ekterya.com

कैसे जेल नाखून डाल करने के लिए

जेल नाखून डाल आप प्राकृतिक उपस्थिति के साथ ऐक्रेलिक वाले के रूप में एक ही प्रतिरोध देता है। जब आप जेल नाखूनों को लागू करते हैं तो आप अपने आप को मजबूत वाष्पों जैसे ऐक्रेलिक के साथ उत्सर्जित होते हैं जैसे स्वयं को बेनकाब नहीं करते हैं। पराबैंगनी प्रकाश के तहत जेल कठोर होता है प्रत्येक परत को 2 या 3 मिनट के लिए इस रोशनी के नीचे कठोर करना होगा। यह एक रासायनिक बंधन बनाता है जो आपके नाखून के साथ जेल को जोड़ता है।

चरणों

विधि 1

अपने नाखून तैयार करें
जेल के नाखून चरण 1 को लागू शीर्षक वाली छवि
1
लीमा और अपने नाखूनों को आकार दें घर के जेल नाखूनों का सबसे अच्छा देखने के लिए संभव के रूप में कील के साथ शुरू करें। अपने नाखूनों को काट, फाइल और आकार के लिए समय लें जिस तरह से आप अपने नाखूनों को काटना चाहते हैं उससे पहले उन्हें तय करें। उन्हें मूल आकार के साथ कट कर समाप्त करें। अंत में, उन्हें एक नेल पॉलिशर के साथ सतह को गोल करके अंतिम फिनिश दें।
  • आपके पास गोल आकार के नाखून, वर्ग, बदाम या अंडाकार के रूप में इंगित करने का अवसर है।
  • चूंकि जेल की नाखियां आपके पास हैं, इसलिए आपको उन्हें अब आकार देना होगा। यह उसी तरह नहीं है जब आप ऐक्रेलिक नाखून डालते हैं, ताकि आप उन्हें डालकर या बाद में उन्हें आकार दे सकें।
  • 2
    छल्ली हटानेवाला का उपयोग करें अपने नाखूनों के आधार पर नाखून कटर का उपयोग करें, एक बार जब आप उन्हें अपने मूल आकार दे देते हैं। नारंगी छड़ी के साथ अपनी नाखून की सतह पर त्वचा को वापस धक्का। एसीटोन में लथपथ कपास की गेंद के साथ अपने नाखून से तेल और त्वचा के किसी भी अवशेष को निकालें।
  • 3
    आधार परत को लागू करें स्पष्ट नेल पॉलिश की एक बहुत पतली परत लागू करें। आपको जेल के लिए एक बहुत पतली परत का उपयोग करना पड़ता है, इसके विपरीत जब आप इसे सामान्य गिलास लगाने में करते हैं बेस कोट को लागू करते समय सावधान रहें, जो आप नहीं चाहते हैं वह जेल के लिए आपकी उंगलियों को छूने के लिए है। दो बार सुझाए गए समय के लिए आधार कोट सूखा।
  • विधि 2

    रंग लागू करें
    1
    2 पतली परतें लागू करें बेस कोट पूरी तरह से सूखने के बाद एक और पतली परत को लागू करें। यह आपका रंग जेल होगा। शायद यह मिश्रित दिखता है, लेकिन पहली परत होना सामान्य है सुनिश्चित करें कि आप रंगों की परतों के साथ-साथ अपने नाखूनों के साथ-साथ अपनी सतह के रंगों को भी पेंट करते हैं। यह जेल वापस उभड़ने और गिरना शुरू होने से रोक देगा।
    • प्रत्येक परत को एक पराबैंगनी (यूवी) दीपक के नीचे 2 से 3 मिनट के लिए रखें ताकि उन्हें ठीक कर सकें।
  • 2
    शीर्ष पर चला जाता है कि जेल लागू करें जेल के साथ पूरी तरह से अपने नाखूनों को कवर करें छोरों को पेंट करें जैसा आपने रंग जेल के साथ किया था। 2 या 3 मिनट के लिए यूवी प्रकाश के साथ जेल पॉलिश का फिर से इलाज करें।



  • 3
    जेल अवशेष निकालें जेल नाखल लगाने के लिए कुछ विधियां आपके नाखूनों पर चिपचिपा परत छोड़ देती हैं और जब आप आखिरी परत को चंगा करते हैं यदि यह मामला है, तो कचरे को साफ करने के लिए आइसोप्रोपिल अल्कोहल में एक कपास की गेंद का उपयोग करें। अपने नाखून के आसपास की त्वचा पर कुछ छल्लीदार तेल को रगड़कर अपने जेल मैनीक्योर को समाप्त करें।
  • विधि 3

    जेल नाखून निकालें

    Video: Eyeshadow on nails !! Are You CRAZY ?

    1
    लीमा शीर्ष परत जेल नाखूनों को हटाने के लिए आपको पहली चीज जेल की ऊपरी परत को साफ करना है। यह चमक दूर ले जाएगा जब तक चमक दूर नहीं हो जाती, तब तक आप जेल को हटाना शुरू कर सकते हैं।
  • 2
    शुद्ध एसीटोन में कुछ कपास गेंदों भिगोएँ। यदि आप शुद्ध एसीटोन का उपयोग नहीं करते हैं तो जेल को हटाया नहीं जाएगा। 10 सूती गेंदों को ले जाओ और उन्हें एसीटोन में भिगो दें। तो गेंदें आपके नाखूनों को पूरी तरह से कवर करने के लिए काफी बड़ी होंगी।
  • Video: कैसे करें - जेल नाखून आवेदन ट्यूटोरियल | क्रमशः

    3
    पतली एल्यूमीनियम पन्नी में अपनी उंगलियों के सुझाव लपेटें अपनी एक कपास के गेंदों को ले लो और इसे अपने नाखून पर रखकर इसे पूरी तरह से कवर करें। एक बार जब कपास की बॉल होती है, तो अपने नख को लपेटो और पतली एल्यूमीनियम पन्नी के साथ अपनी उंगली का अंत। अपने नाखून के बाकी हिस्सों से भी यही करें
  • एक बार में एक हाथ करने की सिफारिश की जाती है दूसरा हाथ पहले से ही लपेटा हुआ है, दूसरे हाथ लपेटना बहुत कठिन है।
  • 4
    इसे एक समय में एक रैप व्यवस्थित और निकालें। 15 मिनट के लिए लिपटा पन्नी छोड़ें। अगर यह काम कर रहा है, तो यह सत्यापित करने के लिए इसे हटाने की कोशिश न करें, बस इसे लपेटें। 15 मिनट के बाद रैप को हटा दें, एक बार में एक कील। जेल पहले से ही त्वचा के लिए शुरू हो गया है। अपने नाखून से जेल हटाने के लिए नारंगी छड़ी का उपयोग करें
  • अगर चिपचिपा जेल होता है तो आप नारंगी छड़ी से नहीं निकाल सकते हैं, फिर अपने नाखून को एक और कपास की गेंद के साथ लपेटें, जो एसीटोन और एल्यूमीनियम पन्नी में गिरा हुआ है। इसे एक और 15 मिनट के लिए बैठें और फिर से प्रयास करें।
  • 5
    छल्ली तेल के साथ समाप्त करें एक बार फिर आप छल्ली तेल का उपयोग करना समाप्त करना चाहते हैं। तेल के साथ अपने नाखून के आसपास त्वचा की मालिश करें
  • यदि आपके नाख़ों को किसी न किसी तरह दिखते हैं, तो सतह पर छिलका तेल लगाने और नेल पॉलिशर के साथ उन्हें पॉलिश करते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com