ekterya.com

काले बाल हल्का कैसे करें

काले बाल, चाहे प्राकृतिक या रंगे, आमतौर पर एक रंग होता है जो कि बदलना मुश्किल होता है लेकिन अगर आपके पास जेट काले बाल हैं, तो आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है अगर आप इसे साफ़ करना चाहते हैं। सावधान और रोगी के आवेदन के साथ, आपके बालों को हल्का साइड में बदल सकते हैं

चरणों

विधि 1
बाल स्वाभाविक रूप से कुल्ला

लाइटन ब्लैक हेयर चरण 1 नामक छवि
1
कुल्ला प्रक्रिया शुरू करने के लिए एक प्राकृतिक बाल उपचार तैयार करें। ऐसा करने के लिए, एक बोतल में आसुत पानी के 4 भागों के साथ 1 शहद का मिश्रण करें। 1 घंटे के लिए कमरे के तापमान पर शहद और पानी छोड़ दें।
  • आप इलाइची के 1 से 2 चम्मच जोड़ सकते हैं, जिसमें आपके प्राकृतिक लाइटर के लिए भी हल्का गुण होते हैं।
  • लाइटन ब्लैक हेयर स्टेप 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    उपचार लागू करें अपने बालों को पूरी तरह से गीला करें और फिर अपने बालों को बोतल का मिश्रण लागू करें। जब आप करते हैं, रूट से युक्तियों की ओर से शुरू करें ताकि शहद की चमकदार गुण सक्रिय रहें, आपको अपने बालों को गीला रखना होगा। इस प्रयोजन के लिए, आप एक स्नान कैप डाल सकते हैं।
  • कंडीशनर के साथ धोने से पहले 1 घंटे या इससे अधिक समय तक आवेदन करें।
  • हल्के काले बाल चरण 3 शीर्षक वाला छवि
    3
    रूबर्ब का एक चमकदार समाधान करें इसे बनाने के लिए, कटे हुए रवाबी का 1 हिस्सा उबलते पानी के 4 भागों में जोड़ें। मिश्रण फोड़ा, ठंडा होने दें। फिर, एक प्रकार का वृक्ष तनाव। आपका रूबर्ब समाधान अब लागू करने के लिए तैयार होगा।
  • Video: ये बालों को हमेशा के लिए इतनी तेजी से सीधा करेगा कि दुनिया के सबसे सुंदर बाल दिखेंगे / सीधे बाल

    हल्के काले बाल चरण 4 नामक छवि
    4
    रूबर्ब समाधान लागू करें स्नान में अधिक बाल स्पष्ट करने के लिए, शैम्पू के बाद रेवबर्न के प्राकृतिक मिश्रण पर डालें, लेकिन कंडीशनर से पहले सुनिश्चित करें कि समाधान इसे लागू करने से पहले शांत हो जाता है
  • यदि आपके पास रेवबैब नहीं है या यदि आप अपने स्वयं के घर का बना समाधान बनाने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो आप कई हज्जामख़ाना सैलून और वाणिज्यिक स्टोरों में बिक्री के लिए तैयार किए गए रेबर्ब कुल्ला समाधान पा सकते हैं।
  • लाइटन ब्लैक हेयर चरण 5 नामक छवि
    5
    नींबू के रस के साथ अपने बालों को हल्का बनाओ जब दिन के दौरान नींबू का रस लगाते हैं, और विशेष रूप से जब आप सूर्य के संपर्क में होते हैं, तो आप अपने बालों को स्पष्ट करना जारी रख सकते हैं सूरज की रोशनी और नींबू का रस संयोजन धीरे धीरे लेकिन निश्चित रूप से, एक हल्का छाया प्राप्त करने के लिए मदद मिलेगी
  • विधि 2
    डाई के साथ

    लाइटन ब्लैक हेयर चरण 6 नामक छवि
    1
    आवश्यक सामग्री खरीदें आपको अपने बालों के रंग को हटाने के लिए अंधेरे बालों के लिए एक विशेष रूप से तैयार डाई और ब्लीच मिलना होगा। बाल हटाने, रासायनिक decolorizing और अमोनिया आमतौर पर इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन क्योंकि ये पदार्थ बहुत हानिकारक हैं, हम एक सल्फर आधारित ब्लीच का उपयोग करने की सिफारिश कर सकते हैं।
    • इसका उपयोग करने से पहले सभी उत्पाद जानकारी पढ़ें कुछ उत्पाद विशेष रूप से कुछ अतिरिक्त कदमों के लिए या प्रतीक्षा के समय या विशिष्ट प्रक्रियाओं के लिए तैयार किए जा सकते हैं। सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए निर्देशों का पालन करें।
  • लाइटन ब्लैक हेयर चरण 7 नामक छवि
    2
    सल्फर-आधारित बाल ब्लीच के साथ अपने बालों को ब्लीच करें इन उत्पादों के बालों के लिए बहुत नरम हैं, अन्य रासायनिक bleaches या अमोनिया के विपरीत चूंकि इन उत्पादों को सल्फर बना दिया जाता है, वे मजबूत गंध प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन चिंता न करें, क्योंकि यह केवल अस्थायी रूप से होगा गंध से बचने के लिए, आप उत्पाद अधिनियम को जाने के लिए एक खुले स्थान पर जा सकते हैं।
  • प्रत्येक उत्पाद अलग है, इसलिए आपको श्रेष्ठ परिणामों को प्राप्त करने के लिए चुने हुए उत्पाद के निर्देशों का पालन करना चाहिए।



  • लाइटन ब्लैक हेयर चरण 8 नामक छवि
    3
    इसे धीरे-धीरे रंगाई की संभावना पर विचार करें। एक महीने या कई महीनों के दौरान अपने बालों को डालें, न केवल आपको सबसे अच्छे परिणाम (और अधिक सटीक) दें, बल्कि कम नुकसान भी। इसके अलावा, इसे धीरे-धीरे टोन के द्वारा डाइंग आपके लक्ष्य को प्राप्त करने की सफलता की गारंटी देगा, इसके बिना जा कर। आप प्रत्येक आवेदन के साथ धीरे-धीरे अपने बाल हल्का करने के लिए, 20-मात्रा ऑक्सीजन के रूप में डाई के हल्के साये का उपयोग कर सकते हैं।
  • Video: सफेद बालों को काला करें एक दिन मे

    लाइटन ब्लैक हेयर चरण 9 नामक छवि
    4
    बाल क्षति से बचें जितनी आप कर सकते हैं उतना जितना भी उतना ही आप अपने डाई अनुप्रयोगों को अवश्य रखें। एक गहरी कंडीशनर जब आप इसे डाई अपने बाल हाइड्रेटेड रखने के लिए महत्वपूर्ण है। इसके अलावा इसे मजबूत बनाने और हाइड्रेट करने के लिए अतिरिक्त प्रोटीन वाले उत्पाद का उपयोग करने के विचार पर विचार करें। क्षतिग्रस्त होने से अपने बालों को रोकने के लिए रंगाई प्रक्रिया के दौरान इन उत्पादों का उपयोग करें।
  • लाइटन ब्लैक हेयर स्टेप 10 शीर्षक वाला इमेज
    5

    Video: सफेद बाल होंगे काले सिर्फ १० दोनों में | safed baal honge kale sirf 10 dino me | janiye kaise |

    एक कमरे में जाओ प्रत्येक व्यक्ति के बाल अलग-अलग और अनूठे होते हैं, और यदि धोने की ये तकनीक अपेक्षित परिणाम प्राप्त नहीं करती है, तो शायद एक पेशेवर को जाना सबसे अच्छा है एक पेशेवर स्टाइलिस्ट आसानी से एक ब्लैक बालों को लुभाएंगे और यह हल्का रंग डाईगा।
  • जब आप सैलून में हों, तो शैंपू या स्प्रे उपचार के बारे में पूछें। एक पेशेवर स्टाइलिस्ट का यह अच्छा विचार होगा कि यह आपके बालों को कैसे प्रभावित करेगा। कई उत्पादों को उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जिनके पास गोरा बाल हैं और यह स्पष्ट करना चाहते हैं, इसलिए वे आपके काले बालों के लिए काम नहीं करेंगे।
  • विधि 3
    अन्य तकनीकों को रोजगार दें

    हल्के काले बाल चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    1
    सजगता की संभावना पर विचार करें यद्यपि प्रतिबिंब आपके बालों को समान रूप से नहीं छोड़ेगा, लेकिन सूक्ष्म प्रतिबिंब के सही आवेदन आपके बालों के समग्र स्वर को स्पष्ट कर सकते हैं। यदि आप हल्के और पूरी तरह से नए रंग के खतरे को लेकर डरते हैं, तो आप इस विचार के साथ नाई में जा सकते हैं।
  • लाइटन ब्लैक हेयर स्टेप 12 शीर्षक वाला इमेज

    Video: हल्के और कमजोर बालों को कैसे काले, मजबूत और घने बनाये? HOW TO Improve Hair Quality.

    2
    मज़े के साथ फ़ोटोशॉप. फ़ोटोशॉप जोखिम के बिना नए रंगों की कोशिश करने के लिए उत्कृष्ट है एक अनुभवहीन स्टाइलिस्ट या अत्यधिक आत्मविश्वास के साथ एक दोस्त एक शर्मनाक रंग के साथ अपने बाल छोड़ सकते हैं। यदि आप अपनी टोन को डिजिटल रूप से बदलते हैं, तो आपको बेहतर विचार मिलेगा कि क्या कुल्ला आपको अच्छा लगता है।
  • लाइटन ब्लैक हेयर स्टेप 13 शीर्षक वाली छवि
    3
    चाय की कोशिश करो मानो या न मानो, कुछ चाय में बिजली की संपत्ति होती है कुछ पानी को उबाल लें और पानी में कैमोमाइल चाय का बैग 10 मिनट के बारे में डालें। चाय को शांत करने के लिए सुनिश्चित करें और फिर मिश्रण के साथ बाल कुल्ला। इसे अपने बालों में 15 मिनट के बारे में छोड़ दें
  • प्रक्रिया को अधिक हल्का बनाने के लिए, शैम्पू से धोने से या पानी से अंतिम कुल्ला देने से पहले कई बार इसे दोहराएं।
  • लाइटन ब्लैक हेयर चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    4
    कुछ दालचीनी छिड़कें दालचीनी में अपनी अद्भुत सुगंध के अतिरिक्त गुणों में भी चमक है। अपने कंडीशनर में दालचीनी पाउडर जोड़ें जब तक कि यह पेस्ट नहीं करता और अंत तक अपने बालों को कवर करता है। यह महत्वपूर्ण है कि आप इसे एक समान तरीके से करें, क्योंकि आप असमान रंग नहीं चाहते हैं! आप समान आवेदन को सुनिश्चित करने के लिए कंघी के साथ बाल के मिश्रण भी लागू कर सकते हैं।
  • दालचीनी लगाने के बाद, एक शॉवर टोपी लगाओ और कम से कम 6 घंटे के लिए उत्पाद कार्य दें, हालांकि बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए, इसे रातोंरात छोड़ दें
  • युक्तियाँ

    • घर्षण रसायनों, जैसे ब्लीच या हाइड्रोजन पेरोक्साइड, आपके बालों को नुकसान पहुंचा सकते हैं। इसके अलावा, ये रसायनों कभी-कभी लाल रंग के नारंगी टोन के साथ काले बालों को छोड़ देते हैं जो कि निकालने में मुश्किल हो सकती हैं, यहां तक ​​कि नियमित रंगों के साथ भी।
    • धोने के बाद बालों के स्वास्थ्य को बनाए रखना महत्वपूर्ण है, इसलिए हर बार जब आप धोने की प्रक्रिया के दौरान इसे धोते हैं तो गहरी कंडीशनर को लागू करना सुनिश्चित करें। यह कम करने, या रोकने, बालों के नुकसान को भी मदद करेगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com