ekterya.com

कैसे झूठी नाखून बनाने के लिए असली देखो

झूठे नाखून पहने हुए एक सुंदर सैरून हर पखवाड़े से मिलने के बिना शानदार हाथों को दिखाने का एक शानदार तरीका है हालांकि, कभी-कभी ये नाखून ये देख सकते हैं कि वे क्या हैं: गलत नाखून। सौभाग्य से, घर छोड़ने के बिना झूठी नाखूनों का उपयोग करके एक प्राकृतिक दिखने वाली मैनीक्योर प्राप्त करने के कई तरीके हैं।

चरणों

विधि 1
अपने नाखूनों को सही ढंग से रखें

मेक फॅक्स नाक बनाम इमेज नामक रियल चरण 1 बुलेट 1
1
झूठी नाखूनों का एक सेट चुनें। झूठी नाखूनों के तीन मुख्य प्रकार के घर के सेट हैं: जेल, ऐक्रेलिक और दबाव। प्रत्येक के पास इसके फायदे और नुकसान होते हैं, जिसे आप ध्यान में रखना चाहिए अगर आप अपने कृत्रिम नाखूनों को प्राकृतिक रूप से देखना चाहते हैं
  • जेल: जेल नाखून, जो सबसे अधिक प्राकृतिक नाखूनों के समान होते हैं, और साथ ही, नाखून की सतह को कम नुकसान पहुंचाते हैं। जेल नाखून कम से कम एक कुछ हफ्तों के लिए पिछले, रखरखाव के आधार पर आप उन्हें दे। उन्हें रखा गया है जैसे वे सामान्य नेल पॉलिश थे आपको सूक्ष्म और उन्हें समायोजित करने के लिए पराबैंगनी (यूवी) प्रकाश का उपयोग करने की आवश्यकता है। सामान्य तौर पर, अन्य विकल्पों की तुलना में झूठी जेल नाखून के सेट अधिक महंगा होते हैं, खासकर यदि वे यूवी प्रकाश शामिल करते हैं कीमत की सीमा यूएस $ 30 और यूएस $ 120 के बीच होती है
  • ऐक्रेलिक सामग्री: लगभग दो हफ्तों के अंत में ऐक्रेलिक सामग्री के झूठे नाखून। वे दबाव में कृत्रिम नाखूनों की तुलना में अधिक प्राकृतिक दिखते हैं, लेकिन जेल नाखूनों की तुलना में कम प्राकृतिक ऐक्रेलिक नाखूनों का लंबे समय तक इस्तेमाल प्राकृतिक नाखून को नुकसान पहुंचा सकता है। कीमत की सीमा यूएस $ 8 और यूएस $ 20 के बीच होती है
  • दबाया: दबाव नाखून वे हैं जिन्हें घर छोड़ने के बिना और आसानी से रखा जा सकता है, लेकिन वे केवल एक हफ्ते के आसपास ही रहते हैं। वे भी हैं जो कम प्राकृतिक दिखते हैं ये नाखून प्राकृतिक नाखून को नुकसान पहुंचा सकते हैं और आसानी से हटाने के लिए। वे भी सुधारना आसान होते हैं - अगर आप एक को छोड़ते हैं, तो आप आसानी से इसे फिर से दबा सकते हैं। यदि आप उन्हें अच्छे रखरखाव देते हैं, तो आप उन्हें पुनः उपयोग कर सकते हैं। मूल्य सीमा $ 5 और यूएस $ 10 के बीच होती है
  • मेक फॅक्स नाक बनाम इमेज शीर्षक से रियल चरण 2 देखें
    2
    अपने नाखून तैयार करें उचित तरीके से प्राकृतिक नाखून तैयार करना एक महत्वपूर्ण चीज है जो झूठी नाखूनों को बेहतर ढंग से पालन करने और अधिक वास्तविक देखने में मदद करेगी।
  • गंदगी, तेल या लोशन को हटाने के लिए एंटीबायोटिक साबुन के साथ अपने हाथों को धो लें।
  • नेल पॉलिश हटानेवाला के साथ अपने नाखून को साफ करें एसीटोन आधारित नेल पॉलिश हटानेवाला अधिक प्रभावी है।
  • कट करें और अपने नाखूनों को फाईल करें
  • एक कटनी शापर के साथ अपने कटनीस को पुश करें।
  • पोलिश अपने नाखून
  • धूल को हटाने के लिए अपने हाथों और नाखूनों को फिर से साफ करें, जो दाखिल और चमकाने के दौरान गिर गए।
  • एक एसीटोन-आधारित नेल पॉलिश हटानेवाला या डिहाइडिंग नाखून समाधान का उपयोग करके अपने नाखूनों को निर्जलित करें। इससे आपकी नेल पॉलिश और आपकी झूठी नाखूनों को पिछले समय में मदद मिलेगी।
  • मेक फॅक्स नाक बनाम इमेज शीर्षक
    3

    Video: The Great Gildersleeve: Gildy's Campaign HQ / Eve's Mother Arrives / Dinner for Eve's Mother

    झूठी नाखूनों के आपके सेट के निर्देशों का पालन बहुत सावधानी से करें। प्रत्येक घरेलू गेम में एक ही बुनियादी आवेदन निर्देश शामिल होंगे, लेकिन ब्रांड के आधार पर थोड़ा भिन्न हो सकते हैं। पत्र को अपने गेम के निर्देशों का पालन करें, क्योंकि वे उस विशेष गेम के साथ सबसे अच्छे परिणाम प्राप्त करने में आपकी सहायता करेंगे।
  • बनाओ नकली नाखूनों का शीर्षक छवि असली कदम 4 देखो
    4
    अपने झूठे नाखूनों की विशिष्ट जरूरतों को याद रखें कृत्रिम नाखून जेल, ऐक्रेलिक और अधिक वास्तविक देखने के लिए दबाव बनाने के कई तरीके हैं।
  • जेल नाखून
  • उन्हें अपने जेल नाखूनों को यूवी प्रकाश में शुष्क करने के लिए थोड़ा और समय दें ताकि वे पूरी तरह से कठोर हो जाएं और उन्हें तोड़ने से रोक दें।
  • ऐक्रेलिक नाखून
  • झूठी कील की नोक के आधार पर फाइल करें ताकि यह प्राकृतिक नाखून की सतह के समान हो सके। एक एक्रिलिक समाधान को नाखून बिस्तर पर समान रूप से लागू करें ताकि ऐक्रेलिक कील की मोटाई प्राकृतिक नाखून की मोटाई से मेल खाती हो।
  • दबाया नाखून
  • नाखून के ऊपर समान रूप से इसे फैलाने के लिए कील गोंद की नोक का उपयोग करें। झूठे नाखूनों पर एक समान दबाव लागू करने के लिए अब पिछले।
  • विधि 2
    एक प्राकृतिक उपस्थिति बनाए रखें

    मेक फॅक्स नाक बनाम इमेज शीर्षक से रीयल चरण 5 देखो
    1
    अपने नाखूनों का रंग चुनें देखो कि आप झूठी नाखूनों के साथ क्या हासिल करना चाहते हैं। तीव्र रंग और डिजाइन नाखूनों पर ध्यान आकर्षित करते हैं, जबकि तटस्थ स्वरों को उनके स्वरूप से नरम और निराश करते हैं। एक फ्रांसीसी मैनीक्योर खत्म हो गया है जो खत्म न खत्म होने वाली नाखूनों के प्राकृतिक स्वरूप के समान है।
  • मेक फॅक्स नाक बनाम इमेज शीर्षक से रीयल चरण 6 देखें

    Video: https://tz.ucweb.com/3_24bkx

    2
    तामचीनी की पतली परत के साथ अपने नाखों को पेंट करें। जब तामचीनी परत बहुत मोटी होती है, तो यह आपके नाखूनों पर जमा होती है और उन्हें अधिक कृत्रिम लगती है। ठीक ब्रशस्ट्रोक के साथ तामचीनी की प्रत्येक परत को लागू करना शुरू करें अतिरिक्त को हटाने के लिए अधिक रंग लागू करना आसान है
  • मेक फॅक्स नाक बनाम इमेज शीर्षक



    3
    अपने प्राकृतिक नाखूनों को मैच करने के लिए झूठी नाखियां कट कर फाइल करें छोटी नाखूनों को और अधिक वास्तविक लग रहा है, क्योंकि लंबे प्राकृतिक नाखूनों को संरक्षित करना मुश्किल है। झूठे नाखूनों को काट लें, जब तक आप अपने प्राकृतिक नाखून से मेल नहीं खाती। ध्यान दें कि आपके नाखूनों की युक्तियां गोल या स्वभाव से चौकोर हैं एक ही आकार को बनाए रखने के लिए अपनी झूठी नाखूनें दर्ज करें
  • विधि 3
    झूठी नाखूनों का रखरखाव

    Video: यह जो हसीनों के बाल होते हैं लड़कों को फसाने के जाल होते हैं WhatsApp स्टेटस शायरी

    मेक फॅक्स नाक बनाम इमेज शीर्षक
    1
    उन गतिविधियों से बचें जो आपके नाखूनों के लिए बहुत कठिन हैं। स्क्रबिंग, स्क्रैचिंग और स्क्रैपिंग, अपने नाखूनों को अपनी उम्र कम कर देता है कठोर रसायनों या गर्म पानी के लिए उन्हें उजागर करना तामचीनी या गोंद को दबा सकता है। बर्तन, अभ्यास बागवानी धोने के लिए दस्ताने का उपयोग करें, सफाई करें या अपने नाखूनों के साथ घर्षण को कम करने के लिए शिल्प करें।
  • मेक फॅक्स नाक बनाम इमेज शीर्षक
    2
    अपने नाखूनों को संभाल या काटने न करें नाखूनों को कुचलना और काटने से तामचीनी को दबाना पड़ सकता है और इसे तोड़ने, तोड़ने या पूरी तरह से उतरने की युक्तियां हो सकती हैं। आपके झूठे नाखून प्राकृतिक नाखूनों की तरह मजबूत नहीं हैं
  • मेक फॅक्स नाक बनाम इमेज नामक रीयल चरण 10 देखें
    3
    हर दिन अपने नाखूनों को तेल लागू करें सूखी और भंगुर नाखून टूट या दरार कर सकते हैं। इससे बचने के लिए, अपने नाखूनों के बिस्तर पर नाखून या छल्ली का तेल का उपयोग करें, ताकि आप उन्हें अच्छी तरह से मॉइस्चराइज कर सकें।
  • मेक फॅक्स नाक बनाम इमेज नामक रीयल चरण 11 देखो
    4
    प्रत्येक स्तर को इतनी बार लागू करें यह जेल, ऐक्रेलिक और दबाव नाखूनों के लिए उपयोगी होगा, जो तामचीनी अनुप्रयोग की आवश्यकता होती है। एक परत टूटना और छीलने को रोकने में मदद करेगा, इस प्रकार आपके झूठे नाखूनों के जीवन को लंबा करना।
  • मेक फॅक्स नाक बनाम इमेज शीर्षक से रीयल चरण 12 देखो
    5
    समस्याएं पैदा होने पर अपने नाखून ठीक करें फिर टूटने वाले हिस्सों पर पॉलिश लागू करें। उन नाखूनों के क्षेत्रों के लिए अधिक ऐक्रेलिक समाधान लागू करें जिनके टूटने या थक चुके हैं (और उन्हें पुन: पॉलिश करें)। नाखून गोंद का प्रयोग करें जो नाखूनों को फिर से पालन करने के लिए बंद हो गए हैं।
  • मेक फॅक्स नाक बनाम इमेज शीर्षक से रीयल चरण 13 देखो
    6
    अपने नाखून भरें 10 से 14 दिनों के बाद छल्ली पर शुरू होने वाली नाखूनें बढ़ने लगेंगी। नाखूनों का विकास स्पष्ट करता है कि आप झूठे नाखून पहनते हैं। आप अपने मैनीक्योर के जीवन का विस्तार करने के लिए जेल तामचीनी या ऐक्रेलिक समाधान के साथ इस क्षेत्र को भर सकते हैं। दबाव नाखूनों के मामले में, एक छायांकित उपस्थिति के लिए एक पूरक रंग के साथ नए क्षेत्र को पेंट करने का प्रयास करें। एक भरना केवल थोड़ी देर तक रहेगा - क्योंकि आपको आखिरकार इसे हटा देना होगा और झूठे नाखूनों को वापस करना होगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com