ekterya.com

कैसे एक बीनी टोपी पहनने के लिए

बीनी ऊन कैप ठंड के मौसम के लिए टोपी हैं और उत्कृष्ट ऊनी टोपी हैं, साथ ही उनको इस्तेमाल करने के तरीके भी हैं। एक ऊन टोपी आपको किसी भी संगठन को सरल और सुरुचिपूर्ण अंतिम स्पर्श देने का अवसर देता है।

चरणों

भाग 1

यदि आप एक लड़की हैं तो एक बीनी टोपी पहनें
छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 1 पहनें
1
क्लासिक लुक हासिल करने के लिए अपने माथे और कान को कवर करें ऊन कैप के सामने भौहों से थोड़ा ऊपर होना चाहिए। टोपी को शीर्ष पर और पीठ पर थोड़ा ढीला छोड़ दें। बैंग्स टोपी के नीचे रखो, खासकर अगर यह थोड़ा चिकना या बिना मात्रा के है
  • छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 2
    2
    कान को कवर करने के लिए एक बार ऊन टोपी का गुना बढ़ाएं। यदि आप लंबे समय तक ठंड में खुद को बेनकाब करने की योजना बना रहे हैं, तो यह आपको गर्मी और शैली बनाए रखने में मदद करेगा। ऊन कैप एक परिणाम के रूप में कम और अधिक आरामदायक होगा और माथे, कान और गर्दन को कवर करना चाहिए। यह शैली विशेष रूप से अच्छी तरह से काम करती है अगर आप टोपी के मोर्चे पर ढीली फ्रिंज छोड़ देते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 3 पहनें
    3
    सिर पर सर्वोच्च टोपी का उपयोग करें जिस तरह से आप इसे रोजाना पहनते हैं, उसके लिए एक छोटा सा बदलाव देने के लिए, अपने माथे पर टोपी पहनें। टोपी की अतिरिक्त सामग्री ऊपर रह सकती है (इस शैली को महिलाओं की तुलना में अधिक पुरुषों द्वारा उपयोग किया जाता है) या आप इसे पीठ में थोड़ा मोड़ सकते हैं यह शैली, जिसे "पीटर पैन" कहा जाता है, टोपी को सिर पर थोड़ा अधिक ऊँचा रहता है और गर्दन को कवर नहीं करता है। हालांकि, टोपी कान के केवल हिस्से को कवर किया जाएगा। यह शैली छुपा या उजागर बैंग्स के साथ अच्छी तरह से फिट बैठता है
  • यदि आप एक टोपी चुनते हैं जो आपके बालों के रंग के साथ विरोधाभासी है, तो आप अधिक नाटकीय प्रभाव पैदा कर सकते हैं। काले बालों के लिए एक हल्की टोपी और हल्के बालों के लिए एक अंधेरी टोपी चुनें।
  • छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 4 पहनें
    4
    बैंग्स को तरफ ले जाएं यदि आप एक ऐसा दिखना चाहते हैं जो सामान्य से थोड़ा अधिक सुरुचिपूर्ण दिखता हो, तो ढीले शैली के साथ टोपी का उपयोग करें और सिर में ऊंचा और बैंग्स को छोड़ दें। इसे एक आकर्षक स्पर्श देने के लिए इसे थोड़ा सा ले जाएँ
  • यदि आपके पास पर्याप्त कमी है, तो आप उन्हें भौहों के ऊपर लटका कर सकते हैं। हालांकि, टोपी फ्रिंज को समतल कर देगा, इसलिए यह शैली आम तौर पर काम नहीं करती है यदि आपके पास लंबे समय तक बैंगनी होती है, क्योंकि यह आँखें खत्म हो जाएगा यह भी सबसे अच्छा काम करता है यदि आपके पास छोटे या मध्यम बाल के बजाय लंबे बाल हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 5 पहनें
    5
    अपने बाल ढीले छोड़ दें ऊन की टोपी पहने हुए बाल के साथ करने के लिए सबसे सरल बात यह है कि यह ढीली होने के लिए है। अपने बाल ढीले छोड़कर, आप टोपी के कपड़े के नीचे दिखाई देने से किसी भी अजीब उभार को रोकते हैं और गर्दन और कानों में शरद ऋतु या सर्दियों की हवाओं के दौरान आपको अधिक गर्मी प्रदान करते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 6 पहनें
    6
    कम पोनीटेल का उपयोग करें आप एक ब्रैड बना सकते हैं या इसे ढीले छोड़ सकते हैं, लेकिन यदि आप बाल वापस इस्तेमाल करने का फैसला करते हैं, तो कृपया सुनिश्चित करें कि टोनी के नीचे असहज उभार बनाने से बचने के लिए चोटी सिर या पक्ष पर कम है।
  • छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 7 पहनें
    7
    यदि आपके पास बहुत घुंघराले बालों हैं तो एक लोअर ऊन कैप का उपयोग करने की कोशिश करें इससे टोपी को निराकार या भारी दिखने के बिना भाग या सभी बाल कवर करने की अनुमति मिल जाएगी। सही टोपी चुनने के अलावा, आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि ऊन टोपी के कई शैलियों सीधे बाल के साथ-साथ घुंघराले बालों के साथ काम करती हैं।
  • जब आप अपने माथे पर टोपी डालते हैं तो यह घुंघराले बाल वापस पहनने के लिए बहुत खूबसूरत है। फिर, कर्ल को टोपी के पीछे से छोड़ दें
  • आप झुमके के साथ कर्ल की एक आकर्षक गुच्छा बनाने के लिए खोपड़ी लाइन के पीछे से टोपी भी रख सकते हैं।
  • यदि आप कर्ल को पकड़ने की कोशिश करते हैं, तो सिर को अपने सिर के पास रखने के लिए सिर की चादर का उपयोग करें और रैप के ऊपर ऊन कैप डाल दें। न तो लपेटें और न ही आपके बाल देखेंगे।
  • भाग 2

    एक बेटी टोपी पहनें अगर आप एक लड़का हो
    छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 8 पहनें
    1

    Video: Asian & Western Girls Swap Styles | Try on Weekly challenges

    सरल टोपी चुनें लड़कों के लिए फैशन आमतौर पर एक अधिक सूक्ष्म शैली है। पुरुषों के लिए आराम से उपयोग करने के लिए सेक्विन, मोती और सजावटी तेजी बहुत मुश्किल हो सकते हैं बुनाई पैटर्न काम कर सकते हैं, लेकिन रंग पैलेट पैटर्न की जटिलता का विरोध करना चाहिए। अधिक जटिल पैटर्न, अधिक सूक्ष्म रंग होना चाहिए।
    • नीयन रंग चुनें यदि आप शिकार करते हैं या यदि आप शीतकालीन गतिविधि में भाग लेते हैं जहां आपको बहुत दिखाई देने की आवश्यकता होती है यदि आप किसी कॉफ़ी शॉप या किसी नियुक्ति के लिए जाते हैं, तो घर पर नीयन रंग की टोपी छोड़ दें। सामान्य तौर पर, नीयन रंग खेल के लिए उपयुक्त हैं और फैशन के प्रयोजनों के लिए नहीं।
  • छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 9 पहनें
    2
    अपने बालों के साथ टोपी का मिश्रण आप उपयोग केश शैली की शैली के आधार पर, कुछ टोपी विकल्प बेहतर होगा यदि आप आम तौर पर मोर्चे पर बाल बढ़ाते हैं, तो उस हिस्से को टोपी के बाहर छोड़ दें।
  • यदि आप अपने बालों के लिए बहुत समय समर्पित करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि कुछ हिस्सा दिखाई दे रहा है हालांकि, आपको यह याद रखना चाहिए कि यदि आप किसी उत्पाद को लागू नहीं करते हैं, तो टोपी बाल विघटित कर सकती है, इसलिए टोपी के साथ पूरे सिर को कवर करने के लिए पूरी तरह स्वीकार्य है।
  • छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 10 पहनें
    3



    इसे सिर के पास प्रयोग करें किनारों को विस्तारित किए बिना ऊन की टोपी पहनना एक फैशन टोपी पहनने का एक तरीका है। आम तौर पर, जब एक टोपी पहनते हैं, तो आप इसे कम या अपने सभी माथे को कवर करने के लिए कम करते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 11 पहनें
    4
    एक एकल गुना की कोशिश करो यह टोपी पहनने के लिए एक पारंपरिक शैली है एक बार किनारे पर रोल करें, 5 से 8 सेमी (2 या 3 इंच) की एक गुना बनाओ। यह भारी बुनाई टोपी के लिए एक सामान्य प्रस्तुति है, लेकिन यह हल्का टोपी के साथ भी काम करता है जो पराजित हो। यह शैली ऊन टोपी के समग्र आकार को कम कर देता है और आमतौर पर टोपी के नीचे कुछ दिखाई बाल छोड़ देता है
  • छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 12 पहनें
    5
    एक डबल गुना की कोशिश करो यह शैली गुना मोटा छोड़ देता है और बालों को अधिक उजागर करता है। आमतौर पर, टोपी आगे सिर पर वापस आ जाती है, बाल बहुत दिखाई दे रही है।
  • छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 13 पहनें
    6
    हवा में सीधा टोपी छोड़कर एक कूल्हे की कोशिश करें। आमतौर पर पुरुषों के लिए इस शैली का लाभ लेने के लिए बेहतर होता है और यह बहुत नाटकीय हो सकता है कपड़े की अधिशेष बस अंत से उठाया जाएगा, सिर से दूर। यह देखो बहुत अजीब और बहुत ही युवा है, इसलिए यदि आप अधिक गंभीर या सम्मानजनक शैली की तलाश कर रहे हैं, तो यह बहुत अधिक हो सकता है।
  • छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 14 पहनें
    7
    एक बड़ी टोपी की कोशिश करें अगर आपके बालों को अच्छी तरह से समतल न हो। यदि आपके पास विशेष रूप से घुंघराले बाल हैं या बहुत अधिक मात्रा के साथ, अधिक सामग्री वाली टोपी आपको इसे फ्लैट और बेजान छोड़ने के बिना बालों को टकने की अनुमति देगा।
  • छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 15 पहनें
    8
    नियमों पर ध्यान न दें! किसी भी फैशन सलाह के साथ, नियमों को आसानी से तोड़ा जा सकता है। बस अपने इरादों को ध्यान में रखने के लिए सावधान रहें यदि आप नौकरी की साक्षात्कार या किसी नियुक्ति के लिए तैयार हैं, तो पारंपरिक आमतौर पर एक गुण है। बेशक, यह नियुक्ति के प्रकार पर निर्भर करता है
  • भाग 3

    एक बीनी टोपी चुनें
    छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 16 पहनें

    Video: GETTING READY FOR WINTER VACATION | We Are The Davises

    1
    एक तटस्थ रंग चुनने पर विचार करें उज्ज्वल रंग और पैटर्न थोड़ा और अधिक युवा दिखते हैं और आपकी शैली काफी कम सुरुचिपूर्ण बनाती हैं। काले, सफेद, भूरे, भूरे या तन का रंग बेहतर और तटस्थ रंग सामान्य रूप से अधिक बहुमुखी हैं। यदि आप किसी रंग का उपयोग करना चाहते हैं, तो लाल या नीले रंग की तरह एक क्लासिक रंग चुनें और मणि टोन या एक उज्ज्वल रंग चुनें, लेकिन नीयन टोन के बिना।
  • छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 17
    2
    गहने एक तरफ छोड़ दें पोम-पैम्स के साथ शैलियों से बचें, मोतियों के साथ या ज़िप्पर के साथ। एक सरल ऊन टोपी क्लासिक और सुरुचिपूर्ण दिखती है, लेकिन सजावट या गहने के साथ शैलियों में आमतौर पर थोड़ा कम परिष्कृत दिखाई देता है। यदि आप कोई आभूषण चुनते हैं, तो सजावटी भूरा बटन जैसे सूक्ष्म आभूषण की तलाश करें।
  • छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 18 पहनें
    3
    ढीले शैली चुनें लोचदार के साथ ऊन कैप माथे के चारों ओर कस जाते हैं। असुविधाजनक होने के अलावा और त्वचा पर लाल रेखा को छोड़कर, तंग कैप अक्सर थोड़ा कम सुरुचिपूर्ण दिखते हैं
  • छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 19 पहनें
    4
    याद रखें कि इस अवसर पर आप किसी नियम को तोड़ सकते हैं। बहुत ही आरामदायक घटनाओं के लिए, जैसे बाहरी सॉकर मैच, पोम-पोम्स या अन्य सजावट आपके नज़र में मजेदार हो सकती हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपनी उपस्थिति के साथ सहज और खुश महसूस करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास सूखे बालों हैं, तो आपके साथ सीरम या बालों का स्प्रे लाएं जिन लोगों के पास सूखे बाल हैं वे टोपी को हटाते समय बाल में स्थिर होते हैं एक अच्छा स्प्रे मूल समस्याओं का समाधान करेगा, लेकिन यदि आपके पास अधिक जिद्दी किस्में हैं, तो आप उसके बजाय हेयर सीरम चुनना चाह सकते हैं।
    • यदि आप जानते हैं कि आप अपनी टोपी को निकाल देंगे, तो अपने बाल को पीछे की ओर सूखने का प्रयास करें ऐसा करने से, आप जड़ों को मात्रा जोड़ देंगे, जो उन्हें आपके सिर पर टोपी डालकर बहुत सपाट या चिकना होने से रोकेंगे।
    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com