ekterya.com

कैसे अपने बालों को कम देखो बनाने के लिए

यदि आप वास्तव में इसे काटने के बिना अपने बाल को कम दिखाना चाहते हैं, तो कुछ ऐसे तरीके हैं जिनके लिए कैंची या रेजर की ज़रूरत नहीं है सिर्फ कुछ चीजें जिनके साथ आप शायद पहले से ही अपने घर में हैं, जैसे कि कांटे और बालों के क्लिप, आप लंबे बालों के लिए लंबे बालों से बहुत जल्दी से जा सकते हैं। आप अपने लंबे बालों को भी एक नकली बॉब शैली बनाने के लिए कंघी कर सकते हैं जो आपके दोस्तों को सोचती है कि अगर आप अपने सभी बालों को काटते हैं तो उन्हें छोड़ देंगी। वे खुद से पूछेंगे: "क्या आपने इसे काटा या नहीं?"

चरणों

विधि 1
लंबे बालों को मिलाते हुए यह छोटी दिखती है

स्कर्न अफ़्रीकी अमेरिकन हेयर चरण 5 नामक छवि
1
एक चोटी या रोटी के साथ अपने बाल जकड़ें। बालों के छोटे परतों ढीले होने दें, जो आपको एक शैली देगा "कम", जबकि अधिकतर बाल इसे वापस रास्ते से बाहर निकालने के लिए पकड़ेंगे। सामने से, ऐसा दिखेगा कि आपके पास एक छोटी शैली है आप चोटी को छोड़ सकते हैं क्योंकि यह है या इसे रोल करें और सिर के पीछे की ओर एक कांटा के साथ पकड़ो।
  • बालों में एक रोटी बनाने से यह लंबाई छिपाने का एक शानदार तरीका है। अगर सभी बाल लुढ़क गए हैं, तो कोई भी नहीं जानता कि लंबाई क्या है
  • आप अपने बालों को सिर्फ एक अंडा के साथ टाई सकते हैं जो केवल आधा बाल रखता है और कुछ ढीले किस्में छोड़ देता है। पथ से कंधों पर अतिरिक्त ढीले बाल रखें
  • सामान्य तौर पर, यह बेहतर दिखता है यदि आपके पास शुरू करने के लिए एक स्तरित कटौती है परतों में कटौती के बारे में स्टाइलिस्ट से परामर्श करें यदि आवश्यक हो
  • ब्लैक हेयर चरण 3 के बाद देखो शीर्षक वाला इमेज
    2
    बालों को छान लें यदि आप अपने बालों को कसकर चोदते हैं, तो यह आपकी पीठ पर ढीली छोड़ने से कम दिखाई देगा। वहाँ विभिन्न प्रकार की चोटी वाली शैली है, जैसे सामान्य तीन-चोंच का चोटी, फिशटेल ब्रैड और फ्रेंच ब्रैड। यदि आप अधिक ढीली शैली चुनते हैं, लेकिन फिर भी आप इसे कम दिखना चाहते हैं, चेहरे के पास कुछ किस्में सामने रखें
  • सीओप विथ ए बालकाकट जो कि बहुत कम चरण 8 है
    3
    नीचे बाल बाल गर्दन के शीर्ष के निकट, बैंड के पीछे दबाकर, अपने सिर के चारों ओर एक बैंड रखो कान के पीछे शुरू होने से, बाल के नीचे बाल रोल करें और बैंड में बालों को टक दें। कुछ हेयरपिन के साथ इसे जकड़ें जब तक आप दूसरे कान तक नहीं पहुंचते तब तक इसे दबाते रहें। इसे जगह रखने के लिए एक छोटा बालों का इस्तेमाल करें।
  • सीरीन अफ्रीकी अमेरिकी हेयर चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने बालों को हँसते हैं स्पंज कर्ल, हेयरपिन, फैब्रिक या किसी भी उपकरण के साथ अपने बालों को कर्ल करने का प्रयास करें जो आप उपयोग करना चाहते हैं। गीला बाल के साथ करो और एक कंडीशनर, एक बाल लगानेवाला, थोड़ा लाह या किसी अन्य बाल उत्पाद का उपयोग करें जो कर्ल को ठीक करता है और रखता है। यदि संभव हो तो, कर्करों को रातोंरात छोड़ दें जिससे कि ड्रायर ड्रायर का उपयोग किए बिना पूरी तरह से बाल सूख जाए।
  • यदि आप कुछ बहुत कम कर्ल बनाना चाहते हैं, तो आपके बालों को स्वाभाविक रूप से सूखने दें। जब आप बाल हवा को सूखा देते हैं, तो यह धीमी गति से सूख जाता है और शैली को अधिक परिभाषित कर्ल के साथ छोड़ दिया जाता है जो लंबे समय तक रहता है, जिससे आपके बाल कम दिखते हैं।
  • बढ़िया अफ्रीकी अमेरिकी हेयर चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    हेयरपिन के साथ बाल नीचे रखें। हेडबैंड के आकार में कान से कान से अलग बाल भागों 1 सेमी (1/2 इंच) चौड़ा होना चाहिए। रास्ते के प्रत्येक भाग को स्थानांतरित करने के लिए एक लोचदार बैंड का उपयोग करें
  • बाकी बालों को चार या पांच वर्गों में विभाजित करें। पहला भाग अपलोड करें ताकि यह आपके चेहरे पर गिर जाए। कांटे के साथ इसे संलग्न करें और फिर इसे कंधों में लौटाने के लिए और अधिक फोर्कियों के साथ रखें।
  • शेष वर्गों के साथ प्रक्रिया को दोहराएं। फूट डालो "बैंड" जिस के साथ आप शुरू कर दिया और फिर कांटे को कवर करने के लिए सिर के पीछे इसे जकड़ें। उन्हें छिपाने की कोशिश करें और उन बालों को पकड़ कर रखें जो उन्हें एक और हेयरपिन के साथ कवर करता है
  • Video: बस ये 5 स्टेप फॉलो कर लिए तो बाल घुटनो तक लम्बे हो जायेंगे | Teenager Hair Care Routine | Anaysa

    हाइड्रोजन पेरोक्साइड चरण 5 के साथ ब्लीच अपने बालों का चित्र
    6
    चिमटी के साथ बाल नीचे पकड़ो यदि आपके पास परतों में बाल हैं, तो इसे नीचे के रूप में रखें "फॉर्क्स विधि"। लंबी परतों को रोल करें और फिर उन्हें गर्दन के आधार पर चिमटी के साथ टाई दें ताकि उन्हें छोटा दिखाई पड़ सके। उसके बाद, ऊपरी परतों को नीचे तल पर ढंके जाने दो। यह ऐसा प्रतीत होता है कि ऊपरी परत सबसे लंबी परतें थीं।
  • विधि 2
    एक नकली बॉब शैली के साथ कंघी

    एक फ्लैट आयरन चरण 5 के साथ कर्ल अफ्रीकी अमेरिकी बालों का शीर्षक
    1
    अपने बालों को हँसते हैं अपने बालों को कर्लिंग करके, आप इसे एक बनावट देंगे, जो बालों को कम दिखाना बहुत उपयोगी होगा। अपने बाल कर्लिंग करके, आप बॉब को और अधिक यथार्थवादी दिखेंगे, क्योंकि लोग इसे इतनी आसानी से महसूस नहीं कर पाएंगे कि यह नकली बॉब शैली है। अपने बाल जिस तरह से आप इसे पसंद हँसते हैं।
    • कर्लर का उपयोग करें
    • कर्ल के साथ सो जाओ या स्टीम कर्लर्स का उपयोग करें
    • या, एक एयरोसोल लगानेवाला का उपयोग करें और curlers के साथ अपने बालों को पकड़ो फिर, रात के दौरान स्वाभाविक रूप से बालों को सूखा, ताकि वे अधिक फिक्स्डेशन के साथ बने रहें।
  • अफ्रीकी अमेरिकी बाल चरण 4 में बंटू नॉट्स बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    बाल कान से कान में विभाजित करें आपको एक शीर्ष परत और नीचे की परत बनाना होगा। शीर्ष परत को रोल करें (बाल जो कान के ऊपर है) और नीचे की परत पर काम करते समय एक पेनीटेल के साथ टाई। इसे कम करने के लिए नीचे की तरफ ढीले छोड़ दें और झूठी बॉब शैली बनाएं।
  • अफ्रीकी अमेरिकी हेयर चरण 3 में बंटू नाइट बनाएं शीर्षक वाला चित्र



    3
    निचली परत को तीन खंडों में विभाजित करें यह आवश्यक नहीं है कि वे एकदम सही या समान हों, लेकिन आपके पास बायीं तरफ बाएं किनारे पर बायीं ओर एक और दाएं तरफ एक होना चाहिए। सिर के पीछे, दाएं और बाएं हिस्से के बीच कुछ बाल छोड़ दें एक दबाना के साथ तीन अनुभागों को अलग करें
  • ग्रो ब्लैक गर्ल्स हेयर स्टेप 8 शीर्षक वाली छवि
    4
    कार्ड प्रत्येक बाल अनुभाग अपने बालों को कार्ड करके, आप इसे अधिक बनावट और मात्रा देंगे, इसलिए आपके लिए यह झूठी बॉब शैली बनाना आसान होगा। तीन बाल वर्गों और कार्डला में से एक लो। खोपड़ी से कुछ सेंटीमीटर दूर कंघी रखें और अपने बालों को ऊपर की तरफ झुकना शुरू करें, इसे जड़ों की तरफ खींचें। यह खोपड़ी पर बाल समूह होगा यह एक पक्षी के घोंसले की तरह गंदा दिखाई देगा। फिर, दूसरे दो वर्गों के साथ भी ऐसा ही करें।
  • Video: गारंटी है सिर्फ एक बार करके देखो बालों की लंबाई इतनी बढ़ेगी की कटवाते रह जाओगे/Lambe Mote Ghane baal

    ब्रैड अफ्रीकी अमेरिकी हेयर स्टेप 20 शीर्षक वाली छवि
    5
    प्रत्येक अनुभाग को ब्रैड करें इस कदम के लिए आपको कुछ रबर बैंड की आवश्यकता होगी। एक सामान्य तीन किनारा ब्रैड के साथ प्रत्येक व्यक्तिगत बाल अनुभाग को छू लें। खोपड़ी से बाल कटाई करना शुरू न करें, लेकिन सिर के नीचे तीन से पांच सेंटीमीटर (एक या दो इंच) कांपना है। जब आप ब्रेडिंग समाप्त कर लें, रबड़ बैंड के साथ प्रत्येक बीहड़ को जकड़ें।
  • ब्रेंट के किनारे को हल्के ढंग से खींचें ताकि उन्हें जगह मिल सके।
  • ब्रैड अफ्रीकी अमेरिकी हेयर चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    6
    कांटे के साथ जगह में ब्राइड्स को पकड़ो। एक ब्राइड्स के नीचे ले जाओ और सिर के आधार के तहत एक कांटा के साथ इसे संलग्न करें। सुनिश्चित करें कि कांटा सुरक्षित है और फिर दूसरे दो ब्रैड्स के साथ ऐसा करें।
  • ग्रो लोंग हेयर अगर आप एक काले महिला चरण 12 हैं, का शीर्षक चित्र
    7
    बालों के शीर्ष परत को छोड़ दें ऊपरी परत बाकी की तुलना में कम होनी चाहिए। सुनिश्चित करें कि नीचे की परत पूरी तरह से शीर्ष परत के साथ छिपाई गई है और फिर अगर आप चाहें तो बाल को चिकना या चिकना करें
  • सावधान रहें कि शीर्ष परत पर बहुत ज्यादा उत्पाद लागू न करें क्योंकि बाल सपाट और चिकना दिखेंगे। ताज के लिए मात्रा जोड़ने के लिए पतला जड़ें, जो बॉब की सामान्य शैली है।
  • विधि 3
    बाल सामान और अन्य चालें का उपयोग करें

    गेट बायर इन गुड कंडीशन एंड स्ट्रेट (शीर्षक के लिए महिलाओं और लड़कियों के लिए) शीर्षक शीर्षक छवि चरण 4
    1
    एक सुरुचिपूर्ण टोपी पहनें गर्दन के आधार पर एक चोटी का बनाओ और फिर एक रोटी बनाने के लिए अपने चारों ओर बालों के छोर को मोड़ो। एक खूबसूरत गर्मियों की टोपी के नीचे या सर्दियों में एक ऊन टोपी में अपने बाल रखो। आपको बालों को समतल करना होगा ताकि यह नरकोर के चारों ओर अधिक समान हो। ढीले बाल ले जाओ और इसे भी नीचे टक।
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए एक बुरा बाल दिवस 14 कदम
    2

    Video: 20 दिनों में प्याज के रस से बालों को Regrowth करे | Onion Juice For Hair Loss And Hair Regrowth

    परतों में अपने बालों को काटें स्टाइलिस्ट से पूछें कि क्या वह अपने बाल कटवाने के साथ कुछ कर सकता है, जिससे कि यह वास्तव में लंबी परतों को काटने के बिना, बालों को जोड़ते समय परतें बहुत प्रभावी हो सकती हैं जिससे कि यह छोटा दिखता है, भले ही वह लंबा हो।
  • यदि इन शैलियों में से कोई भी आप के लिए उपयुक्त नहीं है, तो बस स्टाइलिस्ट को अपने बाल काट देने पर विचार करें। यहां तक ​​कि अगर आपकी नसें कटौती के कारण आप पर हमला करती हैं, बालों के बारे में अच्छी बात ये है कि यह हमेशा आगे बढ़ता है
  • लागू करें एक फीता फ्रंट विग चरण 14 लागू करें
    3
    एक छोटे विग पहनें यदि आप अपने प्राकृतिक बाल प्यार करते हैं, तो आप आसानी से छोटी शैली के साथ एक विग पा सकते हैं जो आपके चेहरे के अनुकूल है और जो आपके बालों के रंग से मेल खाता है। सुनिश्चित करें कि आपको मानव बाल के साथ बनाई गई अच्छी गुणवत्ता वाले विग प्राप्त करें। सिंथेटिक wigs आसानी से जला जब गर्म उपकरण के साथ combed और लंबे समय तक नहीं है खराब गुणवत्ता के एक विग में अक्सर अरुचिकर, लापरवाह या नकली दिखता है और उन संवेदनशील त्वचा वाले लोगों को कुछ छोटी त्वचा की समस्याएं पैदा कर सकती हैं। आम तौर पर, सिंथेटिक विग्स आमतौर पर देखभाल और ठीक करने के लिए कठिन होते हैं
  • सभी wigs में उपयोग के लिए निर्देश शामिल होना चाहिए और सुनिश्चित करना कि वे जगह में रहते हैं। कुछ लोगों को उन्हें पकड़ने के लिए गोंद का इस्तेमाल करना पड़ता है, जबकि अन्य बाल बाल की जड़ों से जुड़ी चिमटी है। किसी भी मामले में, सुनिश्चित करें कि प्राकृतिक बाल चिमटी के साथ सिर पर सुरक्षित और फ्लैट रखे जाते हैं। यदि आवश्यक हो तो विग कैप का उपयोग करें
  • मत भूलो कि कुछ wigs निविड़ अंधकार नहीं हैं। देखभाल निर्देशों को खोजने के लिए लेबल की जांच करें। सामान्य तौर पर, अपने बालों के साथ मज़ेदार याद रखें और सभी विभिन्न शैलियों के साथ आप इसे दे सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप यह जानना चाहते हैं कि कौन से शैली आपको सबसे अच्छी लगती है, तो आप इसे एक बदलाव स्थल पर आज़मा सकते हैं, जहां आप एक तस्वीर अपलोड कर सकते हैं और अपने इच्छित शैली के साथ अपने बाल बदल सकते हैं।
    • कुछ छोटी शैलियों की कोशिश करने के लिए विग का उपयोग करें इसे हर दिन का प्रयोग करें या उस रात के लिए अपनी शैली बदलने के लिए एक औपचारिक घटना में उपयोग करें

    Video: 1 रात लगाके देखो बाल इतने लम्बे हो जाएंगे / Aloevera Hair Oil to Get Long hair, No Hair Fall

    चेतावनी

    • अपने बाल काट मत करो हमेशा इसे कटाने के लिए एक पेशेवर स्टाइलिस्ट से पूछें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com