ekterya.com

कैसे लुढ़का सैंडविच बनाने के लिए

कई रेस्तरां में आम तौर पर सैंडविच (और कभी-कभी सलाद) एक आमलेट में लुढ़का होता है। वे बनाने के लिए आसान है और पाक अनुभव की आवश्यकता नहीं है। तो घर पर रहें या खाना घर से दूर ले जाएं। पैसे बचाने के लिए, स्वस्थ खाएं और सभी प्रकार के विभिन्न संयोजनों के लिए मज़ेदार रहें।

चरणों

छवि सैंडविच रिकॉप्स चरण 1 को बनाएं
1
अपनी सामग्री चुनें अगली बार जब आप सुपरमार्केट में जाते हैं, तब खाना ढूंढें जो आप पसंद करते हैं। एक अच्छा मुख्य नियम है कि, यदि आप एक सैंडविच पर अच्छे लग रहे हैं, एक चादर में ठीक हो जाएगा है, लेकिन के रूप में wraps बातें डाल एक सैंडविच में अच्छी तरह से धारण नहीं कर सकते बंद हो जाती हैं।
  • छवि सैंडविच रिकॉप्स चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    टोटलाला तैयार करें अच्छी रैप की चाबी आम तौर पर एक बड़ी आटा लहसुन होती है, हालांकि यदि आप चाहें तो मकई का उपयोग कर सकते हैं। आप विभिन्न रंगों के वेरिएन्ट पा सकते हैं जिसमें टमाटर या पालक जैसी चीजें शामिल हैं यदि आप ट्राटिल्ला खरीदना नहीं चाहते हैं या आपको उन्हें नहीं मिला है, तो याद रखें कि आप उन्हें भी बना सकते हैं।
  • टोटला का उपयोग करें जिसे आप उपयोग करते हैं, इसे एक स्वच्छ प्लेट या काटने के बोर्ड पर रखें और ऊपर की सामग्री डाल दें।
    छवि शीर्षक 485672 2 बुलेट 1
  • थोड़ा तेल के साथ पैन में टोटलाला गरम करें, अगर आप इसे गर्म करना चाहते हैं
    छवि शीर्षक 485672 2 बुलेट 2
  • सैंडविच रिकॉप्स स्टेप 3 बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    3
    यदि आप चाहें तो मांस जोड़ें आप ठंड में कटौती का उपयोग कर सकते हैं या आप ग्रिल, पैन या किसी अन्य विधि को पसंद करते हुए मांस तैयार कर सकते हैं। यदि आप इसे अपने आप बनाने के लिए जा रहे हैं, तो मौसम का मौसम मत भूलना कुछ विकल्प चिकन, टर्की, वाल, हैम और पोर्क हैं।
  • Video: The Great Gildersleeve: The First Cold Snap / Appointed Water Commissioner / First Day on the Job

    छवि सैंडविच रिकॉप्स चरण 4 को बनाएं
    4
    समुद्री भोजन जोड़ें, यदि आप चाहते हैं लपेटने के लिए लाइटर सामग्री झींगे या मछली हो सकती है आप सलाद के लिए टूना मिश्रण में या बाहर, कैन्ड टूना या सैल्मन का उपयोग कर सकते हैं।
  • आम तौर पर, मांस या समुद्री भोजन का उपयोग करें समुद्री भोजन में एक अधिक नाजुक स्वाद और बनावट है जो भारी मांस से ढका जा सकता है।
  • मेक सैंडविच रिकॉप्स चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    सब्जियां जोड़ें, उन्हें उच्च स्टैकिंग आकाश की सीमा है, शब्दावली, इसलिए सभी प्रकार की चीजों की कोशिश करें। यह कॉम्पैक्ट पैकेज में स्वादिष्ट पोषण को एक साथ लाने का एक शानदार तरीका है। यदि आप चाहते हैं तो आप टोटलास्ट के अंदर एक पोर्टेबल सलाद बना सकते हैं
  • सभी प्रकार के सलाद, पालक, अंकुरित का प्रयास करें, कट मिर्च (पकाया या कच्चे), ब्रोकोली (थोड़ा cuécelo उबले हुए अगर आप चाहते हैं), टमाटर, जैतून, मशरूम और जो कुछ भी आप चाहते हैं।
    छवि शीर्षक 485672 5 बुलेट 1
  • छवि सैंडविच रैप चरण 6 को बनाएं
    6
    फल, ताजा या सूखे की कोशिश करो हालांकि वे सैंडविच या सलाद में लगातार अतिरिक्त नहीं हैं, लेकिन आपको फल में थोड़ा सा मिठाई या अम्लता मिल सकती है। नाशपाती या सेब, अंगूर, किशमिश या किसी भी अन्य फल के छोटे टुकड़ों की कोशिश करें जो आपको लगता है कि सामग्री के संयोजन के साथ अच्छा होगा।
  • मेक सैंडविच रिकॉप्स चरण 7 के शीर्षक वाला इमेज



    7
    पागल और / या बीज जोड़ें लुढ़का हुआ बादाम, कटा हुआ पागल, पाइप या तिल के बीज को भुनाकर अपने लुढ़का सैंडविच पर एक कुरकुरा आनंद और थोड़ा लालित्य जोड़ सकते हैं।
  • छवि सैंडविच रिकॉप्स चरण 8 को तैयार करें
    8
    पनीर, सॉस या अन्य मसाला जोड़ें यदि आप आहार पर हैं तो वसा सामग्री देखें यदि आप मेयोनेज़, पनीर, क्रीम पनीर या साल्सा राँसरा पसंद करते हैं, तो आप छोटे भाग का उपयोग कर सकते हैं और इसका उपयोग कर सकते हैं। यदि नहीं, तो कम वसा वाले भोजन के साथ स्वाद जोड़ने का प्रयास करें। सरसों, बारबेक्यू सॉस, हल्के खट्टा क्रीम, दही, केफिर, हल्का सलाद ड्रेसिंग या तेल और सिरका की कोशिश करें।
  • छवि सैंडविच रिकॉप्स स्टेप 9 बनाएं
    9
    आप चाहते हैं मसालों जोड़ें नमक और काली मिर्च आम विकल्प हैं, लेकिन इस तरह तुलसी, अजवायन की पत्ती, दालचीनी या मिर्च पाउडर के रूप में अन्य जड़ी बूटी या सूखे या ताजा जड़ी बूटी, मत भूलना।
  • मेक सैंडविच रिकॉप्स स्टेप 10 शीर्षक वाला इमेज
    10
    अपना सैंडविच रोल करें नेत्रहीन, अपनी रैप को तीन स्ट्रिप्स में विभाजित करें मध्य पट्टी में सामग्री को छूने के बिना, रखो। प्रत्येक छोर से लगभग बीच में 7.6 सेमी (3 ") मोड़ो और उसके बाद सामग्री के बाकी हिस्सों के बाकी टोटलेट को रोल करें। इसे रोल करते समय इसे ध्यान से दबाएं।
  • छवि सैंडविच रिकॉप्स स्टेप 11 बनाएं

    Video: The Great Gildersleeve: Fishing Trip / The Golf Tournament / Planting a Tree

    11
    एक रेस्तरां देखने के लिए, आधा तिरछे में लुढ़का सैंडविच कट।
  • सैंडविच रिकॉप्स पहचान बनाने वाली छवि का शीर्षक
    12
    समाप्त हो गया।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास एक रेस्तरां में पसंदीदा लपेट है, तो यह पता लगाने की कोशिश करें कि आपके पास अगली बार जब आप इसे ऑर्डर करेंगे यदि आप अपना स्वयं का संस्करण बना सकते हैं या इसे सुधार भी सकते हैं तो देखें।
    • लुढ़का सैंडविच ठंडा या गर्म खाया जा सकता है अपने सामग्रियों के लिए सबसे अच्छा क्या करें
    IMG_1968.JPG-5756.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अगर आपके टोटलेट पर्याप्त नहीं हैं, तो आप दो प्रयोग कर सकते हैं और उन्हें ओवरलैप कर सकते हैं।
  • आपको एक ही बार में सभी चीजें नहीं करना पड़ता है पारंपरिक संयोजनों से प्रारंभ करें यदि आपको नहीं पता है कि कहां आरंभ करें उदाहरण के लिए टमाटर और तुलसी या सेब और पनीर की कोशिश करें। अधिक सरल या तटस्थ लोगों के साथ संयुक्त मजबूत जायके का उपयोग करें
  • स्वस्थ लुढ़का सैंडविच के लिए, लेटटूस के बजाय या पका हुआ चावल का उपयोग करने का प्रयास करें। चावल को एक गर्म लपेट में सबसे अच्छी तरह से परोसा जाता है, लेकिन यह ठंडे चीज़ों के साथ भी खाया जा सकता है जैसे क्रेबैट या कोल्ड टुफू।
  • चेतावनी

    • देखभाल के साथ खाना संभालती है, खासकर मांस सुनिश्चित करें कि मांस अच्छी तरह से पकाया जाता है यदि आप ट्यूपर में लुढ़का सैंडविच ले जा रहे हैं, तो आप इसे फ्रिज में रख दें या बर्फ के एक ब्लॉक के साथ एक इज़ोटेरमल ट्यूपर का उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com