ekterya.com

कैसे एक चूसने वाला चोंगो बनाने के लिए

एक विहीन रोटी सभी प्रकार के अवसरों और घटनाओं के लिए एक उपयुक्त शैली है। इसी तरह, यह काफी सीधे केश विन्यास है जो आप घर पर कर सकते हैं। आप इसे एक सुरुचिपूर्ण शादी के लिए उपयोग कर सकते हैं या जल्दी से स्टोर में कुछ खरीद सकते हैं। अपने बाल की लंबाई के बावजूद, विहीन हुए रोटी एक उपयोगी विकल्प है जो आप आसानी से और जल्दी से बना सकते हैं आप अपने बालों के लिए एकदम सही शैली बनाने के कई तरीकों से प्रयास करने की आवश्यकता महसूस कर सकते हैं, लेकिन यह मत भूलो कि इसे "बनी विहीन" कहा जाता है इस नए केश विन्यास का प्रयास करते समय आराम करो और मज़े करो। इसके बावजूद आप इसे कैसे करते हैं, अंतिम परिणाम आपको आरामदायक और आकर्षक लगना चाहिए।

चरणों

विधि 1
रोका हुआ रोटी बनाने के लिए तैयार करें

मेक ए मेस्सी बिन स्टेप 1 नामक छवि
1
आपके बाल कंघी करने के लिए सही उत्पाद चुनें नीचे आपको उन वस्तुओं की एक छोटी सूची मिल जाएगी जिन पर आप पहले से ही घर पर हैं लेकिन अगर आपके पास उन्हें नहीं है, तो चिंता न करें, क्योंकि आप केवल अपनी उंगलियों और हेयर टाई का उपयोग कर एक विहीन बुन कर सकते हैं। इसके अलावा, आप उन सभी आइटमों का पता लगा सकते हैं जिनका उल्लेख एक औषधि में दिया गया है जो कि 24 घंटों में होता है। यदि आप एक प्रमुख घटना के लिए इस केश विन्यास को बनाने पर विचार कर रहे हैं, जैसे कि शादी या एक प्रोम, तो आप पहले से तैयार कर सकते हैं और एक स्टोर ढूंढ सकते हैं जहां वे विशेष रूप से बाल देखभाल उत्पादों और सामान बेचते हैं।
  • एक तेज और सरल गन्दा रोटी बनाने के लिए, आपको लगभग 5 मिनट, अपनी उंगलियों और बालों के लिए एक लोचदार की आवश्यकता होगी।
  • अगर आपके पास अधिक समय है, नरम ब्रश ब्रश, एक मोटी दांत की कंबल और एक पनीर मिलता है, जो बाल के नुकसान की संभावना को कम करने के लिए अधिमानतः एक धातु का ताला नहीं है।
  • निर्जलदार रोटी बनाने के लिए, आखिरी धोने के बाद दो दिन बीत जाने पर बालों का प्रबंधन आसान होता है
  • मेक ए मैसे बिन स्टेप 2 नामक छवि
    2
    एक अधिक परिष्कृत शैली बनाएं बाल के लिए एक फोम चुनें जो हल्का होता है और अपने नरम और प्राकृतिक स्वरूप को खोने के बिना अपने बाल नरम बनाता है इसे अधिक शरीर देने के लिए, विशेष रूप से वॉल्यूम बनाने के लिए फोम चुनें। आप उत्पाद जार में इस जानकारी की जांच कर सकते हैं। यदि आपके बालों में बहुत नरम और पतली है या यदि आप चाहते हैं कि आपके रोड़े को लंबे समय तक विहीन हो, स्प्रे फिक्सर चुनें, आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपके बालों को बरकरार है।
  • अधिक प्राकृतिक शैली के लिए, एक स्प्रे फिक्सर का चयन करें जिसमें छोटे से छिद्र स्प्रेयर होते हैं जिससे उत्पाद को बहुत अधिक जमा करने से रोकने के लिए आप उपयोग के बीच अपने बालों को धोने के बिना इसे पुन: लागू कर सकते हैं।
  • अधिक साहसी शैली के लिए, एक एरोसोल लगानेवाला चुनें जो कड़ी बालों के बिना बहुत मात्रा में मात्रा प्रदान करता है।
  • यदि आपके बाल बेहद नरम होते हैं, या यदि इसे ताजा धोया जाता है, तो आप सूखे शैंपू या बनावट (वैकल्पिक) को जोड़ने के लिए बाल के लिए नमक स्प्रे के साथ प्रयोग कर सकते हैं।
  • मेक ए मेस्सी बिन स्टेप 3 नामक इमेज
    3
    अपने रोटी के डिज़ाइन के डिजाइन के लिए मौलिकता, ग्लैमर या परिष्कार का स्पर्श जोड़ें। हेयरपेन, सजावटी फूल, फैंसी पत्थरों के साथ हुक, छोटे सजावटी हुक या अन्य समान सामान प्राप्त करें। जब आप उनके लिए खोज करते हैं, तो उन लोगों को चुनना याद रखें जो नाजुक और उत्तम हैं (वैकल्पिक)।
  • विधि 2
    एक साधारण गन्दा रोटी बनाएं

    1
    एक तेज, सरल और सुरुचिपूर्ण शैली बनाएं अपनी उंगलियों के साथ अपने बाल कंबल और एक चोटी में पीछे की ओर या एक तरफ पकड़। हाथ में बालों के लिए एक रबर बैंड रखें, या हाथ की कलाई पर पट्टा डालकर जिसके साथ आप अपने बालों को पकड़ते हैं। एक बार जब आप अपने सभी बालों को एक तरफ इकट्ठा कर लेते हैं, तो उसे लोचदार से पकड़ लें, जब तक यह सुरक्षित नहीं लगता, लेकिन बहुत तंग नहीं है।
  • 2
    रोड़ को ऊपर ले आओ उसके बाद, आप अपनी चोटी को मोड़ सकते हैं जब तक कि यह पतले बालों की पट्टी की तरह न हों, लोचदार के चारों ओर लपेटें और उसे पकड़ने के लिए लोचदार के नीचे टिप डाल दें। दूसरा विकल्प यह है कि, जब आप प्रारंभिक चोटी का बनाते हैं, तो अपने बाल पार करने के लिए लोचदार ढंग से पूरी तरह समाप्त न करें और ढीले बालों का एक बड़ा लूप छोड़ दें।
  • रोटी के माध्यम से थोड़ा और अधिक बालों का पाश खींचो ताकि रोटी बड़ा हो या कुछ ढीले तालों को छोड़ दें ताकि सबसे अच्छा विहीन शैली बना सके।
  • रोटी के किनारे ले लो और उन्हें सावधानी से खींचें ताकि बेस व्यापक हो। लूप के केंद्र से ताले उठाओ और उन्हें यू आकार बनाने के लिए थोड़ा बाहर खींचें।
  • उन युक्तियों को खींचें जो लोचदार से बाएं और दाएं से नीचे निकलते हैं ताकि धनुष उस हिस्से में व्यापक हो जो आपके सिर को छोड़ देता है लोचदार के तहत किसी भी अनचाहे बालों को छुपाएं यदि आप चाहते हैं, तो आप उन ढीले किलों में से कुछ का उपयोग कर सकते हैं और उन्हें छिपाने के लिए लोचदार के आसपास लपेट सकते हैं, और फिर उन्हें एक कांटा के साथ जकड़ कर रख सकते हैं।
  • 3
    अलग ऊंचाइयों पर रोटी रखें। यदि आप चाहते हैं कि आपका टॉप-नेट उच्च हो, अपना सिर नीचे झुकाएं और अपने हाथों को अपने हाथों से रखें। इस तरह, आपके बालों में अधिक मात्रा होगी और कोई गांठ नहीं होगा यदि आप रोटी कम करना चाहते हैं, तो सिर के बीच या गर्दन के आस-पास के पास बाल बाँधें। चोटी उतनी ऊंची या कम हो सकती है जितनी आप चाहते हैं, लेकिन ध्यान रखें कि रोटी उस ऊंचाई पर होगी जो आप इसे पकड़ लेते हैं (उदाहरण के लिए, यदि आपकी पोनीटेल उच्च है, रोटी भी उच्च होगी)।
  • विधि 3
    वैकल्पिक विधियों के साथ एक विहीन पाई बनाएं

    1
    एक शानदार और बहुत अधिक परिष्कृत शैली बनाएं अपने बालों को एक व्यापक-दाँत कंघी और एक नरम ब्रश ब्रश के साथ कंघी करने के लिए इसे सुलझाना और किसी भी फंस गए अटैचमेंट को हटा दें (उदाहरण के लिए, स्नैप या हेयरपिन)।
    • फोम औषधि को दो बार दबाएं और अपने बालों के उत्पाद को जड़ें से शुरू करें और इसे युक्तियों पर ले जाएं।
    • अपने बाल को अधिक मात्रा देने के लिए कार्ड करें। आपके माथे के सामने अपने बालों के सामने ब्रश करें। फिर, ब्रश को अपने बालों की आधी लंबाई में रखकर देखभाल के साथ जड़ों की ओर ब्रश करना शुरू करें। जब तक आप वांछित वॉल्यूम प्राप्त नहीं करते तब तक इसे जारी रखें।
    • अपने बालों के साइड पार्ट्स के साथ प्रक्रिया को दोहराएं - आपको वांछित अनुभाग और कार्ड लेना होगा।
  • 2
    बंडलों से छुटकारा पाएं एक चोटी में अपने बालों को पकड़ो और अपने मुफ़्त हाथ से बाल के किसी भी भारी भाग को चिकना बनाना सुनिश्चित करें। यदि आपको अपने हाथ से सिर्फ एक अच्छा परिणाम नहीं मिलता है, तो विस्तृत दांत संयोजन का उपयोग करें। एक हाथ से अपने बालों को दृढ़ता से रखें और दूसरे के साथ एक रोटी में रखें
  • 3
    एक बैलेरिन रोटी बनाएं लोचदार कई बार समायोजित करके एक चोटी में अपने बालों को जकड़ें। चोटी के आधार पर अपने बालों को हवा दें जैसे कि एक बनाना बालों का जूड़ा एक नर्तकी का रोटी को समतल करें और इसे एक ही लोचदार या एक अतिरिक्त एक के साथ सुरक्षित करें (या हेयरपिन का उपयोग करें - यदि आप इसे सही करते हैं, तो केश विन्यास बहुत बेहतर दिखेगा)।
  • 4



    रोटी बनाने से पहले पतले बालों एक लोचदार के साथ, एक पनीचेल में अपने बालों को पकड़ो अपने बालों को पकड़ कर रखें और इसे अधिक मात्रा बनाने के लिए पिन करें (केंद्र से लोचदार तक कांकी) यदि आप चाहें, तो एक बाल लगानेवाला का उपयोग करें फिर, घोड़े की पूंछ के आधार के आसपास एक लूप बनाएं और इसे एक और लोचदार के साथ संलग्न करें लूप के माध्यम से सभी ढीले किस्में पास करें और एक अंतिम लोचदार के साथ पूरी रोटी सुरक्षित करें अनुक्रमित लूप से युक्तियों को फैलाने की अनुमति देता है
  • 5
    लंबे बाल के साथ एक रोटी बनाओ यदि आपके बाल अपने कंधे से 2.5 से 5 सेंटीमीटर (1 से 2 इंच) हैं, तो घोड़े की पूंछ के चारों ओर लूप बनाएं और इसे केवल एक बार लोचदार लपेटने के साथ संलग्न करें। दूसरा लूप बनाने के लिए लूप के माध्यम से बाकी बाल पास करें छोरों को पकड़ना सुनिश्चित करें ताकि वे पूरी तरह से लूप से न जाएं और इसे पूर्ववत न करें (ध्यान रखें कि पहले लूप तंग हो सकता है क्योंकि आप दूसरे को बनाने के लिए बाल एकत्र कर सकते हैं) दो छोरों को पकड़ने और ढीली गाँठ बनाने के लिए लोचदार से क्या बचा है का उपयोग करें
  • यदि आपके बाल बहुत लंबे होते हैं, तो दूसरा विकल्प चोटी का आधार लपेट करना है और यह एक और लोचदार के साथ थोड़ा सा सुरक्षित है। एक लूप बनाओ और इसे लोचदार के साथ संलग्न करें, केवल एक बार इसे लपेटकर।
  • 6
    शैली को पूरा करें एक बार किया जाता है, सिर के मुकुट की ओर धीरे से अपने बालों को सीधा करें अपने बालों को ब्रश करें ताकि यह कम विहीन हो। यदि आपको अपने फैशनेबल रोटी की जरूरत होती है तो कई घंटों या जटिल परिस्थितियों में बरकरार रहना पड़ता है, स्प्रे लगानेवाला की एक पतली परत को लागू करें।
  • विधि 4
    एक्सेंट समाप्त धनुष (वैकल्पिक)

    1
    अधिक शरीर जोड़ें अपनी अंगुलियों को मोटे भाग के माध्यम से चलाने के लिए लोचदार से इसे रिलीज और शरीर को जोड़ने के लिए। इस तरह, शैली में एक अधिक क्लासिक उपस्थिति और एक मुकुट की तरह होगा, जो इसे कार्यालय के लिए एक सही केश बनाता है।
  • 2
    एक बाल रिबन (या दो) जोड़ें अपने पसंदीदा बाल रिबन रखें, या जो आपके संगठन का पूरक है, आपके माथे से 5 सेमी (2 इंच) यदि आपके पास गोरा बाल हैं, तो दो काले या काले रंग के बाल बैंड का उपयोग करें। यदि आपके पास भूरे या काले बाल हैं, तो सफेद या हल्के रंग का बाल बैंड का प्रयोग करें।
  • 3
    बालों के लिए सजावट के रूप में हुक, ब्रोच या गहने जोड़ें. फैंसी पत्थरों या फूलों के छोटे गहने को जोड़ना आपकी शैली को उजागर करेगा। हालांकि, यह महत्वपूर्ण है कि आप चरम पर नहीं जाते हैं विहीन हुए रोटी एक सरल और सुरुचिपूर्ण शैली है। बहुत से सामान जोड़ना यह अशिष्ट और अप्राकृतिक दिखेंगे
  • 4
    पता चलता है कि यह आपके लिए सबसे अच्छा लग रहा है। अपने बालों के साथ थोड़ा सा प्रयोग करें जब तक आप सही रोटी नहीं मिलते। एक चोटी में रखकर बाल ढीले कुछ ताले छोड़ दें। एक बार जब आप बुन (घोड़े की पूंछ) का आधार बनाते हैं, तो अपने बालों को दो हिस्सों में अलग करें, उन्हें अलग से बदलें और आधार के आसपास उन्हें लपेटें। रोटी के आधार के आस-पास के बालों के कई किस्में के लिए हेयरपिन के साथ हर एक को जकड़ना। फिर, सामने और पक्षों से कुछ छोटे बाल खींचकर एक असाधारण और निर्बुद्ध शैली बनाने के लिए। आप इसे छोड़ने के लिए रोटी के पीछे हल्के ढंग से बाल खींच सकते हैं और इसे स्वाभाविक रूप से गिर सकते हैं।
  • 5
    पूरे केश पर स्प्रे लगानेवाला अपने सिर से 17 और 20 सेमी (7 और 8 इंच) की दूरी पर लगानेवाला की बोतल डाल सुनिश्चित करें। यदि आप प्रयोग करने की तरह महसूस करते हैं, तो आपको चमक से भरा एक शानदार शैली पाने के लिए चमक स्प्रे मिल सकता है।
  • 6
    अपने बनी ख़राब हुए पूरा करें एकदम सही गंदा बुन बनाने के लिए अलग-अलग तरीके हैं जितना अधिक आप अपनी शैली के साथ प्रयोग करते हैं, उतने अधिक विकल्प जिन्हें आप खोज करेंगे, और ये आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित करेंगे। जब एक बिखेरदार रोटी शैली चुनते हैं, तो सबसे महत्वपूर्ण बात यह सुनिश्चित करना है कि यह स्वाभाविक दिखता है और ट्रिम या समायोजित नहीं है। जब आप अपनी रोटी को विसर्जित करने को तैयार करते हैं, तो आपको आराम से, ग्लैमरस और असाधारण महसूस करना चाहिए। जैसा कि आप केश विन्यास करना शुरू करते हैं, आप इस शैली को ऐसे हद तक नियंत्रित कर सकते हैं जिससे लोगों को लगता होगा कि आपके बाल स्वाभाविक रूप से सही हैं।
  • युक्तियाँ

    • रात में अपने बाल ब्रैड करें ताकि यह लहराती हो। अगली सुबह, इसे एक रोटी में रखो (जल्दी) और फिर कुछ किस्में बालों को छोड़ दें (यदि आवश्यक हो)। आप शैली को पूरा करने के लिए एक बाल रिबन या टोपी जोड़ सकते हैं, या इसे छोड़ सकते हैं
    • आप आसानी से एक रोमांटिक शैली में इस केश विन्यास को परिवर्तित कर सकते हैं। आपको छोटे छोरों को बनाने के लिए केवल कुछ बाल बाल को कर्ल में डाल देना पड़ता है।
    • नरम और प्राकृतिक तरंग प्राप्त करने के लिए, रात को पहले अपने बाल धो लें और इसे तुरंत एक रोटी में संलग्न करें
    • यदि आप अपने बालों का प्रबंधन नहीं कर सकते, तो अपने हाथ को गीला करने की कोशिश करें और प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने के लिए अपने बालों को गीला कर दें।

    चेतावनी

    • इस्टैस्टिक्स को कसने से अधिक मत करो, क्योंकि वे अपने बालों को तोड़ सकते हैं और उन्हें नुकसान पहुंचा सकते हैं।
    • अपने बाल काटने पर धैर्य रखें। बेहतर परिणाम प्राप्त करने और समय बचाने के लिए एक फ्लैट ब्रश का उपयोग करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • बाल elastics या बाल straighteners
    • चौड़ा दांत कंघी
    • शीतल ब्रश ब्रश
    • वैकल्पिक:
    • बालों के लिए फोम
    • स्प्रे बाल लगानेवाला
    • फ्लैट ब्रश
    • hairpins
    • रंगीन बाल बैंड
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com