ekterya.com

लड़कियों स्काउट्स के लिए कुकीज़ की बिक्री कैसे व्यवस्थित करें



स्टालों कुकीज़ से छुटकारा पाने का एक अच्छा तरीका है, अपने सैनिकों के साथ समय बिताने के लिए, अपनी बिक्री बढ़ाने और कई लोगों को खुश करने के लिए दुर्भाग्य से, यह "एक टेबल और बिक्री रखने" के रूप में सरल नहीं है - इसमें बहुत अधिक योजना शामिल है। सही योजना आपको एक सफल और मजेदार बिक्री बिंदु सुनिश्चित करेगी।

चरणों

विधि 1
बिक्री से पहले

एक लड़की स्काउट कुकी बूथ बिक्री चरण 1 व्यवस्थित शीर्षक छवि
1
जब कुकीज़ आती हैं, तो उन लोगों को व्यवस्थित करें कि लड़कियों को उनके ग्राहकों की ज़रूरत होती है, साथ ही साथ बिक्री की स्थिति के लिए पर्याप्त रूप से अधिक। अगर आपको पता है कि कोई इस साल कई टकसाल कुकियों को नहीं बेच चुका है, तो इतने सारे खरीद नहीं सकते हैं ताकि आपके पास बहुत ज्यादा नहीं है
  • एक लड़की स्काउट कुकी बूथ बिक्री चरण 2 व्यवस्थित करें शीर्षक वाला छवि
    2
    अपने सैनिक को एक पोस्टर (या पोस्टर) बनाओ, जहां आप कुकीज़ की कीमत बताते हैं और इनमें से बड़े चित्र और रंग शामिल होते हैं। आप पोषण संबंधी सूचनाओं को भी शामिल कर सकते हैं और पोस्टर को लगा सकते हैं कि आपका लक्ष्य क्या है और आप कितने बक्से बेचना चाहते हैं।
  • एक लड़की स्काउट कुकी बूथ बिक्री चरण 3 व्यवस्थित करें शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने सैनिक को शिक्षित करें सुनिश्चित करें कि प्रत्येक लड़की को पता है कि किस चीज़ में पागल, चॉकलेट, आदि शामिल हैं, और कौन सी कुकीज़ स्वास्थ्यप्रद हैं (आमतौर पर कम से कम एक प्रकार की कुकी होती है जो वसा या उससे कम है)। यदि संभव हो तो प्रत्येक के नमूनों को प्राप्त करें ताकि प्रत्येक लड़की एक विशिष्ट व्यक्ति के बारे में अपनी राय दे सके, अगर कोई ग्राहक पूछने के लिए आता है
  • एक लड़की स्काउट कुकी बूथ बिक्री चरण 4 व्यवस्थित शीर्षक छवि
    4
    सुनिश्चित करें कि लड़कियां ग्राहकों को बता सकती हैं कि उनका लक्ष्य क्या है। यदि ग्राहक स्पष्ट रूप से बताएंगे कि जीत कहाँ जाएगी, तो ग्राहक अधिक कुकी खरीद लेंगे, उदाहरण के लिए: एक शिविर, यात्रा, आदि।
  • एक लड़की स्काउट कुकी बूथ बिक्री कदम 5 व्यवस्थित छवि
    5
    लड़कियों को विनम्रतापूर्वक बेचने के लिए प्रशिक्षित करें सहायता का समर्थन करना पर्याप्त नहीं है आपको हमेशा "वैसे भी धन्यवाद" या "अच्छा दिन हो" कहना चाहिए।
  • एक लड़की स्काउट कुकी बूथ बिक्री कदम 6 व्यवस्थित शीर्षक छवि
    6
    यदि आपकी सेना कुछ कारणों से कुकीज़ दान करने की योजना बना रही है, तो यह संकेत देने के लिए एक संकेत करें कि वे कौन दान कर रहे हैं और वे उस समूह के लिए कुकीज़ का दान स्वीकार कर रहे हैं। सुनिश्चित करें कि लड़कियों को पता है कि यह समूह क्या है और उन्होंने इसे क्यों चुना
  • एक लड़की स्काउट कुकी बूथ बिक्री चरण 7 व्यवस्थित शीर्षक छवि
    7
    शुक्रिया, आप नोट करें वे व्यक्तिगत और परिष्कृत नोट या कागज का एक टुकड़ा हो सकते हैं जो "धन्यवाद" कहते हैं ये ग्राहकों के लिए कुकीज़ के बैग में जाएंगे सुनिश्चित करें कि आप अपनी सेना के साथ पर्याप्त लिखते हैं।
  • विधि 2
    किसी स्थान के लिए खोजें

    एक लड़की स्काउट कुकी बूथ बिक्री कदम 8 व्यवस्थित शीर्षक छवि
    1
    यह आपकी नगरपालिका या टाउन हॉल पर निर्भर करेगा। पता लगाएं कि कोई ऐसा व्यक्ति है जो डाक से पहले कॉल करने से पहले केंद्रों को वितरित करता है, क्योंकि इससे आपको एक से अधिक कॉल करने पड़ सकते हैं और यह बहुत कठोर होगा।
  • एक लड़की स्काउट कुकी बूथ बिक्री चरण 9 व्यवस्थित शीर्षक छवि
    2
    स्काउट्स के माता-पिता से पूछें, अगर उनके पास "संपर्क" हैं यदि आप दुकान जैसे किमार्ट, वॉल-मार्ट, स्थानीय किराने की दुकान या कुछ इसी तरह की दुकान में काम करते हैं, तो आप अपने सैनिक को दरवाजे के पास एक बिक्री बिंदु मिल सकते हैं।
  • एक लड़की स्काउट कुकी बूथ बिक्री चरण 10 व्यवस्थित शीर्षक छवि
    3
    कई कॉल करें स्थानीय व्यवसायों को कॉल करें जहां वे आपको उनके सामने बेचने की अनुमति देते हैं। आप अन्य नेताओं से पूछ सकते हैं कि इससे पहले कि अन्य दुकानों में भाग्यशाली रहे हैं। एक ऐसी रणनीति खोजने के लिए होगी जो कि ऊपर उल्लेखित जितना बड़ा या उतना आम नहीं है, लेकिन अभी भी कई ग्राहकों को आकर्षित करती है, क्योंकि इनकी प्रतीक्षा सूची इतनी देर तक नहीं होगी
  • Video: दुकान में बिक्री बढ़ाने के आसान टोटके!

    एक लड़की स्काउट कुकी बूथ बिक्री चरण 11 व्यवस्थित शीर्षक छवि
    4
    जब आप किसी स्थान को ढूंढते हैं, तो इसे देखें और देखें कि आप अपनी स्थिति कहाँ रखेंगे, जहां आप अपने अतिरिक्त कुकीज़ के बक्से रखेंगे और किस तरह के स्नानघर और भोजन की सुविधा उपलब्ध होगी।
  • Video: दूकान में बिक्री कैसे बढे - सप्ताह में करने वाले 6 उपाय इन्हें एक बार जरुर प्रयोग में लाये

    एक लड़की स्काउट कुकी बूथ बिक्री चरण 12 व्यवस्थित करें शीर्षक वाली छवि



    5
    प्रबंधक से बात करें पूछें कि आप कितनी देर तक रह सकते हैं, यदि आप फर्नीचर या तालिकाओं (अपने खुद के लिए नहीं ले) और किसी अन्य प्रश्न का उपयोग कर सकते हैं।
  • विधि 3
    पोस्ट स्थापित करें

    एक लड़की स्काउट कुकी बूथ बिक्री चरण 13 को व्यवस्थित करें
    1
    मेज स्थापित करें मेज पर कुछ कुकीज़ (कुकी प्रति 4 से 5 बक्से) रखें आमतौर पर, ग्राहकों भी संख्या में खरीद सकते हैं, अगर आप 5 बक्से डाल आप अगर ग्राहक चार से अधिक खरीदता है कम से कम एक से आइटम उपलब्ध हो यह सुनिश्चित करेंगे। तालिका में एक पंक्ति में कुकीज़ को व्यवस्थित करें या स्टैक्ड करें। आप उन्हें एक विशिष्ट क्रम में रख सकते हैं: रंग से (इंद्रधनुष के रंगों के क्रम में लाल से बैंगनी में) या शीट (जिस क्रम में वे सूचीबद्ध हैं) के अनुसार सबसे सामान्य रूप होगा। तुम भी टकसाल या समोआ की तरह सबसे लोकप्रिय बिस्कुट के प्रत्येक के अंत में डाल ग्राहकों सभी बक्से को देखने के लिए जब अपने पसंदीदा के लिए खोज कर सकते हैं।
  • एक लड़की स्काउट कुकी बूथ बिक्री 14 कदम संगठित छवि शीर्षक
    2
    सजाने और दृश्य सेट करें ज्यादातर लड़कियों के स्काउट कार्यालय पोस्टर, कार की खिड़कियों के झंडे (जो शॉपिंग कार्ट पर चिपका सकते हैं या दीवारों पर चिपका सकते हैं) और अन्य समान चीजें बेचते हैं - आप कुकी वेशभूषा और लड़कियों को भी प्राप्त कर सकते हैं या आप अपनी पसंदीदा कुकी तैयार करें और ध्यान आकर्षित करें।
  • एक लड़की स्काउट कुकी बूथ बिक्री चरण 15 व्यवस्थित करें शीर्षक वाली छवि
    3
    अतिरिक्त कुकीज़ सहेजें बाकी के कुकीज़ को पीछे या नीचे तालिका में रखें जहां वे आसानी से उन तक पहुंच सकते हैं। यदि आप किराने की दुकान में हैं, तो अपने कुकीज़ को रखने के लिए कुछ गाड़ियां या घुमक्कड़ का उपयोग करें। उन्हें एक साथ रखें ताकि नया बॉक्स खोलना आसान हो। गाड़ी या घुमक्कड़ के तहत खाली डिब्बों और कोट बचाएं
  • एक लड़की स्काउट कुकी बूथ बिक्री चरण 16 को व्यवस्थित करें
    4
    अपने बॉक्स को नकदी के साथ तैयार रखें एक ढक्कन, एक नोटबुक और पेन के साथ पेंसिल का एक बॉक्स या एक टिन या अन्य छोटे कंटेनर लें प्राप्तकर्ता पैसे को बचाएगा। कुछ नेता हर समय उनके साथ नकदी सुरक्षित रखने के लिए कंगारू बैग या बैंक बैग का उपयोग करते हैं।
  • एक लड़की स्काउट कुकी बूथ बिक्री चरण 17 व्यवस्थित करें शीर्षक वाली छवि
    5
    बिक्री पर नियंत्रण रखना एक नोटबुक के रिक्त पत्रक पर, कम से कम एक पंक्ति प्रति प्रकार के साथ, सभी कुकीज़ का नाम लिखें जब भी कोई व्यक्ति किसी बॉक्स को खरीदता है, तो अपनी बिक्री के साथ बनाए रखने वाले कुकी के प्रकार के आगे एक नोट बनाएं। आप प्रत्येक बिक्री का ट्रैक रखने के लिए ट्रैकिंग ऑर्डर की एक प्रति का उपयोग कर सकते हैं। यह हमेशा आवश्यक नहीं होता है, क्योंकि आप अपने एनोटेशन शीट से मिलान कर सकते हैं, इससे पहले और बाद में इन्वेंट्री अकाउंट्स का उपयोग करके कुल बिक्री का निर्धारण करने के लिए।
  • एक लड़की स्काउट कुकी बूथ सेल स्टेप 18 व्यवस्थित करें शीर्षक वाली छवि
    6
    दान पर नियंत्रण रखना यदि आप प्राप्त करते हैं तो आप यह भी लिख सकते हैं कि आपको दान से क्या प्राप्त होता है कुछ लोग ऐसा करेंगे
  • विधि 4
    ग्राहकों का इलाज करें

    एक लड़की स्काउट कुकी बूथ बिक्री चरण 19 व्यवस्थित शीर्षक छवि
    1
    जब कोई व्यक्ति पहुंचता है, तो एक ऐसी लड़की होनी चाहिए जो "हैलो, सर (या लेडी) जैसी कुछ कहती है, क्या आप सेना के स्काउट्स से कुकियाँ खरीदना चाहते हैं (सेना संख्या में प्रवेश करें)?"। यदि वह कहता है कि वह पहले से ही कुछ खरीदा है, तो वह कहते हैं, "वैसे भी धन्यवाद। एक अच्छा दिन है। " यदि आप हां कहते हैं, तो अगले चरण के साथ जारी रखें।
  • एक लड़की स्काउट कुकी बूथ बिक्री कदम 20 व्यवस्थित शीर्षक छवि
    2
    करीब रहें, जब वे कुकीज़ का परीक्षण करते हैं और उन्हें तय करने का प्रयास करते हैं। उनमें से शीर्ष पर न रहें, लेकिन देखते रहें अगर आप पूछें कि कौन से कुकियाँ सर्वश्रेष्ठ हैं या जो सबसे स्वास्थ्यप्रद हैं सच्चाई से उत्तर दें और निर्णय लेने में उनकी मदद करें
  • एक लड़की स्काउट कुकी बूथ बिक्री चरण 21 संगठित शीर्षक वाली छवि
    3
    धन्यवाद नोट के साथ एक बैग में कुकीज़ रखें। जब तक ग्राहक आपको पैसा नहीं देता तब तक रुको, उसके बाद उसे कुकी दें और "धन्यवाद और एक अच्छा दिन" कहें।"
  • युक्तियाँ

    • सच्चाई के साथ हमेशा एक ग्राहक के प्रश्न का उत्तर दें
    • यह हमेशा के लिए एक कैलकुलेटर रखने के लिए उपयोगी होता है, सिर्फ मामले में आपको परिवर्तन करने और समस्याओं का सामना करना पड़ता है, या 1 से 12 बक्से की कीमतों के साथ "समीक्षा शीट" बनाना और इसे अपने टेबल पर चिपकाएं।
    • जाहिर है आपको बेचने के लिए जगह की आवश्यकता होगी। ज्यादातर कारोबार (लक्ष्य, वाल-मार्च, के-मार्ट, आदि) आपको बेचने की अनुमति देगा, हालांकि कुछ आपसे शुल्क ले सकते हैं एक प्रस्ताव स्वीकार करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप सामने वाले द्वार से बैठ सकते हैं। यदि आप सर्दी के मौसम के दौरान या बगीचे विभाग से दूर हैं, तो आप ज्यादा नहीं बेचेंगे (जब कोई भी खरीद नहीं लेता है)।
    • अपने आप को बढ़ावा देने के लिए, किराए पर या एक कुकी छिपाने का प्रयास करें जिसे आप बैनर का इस्तेमाल कर सकते हैं या खरीद सकते हैं। आप अपनी कार या शर्ट के लिए एक स्टिकर या स्टिकर भी खरीद सकते हैं जो कहता है कि "क्या आपके पास कुकीज़ है?"
    • जब आप बेचने के लिए जगह तलाशते हैं, तो पता करें कि क्या लड़कियों के किसी भी माता-पिता के-मार्ट जैसे बड़े व्यवसायों में काम करते हैं। आप एक अच्छा सौदा कर सकते हैं और आंतरिक सहायता प्राप्त कर सकते हैं
    • आप ग्राहक के साथ "छोटी बात" में संलग्न होने का प्रयास कर सकते हैं यह आपके कुकीज़ खरीदने के फैसले को तेज़ी से कर सकता है। आपको हमेशा स्काउट्स के बारे में बातचीत को रखने की कोशिश करनी चाहिए यह लक्ष्य के बारे में बात करने का एक अच्छा समय है और पिछले साल जिन लड़कियों ने लाभ के साथ किया था।

    उन्हें धन्यवाद देना मत भूलना

    • जब आप बेचने के लिए कुकी खरीदते हैं, तो कुछ भी नहीं छोड़े जाने की तुलना में अधिक खरीदना हमेशा बेहतर होता है
    • कुकीज़ को अग्रिम में खरीदने की कोशिश करें और बिक्री खत्म होने के 2 सप्ताह बाद प्रतीक्षा करें - इस तरह आप हमेशा अधिक बेच देंगे क्योंकि लोग कुकीज से बाहर निकलेंगे

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप कंटेनर से धन और कुकीज़ के बारे में जानते हैं। कुछ लोग जब आप बंद हो जाते हैं तो कुछ चीजें चुपके और चुराने की कोशिश करेंगे (यही कारण है कि आपको टेबल के नीचे कुछ अतिरिक्त होना चाहिए), या वे आपके पैसे को दूर करने की कोशिश कर सकते हैं
    • जब तक उसने आपको पैसा नहीं दिया तब तक ग्राहक को कुकीज़ न दें। वे भुगतान के बिना कुकीज़ को दूर करने का प्रयास कर सकते हैं
    • किसी को वे क्या कुकी (जैसे के रूप में 07 छोटे नाश्ते ब्राउनी या 08 कर रहे हैं और 09 शुगर फ्री चॉकलेट की स्पार्क्स कर रहे हैं) स्वाद पूछता है, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो नहीं बताया है कि वे बुरा स्वाद, भले ही वह सही थे।
    • नेता के रूप में आप ख़रीदने वाली कुकी खरीदना बंद कर देंगे। कुकीज़ पर बहुत पैसा खर्च करने के लिए तैयार है कि आप भी खा नहीं होगा आपके क्षेत्र में अन्य सैनिकों के साथ अच्छी योजना और समन्वय, उन कुकीज की मात्रा को कम कर सकता है जो कि शेष रह गए हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • लड़की स्काउट्स का एक दल
    • पेंसिल बॉक्स या अन्य छोटे कंटेनर
    • नोटबुक या नोट पत्रक
    • पेंसिल या पेंसिल
    • लड़कियों को मनोरंजन रखने के लिए कुछ
    • कुकीज़ के लिए बैग (अधिमानतः लड़कियों स्काउट लोगो के साथ)
    • धन्यवाद नोट्स
    • एक टेबल
    • कुर्सियों
    • Afiches
    • कई और कई कुकीज़
    • अतिरिक्त पैसा बदलने के लिए
    • प्राथमिक चिकित्सा किट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com