ekterya.com

मुँहासे को कम करने के लिए क्रीम क्रीम कैसे उपयोग करें

क्या आपने कभी चेहरा क्रीम का जार देखा है और आश्चर्य है कि यह कैसे करते हैं? इसका उत्तर आश्चर्यजनक है: ठंडे क्रीम आपकी त्वचा को जवान, साफ़ और हाइड्रेटेड दिखते हैं! उत्पाद एक न्यूरॉइराइज़र, गहरी सफाई, मुँहासे उपचार, श्रृंगार हटानेवाला और चेहरे का मुखौटा है! मुँहासे और आज के जटिल नियमों के लिए सभी उत्पादों से पहले शीत क्रीम होते हैं वास्तव में, महिलाओं ने वर्ष 200 के बाद से उनकी त्वचा का ख्याल रखने के लिए इसका इस्तेमाल किया है! यहां आपके पास सुंदरता से संबंधित कई अनुप्रयोग हैं जो वास्तव में काम करते हैं

चरणों

मुस्कान को कम करने के लिए शीत क्रीम का प्रयोग करें छवि शीर्षक 1

Video: Vicco turmeric क्रीम के फायदे। एक ऐसी क्रीम जो बिलकुल सेफ है।

1
फार्मेसी से एक क्रीम क्रीम चुनें या अपनी खुद की क्रीम करें। व्यंजन ऑनलाइन उपलब्ध हैं ठंडे क्रीम तालाबों (हरी टोपी के साथ की बोतल) अमेरिका में सबसे अधिक बिकने वाला ब्रांड है, लेकिन कुछ महिलाएं अन्य प्रकार के ब्रांडों को पसंद करती हैं जिनमें सोडियम बोराटे होते हैं, जो कि पॉन्ड्स के पिछली सूत्रीकरण में एक घटक होता है। Jergens सभी उद्देश्य चेहरे क्रीम फार्मेसियों में आमतौर पर उपलब्ध एक और ठंडा क्रीम है।
  • मुंह को कम करने के लिए शीत क्रीम का उपयोग करें शीर्षक छवि 2
    2
    सुबह, अपना चेहरा साफ करने के लिए और अपने हाथ धोने के लिए अपनी सफाई क्रीम का उपयोग करें। जार से ठंड क्रीम के एक पैसा-आकार के हिस्से को निकालने के लिए अपनी उंगलियों का उपयोग करें। ठोड़ी से ऊपरी आंदोलनों के साथ चेहरा मालिश क्रीम को एक या दो मिनट के लिए जोड़ें ताकि उसे अपने छिद्रों में किसी भी सीबूम को भंग करने का समय मिल सके।
  • मुस्कुराहट को कम करने के लिए शीत क्रीम का उपयोग करें शीर्षक छवि 3
    3
    क्रीम निकालें क्रीम हटाने के दो तरीके हैं: यदि आपकी त्वचा बहुत शुष्क है, तो एक नरम कपड़ा ले लो और धीरे से रगड़ें अवशिष्ट क्रीम आपकी त्वचा को मॉइस्चराइजिंग संरक्षण की एक अतिरिक्त परत देगा यदि आपकी त्वचा में वसा सामान्य है, तो ठंडे क्रीम को साफ करने के लिए गर्म कपड़े का उपयोग करें किसी भी शेष क्रीम हटाने के लिए अपने चेहरे पर थोड़ा गर्म पानी स्पलैश।
  • मुँहासे को कम करने के लिए शीत क्रीम का प्रयोग करें छवि शीर्षक 4
    4
    एक साफ तौलिया के साथ अपने चेहरे को ताजी हवा दें या धीरे से सूखें।
  • मुस्कुराओ को कम करने के लिए शीत क्रीम का प्रयोग करें छवि शीर्षक 5
    5
    एक बार जब आपका चेहरा सूख जाता है, तो आप एक टॉनिक को आवेदन करना चुन सकते हैं। बीसवीं सदी की पहली छमाही में महिलाओं को अक्सर डायन हेज़ेल, एक, सस्ती कोमल और प्रभावी टॉनिक अपने स्थानीय फार्मेसी की प्राथमिक चिकित्सा अनुभाग में उपलब्ध इस्तेमाल किया।
  • मुस्कुराहट को कम करने के लिए शीत क्रीम का उपयोग करने वाला इमेज चरण 6
    6
    टॉनिक हवा में सूखने के बाद, कुछ महिलाएं न्यूरॉइराइजर को लागू करना चुनती हैं। हालांकि, दूसरों को लगता है कि शीत क्रीम उनकी त्वचा को पर्याप्त moisturizes और इस कदम को छोड़ दें।
  • मुंह को कम करने के लिए शीत क्रीम का उपयोग शीर्षक वाली छवि 7
    7



    सूखे, लाल या दानेदार भागों पर क्रीम की थोड़ी मात्रा में रगड़ें। शीत क्रीम इन क्षेत्रों को हाइड्रेट करेगा और मेकअप को सुचारू रूप से स्लाइड करने की अनुमति देगा।
  • मुंह को कम करने के लिए शीत क्रीम का उपयोग शीर्षक वाली छवि 8
    8
    नए स्थानों पर क्रीम की थोड़ी मात्रा में रगड़ें, आपको गायब करने और जल्दी से ठीक करने में मदद कर सकता है।
  • मुस्कुराहट को कम करने के लिए शीत क्रीम का उपयोग शीर्षक वाली छवि 9
    9
    यदि आप अपनी त्वचा को चुटकी लेते हैं, तो इस क्षेत्र में ठीक से कीटाणुरहित और औषधीय होने के बाद थोड़ी मात्रा में त्वचा क्रीम लागू होते हैं, यह मदद कर सकता है कि छोटे खुले दोष भद्दा क्रस्ट्स के बिना तेजी से ठीक हो जाते हैं। क्रीम क्रीम भी इस क्षेत्र को सुरक्षात्मक परत के रूप में मददगार बनाती है जिससे कर्कश श्रृंगार पैदा हो सकता है
  • मुंह को कम करने के लिए शीत क्रीम का उपयोग शीर्षक वाली छवि 10
    10
    वैकल्पिक: हमेशा की तरह एंटी-मुँहासे कॉस्मेटिक नहीं, एक मुफ्त तालक लागू करें
  • छवि का शीर्षक शीत क्रीम का उपयोग करने के लिए मुँहासे कम करें चरण 11
    11

    Video: ये कील मुहांसे (Pimples,Acne) को दूर करने का उपाय / Pimples kaise hataye / Pimples removal

    रात में, इस प्रक्रिया को दोहराएं। यदि आप श्रृंगार का उपयोग करते हैं, तो मेकअप हटाने के लिए थोड़ी सी ठंडा क्रीम का उपयोग करें क्रीम साफ करने के लिए एक नरम कपड़े का उपयोग करें पहले से अपना चेहरा साफ करें
  • मुस्कुराहट को कम करने के लिए शीत क्रीम का इस्तेमाल करने वाली छवि का शीर्षक 12
    12
    वैकल्पिक: यदि आपकी त्वचा में बहुत अधिक ब्लैकहैड्स और चिपका हुआ छिद्र होता है या बहुत सूखा है, तो रात में अपने चेहरे पर क्रीम के एक चम्मच ठंडा क्रीम लागू करें। इसे सुबह तक छोड़ दें, फिर इसे सामान्य रूप से साफ करें एक पुरानी तकिया (साफ) का उपयोग करना सुनिश्चित करें मुखौटा बिस्तर पर एक तेल का अवशेष छोड़ सकता है।
  • युक्तियाँ

    • संयुक्त राज्य अमेरिका में UU। ठंडे तालाबों का क्रीम एक हरे रंग की टोपी है, नीले टोपी के साथ तालाब जार सामान्य लोशन है।
    • अपने चेहरे पर क्रीम लागू न करें, ठंडे क्रीम तेल आधारित है, इसलिए यह तेल के छिद्रों में अच्छे तरीके से घुल सकता है। तेल तेल घुल जाता है, लेकिन पानी इसे पीछे हटा देता है यदि आपका चेहरा गीला है, तो क्रीम क्रीम तुरंत स्लाइड होगा।

    चेतावनी

    • सबसे ठंडे क्रीम में खनिज तेल होते हैं हालांकि खनिज तेल (unscented बच्चे तेल) (अवरुद्ध pores नहीं होगा) मुँहासे के खिलाफ है, लोगों का एक अल्पसंख्यक यह के प्रति संवेदनशील हैं। यदि आप जानते हैं कि आप खनिज तेलों के प्रति संवेदनशील हैं, तो क्रीम क्रीम का उपयोग नहीं करें।
    • ठंडे क्रीम सेबम और गंदगी लाती है जो त्वचा की सतह पर छिद्रों को रोकती है। शुरुआत में आपको अपने चेहरे को धोने के तुरंत बाद अपने पियर्स के सफेद स्राव में वृद्धि दिखाई देगी। वे गंदगी से भरा हुआ छिद्र हैं यदि ऐसा होता है, तो गंदगी को हटाने में मदद करने के लिए एक मिट्टी का मुखौटा उपयोग करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: गोरा होने के चक्कर मे चेहरा खराब ना कर बैठे I Dekhiye Full Review SkinLite Cream Ke Bare Me..

    • ठंडा क्रीम
    • कोल्ड क्रीम हटाने के लिए शीतल कपड़ा, कपास की गेंद या पोंछे
    • वैकल्पिक: चुड़ैल हेज़ेल या अन्य प्रकार की टॉनिक, मॉइस्चराइज़र और मिट्टी का मुखौटा
    • सुझाव: एक पुरानी साफ तकिए का मामला
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com