ekterya.com

सैंडल रैंघो को कैसे साफ करें

बहुत से लोग इंद्रधनुष सैंडल से प्यार करते हैं, चमड़े के सैंडल के एक ब्रांड की पहचान है क्योंकि वे उन के पैर के आकार के अनुरूप हैं जो उन्हें पहनते हैं। वसंत की शुरुआत में वे बहुत अच्छे लगते हैं, लेकिन गर्मियों के अंत तक ये सैंडल रेत और धूल के कारण कुछ गंदी और विहीन हो सकते हैं जो वे उपयोग के साथ प्राप्त करते हैं। सौभाग्य से, इंद्रधनुष सैंडल काफी टिकाऊ होते हैं और उन्हें ताजा हवा देना मुश्किल नहीं होता है।

चरणों

विधि 1
गंदगी से छुटकारा पाएं

स्वच्छ रेनबो सैंडल स्टेप 1 नाम वाली छवि
1
साबुन से थोड़ा पानी तैयार करें गर्म पानी सबसे उपयुक्त है, क्योंकि बहुत गरम पानी चमड़े के इंद्रधनुष सैंडल को नुकसान पहुंचा सकता है। एक बूंद या डिश साबुन और दो मिक्स मिश्रण करने के लिए जोड़ें।
  • इमेज का शीर्षक साफ इंद्रधनुष सैंडल चरण 2
    2
    सैंडल को एक नम कपड़े से पोंछ लें। एक साफ कपड़े के कोने को गीला करें और फिर इसे अतिरिक्त पानी निकालने के लिए दबाएं। छोटे परिपत्र आंदोलनों को बनाकर गंदी क्षेत्रों को धीरे से गीला और साफ़ करें।
  • यदि आपको विशेष रूप से गंदे इलाके मिलते हैं जहां गीले कपड़ा पर्याप्त नहीं है, तो नरम ब्रश ब्रश की कोशिश करें। एक पुराने टूथब्रश उपयोगी हो सकता है
  • चमड़े को हानि पहुँचाए बिना गंदगी को छोड़ने के लिए पर्याप्त मात्रा में रगड़ने के लिए सावधान रहें।
  • छवि इंद्रप्रद इंद्रधनुष सैंडल स्टेप 3
    3
    उन्हें सूखी एक साफ कागज तौलिया के साथ, अपने सैंडल में सभी नमी निकालें सावधानी से सावधानी बरतें क्योंकि साबुन के दाग चमड़े को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • एक अच्छा विचार उन्हें फिर से उपयोग करने से पहले सूरज में उन्हें सूखने देना है। इस तरह, आप यह सुनिश्चित करेंगे कि वे पूरी तरह सूखी हैं
  • विधि 2
    खुशबू से छुटकारा

    स्वच्छ रेनबो सैंडल स्टेप 4 शीर्षक वाला छवि

    Video: आगे और पीछे से कैसे करें लोहे की कड़ाई साफ़ | how to clean Kadai from front and back

    1
    उन्हें सूर्य में छोड़ दें किसी भी अन्य विधि की कोशिश करने से पहले, थोड़ी देर के लिए सैंडल पहनने से बचें और कुछ दिनों के लिए उन्हें सूरज में सूखा। अगर वे सिर्फ गंध, पराबैंगनी किरणों और ताजी हवा की गंध शुरू करते हैं, तो वे सभी की आवश्यकता हो सकती है।
    • यहां तक ​​कि अगर यह पूरी तरह से समस्या का समाधान नहीं करता है, तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि सैंडल पूरी तरह से सूखने से पहले उन्हें साफ करने का प्रयास करें।
  • स्वच्छ रेनबो सैंडल के शीर्षक वाला चित्र, चरण 5
    2
    एंटीसेप्टिक अल्कोहल का उपयोग करें अत्यधिक केंद्रित अल्कोहल गंध को खत्म करने में मदद कर सकता है। एंटीसेप्टिक अल्कोहल के साथ कुछ कागज़ के तौलिये (वे गीली होनी चाहिए, टपकता नहीं) और उनके साथ सैंडल के हिस्से को कवर करें जो आपके पैरों के संपर्क में आते हैं। उन्हें कुछ घंटों या तौलिए सूखा तक छोड़ दें।
  • स्वच्छ रेनबो सैंडल स्टेप 6 शीर्षक वाला छवि



    3
    उन्हें वोदका के साथ स्प्रे करें एंटीसेप्टिक अल्कोहल की तरह, यह odors neutralize मदद कर सकते हैं। स्प्रे बोतल में कुछ वोदका डालें और सैंडल स्प्रे करें। उन्हें सूरज में कई घंटों के लिए सूखने दें।
  • स्वच्छ रेनबो सैंडल स्टेप 7 नाम वाली छवि
    4
    बायकार्बोनेट लागू करें यह पदार्थ अवांछित odors के सभी प्रकार को अवशोषित करने में अत्यधिक प्रभावी है। 4 एल (1 गैलन) के एक शोधयोग्य प्लास्टिक बैग के अंदर अपनी इंद्रधनुषी सैंडल रखो और आधा कप बेकिंग सोडा जोड़ें बैग को सील करें और सख्ती से इसे हिलाएं, ताकि आप सैंडल को कवर कर सकें। उन्हें कुछ दिनों के लिए छोड़ दें
  • यह कुछ प्रयास कर सकता है, लेकिन आप संभवतः उन दोनों के बीच सैंडल को मारकर और एक साफ कपड़े के साथ पोंछते हुए सभी बेकिंग निकाल सकते हैं।
  • विधि 3
    अपने पैरों को अपने इंद्रधनुष सैंडल के लिए फिट करें

    स्वच्छ रेनबो सैंडल स्टेप 8 शीर्षक वाला छवि
    1
    अपने पैरों को सावधानीपूर्वक धो लें साफ पैर होने पर आप अपनी रेनबो सैंडल को स्वच्छ और गंध से मुक्त रखने में मदद करेंगे। बौछार में दुर्गन्ध दूर करने वाला साबुन का एक बार लें और अपने पैरों को खुजली पैड से कड़ी मेहनत करें। यह न केवल आपके गंदगी को हटा देगा जो आपके सैंडल में मिल सकता है, बल्कि मृत त्वचा कोशिकाओं को भी छूट सकता है जो खराब गंधों में योगदान करते हैं।
  • स्वच्छ रेनबो सैंडल स्टेप 9 नाम वाली छवि
    2
    अपने पैरों को अच्छी तरह से सूखा। जब बौछार छोड़ते हैं, तो सुनिश्चित करें कि जैसे ही आप टखनों तक पहुंचते हैं, तब तक आप सूखना बंद नहीं करते हैं। अपने पैरों को सूखने का कठोर काम करो, यहां तक ​​कि अपनी उंगलियों के बीच भी, ताकि आप कवक से बचने के लिए कहें कि किस स्थान पर बसना है
  • यदि आपके पैरों के साथ कवक समस्याएं हैं, तो पैट पाउडर का दैनिक उपयोग करने पर विचार करें।
  • स्वच्छ रेनबो सैंडल स्टेप 10 शीर्षक वाला छवि
    3
    पैरों के लिए प्रतिपक्षी को लागू करें यह एक अच्छा विचार है, खासकर यदि आपके पास पसीने वाले पैर हैं जबकि तांबे सूखी पसीना, एंटीपर्सिफायर पसीने से अपने पैरों को रोकते हैं। यदि आपको पता चलता है कि सैंडल पहनते समय आप लगातार पसीना करते हैं, तो सुबह में कुछ एंटीपर्सिफायर लागू होते हैं। यह आपके सैंडल को साफ रखने में मदद करेगा
  • Video: कैसे (जूता) सिर्फ एक minute.1 मिनट में जूता साफ करने के लिए। मे अपने चप्पल को साफ करे। समय और धन की बचत

    स्वच्छ रेनबो सैंडल स्टेप 11 शीर्षक वाला छवि
    4
    सूरज अपने पैरों बुरी गंध का कारण बनने वाली कवक नम और अंधेरे क्षेत्रों में होती है, जैसे आपके जूते के अंदर। नंगे पैर के दौरान कुछ समय होने की कोशिश करें, बेहतर यदि वह बाहर है, ताकि आपके पैरों पर सूर्य की रोशनी तक पहुंच जाए। गंदगी से छुटकारा पाने के लिए अपने पैरों को साफ और सुखा लें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com