ekterya.com

कैसे सीधे बाल (सीधा) पुरुष बाल

शायद सीधे बाल आप के लिए स्वाभाविक रूप से नहीं आते हैं, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं! जबकि महिलाएं, जो आमतौर पर सीधे बाल रखने का प्रयास करते हैं, यदि आप एक आदमी हैं तो सीधे बाल रखने की कोशिश करने के लिए आपको शर्मिंदा नहीं होना चाहिए। अपने कर्ल को चिकनी बनाने के लिए सैलून और घरेलू उपचार के संयोजन का प्रयास करें और अपने बालों को नरम और चंचल छोड़ दें।

चरणों

विधि 1
सैलून उपचार का उपयोग करें

1
एक ड्रायर के साथ अपने बालों को सीधा करें अपने बालों को सीधा करने के लिए एक ड्रायर का उपयोग करें स्नान करने (और शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करने के बाद), एक तौलिया के साथ अपने बालों को सूखा और इसके माध्यम से एक कंघी चलाएं। उसके बाद, अपने तापमान को उच्च तापमान और गति पर चालू करें, और अपने बालों को सुखाने शुरू करें जब आप इसे सूखते हैं, तो अपने बालों को ब्रश से खींच लें। जब तक आप उन्हें खींचते हैं, तब तक इन किस्में को ऊपर और नीचे ड्रायर से हवा में ले जाएँ। इस तरह वे चिकनी होगा
  • इस तकनीक के साथ एक गोल ब्रश का उपयोग करें इससे बाल को फैलाने से रोकने होंगे, जब आप इसे हटा दें
  • अपने सिर को जलाने से बचने या अपने बालों को नुकसान पहुंचाने से बचने के लिए हमेशा `साँप` के लिए ड्रायर का उपयोग करें। आंदोलन गर्मी को एक बिंदु पर ज्यादा ध्यान से रोका जायेगा।
  • यदि आपको समस्याएं हैं, तो एक ट्यूटोरियल के लिए अपने स्टाइलिस्ट (या प्रेमिका या बहन) से पूछें। यह सबसे पहले मुश्किल हो सकता है, लेकिन अभ्यास से इसे हासिल करना आसान होगा।
  • 2
    एक सपाट लोहा का उपयोग करें हाँ, यह सिर्फ लड़कियों के लिए नहीं है फ्लैट लोहा दो सिरेमिक चादरें जिसके माध्यम से आप अपने बाल पास करते हैं, अपने कर्ल सुपर चिकनी बनाते हैं। फ्लैट लोहा तापमान और आकार में भिन्न होता है 2.5 सेमी या उससे कम की मोटाई वाले एक को चुनें, खासकर अगर आपके पास छोटे बाल हों और एक जो 175 डिग्री सेल्सियस से अधिक हो। इसे इस्तेमाल करने के लिए, इसे चालू करें और इसे 2-3 मिनट के लिए पहले से गरम करें। फिर, चादरों के बीच 1 सेंटीमीटर बालों के छोटे हिस्से को अपने सिर पर विपरीत दिशा में पास करें।
  • 3-5 सेकंड से अधिक के लिए बालों के एक हिस्से में सीधा धारक न रखें, या यदि बालों के माध्यम से गर्मी वितरित नहीं की जाती है तो आपके बाल गाना होगा।
  • यदि आप अपने बालों को सीधे छोड़ना चाहते हैं, तो अपने बाल को ठंडा करने के लिए `ठंड` मोड में ड्रायर के साथ एक हवा का स्नान ले लो, इसे लोहे से गरम करने के बाद।
  • यदि आपके पास लंबे बाल हैं, जकड़ना या ऊपरी भाग को टाई और नीचे से शुरू करें अनुभागों में कार्य करना आपको एक चिकनी इंटीग्रल की गारंटी देगा और इस प्रक्रिया को गति देगा।
  • हमेशा अपने बालों की जड़ के पास लोहे का उपयोग करते समय सावधान रहें, क्योंकि आप अपने सिर को जला सकते हैं
  • Video: ये बालों को हमेशा के लिए इतनी तेजी से सीधा करेगा कि दुनिया के सबसे सुंदर बाल दिखेंगे / सीधे बाल

    3
    ब्राजील केरातिन के साथ एक इलाज करें यदि आप कुछ पैसे खर्च करने को तैयार हैं, तो ब्राजील केरातिन के साथ इलाज के बाद आप सुपर-चिकनी और अल्ट्रा-चिकनी बाल रख सकते हैं। यह विशेष चौरसाई उपचार एक सैलून में लागू किया जाता है, और 6 से 8 सप्ताह के बीच रहता है। बालों के प्रत्येक किनारों में सील तरल केरातिन (प्रोटीन जिसमें से आपके बाल बने होते हैं) करता है केरातिन को संरक्षित करने वाला एक रासायनिक प्रयोग लंबे समय तक करने में मदद करने के लिए किया जाता है।
  • ब्राज़ीलियाई केराटीन के उपचार ने तिथि को साइड इफेक्ट नहीं दिखाए हैं, लेकिन उन में से कुछ रसायनों के लिए कनाडा और यूरोपीय संघ में प्रतिबंधित हैं।
  • सीधीन पुरुष नाम वाली छवि`s Hair Step 4
    4
    एक बाल विश्रामक का उपयोग करें यदि आपके पास बहुत घुंघराले या लहराती बाल हैं, तो अपने आप को एक आराम करने का एक अच्छा विचार हो सकता है यह ब्राजीलियाई केरातिन के साथ इलाज का रासायनिक संस्करण है और यह क्या करता है कि बाल सांडों को स्थायी रूप से बदलने के लिए उन्हें चिकनी बनाने के लिए (घुंघराले बालों के लिए एक स्थायी की तरह) Relaxers बहुत हानिकारक हो सकते हैं, लेकिन वे निश्चित रूप से आपको सीधे बाल के साथ छोड़ देंगे। ध्यान रखें कि जबकि आराम स्थायी है, आपको अपने बाल की जड़ को सुचारू बनाने के लिए हर कुछ सप्ताह या महीनों में फिर से आवेदन करना चाहिए।
  • यदि आप कभी भी अपने प्राकृतिक बाल को पुनर्प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको आराम से भाग में कट जाना होगा और जड़ से बाल बढ़ाना होगा।
  • 5

    Video: 1 रात में बालों को इतनी तेजी से सीधा करेगा कि दुनिया के सबसे सुंदर बाल दिखेंगे/straight hair tips

    एक नई कटौती की कोशिश करो सामान्य तौर पर, आपके बाल कम, कम बनावट या तरंगों को दिखाया जाएगा इसलिए, यदि आपके पास लंबे बालों हैं और आप इसे सीधे नहीं रख सकते हैं, तो इसे थोड़ा कम करने पर विचार करें दूसरी ओर, अब आपके बालों में उतना अधिक वजन होगा, और इसलिए यह चिकना दिखता है। कि आपका लक्ष्य 2.5 से 5 सेंटीमीटर या अपने कंधों के करीब होने का बाल होना है। ये दो अदालत चिकनी किस्में के भ्रम का लाभ लेते हैं।
  • अपनी कटौती में परतों से बचें, वे बनावट और तरंगों / आपके बालों को कर्ल जोड़ देंगे।
  • Video: TOP KERATIN TREATMENT FOR MEDIUM HAIR★Mens Hairstyles★ CURLY TO STRAIGHT HAIR | NATURAL HAIR viral✔️

    विधि 2
    घर के उपचार का उपयोग करें

    सीधीन पुरुष नाम वाली छवि`s Hair Step 6



    1
    नारियल के दूध के साथ इलाज का प्रयोग करें। ऐसा कहा जाता है कि नारियल को चिकनाई वाले गुण होते हैं जो आपको चिकनी टफट्स देने के लिए अद्भुत काम करते हैं। अगर यह सच नहीं है, तो कम से कम एक प्राकृतिक कंडीशनर के रूप में कार्य करें और अपने बालों को नरम करें, इसके अलावा फ्राइज़ को खत्म करना आसान बनाएं। एक ब्लेंडर के लिए दूध या पानी के साथ एक ताजा नारियल और गूदा लें। अच्छी तरह मिश्रित होने तक मिश्रण करें और फिर अपने गीले बालों को मिश्रण के साथ कवर करें। इसे एक घंटे तक बैठने के लिए और फिर गर्म पानी से कुल्ला
    • यदि आप चाहें तो इस सप्ताह कई बार दोहरा सकते हैं।
  • सीधीन पुरुष नाम वाली छवि`s Hair Step 7
    2
    दूध और शहद के मिश्रण का प्रयास करें गाय का दूध बालों को सीधे मदद करने के लिए दिखाया गया है, जबकि शहद एक अच्छा न्यूरूराइज़र है और आपके बालों की हालत में मदद करता है। शहद के 1-2 चम्मच कप के साथ एक कप दूध (किसी भी वसा के) का मिश्रण बनाएं और अच्छी तरह मिलाएं। फिर, अपने पूरे सिर को मिश्रण के साथ कवर करें। आप इसे ध्यानपूर्वक लागू कर सकते हैं या इसे स्प्रे के साथ स्प्रे कर सकते हैं। इसे 1-2 घंटे के लिए अपने बालों में व्यवस्थित करें और फिर गर्म पानी से कुल्ला करें
  • सीधीन पुरुष नाम वाली छवि`s Hair Step 8
    3
    जैतून का तेल और अंडे का मिश्रण का उपयोग करें जैतून का तेल और ताजी अंडे का इलाज करें दोनों अपने बालों को नरम करने और फ्रिज को हटाने में मदद करते हैं, जो इसे चिकना दिखता है। दो ताजा अंडे के साथ आधा कप का तेल मिलाएं (अगर आप चाहते हैं तो जर्दी हटा दें) उन्हें मारो जब तक वे अच्छी तरह मिश्रित नहीं होते हैं और फिर अपने गीले बालों पर मिश्रण लागू होते हैं। इसे लगभग एक घंटे तक बैठने दें और फिर गर्म पानी से कुल्ला करें।
  • सीधीन पुरुष नाम वाली छवि`s Hair Step 9
    4
    फुलर की धरती और चावल के आटे के साथ पेस्ट बनाएं फुलर की धरती, मिट्टी के समान एक पाउडर का उपयोग उसके स्वास्थ्य लाभ के लिए कई त्वचा और बाल उत्पादों में किया जाता है। सफेद अंडे और चावल के आटे के दो बड़े चम्मच के साथ फुलर की धरती को मिलाएं। एक पेस्ट फॉर्मेट करें इस पेस्ट के साथ अपने सभी बालों को कवर करें और इसे एक घंटे तक बैठने दें। फिर, गर्म पानी से कुल्ला
  • सीधीन पुरुष नाम वाली छवि`s Hair Step 10
    5
    अजवाइन के रस को धोने की कोशिश करें। मेज पर यह आपका पसंदीदा सब्जी नहीं हो सकता है, लेकिन सीलरी को कहा जाता है कि जब सीधे कर्ल को लागू किया जाता है तो बाल को सीधा करने में मदद करें पूरी तरह से अजवाइन, पत्तियों और सब कुछ की 2-3 शाखाएं मिश्रण करें। फिर इसे मस्जिल या एक पनीर के कपड़े के साथ दबाव डालो जिससे कि रस ही मिलता है। अपने बालों के रस को लागू या स्प्रे करें, इसे फैलाने में मदद करने के लिए ब्रश करें। इसे अपने बालों में करीब एक घंटे तक बैठने दें और फिर गर्म पानी से कुल्ला करें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास मोटी, घुंघराले बाल हैं, तो इसे स्नान से ठीक से ब्रश करें और एक टोपी डाल दीजिए, जबकि आपके बालों के बारे में करीब आधे घंटे तक गीला होता है। यह आपके बाल को सपाट रखेगा और इसे कर्लिंग से रोक देगा।

    चेतावनी

    • गीले बालों को सरकाकर इसे जला कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com