ekterya.com

विस्तृत ब्रमीड टोपी कैसे पहनें

1 9 50 और 1 9 60 के दशक में चौड़े-पुष्पयुक्त टोपी संगठनों का एक अनिवार्य हिस्सा था, लेकिन आज उनका उपयोग अक्सर नहीं किया जाता है। इसलिए, कई लोगों के लिए, सही टोपी चुनना एक बड़ी चुनौती हो सकती है यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि वह आपकी शैली और चेहरे से मेल खाता है सौभाग्य से, यदि आप चुनने के कार्य के लिए कुछ समय समर्पित करते हैं, तो आप एक ऐसी शैली बना सकते हैं जो आपको उपयुक्त बनाती है और आपको अच्छे दिखती है। इस तरह, आप महान आत्मविश्वास के साथ एक व्यापक ब्रूमिड टोपी पहन सकते हैं।

चरणों

विधि 1

अपने चेहरे के आकार के अनुसार एक टोपी चुनें
एक शीर्षक वाला चित्र जिसे एक वाइड ब्रम हेट चरण 1 पहनें
1
हीरे के आकार के चेहरों के लिए, यह एक छोटा सा ब्रमीड टोपी पहनने का एक अच्छा विचार है अगर आपका चेहरा गायों के स्तर पर चौड़ा हो जाता है, तो इसका सबसे अधिक संभावना एक हीरा का आकार होता है। इस मामले में, आपका सबसे अच्छा विकल्प छोटे पंखों और तंग कप के साथ टोपियाँ हैं, जैसे फेडोरा या "ट्रिलबी" (महसूस किया गया)।
  • एक शीर्षक वाली छवि जोड़ी गई है, एक वाइड ब्रम हैट चरण 2

    Video: छोटे बाख की टोपी

    2
    लम्बी चेहरे के लिए, एक व्यापक पुल के साथ टोपी का उपयोग करना सबसे अच्छा है इस प्रकार का एक चेहरा व्यापक से अधिक लंबा है। अंडाकार चेहरे वाले ज्यादातर लोग एक गोल चिन देते हैं इस मामले में, आप अपने चेहरे की लंबाई से ध्यान भंग करने के लिए एक व्यापक पुल या एक चरवाहा टोपी के साथ एक फेडोरा का उपयोग कर सकते हैं इसके अलावा, छोटे विंग टोपी से बचें
  • इमेज शीर्षक वाला एक वाइड ब्रम हैट चरण 3 पहनें
    3
    गोल चेहरे के लिए, यह एक अच्छा विचार है कि नुकीले टोपी चुनें। यदि आपका चेहरा व्यापक है, तो यह गोल है। इस मामले में, विषम टोपी आपके लिए एक अच्छा विकल्प है, क्योंकि वे आपके चेहरे के सममित आकार के साथ एक विरोधाभास पैदा करेंगे। एक उच्च शिखर कांच वाला या झुका हुआ पंख वाला आप पर अच्छा लगेगा दूसरी ओर, एक गोल कप या पंख वाले टोपी से बचने के लिए बेहतर होगा, क्योंकि वे आपके चेहरे के आकार पर ध्यान आकर्षित करेंगे।
  • एक शीर्षक वाली छवि जोड़ी गई है, एक वाइड ब्रम Hat चरण 4
    4
    वर्ग के आकार वाले चेहरे के लिए, वक्र के साथ एक टोपी का उपयोग करना बेहतर होता है यदि आपका चेहरा गायों के स्तर पर चौड़ा हो जाता है और आपके जबड़े बड़े होते हैं, तो यह संभवत: वर्ग है। इस मामले में, आप लचीली विंग टोपी का उपयोग कर सकते हैं, जैसे कि गेंदबाज की टोपी, या वक्र और गोलाकार किनारों के साथ, जैसे कि गेंदबाज की टोपी एक प्रमुख शीर्ष टोपी पहनने से आपका चेहरा लंबा हो सकता है
  • विधि 2

    एक शैली चुनें
    इमेज शीर्षक वाला एक वाइड ब्रम हैट पहनाओ चरण 5
    1
    विभिन्न टोपी शैलियों की तलाश करें व्यापक-चरम टोपी की एक विस्तृत विविधता है विभिन्न ब्रांडों और शैलियों का पालन करने की कोशिश करें और निर्धारित करें कि आप क्या पसंद करते हैं। आप अपनी वरीयता के विचार पाने के लिए इंटरनेट खोज सकते हैं या टोपी की दुकान पर जा सकते हैं। उस जगह पर विचार करें जहां आप रहते हैं और दूसरों को इस सहायक को कैसे अनुभव होगा। उदाहरण के लिए, काउबॉय टोट्स संयुक्त राज्य के दक्षिण और मिडवेस्ट में आम हैं, लेकिन शायद ही कभी उत्तर में उपयोग किया जाता है।
    • कुछ सबसे लोकप्रिय चौड़े ब्रांडेड टोपी कैनोटीयर (या गोंडोलियर), फेडोरा, ट्रिलबी, जुआरी, गेंदबाज टोपी और चरवाहे टोपी हैं।
    • मशरूम टोपी में एक गोल मुकुट के साथ 5 सेमी (2 इंच) चौड़ा चौड़ा होता है। यह शैली उन्नीसवीं और बीसवीं शताब्दी की शुरुआत में काफी लोकप्रिय थी।
    • पुराने पश्चिम की टोपी, या काउबॉय भी बुलाया जाता है, जिसे संयुक्त राज्य के मिडवेस्ट में इस्तेमाल किया जाता था। इनकी विस्तृत चौड़ी सीमा होती है
    • गेंदबाज की टोपी आम तौर पर महिलाओं द्वारा पहनी जाती है और विस्तृत संबंध हैं। आमतौर पर, वे घोड़े दौड़ में भाग लेने के लिए उपयोग किया जाता है।
  • एक शीर्षक वाली छवि जो वाइड ब्रम हैट चरण 6 है
    2
    आप चाहते टोपी सामग्री चुनें मॉडल पर निर्भर करते हुए वाइड-ब्रिमिड टोट्स भी विभिन्न सामग्रियों से बना हो सकते हैं। तय करें कि आप उस स्थान की शैली और जलवायु के अनुसार क्या सामग्री पसंद करते हैं जहां आप इसका उपयोग करेंगे। ऊन, चमड़े और ऊन ठंड से लड़ने के लिए अच्छे हैं, जबकि गर्म जलवायु के लिए पुआल, बांस और लिनन बेहतर हैं।
  • टोट्स की विभिन्न शैलियों को देखने के लिए कोशिश करें कि आपको सबसे अधिक आरामदायक सामग्री क्या है।
  • एक शीर्षक वाली छवि जो वाइड ए वुड ब्रम हैट चरण 7 है



    3
    अपने बजट को ध्यान में रखें पैसे पर अपनी सीमाओं पर विचार करें और तय करें कि आप टोपी में कितना निवेश कर सकते हैं। सामान्य तौर पर, यदि आप इसे अक्सर उपयोग करने की योजना बनाते हैं, तो सिंथेटिक सामग्री से बने सस्ता एक के बजाय एक अच्छी सामग्री के महंगे एक खरीदने की सलाह दी जाती है।
  • केंटकी डर्बी गेंदबाज के लिए $ 135 से हजारों डॉलर की लागत से हर चीज खर्च की जा सकती है।
  • मछुआरे की टोपी आमतौर पर सस्ती सामग्री से बना होती है, जैसे पॉलिएस्टर या कपास
  • इमेज शीर्षक से एक वाइड ब्रम हैट चरण 8 पहनें
    4
    के अनुसार एक रंग चुनें आपकी त्वचा का टोन. यह तय करें कि आप अपनी टोपी किस रंग को पसंद करते हैं और यह देखना है कि यह आपकी त्वचा की सूक्ष्मता और सूक्ष्मता के साथ अच्छी तरह से मेल खाता है या नहीं। सबसे पहले, यह निर्धारित करें कि क्या यह गर्म, ठंडा या तटस्थ स्वर है। अति सूक्ष्म अंतर को खोजने के लिए, अपनी कलाई की नसों को प्रकाश में देखें और देखें कि वे कौन से रंग हैं। यदि आपके बाल गहरे भूरे या गहरे गोरे होते हैं और आपकी नसों का रंग हरा या सोना होता है, तो आपकी त्वचा का स्वर गर्म होता है यदि आपके बाल बहुत गहरे रंग या हल्के गोरे होते हैं और आपकी नसें नीला दिखती हैं, तो टोन ठंड है। तटस्थ टोन वाले लोग आमतौर पर मध्यवर्ती विशेषताओं, हेज़ेल आँखें और गर्म स्वर के बाल होते हैं।
  • यदि आपके पास गर्म स्वर की त्वचा है, तो आपके पास बेहतर रंग नीला, हरा, सुनहरा पीला और मलाईदार सफेद होगा।
  • यदि आपके पास एक ठंडी स्वर के साथ त्वचा है, तो रंग गहन नीला, लैवेंडर, रूबी, ग्रे और नेवी ब्लू आपको अधिक उपयुक्त लगेगा।
  • यदि आपके पास एक तटस्थ त्वचा टोन है, तो हल्का आड़ू, लाल, पीला और सफेद आप के अनुरूप होंगे।
  • एक शीर्षक वाला चित्र जिसे एक वाइड ब्रम हैट चरण 9 पहनें
    5
    अपनी टोपी के साथ उचित कपड़े पहनें जब आप एक व्यापक ब्रूमिड टोपी पहनते हैं, तो इस तरह सही पोशाक चुनना जरूरी है कि उसे मजबूर नहीं लगता टोपी को सामान्य रूप से संपूर्ण रूप से उजागर करने का प्रयास करें अपना संगठन टोपी फिट करने की कोशिश मत करो पुरुषों के मामले में, यह सुनिश्चित करना जरूरी है कि बाकी के वस्त्र तंग हैं-बैगी या बड़े नहीं हैं महिलाओं के मामले में, टोपी के किनारे की चौड़ी, अधिक से अधिक वस्त्र ढीले होना चाहिए।
  • एक जीन जैकेट, एक सफेद टी-शर्ट और तंग-फिटिंग पतलून एक फेडोरा या एक गेंदबाज की टोपी के साथ फिट होते हैं।
  • एक ढीले कपड़े, सैंडल और धूप का चश्मा एक व्यापक-छिद्रपूर्ण गेंदबाज टोपी के साथ उत्कृष्ट संयोजन करते हैं।
  • यदि आप एक बड़े खेल जैकेट पहनते हैं या एक सूक्ष्म टोपी के साथ सूट पहनते हैं, तो आप कुछ बचकाना देख सकते हैं
  • सुनिश्चित करें कि आपकी टोपी का रंग आपके बाकी हिस्सों के रंग से मेल खाता है
  • Video: Knitting Cap / Topi Stylish (बहुत ही सुन्दर टोपी आपके लिए )

    एक शीर्षक वाली छवि जो वाइड एट ब्रम हैट चरण 10 है

    Video: बेबी Kulla - बच्चे टोपी

    6
    अपनी व्यापक ब्रूमिड टोपी पहनते समय आश्वस्त रहें 1 9 40 और 1 9 50 के दशक में इन प्रकार के सामानों का उपयोग सामान्य था, आजकल वे अक्सर के रूप में उपयोग नहीं करते हैं इसलिए, यदि आप इसका उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे सुरक्षित रूप से करते हैं अपने माथे को पकड़ो और अपनी शैली को स्थिर रखें और अपनी टोपी को लगातार स्पर्श करें।
  • यदि आप भरोसेमंद महसूस नहीं करते हैं जब आप एक व्यापक ब्रूमिड टोपी पहनते हैं, तो शायद आप किसी अन्य टोपी शैली के साथ बेहतर कर सकेंगे
  • विधि 3

    आपको फिट होने वाली टोपी प्राप्त करें
    इमेज शीर्षक वाला वाइड ए वाइड ब्रम हैट चरण 11
    1
    एक टेप उपाय के साथ अपने सिर को मापें टेप ले लो और अपने सिर के चारों ओर लपेटो इसके परिधि को खोजने के लिए इसे कान के ऊपर और अपने माथे पर 3 मिमी (1/8 इंच) रखें। सुनिश्चित करें कि यह सिर पर तंग और तंग है, लेकिन बहुत तंग नहीं है
    • यदि आपके पास एक टेप माप नहीं है, तो आप इंटरनेट से एक टेप माप डाउनलोड और प्रिंट कर सकते हैं।
    • इसके अलावा, आप मापन लेने के लिए टोपी निर्माता या विक्रेता पूछ सकते हैं।
  • एक शीर्षक वाली छवि जो वाइड ए वाइड ब्रम हैट चरण 12 है
    2
    ली गई उपायों के अनुसार टोपी का आकार निर्धारित करें। आकार चार्ट की जांच करें और देखें कि आपके सिर की परिधि के अनुरूप क्या है। हालांकि कई ब्रांडों के आकार समान होते हैं, उनके पास सेंटीमीटर का मामूली अंतर हो सकता है, जिससे आपको अच्छी तरह से फिट करने वाला टोपी ढूंढना अधिक मुश्किल हो जाता है। इसके अलावा, कई टोपी मीट्रिक सिस्टम के अनुसार पहचाने जाते हैं, जो आम तौर पर 54 से 65 सेंटीमीटर तक जाती हैं।
  • उदाहरण के लिए, संयुक्त राज्य अमेरिका में 22 1/4 इंच के परिधि वाला एक सिर 7/8 का आकार होगा और अगर मेट्रिक सिस्टम का उपयोग किया जाए तो आकार 56 होगा।
  • स्टेट्सन ब्रांड हैंट के मामले में आकार 7 1/8 एक मध्यम आकार के बराबर है।
  • इमेज का शीर्षक पहनाओ वाइड ब्रम हैट चरण 13
    3
    देखो अगर टोपी आप फिट बैठता है जब आप अंत में एक टोपी चुनते हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए सुनिश्चित करें कि यह सही आकार है आंतरिक बैंड अपने सिर के आसपास सहज महसूस करना चाहिए। इसके अलावा, कप के ऊपर आपके सिर को छूना नहीं चाहिए।
  • अगर टोपी बहुत बड़ी है और इच्छित शैली में आपको सही आकार में से एक नहीं मिलता है, तो आप अंदर के पैच को लगा सकते हैं।
  • और पढ़ें ... (13)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com