी सवारी हर दिन किसी से भी बेहतर है, इसलिए पड़ोस के आसपास अपने कुत्ते को चलने के लिए कम से कम 10 मिनट (अधिमानतः अधिक) अलग करें। जब आपके पास अधिक समय होता है, जैसे सप्ताहांत पर, समुद्र तट, जंगलों या अन्य सुखद जगहों के लिए एक लंबी पैदल दूरी पर ले जाओ, जो निश्चित रूप से आप दोनों अच्छे अच्छे होंगे।
  • इमेज शीर्षक वाला एंटरटेन योर डॉग चरण 3
    3
    छिपाना खेलना और अपने कुत्ते से तलाश करना कमरे में अलग-अलग जगहों में कैंडीज छुपाएं और अपने कुत्ते को उन्हें ढूंढें। हर बार जब आप ऐसा करते हैं, तो उसे इनाम दें और इसे एक पॅट दें
  • एनिमेटेन ऑट डॉग चरण 4 नामक छवि
    4
    वे एक साथ तैरते हैं समुद्र तट पर जाएं और एक साथ गोता।
  • एनिमेटेन ऑट डॉग चरण 5 नामक छवि

    Video: अपने कुत्ते से करते हैं प्यार तो भूलकर ये न खिलाएं!

    5

    Video: भगवान राम ने माना था ... एक "कुत्ते" का सुझाव |

    गेंद को फेंककर अपने कुत्ते के साथ खेलते हैं। आप इसे कहीं भी कर सकते हैं: पिछवाड़े में, पार्क में, शिविर के बाहर, समुद्र तट पर, आदि। उसके लिए एक गेंद, एक छड़ी या अन्य आकर्षक वस्तु का उपयोग करें
  • इमेज शीर्षक वाला मनोरंजन आपका कुत्ता चरण 6
    6
    सेंकना कुत्ते बिस्कुट जब आप उन्हें तैयार करते हैं, तो अपने कुत्ते को रसोई में बैठें। फिर, उसे पहले बैच की कोशिश करो। यह दोनों के लिए एक मजेदार बेकिंग सत्र होगा।
  • विधि 2
    भाईचारा

    इमेज शीर्षक वाला मनोरंजन आपका कुत्ता चरण 7
    1
    अपने पालतू जानवरों के लिए एक साथी लेने पर विचार करें यदि आपके पास दो या दो से अधिक कुत्ते हैं, तो आपको बहुत ऊब नहीं मिलेगा अगर आप जहां रहते हैं, वहां कुत्ता डेकेयर सत्र होते हैं, अपने कुत्ते को लेने की कोशिश करें, या यदि आपके मित्र कुत्ते हैं, तो उन बैठकों को व्यवस्थित करने के लिए सहमत हैं जहां वे खेल सकते हैं।
    • यदि आपके पास कोई अन्य कुत्ता नहीं है, तो जितना संभव हो उतना ही साथ खेलने का प्रयास करें।



    विधि 3
    खिलौने

    एनिमेटेन ऑट डॉग चरण 8
    1

    Video: Dog TV! How to Entertain My Dog TV and Videos for Dogs! At the Beach!

    एक चबाने वाली गेंद या एक कोंग खरीदें ये चबाना खिलौने अपने कुत्ते का मनोरंजन करते हैं। एक कांग एक खिलौना है जिसमें आप मूंगफली का मक्खन या मुरब्बा भरते हैं, जिससे आपके कुत्ते को खाने के लिए लड़ने की आवश्यकता होती है (जो इसे लंबे समय तक केंद्रित करता है)।
  • इमेज शीर्षक वाला मनोरंजन आपका कुत्ता चरण 9
    2
    एक मोटी लेदर बॉल लें कई कुत्तों को इस तरह के गेंद को काटना मुश्किल लगता है इसका मतलब यह है कि वे कई घंटों के लिए एक एकल कार्य पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।
  • एनिमेटेन ऑट डॉग चरण 10 नामक छवि
    3
    फर्श पर खिलौनों की एक बड़ी टोकरी खींचो अपने कुत्ते को खिलौने का पता लगाने दें और तय करें कि उनके साथ क्या करना पसंद है। आप हवा में कुछ को भी फेंक सकते हैं या उन्हें मजेदार बना सकते हैं।
  • विधि 4
    संवर्धन गतिविधियों

    एनिमेटेन ऑट डॉग चरण 11
    1
    यदि आप उसके साथ खेलना नहीं चाहते हैं, तो अपने कुत्ते को किसी दूसरे कमरे में रखें। यदि आपके परिवार का कोई सदस्य व्यस्त नहीं है तो आप पूछ सकते हैं कि वह आपके कुत्ते के साथ खेल सकते हैं। यदि आप इसे अकेला छोड़ने जा रहे हैं, तो बहुत सारे मनोरंजन खिलौने को चबाये जाने योग्य गेंद या हड्डी छोड़ दें।
  • इमेज शीर्षक वाला मनोरंजन आपका कुत्ता चरण 12
    2
    पानी के कंटेनर को बाहर रखें जब आप प्यास आते हैं और जब आप वहां रहते हैं, तो गिलहरी का पीछा करते हुए या छेद खोदने पर ऐसा कुछ दिखाई देगा।
  • Video: कुत्ता संगीत और टीवी: मनोरंजन कुत्तों और पिल्लों के लिए! आपका कुत्ता आराम से!

    इमेज शीर्षक वाला मनोरंजन आपका कुत्ता चरण 13
    3
    अपने कुत्ते को दुनिया को देखते हुए जाने दो। अपने कुत्ते की प्रतिक्रिया देखें जब वह देखता है कि कोई अन्य व्यक्ति खिड़की से गुज़रता है। आप किसी को नहीं जानते की उपस्थिति के लिए बेसब्री से इंतजार कर सकते हैं। कुत्तों को खिड़कियों में बैठना पसंद है और लोगों को देखते हैं और ज्यादातर समय वे शांत होते हैं (जब तक कि वे एक बिल्ली न देखें)।
  • युक्तियाँ

    • उसे आदेश सिखाएं ताकि जब आप यात्रा करें तो वे उपद्रव न करें।
    • एक कोंग खरीदें, कुत्तों को यह पसंद है!
    • यदि आप बाहर जा रहे हैं, तो रेडियो को छोड़ दें यह पृष्ठभूमि में उन्हें कुछ आरामदायक शोर देगा

    चेतावनी

    • यदि आप अपने कुत्ते को किसी दूसरे कमरे में रखते हैं, तो सुनिश्चित करें कि एक खिड़की है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com