ekterya.com

रंग के साथ मॉइस्चराइजिंग क्रीम का उपयोग कैसे करें

यह संभावना है कि आप अच्छी तरह से सुधारक और बेस को जानते हैं, लेकिन अगर मेकअप कॉरिडोर के नए उत्पाद आपको डूबते हैं, तो ध्यान रखें कि आपकी त्वचा की जरूरत क्या है यदि आपके पास सूखी त्वचा है और आपको भारी कवरेज का आधार नहीं है, तो संभवतः रंग के साथ एक मॉइस्चराइजिंग क्रीम आपके लिए उत्कृष्ट है। रंग के साथ मॉइस्चराइजिंग क्रीम अकेले या साधारण मेकअप रूटीन के हिस्से के रूप में उपयोग करने के लिए पर्याप्त मॉइस्चराइजिंग हैं - इसमें त्वचा में किसी भी रंग असंतुलन को ठीक करने के लिए पर्याप्त रंग भी होते हैं।

चरणों

भाग 1

रंग के साथ एक मॉइस्चराइज़र चुनें
छवि टिंटेड मॉइस्चराइजर स्टेप 1 का उपयोग करें
1
रंग और बेस के साथ मॉइस्चराइजिंग क्रीम के बीच अंतर। दोनों पानी के आधार पर उत्पाद होते हैं जिनमें गीला एजेंट, तेल और रंगद्रव्य होते हैं (कुछ कवरेज प्रदान करने के लिए)। हालांकि, रंग मॉइस्चराइजर्स बेस से अधिक गीला एजेंट होते हैं।
  • श्रृंगार लाइन के अनुसार, यह संभव है कि रंग और कुर्सियां ​​के साथ मॉइस्चराइजिंग क्रीम लगभग समान हैं, इसलिए आपको विभिन्न उत्पादों की कोशिश करनी होगी।
  • छवि टिंटेड मॉइस्चराइजर स्टेप 2 का उपयोग करें
    2
    तय करें कि आपको रंग के साथ मॉइस्चराइजिंग क्रीम का उपयोग करना चाहिए। यदि आपके पास शुष्क त्वचा है और कुछ कवरेज प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप रंग के साथ मॉइस्चराइजिंग क्रीम का उपयोग कर सकते हैं। क्रीम की मॉइस्चराइजिंग और कम करने वाले कारक त्वचा को नमी दे देंगे और इसे सील करेंगे।
  • आधार उन लोगों के लिए बेहतर है जिनके पास तेल की त्वचा है और वे भारी कवरेज प्राप्त करना चाहते हैं।
  • टिंटेड मॉइस्चराइजर का उपयोग करें चित्र शीर्षक 3 चरण
    3
    एक मॉइस्चराइजिंग क्रीम चुनें जो आपके रंग के समान रंग है। कोशिश करो क्रीम का रंग आपके चेहरे के समान है यदि आप मेकअप काउंटर पर हैं, तो अपने चेहरे के एक तरफ या अपने हाथ की पीठ पर थोड़ी कोशिश करें यदि त्वचा अच्छी तरह से फैल जाती है और एक ही स्वर है तो आपको त्वचा पर उत्पाद को देखने में सक्षम नहीं होना चाहिए। आपको यह भी देखना चाहिए कि त्वचा कैसे इसे अवशोषित करती है।
  • सर्दियों के दौरान, आप अपनी त्वचा की टोन से थोड़ा अधिक गहरा रंग का उपयोग कर सकते हैं। इस तरह, आप थोड़ा रंग जोड़ सकते हैं और कमाना प्रभाव प्राप्त कर सकते हैं।
  • Video: क्रीमों के साइड-इफेक्ट्स से कैसे बचें। How to get recovery from sideeffects.

    छवि टिंटेड मॉइस्चराइजर स्टेप 4 का उपयोग करें
    4
    सूर्य की सुरक्षा की जांच करें कई रंग मॉइस्चराइजर्स सूरज की सुरक्षा प्रदान करते हैं और लेबल पर एसपीएफ़ शामिल करते हैं। यदि आप एक अतिरिक्त सनस्क्रीन लागू नहीं करते हैं, तो आप रंग के साथ मॉइस्चराइजिंग क्रीम की तलाश कर सकते हैं जिसमें कम से कम 30 एसपीएफ़ होता है और यह आपकी यूवीए और यूवीबी किरणों के विरुद्ध रक्षा करता है।
  • याद रखें कि क्रीम की सनस्क्रीन कुछ घंटों के बाद काम करना बंद कर देगी, जब तक कि आप इसे फिर से लागू नहीं करते या दिन के दौरान एक और सनस्क्रीन लागू होते हैं।
  • टिंटेड मॉइस्चराइजर का प्रयोग करें चित्र शीर्षक चरण 5
    5
    ब्रश चुनें यद्यपि आप अपनी उंगलियों के सुझावों के साथ अपने चेहरे पर क्रीम को रगड़ कर सकते हैं, लेकिन आपके पास ब्रश के साथ अधिक नियंत्रण हो सकता है। आप एक डबल फाइबर ब्रश का उपयोग कर सकते हैं यह ब्रश छोटा है और एक फ्लैट सिर है ताकि आप त्वचा पर रंग लागू कर सकते हैं या धुंधला कर सकते हैं।
  • यदि आप ब्रश का उपयोग करते हैं, तो आप एयरब्रश मेकअप प्रभाव को प्राप्त कर सकते हैं।
  • भाग 2

    रंग के साथ moisturizer लागू करें



    1
    एक पूर्व-बेस के साथ एक मॉइस्चराइजिंग क्रीम का मिश्रण करें बहुत कम मात्रा में रंगहीन न्यूरॉइराइज़र और उंगलियों पर एक प्रीबेस करें और उन्हें अच्छी तरह से मिलाकर डालना। गालों और माथे पर थोड़ा छूकर मिश्रण को त्वचा पर आसानी से फैलाने के लिए लागू करें। ठोड़ी पर, मंदिरों पर और आंखों के नीचे पैटिंग के साथ इसे लागू करें।
    • रंग के साथ मॉइस्चराइजिंग क्रीम लगाने से पहले इसे एक मिनट के बारे में त्वचा पर बैठने दो।
  • 2
    त्वचा पर रंग के साथ मॉइस्चराइजिंग क्रीम के कुछ स्पॉट लागू करें। अपनी उंगलियों के साथ एक मटर-आकार की मात्रा ले लो गाल पर, माथे पर, आँखों के नीचे और नाक पर पैच लागू करें
  • आप उन जगहों पर क्रीम भी लागू कर सकते हैं जहां आपकी त्वचा विचलित हो जाती है।
  • 3
    त्वचा पर क्रीम धो लें ब्रश लें और क्रीम को व्यापक आंदोलनों के साथ त्वचा पर फैलाएं। ब्रश को अपने चेहरे पर ले जाने के दौरान कई छोटी मंडलियां बनाएं
  • यह आंदोलन को ज्यादा मार्गदर्शन नहीं करने के लिए अंत के पास ब्रश रखने के लिए उपयोगी हो सकता है।
  • 4
    लाइनों को धुंधला करें आंखों के नीचे, नाक के नीचे और जबड़े की कतार में क्रीम लगाने के लिए ब्रश का उपयोग करें श्रृंगार की दृश्यमान लाइनों से बचने के लिए ठोड़ी के नीचे जबड़े का विस्तार करना सुनिश्चित करें
  • यदि मुश्किल स्थानों तक पहुंचने के लिए ब्रश बहुत बड़ा है, तो इसे एक छोटे या पतले एक को बदलें
  • Video: सुंदर त्वचा के लिए रात की क्रीम कैसे बनाए Homemade Night Creams For Fairness - Beauty Tips

    5
    आंखों के नीचे एक छिपकली को लागू करें मलाईदार छिपाने वाले को लागू करने के लिए गोल ब्रश का उपयोग करें। पेंसिल के रूप में संभव के रूप में eyelashes के आधार को लागू करें। आंखों के कोनों पर इसे फैलाना और पलकों के आधार के छोर से थोड़ा परे जाना सुनिश्चित करें।
  • छिपानेवाला त्वचा को एक समान रंग दे सकता है जो रंग के साथ मॉइस्चराइजिंग क्रीम के साथ जोड़ दिया जाएगा।
  • 6

    Video: स्ट्रेच मार्क्स रोकने के लिए क्या करें ? strechmin stretch marks cream review its uses , how to use

    थोड़ा सा पाउडर के साथ क्रीम ठीक करें। क्रीम को पिछले लंबे समय तक बनाने के लिए, शीर्ष पर पाउडर की एक पतली परत लागू करें। पाउडर में एक बड़ा ब्रश डुबकी जिसे आप आमतौर पर इस्तेमाल करते हैं और धीरे-धीरे अपने चेहरे पर इसे साफ़ करें। आंखों के नीचे भी इसे पारित करने के लिए सुनिश्चित करें, जहां आपने पर्सलर को लागू किया था
  • याद रखें कि आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले पाउडर के आधार पर, यह संभव है कि आप अपनी त्वचा को अतिरिक्त कवरेज या रंग जोड़ दें, अतः केवल एक पतली परत लागू करें
  • और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com