ekterya.com

कैसे एक लाश को पेंट करने के लिए

ज़ोंबी, मृत या गोथिक श्रृंगार के साथ भ्रूण को भ्रमित न करें कार्पसेपेंट काले धातु बैंड की पसंदीदा मेकअप शैली है। यह मेहेम के गायक के साथ हुआ, प्रति "मृत" ओहलीन, जो मंच पर एक लाश की तरह देखना चाहता था। एक लाश बनाने के लिए, नीचे दिए गए निर्देशों का पालन करें।

चरणों

Video: जानवरो ने क्षतविक्षत किया लाश को घने जंगलो मे फांसी लगाई थी युवक ने 20दिनो से झूल रहाथा फांसीफंदे पर

1
अपने चेहरे पर सफेद आधार की पतली परत को लागू करें सुनिश्चित करें कि आप अपना चेहरे को हल्का बनाये रखने के लिए पर्याप्त मेक-अप का उपयोग करते हैं, लेकिन गीशा या एक जोकर की तरह दिखना नहीं आम तौर पर, जब तक आप मुखौटा या "फ्लोटिंग फेस" प्रभाव प्राप्त नहीं करना चाहते, तब तक आपके जबड़े और गर्दन की रेखा भी रंगना भी एक अच्छा विचार है।
  • Video: Vastu: Which colour brings luck to your home, जानिए कौनसा रंग आपके घर के लिए है शुभ

    2
    सफेद आधार पर सफेद या पारभासी पाउडर लागू करें (वैकल्पिक)। यद्यपि इस कदम को अनदेखा किया जा सकता है, यह आपको सफेद रंगों को रंगों से रंगे रहने से या अपना चेहरा छोड़ने से रोकने में मदद करेगा।
  • इसे लंबे समय तक रखने के लिए चरण 1 और 2 को दोहराएं जब तक आप एक मुखौटा प्रभाव प्राप्त नहीं करते
    लागू कोरपसेपेंट चरण 2 बुलेट 1 नामक छवि
  • 3
    अपने आँखों के आसपास प्रचुर गहरे नीले, बैंगनी या काली आंखों के झुंड को लागू करें अपने भौहों और आंखों के बीच पूरे स्थान को कवर करने के लिए आवश्यक सभी छाया का उपयोग करें। अपनी आंखों के नीचे उचित राशि लागू करें
  • बस अपनी आंखों के छिद्रों को रूपरेखा करने के लिए छाया को लागू करने के बजाय, मकड़ी का आविष्कार, टाँके, मृत, बहने वाली श्रृंगार या बेल का प्रभाव डालने का प्रयास करें


    लागू कोरपसेपेंट चरण 3 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • Video: Manoj Sinha और Keshav Maurya कैसे हुए Yogi के मुकाबले UP CM की रेस से बाहर

    4
    अपनी आँखों के आसपास काली आलिलर की एक मोटी परत को लागू करें। इससे आंख छाया और आपके प्राकृतिक भौहें उजागर करने में मदद मिलेगी।
  • 5
    यदि आप चाहें, तो एक अंधेरे लिपस्टिक का उपयोग करें लिपस्टिक का रंग आपकी आंखों के रंग के साथ गठबंधन करना होगा ताकि एक अधिक संयोजक प्रभाव हो। दोबारा, सिर्फ एकदम सही लाइनें लगाने की बजाय साइड इफेक्ट बनाने पर विचार करें, जैसे सिलाई या मैक मेकअप
  • युक्तियाँ

    • मंच पर या गड्ढे में हैं, यह बहुत गर्म है, तो जलरोधक मेकअप का उपयोग करें या जटिल डिजाइन से बचने हो जाता है, यह पसीने से मिटा खत्म हो जाएगा और यदि आप बार जब आप एक टच-अप हर कुछ घंटों देने के लिए की जरूरत नहीं है बुरा लगेगा ।
    • बड़ी मात्रा में पेंट लागू करने के लिए स्पंज बहुत उपयोगी है। बाकी के लिए, अपनी उंगलियों (उन्हें धोने के लिए मत भूलना) या एक नरम श्रृंगार ब्रश का उपयोग करें।
    • अनाज से बचें कॉन्सर्ट खत्म हो गया है जब अपने श्रृंगार से दूर ले लो। ठंड क्रीम तालाब प्राप्त करें (कॉस्मेटिक टर्पेन्टीन का उपयोग करें यदि आप किसी अन्य महंगे सफाई क्रीम की तुलना में कम महंगा और अधिक कुशल चाहते हैं) विशेष रूप से श्रृंगार, इसे एक मिनट तक बैठने दें और फिर इसे साफ करें अपनी पलकों पर श्रृंगार को साफ करने के लिए एक स्वाद या कपास की गेंद का प्रयोग करें, यह अधिक नाजुक है। मेकअप के किसी भी निशान को हटाने के लिए हल्के साबुन के साथ अपना चेहरा धो लें बहुत ही रगडें मत करो, यही अनाज पैदा करता है। आपकी त्वचा पर वसा के प्राकृतिक स्तर को बनाए रखने के लिए अपना चेहरा धोने के बाद मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें मॉइस्चराइज़र मेक-अप को हटाने के लिए भी काम करता है, लेकिन अगर आप इसका इस्तेमाल करते हैं, तो आपको इसे दो बार पास करना होगा।
    • यह आवश्यक नहीं है कि आप अपने पूरे शरीर को पेंट करें जब तक कि आप ट्रविव किवीटीटी न हों, उस स्थिति में आप अपने पूरे शरीर को पेंट कर लें और लंबी आस्तीन का इस्तेमाल करें। अधिकांश काले धातु के प्रशंसक केवल उनके चेहरे को रंगते हैं, क्योंकि कोई भी मज़े से बाहर होने के दौरान खुद को पूरी तरह से चित्रित करने में तीन घंटे बिताना नहीं चाहता है। यदि आप कपड़े पहनते हैं जो बहुत अधिक त्वचा दिखाते हैं, तो केवल आपकी त्वचा के प्राकृतिक स्वर से भ्रमित होने वाले मेकअप के सफेद किनारों को कम करना
    • प्रेरणा प्राप्त करने के लिए किंग डायमंड, बेहेमोथ, अमर, दिममू बोर्गीर इत्यादि जैसे संगीतकारों की शैलियों को देखो या खोजिए। यदि आपको सीधे लाइन बनाने में परेशानी हो रही है, तो किनारों को पहले बनाएं

    चेतावनी

    • लेबल पढ़ें! कुछ सौंदर्य प्रसाधन त्वचा को परेशान कर सकते हैं, खासकर जब आप आँखों के आसपास उनका उपयोग करते हैं सभी कॉस्मेटिक उत्पादों के साथ, कंपनी के साथ परामर्श करें, जो यह सुनिश्चित करने के लिए बनाती है कि आप जो उपयोग करने जा रहे हैं, आपको चोट नहीं पहुंचेगी। Parabens, सीसा और उन चीजों से सावधान रहें जो आप से एलर्जी हो।
    • गॉथिक श्रृंगार को लाश के साथ भ्रमित मत करो! गोथिक श्रृंगार सामान्य मेकअप के रूप में लागू किया जाता है और कुछ धुंधला होता है। लाश को आमतौर पर प्रस्तुतियों के लिए उपयोग किया जाता है और लगभग चेहरे की पेंटिंग का एक रूप है। यह धुंधला से अधिक अपारदर्शी है, जैसे बड़े, अच्छी तरह से परिभाषित आकृतियों के साथ एक मुखौटा।
    • जब आप अपने आप को साफ करते हैं, तो अपना चेहरा धूमिल न करें, बस न्यूरूरिज़र में एक ऊतक डालें और इसे स्वयं पर काम करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com