ekterya.com

कैसे बेहतर देखने के लिए

क्या आप खुद को सुंदर लड़की के रूप में देखना चाहते हैं जिसे आप सपना देख सकते हैं? क्या आप और भी सुंदर दिखना चाहते हैं? खैर इस लेख को पढ़ें!

चरणों

छवि शीर्षक से बेहतर देखो आप पहले से ही चरण 1 हैं
1

Video: महेंद्रा फिनसर्व से लोन कैसे ले ? How to get loan from Mahindra Finance Loan in 30 minute

बहुत मेकअप का उपयोग न करें हर समय मेकअप पहनना त्वचा के लिए अच्छा नहीं है अपने ऊपरी छिद्रों पर कुछ काजल डालें और अपने मुंह में एक पारदर्शी होंठ चमक या गुलाबी स्वर का उपयोग करें। आप अपने चेहरे या तरल eyeliner को उजागर करने के लिए एक छोटे से रौग का उपयोग कर सकते हैं, इसे ऊपरी lashes और बाहर की रेखा के बीच से लागू कर सकते हैं। यह आपकी आंखों को परिभाषित करेगा और उन्हें `बिल्ली जैसा` दिखाएगा। यदि आप किसी भी मेकअप का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो कुछ होंठ बाम का उपयोग करने की सलाह दी जाती है, जो आपके होठों को सूखने से रोकने और नरम गुलाबी रंग बनाए रखने में मदद करेगा।
  • छवि शीर्षक से बेहतर लग रहा है आप पहले से ही चरण 2 हैं
    2
    अच्छी स्वच्छता बनाए रखें दाग, मुँहासे से छुटकारा पाएं pimples और pimples, और एक स्वच्छ और ताजा त्वचा रखने की कोशिश यदि आप अभी भी ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो आप चेहरे के रंग से मिलान करने के लिए किसी छुपा या नींव श्रृंगार का उपयोग कर सकते हैं या कुछ प्राकृतिक दिखने वाले मेकअप को लागू कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि छिपाने वाला या आधार आपकी त्वचा की टोन के समान रंग है मेकअप हटाने के लिए सफाई लोशन का उपयोग करना याद रखें रोज स्नान या स्नान करें, लेकिन जब तक आप इसे शैम्पू और कंडीशनर से धोने नहीं जा रहे हैं, तब तक अपने बालों को गीला न करें। आप चाहते हैं कि रेशमी, चमकदार बाल प्राप्त करने के लिए शैम्पू के बाद हमेशा कंडीशनर लागू करें (प्लस, यह बेहतर गंध करेगा)। मॉइस्चराइजिंग लोशन का प्रयोग करें यदि आपके पास सूखी त्वचा है और सनस्क्रीन को लागू करने के लिए याद रखें यदि आप अपनी त्वचा को अंधेरे नहीं करना चाहते हैं। अपने दाँत ब्रश करें यदि आपके लिए अच्छा सांस बनाए रखना मुश्किल है, तो अपने दांतों को अच्छी तरह से ब्रश करना महत्वपूर्ण है और मुंहवाश का उपयोग करना यदि दांतों के रंग के साथ आपको समस्याएं हैं, तो अच्छा ब्रश और विरंजन एजेंटों के साथ टूथपेस्ट का उपयोग करें। एक बार में 1 से 3 मिनट के लिए अपने दाँत ब्रश करें। यदि आप अच्छा गंध करना चाहते हैं, तो कई तरह के सुगंधों का उपयोग करने का प्रयास करें शावर जेल या स्नान के तेल से शुरू करें फिर लोशन लागू करें और अपने पसंदीदा इत्र या कोलोन के संपर्क के साथ समाप्त करें।
  • छवि शीर्षक से बेहतर लग रहा है आप पहले से ही चरण 3 हैं
    3
    पानी पी लो यह आपकी त्वचा और बालों के चमक को बेहतर बनाएगा यह आपके शरीर के लिए भी अच्छा है क्योंकि, जैसा कि आप जानते हैं, मानव शरीर 80% तरल पदार्थ से बना है
  • Video: IAS 2019 परीक्षा के लिए भूगोल को बेहतर तरीके से कैसे तैयार करें Study Material for IAS preparation

    छवि शीर्षक से बेहतर लग रहा है आप पहले से ही चरण 4 हैं
    4
    पर्याप्त नींद जाओ न केवल आप बेहतर महसूस करेंगे, बल्कि अपने शरीर को ठंडा करने का मौका भी देंगे और इससे पहले दिन की तुलना में बेहतर दिखेंगे। बिस्तर पर जाने से पहले मिठाई, मीठा भोजन या भारी भोजन नहीं खाएं, क्योंकि यह आपके लिए सोना कठिन होगा। अगर आपको कुछ थकान महसूस होती है, तो आराम करने के लिए गर्म कैमोमाइल चाय से पीने का प्रयास करें। अधिक आराम करने के लिए जाने के लिए, बिस्तर पर जाने से पहले नरम संगीत सुनने की कोशिश करें। सुनिश्चित करें कि आप अपने सभी काम जल्दी करते हैं, क्योंकि अगर आप बिस्तर पर जाने से पहले उन्हें सही करते हैं, तो संभवतः आपको सोना होगा अपने बिस्तर के पास एक गिलास पानी छोड़ दें यदि आप प्यास जगाते हैं एक आरामदायक पजामा पहनें, अपना चेहरा धो लें, अपने दाँत ब्रश करें और बिस्तर पर चले जाएं। आप थोड़ी देर तक पढ़ सकते हैं जब तक आपको नींद न लगे, फिर रोशनी बंद कर दें
  • छवि शीर्षक से बेहतर लग रहा है आप पहले से ही चरण 5 हैं
    5
    स्माइल! यहां तक ​​कि सबसे बेईमान लोगों को एक सुंदर मुस्कुराहट पहनने पर सबसे अच्छा लग रहा है।
  • छवि शीर्षक से बेहतर लग रहा है आप पहले से ही चरण 6 हैं
    6



    अपने आप को रहो सिर्फ इसलिए कि आप बेहतर देखना चाहते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको नकली होना चाहिए। अपने आप को रहो बाहर की तरफ से आंतरिक सौंदर्य अधिक महत्वपूर्ण है
  • छवि शीर्षक से बेहतर लग रहा है आप पहले से ही चरण 7 हैं
    7
    सुंदर कपड़े मिल विशेष अवसरों के लिए, जैसे आप चर्च में जाते हैं, और अधिक सुंदर कपड़े पहनते हैं, लेकिन बहुत ऊँची एड़ी के बिना आरामदायक जूते पहनना याद रखें। रोज़मर्रा की गतिविधियों के लिए, तंग जींस पहनें (लेकिन बहुत तंग नहीं), अपनी पसंद और प्यारा लेकिन आरामदायक जूते की शर्ट (या थोड़ी देर में एक स्कर्ट डाल)।
  • छवि शीर्षक से बेहतर देखो आप पहले से ही चरण 8 हैं
    8
    सामान जोड़ें आप हार, कंगन, अंगूठियां, झुमके, घोड़े के लिए सामान या आप चाहते हैं कुछ भी उपयोग कर सकते हैं, विकल्प अनंत हैं! अपनी दैनिक गतिविधियों के लिए, एक हार और झुमके पर्याप्त हो सकते हैं आप रिबन या अन्य बाल गौण भी डाल सकते हैं। याद रखें कि आदर्श यह है कि आपके सामान आपके अलमारी के दूसरे मुख्य रंग के साथ गठबंधन करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप कुछ नारंगी विवरणों के साथ बैंगनी शर्ट और स्कर्ट पहन रहे हैं, तो संतरे सामान जो कि कपड़ों के मुकाबले थोड़ा उज्ज्वल है का उपयोग करें। लेकिन सामान का दुरुपयोग न करें। कम अधिक है!
  • छवि शीर्षक से बेहतर लग रहा है आप पहले से ही चरण 9 हैं
    9
    अपने शरीर को आकार में रखें इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने पड़ोस में सबसे कम उम्र की लड़की हैं। बस स्वस्थ और व्यायाम खाने की कोशिश करें यदि आप जिम जाने नहीं लेना चाहते हैं, तो याद रखें कि व्यायाम करने का एकमात्र तरीका नहीं है। आप नृत्य, तैरना, चलाने या बस बाहर जाना और खेलते हैं, जैसे कुछ कर सकते हैं!
  • छवि शीर्षक से बेहतर लग रहा है आप पहले से ही चरण 10 हैं
    10
    एक स्वस्थ बालों को रखें शैम्पू और कंडीशनर नियमित रूप से रेशमी, चमकदार और अच्छी तरह से परिभाषित बालों के लिए उपयोग करें, लेकिन इसे अच्छी तरह से कुल्ला याद रखना, यह भारी या लंगड़ा नहीं है। बालों को अच्छी तरह से धोने से खोपड़ी की खुजली हो सकती है आप अपने सुंदर बालों को दिखाने के लिए विभिन्न प्रकार के केश भी उपयोग कर सकते हैं। चोटी सबसे सुंदर और सरल केशविन्यासों में से एक है। आप इसे लट में रख सकते हैं, पक्ष से बंधा कर सकते हैं या बस इसे ढीले छोड़ सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • बहुत मेकअप का उपयोग न करें
    • आपकी मुस्कान प्राकृतिक दिखानी चाहिए, मजबूर नहीं है या गलत नहीं।
    • यदि आप वास्तव में दबाना चाहते हैं, तो ब्रश करने से पहले टूथब्रश पर थोड़ी बिकारबॉनेट लागू करें। यह अजीब लगता है लेकिन यह काम करता है!
    • यदि आप थके हुए हैं और आपकी आँखें सामान्य से अधिक गहरा दिखाई देती हैं, तो अपनी आंखों के नीचे थोड़ा सा सफेद आइलाइनर का उपयोग करें। चिंता मत करो, यह सुरक्षित है!

    चेतावनी

    • सुंदर दिखने के लिए श्रृंगार का उपयोग करना आवश्यक नहीं है।
    • यह आलेख आपको और अधिक लोकप्रिय बनाने के लिए अभिप्रेत नहीं है, इसमें आपको बेहतर देखने के लिए केवल युक्तियां शामिल हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • मेकअप (वैकल्पिक)
    • व्यक्तित्व
    • प्यारा कपड़े
    • सामान
    • भरोसा
    • एक अच्छा मुस्कान
    • अच्छी स्वच्छता
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com