ekterya.com

ग्रीटिंग कार्ड बनाने और बेचने के तरीके

अपना ग्रीटिंग कार्ड बनाएं यह आपके लिए एक घर व्यापार शुरू करने का सही अवसर हो सकता है होममेन्ट ग्रीटिंग कार्ड बनाना और बिक्री करना घर से पैसा कमाने का एक मजेदार और पुरस्कृत तरीका है ग्रीटिंग कार्ड एक बढ़ते उद्योग हैं और कोने के चारों ओर पार्टियां कूदने और अपने ग्रीटिंग कार्ड बनाने शुरू करने का एक बहुत अच्छा समय है।

चरणों

मेक एंड सेल ग्रीटिंग कार्ड स्टेप 1 शीर्षक वाला इमेज
1
ग्रीटिंग कार्ड के लिए कुछ सामग्री खरीदें, जैसे विभिन्न प्रकार के काग़ज़, कलम, पेंसिल, गोंद, काटने के उपकरण, लिफाफे और कुछ डिजाइन गहने। रबर जवानों और सजावटी अभ्यास हमेशा उपयोगी होते हैं।
  • मेक एंड सेल ग्रीटिंग कार्ड स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    कागज की एक शीट प्राप्त करें और डिजाइन करें कि आपका ग्रीटिंग कार्ड कैसे दिखेगा (उदाहरण के लिए, क्रिसमस के लिए एक स्नोमैन और बर्फ)। जब आप अपने डिज़ाइन से खुश होते हैं, तो तय करें कि आपको क्या चाहिए और अपनी सामग्री प्राप्त करें। इन विचारों का उपयोग करके अपने कार्ड विशेष बनाएं इसमें एक प्रतीक शामिल किया जा सकता है जिसे निकाला और इस्तेमाल किया जा सकता है, जैसे पृष्ठ मार्कर, रेफ्रिजरेटर चुंबक या चाबी की अंगूठी दबाए गए फूलों का उपयोग करें ताकि प्राप्तकर्ता कार्ड को एक छोटी सी तस्वीर के रूप में फ्रेम कर सके। स्वाद ग्रीटिंग कार्ड पूरी तरह से प्राप्तकर्ता की स्मृति और भावनाओं को लिंक करते हैं। कपास ऊन की एक गेंद पर एक आवश्यक तेल की कुछ बूंदें डाल दीजिए और कार्ड को सीलबंद बैग में रखकर लगभग 48 घंटे के लिए ग्रीटिंग कार्ड को सुगंधित रूप से स्वाद दिया जाए। पारिस्थितिक ग्रीटिंग कार्ड पुनर्नवीनीकरण कागज और पत्ते या पंख जैसे प्राकृतिक गहने का उपयोग करें।
  • Video: कैसे बनाये आसान, ओरिगामी शगुन लिफाफा? DIY- How to make an origami gift envelope- in hindi.

    मेक एंड सेल ग्रीटिंग कार्ड स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज
    3

    Video: ФИЛЬМ **ПОКАЯНИЕ ЗАСРАНКИ** ПОЛНЫЙ ПОПЕЦ В ОТНОШЕНИЯХ Русские мелодрамы 2018 новинки HD 1080P

    Video: How to Aadhar Card Loan Online Apply आधार कार्ड पर लोन कैसे लेते हैं ??




    अपने ग्रीटिंग कार्ड को बढ़ावा दें और बेचें पहले अपने प्रचार सामग्री को विकसित करें, जैसे फ़्लायर। आप अपने घर का बना ग्रीटिंग कार्ड की तस्वीरों का उपयोग करके अपने कंप्यूटर पर अपना दस्तावेज़ बना सकते हैं, और एक उच्च-गुणवत्ता के रंग प्रिंटर का उपयोग करके प्रिंट कर सकते हैं। अपने कार्ड को प्रचारित करने का एक अच्छा तरीका स्थानीय स्टोर पर जाना है और उन्हें अपने काउंटर पर कुछ कार्ड प्रदर्शित करने के लिए कहें। यह शब्द फैला देगा!
  • स्टेप 4 मेक एंड सेल ग्रीटिंग कार्ड स्टेप 4
    4
    उपहार की दुकानों और स्थानीय व्यापारों का भ्रमण करें नमूनों और आपके प्रचार सामग्री के साथ स्टोर पर जाएं शिल्प मेलों को बिक्री करने का एक और अच्छा मौका है। बस एक स्थानीय शिल्प प्रदर्शनी में एक स्टैंड का किराया और अपने कार्ड के लिए एक आकर्षक काउंटर बना। स्थानीय व्यवसायों के पास जाओ जो अपने ग्राहकों को ग्रीटिंग कार्ड भेजते हैं। अपने काम के नमूने और संपर्क जानकारी छोड़ें
  • Video: How to get more flowers in guava ||अमरूद पर सैकड़ों फूल पाने का तरीका

    स्टेप 5 मेक एंड सेल ग्रीटिंग कार्ड्स शीर्षक वाला इमेज
    5
    अपने ग्रीटिंग कार्ड बेचने के लिए eBay का उपयोग करें या आप अपने ग्रीटिंग कार्ड बेचने के लिए घर पर पार्टी का आयोजन कर सकते हैं अन्य घर के व्यवसायों के साथ भागीदार, जैसे मोमबत्ती निर्माताओं या जौहरी मुंह का शब्द एक महान विपणन उपकरण है उन लोगों के साथ अपने कार्ड के बारे में बात करें जिनके साथ आप संपर्क में हैं। अपने नाई, अपने पशुचिकित्सा या अपने दोस्तों को अपना काम दिखाएं। हर कोई एक सुंदर ग्रीटिंग कार्ड पसंद करता है!
  • चेतावनी

    • कैंची से सावधान रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com