ekterya.com

हेयर वॉल्यूम को कम कैसे करें

मात्रा, हालांकि कई लोग इसे चाहते हैं, मोटे, घुंघराले बाल और कर्लिंग के लिए प्रवण के लिए दूसरों के लिए एक महान झुंझलाहट हो सकता है। उचित कटौती के साथ अपने बालों की मात्रा कम करें एक मॉइस्चराइजिंग शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करके अपने कर्ल को नियमित रूप से नियंत्रित करें। एक ड्रायर और लोहे के साथ मात्रा का मुकाबला करें!

चरणों

विधि 1

कट, पतली और अपने बाल ट्रिम कर दीजिए
रेड हेयर हेयर वॉल्यूम चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक हेयरस्टाइल चुनें जो आपके बालों की मात्रा को कम करता है अपने बालों को एक लम्बाई रखें ताकि मात्रा को नियंत्रित करना आसान हो। सीधे माध्यम से एक छोटी सी कटौती आपके बालों को अधिक शराबी लग जाएगा। एक बहुत छोटी केश विन्यास के लिए बेहतर विकल्प चुनें, जैसे कि एक पिक्सी कट, या एक लंबी केश जो आपके कंधों के नीचे आता है।
  • एक लंबा "बॉब" अपने मोटी और बड़े बाल के लिए एक आदर्श केश विन्यास है!
  • रेड हेयर हेयर वॉल्यूम चरण 2
    2
    लंबी परतें जोड़ें अपने मोटी, अनियंत्रित या लहराए हुए बालों में लंबी परतें जोड़ना, मात्रा का स्वरूप कम करेगा। लंबी परतों को हमेशा कम लोगों से सलाह दी जाती है - जितनी छोटी होती है, जितनी अधिक मात्रा में यह पैदा होगा! अपने बालों की मात्रा कम करने के अलावा, लंबी परतें भी आपके मोटी बालों में आंदोलन पैदा कर सकती हैं।
  • 3
    अपने बाल पतले अपने स्टाइलिस्ट को अपने अनियंत्रित बालों की मात्रा कम करने या घर पर खुद को कम करने के लिए स्लिमिंग कैंची का उपयोग करें प्रक्रिया शुरू करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपके बाल सूखी हैं मुट्ठी भर में इसे विभाजित करें बाल के एक हिस्से को लें और ताला की लंबाई के बीच में स्लिमिंग कैंची बंद करें। कैंची थोड़ा खोलें और बालों की लंबाई के साथ उन्हें आगे बढ़ें। सुझावों से ऊपर 1,20 सेमी (एक आधा इंच) बंद करो एक बार जब आप एक खंड thinned है, आप अपने आदर्श मोटाई हासिल किया है या नहीं यह निर्धारित करने के लिए कुछ बार अपने बाल कंघी। अगले अनुभाग पर जाने से पहले आवश्यकतानुसार दोहराएं।
  • पतला प्रक्रिया जड़ों के करीब भी शुरू न करें! आप अपने बाल बहुत पतले खो सकते हैं इसके बजाय, कम शुरू करें और आवश्यक होने पर जड़ तक काम करें।
  • सभी वर्गों को समान रूप से खोने का प्रयास करें आपकी प्रगति का मूल्यांकन करने के लिए अनुभागों को जोड़ना। कोई भी खंड जो बहुत मोटी है मैच
  • 4
    अपने बाल नियमित रूप से छाँटें अनस्टिमिड छोड़ दिया गया बाल अंततः विभाजित या क्षतिग्रस्त समाप्त होता है यह आपको युक्तियों पर मात्रा के एक बड़े पैमाने पर छोड़ देता है नियमित रूप से कटौती के साथ अपने बालों की युक्तियों को ठीक करें - अपने नाई में हर 2 से 4 महीने तक जाएं
  • विधि 2

    शैम्पू और कंडीशनर के साथ अपने बालों को धो लें
    रेड हेयर हेयर वॉल्यूम चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    सही उत्पादों का चयन करें एक शैम्पू चुनें जो आपके बालों की प्राकृतिक मात्रा को कम करता है। एक मोटी, मॉइस्चराइजिंग कंडीशनर चुनें जो बाल केक बनाते हैं, एक चिकनी उपस्थिति बनाते हैं। स्वाभाविक moisturizers, जैसे कि avocado या बादाम तेल के साथ उत्पादों के लिए देखो ये उत्पाद आपके बालों को हाइड्रेट करते हैं, इसे केक बनाते हैं और चिकनी शैली का उत्पादन करते हैं।
  • रेड हेयर हेयर वॉल्यूम चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने बालों को हर 2 से 4 दिनों में शैम्पू के साथ धो लें शैम्पू प्राकृतिक तेलों से बाल निकालते हैं जो खोपड़ी पर बने होते हैं। चूंकि इन तेलों के माध्यम से और आपके मोटी बालों के ट्यूफट्स के माध्यम से फैल जाने में अधिक समय लगता है, इसलिए आपको हर दिन शैम्पू के साथ अपने बालों को धोना नहीं चाहिए। शोरबा और फ्रिज को कम करने के लिए शैम्पू एप्लिकेशन के बीच 2 से 4 दिनों तक रुको। सीधे सिर पर उत्पाद को लागू करें, बालों के छोर से बचें
  • Video: हेअर ड्रायर के बिना भारी मात्रा जोड़ें | कोई हेअर ड्रायर का उपयोग कर केश | हेअर ड्रायर के बिना volumed बाल

    रेड हेयर हेयर वॉल्यूम चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    कंडीशनर के साथ अच्छी तरह से अपने बालों को धो लें शैम्पू के साथ अपने बाल धोने के बाद, हमेशा कंडीशनर लागू करें अपने बालों के माध्यम से उत्पाद को पास करें, खोपड़ी से बचें एक कुल्ला कंडीशनर का उपयोग करने के अलावा, आप एक कुल्ला मुक्त कंडीशनर भी लागू होते हैं!
  • विधि 3

    अपने बाल सूखी
    1



    अपने गीले बालों से अधिक पानी निचोड़ें अपने बालों से अतिरिक्त पानी निकालने के लिए एक तौलिया का प्रयोग करें हमेशा पानी से छुटकारा पाने के लिए तौलिया पर बालों को रगड़ने से बचाओ: इस कारण फ्रुज! एक स्नान तौलिया के साथ अपने बाल लपेटने के बजाय, एक नरम कपास शर्ट, एक कपास pillowcase या एक microfiber तौलिया के लिए चुनते हैं। चूंकि इन सभी वस्तुओं में स्नान तौलिया की तुलना में बेहतर फाइबर हैं, इसलिए वे गीले बालों को कम नुकसान पहुंचाते हैं और कर्लिंग की संभावना रखते हैं।
  • रेड हेयर हेयर वॉल्यूम चरण 9
    2
    अपने बालों को शुष्क करने की अनुमति दें समय की मात्रा को कम करने के लिए आप अपने बालों को ड्रायर के साथ सुखाने के लिए खर्च करेंगे, यह सूखा सूखने की अनुमति देगा। जब तक आपके बाल कम से कम 50% सूखी हो, तब तक रुको। यह गर्मी के लिए बालों के जोखिम को भी कम करेगा, जो आपके बालों की मात्रा बढ़ाने के लिए कर्लिंग की संभावनाओं को सूखा सकता है।
  • 3
    अपने बालों को सुरक्षित रखें जबकि आपके बाल अभी भी गीला हैं, फ्रिज के खिलाफ एक क्रीम लागू करें सुखाने से पहले, एरोसोल थर्मल रक्षक लागू करें यह आपके बाल को सूखने से रोकने में मदद करेगा।
  • 4
    अपने बालों को 5 वर्गों में विभाजित करें कंघी का प्रयोग करना, अपने बालों को 5 वर्गों में विभाजित करना। आपके पास पीठ पर 2 अनुभाग होंगे, प्रत्येक पक्ष पर एक और सिर के शीर्ष पर एक होगा जगहों में वर्गों को पकड़ो
  • Video: घर पर ही हेयर स्पा करने का असरदार तरीका | हेयर स्पा क्रीम बनाने का तरीका How To Do Hair Spa At Home

    5
    ड्रायर के साथ अपने बाल सूखी सिर के शीर्ष पर स्थित अनुभाग से प्रारंभ करें बाल खींचो और इसे अपने माथे के खिलाफ तनाव रखो। जड़ों पर एक गोल ब्रश रखें और धीरे-धीरे बाल की लंबाई के साथ इसे स्थानांतरित करें। बाल की लंबाई के साथ ड्रायर बैरल के साथ ब्रश का पालन करें। आवश्यक रूप से दोहराएं इस प्रक्रिया को साइड अनुभागों में दोहराएं और फिर बाद के खंडों में। एक चिकनी खत्म करने के लिए अपने बालों के लिए सीधे सीरम या विरोधी-फ्रिज क्रीम लागू करें
  • बाल उत्पादों के साथ प्रयोग केशिलरी मोम, मलहम और यहां तक ​​कि विरोधी-फ्रुग सीरम भीड़ के बाल से बाहर निकलते हैं और बालों के वजन में जोड़ते हैं, जिससे मात्रा कम हो जाती है। बालों के आंदोलन के कारण घर्षण के कारण अलग-अलग रंजों और स्पंज का कारण होता है। एक उपयुक्त बालों का उत्पाद बाल वर्गों को एक साथ रखने और व्यक्तिगत किस्में को नियंत्रित करने में मदद करेगा।
  • विधि 4

    अपने बालों को सीधा करें
    रेड हेयर हेयर वॉल्यूम चरण 13
    1
    लोहे को गरम करें 180 डिग्री सेल्सियस और 200 डिग्री सेल्सियस (350 डिग्री फारेनहाइट और 400 डिग्री फारेनहाइट) के बीच तापमान को लोहे को समायोजित करें और इसे गर्म करने दें।
  • 2
    अपने बालों को सुरक्षित रखें लोहे को गरम करते समय अपने बाल के लिए एरोसोल थर्मल रक्षक लागू करें यह उत्पाद गर्मी के कारण होने वाले नुकसान को रोकने में मदद करेगा।
  • 3
    अपने बालों को चिकना करें अपने शैलियों को कम करने के साथ अपनी शैली समाप्त अपने बाल चौरसाई हमेशा यह सुनिश्चित कर लें कि आपके बाल पूरी तरह से सूखने से पहले पूरी तरह से सूखा है। चिकनी या पूरी तरह से चिकनी बाल प्राप्त करने के लिए लोहे का उपयोग करें:
  • यदि आप पूरी तरह से चिकनी बाल चाहते हैं, तो इसे छोटे खंडों में विभाजित करें। निचली परतों से प्रारंभ करें और अगले भाग पर जाने से पहले प्रत्येक बार छोटे से छोटे खंड पर लोहे को स्लाइड करें।
  • यदि आप सीधे बाल रखना चाहते हैं, तो इसे बड़े वर्गों में विभाजित करें लोहे को दृढ़ता से पकड़ो और धीरे-धीरे इसे अपने बालों की लंबाई के साथ पास करें गर्मी के साथ किस्में के सीधा संपर्क को कम करते हुए गर्मी बाल घुसना करने की अनुमति देता है। बाल के प्रत्येक अनुभाग में दोहराएं।
  • ब्रश (कंघी नहीं) अपने बाल!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com