ekterya.com

कैसे नया युग ब्रांड कैप साफ करने के लिए

न्यू एरा ब्रांड की टोपी महंगे हैं। यदि आपके पास इस ब्रांड की टोपी है और आप चाहते हैं कि आपके टोपी का छिलका हमेशा तेज हो, तो यह सुनिश्चित करने के लिए निवारक उपायों को लेना सीखें कि वह बहुत गंदे न हो और अच्छे सफाई के तरीके को अप्रिय दिखने से रोकें।

चरणों

विधि 1
दैनिक टोपी को साफ करें और रखरखाव दें

स्वच्छ नया युग हॅट्स स्टेप 1 नामक छवि
1
तय करो कि कैप को देखना कितना साफ है। ज्यादातर लोग चाहते हैं कि वे अपने नए युग के ब्रांड टोपी हमेशा दिखें, जैसे वे स्टोर छोड़ गए। यदि यह आपका मामला है, तो आपको कोमल सफाई पद्धतियों का इस्तेमाल करने और टोपी को ठीक से रखने की जरूरत होगी ताकि यह अच्छी स्थिति में रहे। यदि आपको कोई चीज नहीं है कि आपकी टोपी खराब हो जाती है, लेकिन आप इसे पसीना में अप्रिय और भिगोने के लिए नहीं चाहते हैं, तो आप अधिकतर विशिष्ट विवरणों को अनदेखा कर सकते हैं और बस इसे धो लें क्योंकि आप अन्य कपड़ों के साथ करेंगे।
  • पानी में विसर्जित न करें नई कैप जिनकी उपस्थिति आप यथासंभव लंबे समय तक रखना चाहते हैं। जब तक वे बहुत गंदे न हो जाएं और ऐसा करने के लिए क्षतिग्रस्त दिखना शुरू करें।
  • यदि आप चिंतित नहीं हैं कि आपकी टोपी बिगड़ जाएगी, तो इसे पानी में डालकर इसे सोखें। यह बेहतर है अगर आप इसे वाशिंग मशीन के अंदर डाल दें। इस तरह, प्रक्रिया सरल और तेज होगी
  • स्वच्छ नया युग हॅट्स चरण 2 नामक छवि
    2
    प्रत्येक उपयोग के बाद ध्यान से टोपी को साफ करें। हर बार जब आप एक नई युग कैप लेते हैं, तो यह अनुशंसा की जाती है कि आप इसे हल्के ढंग से साफ कर लें कि यह धूल को जमा नहीं करता है। यह पहलू खासकर अगर आपके पास सफेद टोपी है ऐसा करने से एक या दो मिनट से अधिक नहीं लगेगा
  • यदि आप प्रत्येक उपयोग के बाद टोपी को साफ नहीं कर सकते, तो सप्ताह में कम से कम एक या दो बार ऐसा करने का प्रयास करें। समय के साथ, धूल कैप के तंतुओं में शामिल हो सकता है और दाग सकता है, इसका मतलब यह हो सकता है कि आपको गहरी सफाई के तरीकों का इस्तेमाल करना पड़ सकता है।
  • स्वच्छ नई युग हॅट्स चरण 3 नामक छवि
    3
    एक लिंट-जाल रोलर के साथ धूल और लिंट निकालें टोपी को नया बनाने का सबसे अच्छा तरीका हमेशा उपयोग से धूल और गंदगी को हटाने के लिए एक लिंट-फ्री रोलर को पारित करना है। इस प्रक्रिया में आम तौर पर ज्यादातर कपड़े खुदरा विक्रेताओं पर कुछ डॉलर खर्च होते हैं।
  • कुछ लिंट-जाल रोलर्स के पास बाहर चिपकने वाली चादरें होती हैं, जिन्हें आप गंदे होने और बालों से भरने के बाद बाहर निकल सकते हैं। दूसरों के पास मोटे रेशों हैं जो केवल एक दिशा में इंगित करते हैं। ये सबसे अच्छे लिंक्स-जाल रोलर्स हैं क्योंकि वे लंबे समय तक चले गए हैं और कैप पर चिपचिपा अवशेष नहीं छोड़ते हैं।
  • कैप बेचने वाले कुछ दुकानों में भी उन्हें साफ करने के लिए विशेष टोपी ब्रश की आपूर्ति होती है। यदि सेवा वास्तव में महंगा है, तो एक लिंट-स्पैन्चर रोलर खरीदने के लिए चुनें, जो मूल रूप से वही है।
  • आप चिपकने वाली टेप का उपयोग कर एक घर का बना सिगरेट लाइनर बना सकते हैं। टेप के चिपचिपा पक्ष का उपयोग करें और फिर उसे फेंक दो।
  • स्वच्छ नया युग हॅट्स चरण 4 नामक छवि
    4
    एक सप्ताह में एक बार गीला तौलिये का प्रयोग करें। सरल बाल पोंछे या हाथ पोंछे नए युग ब्रांड के कैप पर विशिष्ट स्थानों की सफाई के लिए महान हैं और उन्हें खराब होने से पहले स्थानों को विकसित करने से रोका जा सकता है। एक गीली पोंछे के साथ टोपी के अंदरूनी हिस्से को पूरी तरह से साफ़ करें और एक सप्ताह में एक बार, या अधिक बार यदि आप इसे दैनिक उपयोग करते हैं, तो बाहरी साइड पर इसे छू लें।
  • विशेष रूप से उस हाथ के किनारे पर टोहिया के अंत में फोकस करें जिसका आप सबसे अधिक बार उपयोग करते हैं और आंतरिक भाग आपको पसीना करते हैं फ़िंगरप्रिंट धब्बे, जब आप टोपी को पकड़ लेते हैं और इसे ले जाते हैं तो टोपी का छज्जा बनाते हैं। इसके अलावा, पसीना दाग कपड़े घुसना और हटाने के लिए मुश्किल हो सकता है।
  • स्वच्छ नई युग हॅट्स चरण 5 के शीर्षक वाला छवि
    5
    कैप को ठीक से रखें यदि आप इसे ड्रेसर या फर्श पर रख देते हैं, तो यह आपके सिर पर होने के समय से अधिक गंदा हो जाएगा। इसके अलावा, टोपी अलमारियों की जाली धूल, खासकर अगर आपके सामने एक दरवाजे के पास है यदि आप वास्तव में अपने नए युग के ब्रांड कैप की रक्षा करना चाहते हैं, तो इन्हें बक्से के अंदर रखें, उन्हें टिशू पेपर के आसपास लपेटा जाए ताकि उन्हें धुँधली हो सके। इस तरह, वे हर समय ताजा और साफ रहेंगे और सफाई की आवश्यकता नहीं होगी।
  • स्वच्छ नई युग हॅट्स चरण 6 के शीर्षक वाला छवि
    6
    रूमाल या एक का उपयोग करें उसके नीचे दोराग यदि आप टोपी में पसीना करते हैं, तो आप बैंड को पसीने से गंदे होने से रोका जा सकता है और आपको इसे नीचे एक बाधा बनाकर साफ करना होगा। Dorag कि कसकर अपने बालों के आसपास फिट बैठता है इस तरह, आप अपने बालों को जगह में रहने की इजाजत दे सकते हैं, आप कम से कम इतनी गहराई से नहीं घुसने के लिए टोपी और पसीना को धुंधला होने से तेल को रोकेंगे।
  • विधि 2
    टोपी अच्छी तरह से साफ करें

    स्वच्छ नई युग हॅट्स चरण 7 के शीर्षक वाला छवि
    1
    चिपकने वाली टेप के साथ टोपी पर डिकल पर लपेटने के लिए गोंद प्लास्टिक। यदि आप अपनी टोपी को देखना चाहते हैं कि यह सिर्फ स्टोर छोड़ चुका है, तो आपको स्टिकर को यथासंभव स्वच्छ रखना चाहिए। पानी जल्दी से बर्बाद हो जाएगा, यह अलग और दरार करने के लिए कारण होगा जब आप इसे साफ करते हैं, तब से इसे रोकने के लिए, आप उस पर कुछ रसोई प्लास्टिक छड़ी कर सकते हैं।
    • प्लास्टिक के एक टुकड़े को काट लें जिससे यह बड़ी मात्रा में लपेटें जिससे प्रत्येक पक्ष पर कुछ इंच के डिकल को कवर किया जा सके। फिर, डक्ट टेप के साथ इसे छड़ी और इसके साथ प्लास्टिक को सील करना सुनिश्चित करें।
  • स्वच्छ नई युग हॅट्स चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र

    Video: Calling All Cars: June Bug / Trailing the San Rafael Gang / Think Before You Shoot

    2



    ठंड, साबुन पानी के साथ सिंक भरें। यह महत्वपूर्ण है कि आप एक नई टोपी पर ठंडे पानी का उपयोग करें क्योंकि यह रंग को लीक से रोकता है। हालांकि, पुरानी टोपी पर गरम पानी का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें जो आपने पहले से ही धोया है।
  • यदि आप जानना चाहते हैं कि जब आप इसे वॉशिंग मशीन या डिशवॉशर में डालते हैं, तो सफेद कपड़े के साथ विशिष्ट क्षेत्रों को साफ़ करें। गर्म पानी में कपड़े भरें और टोपी के रंग का क्षेत्र सूखा। यदि यह फ्लेड होता है, तो इसे ठंडे पानी से धोना जारी रखें। अन्यथा, कोई समस्या नहीं है
  • स्वच्छ नई युग हॅट्स स्टेप 9 नाम वाली छवि
    3
    एक नरम ब्रश या साफ कपड़े के साथ सावधानी से दाग प्रतिबंधित। संभवतः, किसी भी दाग ​​(चाहे पसीना, तेल या अन्यथा) को साफ करने का सबसे प्रभावी तरीका, धीरे से, लेकिन दृढ़ता से, एक नया सॉफ्ट ब्रिलल टूथब्रश का इस्तेमाल थोड़ा ठंडे पानी में गिराया जाता है। दाग को ध्यान से साफ़ करने के लिए टोपी बनाने वाले हलकों को एक साथ मिलें।
  • स्वच्छ नई युग हॅट्स चरण 10 नामक छवि
    4
    ठंडे पानी से फिर से टोपी पर ब्रश ब्रश करें। साबुन के साथ टोपी को साफ करने के बाद, सामान्य पानी के साथ फिर से टूथब्रश को गीला करें और दाग को हटाने के लिए इसे फिर से सावधानी बरतें। यदि आप चाहें, तो आप एक बड़े क्षेत्र को कवर करने के लिए ब्रश के बजाय गीली पोंछे या कपड़ा का उपयोग कर सकते हैं।
  • स्वच्छ नया युग हेट्स चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    टोपी को बाहर निकालना यह महत्वपूर्ण है कि आप उस पर टोपी डाल दें जैसे कि आप इसे देखना चाहते हैं और इसका प्रयोग करने से पहले इसे 24 घंटे तक शुष्क करने की अनुमति दें। यदि आप इसे बहुत अधिक गीला करते हैं, तो आप इसके आकार का एक छोटा सा हिस्सा खो सकते हैं और ढीली और बूढ़े दिखना शुरू कर सकते हैं, जिसे आप से बचना चाहिए। फ्लैट टोपी का छज्जा के साथ टोपी रखें और ऊपरी भाग को कैप फॉर्म पर आराम करना।
  • टोपी आकार के साथ अपनी टोपी का आकार रखने पर विचार करें। आम तौर पर, इन्हें टोपी स्टोर और खुदरा कपड़ों की दुकानों पर उपलब्ध हैं। वे केवल कुछ डॉलर खर्च करते हैं और टोपी को अपनी दीर्घकालिक आकृति बनाए रखने की अनुमति देते हैं, विशेषकर जब इसे सुखाने लगता है यदि आपके पास एक समायोज्य टोपी है, तो इसे अपने द्वारा उपयोग की जाने वाली टोपी के आकार के अनुसार समायोजित रखें
  • यहां तक ​​कि अगर आप कपड़े ड्रायर पर टोपी लगाने के लिए इसे तेजी से खोजते हैं, तो इस तरह से इसे सुखाने से इसकी आकृति और साफ रूप को किसी अन्य विधि के मुकाबले तेजी से बर्बाद कर दिया जाएगा। गर्मी इसकी संरचना नरम करेगा और इसे अधिक लचीला बना देगा इसलिए, इसे बाहर सूखी जाने दें
  • स्वच्छ नई युग हॅट्स चरण 12 के शीर्षक वाला छवि
    6
    डिशवॉशर में टोपी धोने पर विचार करें किसी भी बेसबॉल टोपी को धोने के सबसे आसान और सबसे तेज़ तरीके में से एक इसे कैप आकार पर रखना है, डिशवॉशर को ठंड विकल्प पर सेट करना और आधे चक्र को बिना किसी अन्य ऑब्जेक्ट के काम करना। चक्र के माध्यम से आधे रास्ते के बारे में टोपी निकालें और इसे बाहर सूखी जाने दें।
  • यदि आप इस पद्धति का प्रयास करने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि डिशवॉशर बेहद साफ है, और इसे केवल पुराने, गैर-लुप्त होती टोपी के साथ ही करें
  • विधि 3
    एक आधिकारिक सफाई किट का उपयोग करें

    स्वच्छ नवयुग हॅट्स चरण 13 के शीर्षक वाला छवि
    1
    आधिकारिक न्यू युरा ब्रांड की सफाई किट खरीदने पर विचार करें। इस ब्रांड की किट में बुनियादी उपकरण हैं जिनकी आपको अपनी टोपी साफ और नई दिखने की आवश्यकता होगी। इन किटों को आमतौर पर टोपी के समान लगभग खर्च होता है, जो उन्हें थोड़ा महंगा बनाता है, हालांकि वे एक एयरोसोल क्लीनर, एक स्टाइल स्प्रे, सफाई ब्रश और एक इन्फैटेबल टोपी शामिल करते हैं, जो कि आप आकार बनाए रखने के लिए उपयोग कर सकते हैं टोपी का जब आप इसे इस्तेमाल नहीं करते हैं
    • इन किटों का मूल्य बहुत ही संदिग्ध है यदि आपके पास टोपी का एक बड़ा संग्रह है जिसे आप नए रूप में रखना चाहते हैं, तो यह एक खरीदने के लायक हो सकता है हालांकि, यदि आपके पास कुछ कैप्स हैं, तो शायद यह पर्याप्त है कि आप ऊपर बताए गए बुनियादी सफाई विधियों का उपयोग करते हैं
  • स्वच्छ नई युग हॅट्स चरण 14 के शीर्षक वाला छवि
    2
    पिछले inflatable पर टोपी सहेजें आप inflatable आकार बदल सकते हैं ताकि यह टोपी के आकार का आकार आप उपयोग कर सकें। इसे आखिरी स्थान पर रखें और इसे जितना आकार आप चाहते हैं, उतना ही फुलाओ, ताकि इसकी आकार बनाए रखा जा सके। वायु पंप को फुलाए जाने के लिए inflator बल्ब निचोड़ें। एक बार सही आकार हासिल करने के बाद, यह आपके सभी कैप्स के लिए काम करेगा।
  • स्वच्छ नया युग हॅट्स चरण 15 नामक छवि
    3
    टोपी का उपयोग करने के बाद सफाई ब्रश का उपयोग करें। टोपी को हटाने के बाद, इसे पिछले inflatable पर जगह और उस पर कुछ सफाई स्प्रे छिड़क। फिर, सफाई ब्रश के साथ टोपीर और टोपी के ऊपर ध्यान से ब्रश को ब्रश करें ताकि यह अच्छा दिखता रहे।
  • स्वच्छ नई युग हॅट्स चरण 16 को चित्रित किया गया चित्र

    Video: Special Report - कागज उद्योगः बढ़ती चुनौतियां

    4
    कैप पर स्प्रे मोल्डिंग स्प्रे टोपी को साफ करने के बाद, उस पर स्टाइल स्प्रेज़ लागू करें, जबकि यह अंतिम पर है आम तौर पर, यह पर्याप्त होगा कि आप 2 या 3 स्प्रे जेट्स लागू करते हैं। ऐसा करने से टोपी अपने आकार को बरकरार रखेगी और यथासंभव लंबे समय के लिए नए रूप में अच्छी लगती है।
  • यदि आप किट का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा चुनना चाहते हैं, तो सुगंधित कैप स्प्रे सस्ती कीमत के लिए उपलब्ध है, तो आप इसे आमतौर पर दस डॉलर के लिए प्राप्त कर सकते हैं आप नियमित रूप से रखरखाव देने के लिए एक छोटे-छोटे ब्रांड से टोपी के लिए सफाई स्प्रे भी खरीद सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com