ekterya.com

कैसे एक सफेद पोशाक पहनने के लिए

कोई भी सफेद इस्तेमाल कर सकता है, लेकिन इसे सही ढंग से करने के लिए कुछ गुर हैं। यदि सफेद आपकी त्वचा को सुस्त या पीले दिखता है, तो आप गलत स्वर का उपयोग कर सकते हैं हालांकि, सफेद कपड़े पहने सही टोन को चुनने तक सीमित नहीं है - आपको यह भी विचार करना होगा कि पोशाक के नीचे और उससे ऊपर क्या पहनें।

चरणों

भाग 1

ड्रेस को चुनें
इमेज का शीर्षक पहनावा सफेद कपड़े चरण 1
1
अपनी त्वचा की टोन पर विचार करें यद्यपि कोई भी श्वेत का उपयोग कर सकता है, लेकिन सफेद रंग की सही छाया के साथ आपकी अद्वितीय त्वचा टोन को मिलाकर आप अपनी शैली को और भी बेहतर लग सकते हैं। अगर सफेद आपकी त्वचा को सुस्त, भूरे या पीले दिखता है, तो आप गलत स्वर का उपयोग कर सकते हैं नीचे विभिन्न त्वचा टन के लिए सबसे अधिक सुझाए गए सफेद टन हैं:
  • साफ़ त्वचा गर्म सफेद रंग के साथ बेहतर दिखेगी। आपको शुद्ध लक्ष्य से बचना चाहिए, क्योंकि वे केवल आपको पीले होंगे।
  • यदि आपके पास एक जैतून का रंग है, तो आपको चीजों को संतुलित करने में मदद करने के लिए एक ठंडा लक्ष्य पर विचार करना चाहिए। सिल्क व्हाइट, शैंपेन और रम रंग भी काम करेंगे।
  • गुलाबी या नीले रंगों वाले औसत रंगों को सफेद और हाथीदांत क्रीम पर विचार करना चाहिए। यह आपको बहुत गुलाबी या फ्लश देखने से रोकेगा।
  • यदि आपके पास एक गहरे रंग का रंग है, तो आप भाग्यशाली हैं: आप सफेद रंग की किसी भी छाया का उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, जैतून के रंगों के साथ काले रंग के रंगों को सफेद रंग के पीले या हाथीदांत रंगों से बचना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक वाला पहनावा सफेद कपड़े चरण 2
    2
    अवसर या पर्यावरण के साथ सामग्री का मिश्रण। सफेद कपड़े सभी प्रकार की सामग्री में आते हैं, आकस्मिक लिनेन और कॉटन से क्रैप्स और भारी ऊन तक। यद्यपि एक सफेद और तरल मैक्सिवस्टिडो समुद्र तट या पिकनिक पर बहुत अच्छा लगेगा, यह कार्यालय के लिए उपयुक्त नहीं होगा - ऊन या क्रेप की पोशाक अधिक उपयुक्त और पेशेवर होगी।
  • सफेद पहनावा पहनाव शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    अंडरवियर पहनें जो आपकी त्वचा टोन से मेल खाता है किसी भी फीता, मनका सजावट या किसी अन्य सजावट के बिना एक साधारण ब्रा और अंडरवियर चुनें। अपनी त्वचा की टोन के साथ रंग जितना हो सके उतना ही जोड़ सकते हैं। सफेद रंगों सहित अन्य रंगों का उपयोग करने से बचें रंग, पैटर्न और बनावट पोशाक के नीचे दिखाई देंगे।
  • सफेद पहनावा पहनावा शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4

    Video: Rajasthani Gujrati Weeding Chura | हाथी दांत का चूड़ा | Ivory

    यदि आवश्यक हो, तो पोशाक के नीचे पहनने के लिए पेटीकोट खरीदें। पोशाक में अपना हाथ रखो यदि आप इसे देख सकते हैं, तो आपको पोशाक के साथ एक सफेद पेटी पहनना होगा। एक साधारण पेटी चुनें जो कुछ सेंटीमीटर या पोशाक से कम इंच है। यहां तक ​​कि अगर आप त्वचा के रंग का अंडरवियर पहनने जा रहे हैं, तो भी एक पारदर्शी पोशाक अभी भी आपके आंकड़े बहुत ज्यादा दिखाएगा। एक पेटी सभी चीजों को अधिक तरल पदार्थ बनाने में मदद करेगा
  • भाग 2

    सही जूते खोजें
    सफेद पहनावा पहनावा शीर्षक वाली छवि चरण 5
    1
    बड़ा हो और रंग के साथ बोल्ड हो सफेद कपड़े एक रिक्त कैनवास हैं और वस्तुतः किसी भी रंग को जोड़ने के लिए अच्छा बहाना है जो आप अपने संगठन करना चाहते हैं। लाल हील्स क्लासिक संयोजन हैं और आप एक विस्तृत बेल्ट, लिपस्टिक या एक लाल हैंडबैग के साथ शैली को पूरा कर सकते हैं। यदि लाल आपकी शैली नहीं है, तो पन्ना हरे रंग के साथ बेहतर प्रयास करें। एक शांत नीला भी एक और विकल्प है, लेकिन यह धारियों से बचने के लिए सलाह दी जा सकती है, जब तक कि आप नॉटिकल शैली का चुनाव नहीं कर रहे हों।
  • इमेज का शीर्षक पहना हुआ सफेद कपड़े चरण 6
    2
    धातु के रंगों की कोशिश करें ताकि इसे एक आकर्षक स्पर्श दिया जा सके चांदी या सोने की ऊँची एड़ी सफेद कपड़े के लिए एक अच्छी पसंद है। रात की शैली के लिए, कुछ कठोर सैंडल की कोशिश करें एक दिन की शैली के लिए, साहसी कोशिश करो, जैसे कि बूटियां आप तांबे, कांस्य या किसी अन्य धातु टोन की कोशिश भी कर सकते हैं, जैसे मोती।
  • छवि पहनावा सफेद कपड़े चरण 7
    3
    ऊँची एड़ी के जूते के साथ strappy सैंडल की कोशिश करो जांघ की ऊँचाई पर लम्बी अधिकतमविस्टीडो और लघु कपड़े दोनों के साथ ये काम रात की शैली के लिए, एक धातु स्वर की कोशिश करें, जैसे चांदी या सोने आप चमड़े के ग्लेडिएटर सैंडल के साथ अपने पोशाक को बोहेमियन नज़र भी दे सकते हैं ये विशेषकर पराजित ट्यूनिक कपड़े के साथ अच्छे लगते हैं।
  • Video: Test Cricket में सफेद ड्रेस ही क्यों पहनी जाती है By India IQ Education #IPL2018

    इमेज का शीर्षक पहनाया सफेद कपड़े चरण 8
    4
    कुछ तटस्थ तन या चमड़े के लिए ऑप्ट चमड़ा सफेद रंग के साथ एक अद्भुत संयोजन है एक ढीले और बहने वाली पोशाक के साथ, आप अपने संगठन को एक लापरवाह और बोहेमिया शैली गर्मियों के लिए बिल्कुल सही दे सकते हैं। यदि आप कुछ और औपचारिक चाहते हैं, तो आप तन या बेज रंग का सादे स्टड की कोशिश कर सकते हैं।
  • छवि पहनावा सफेद कपड़े चरण 9
    5
    लाल सफेद कपड़े के लिए एक क्लासिक संयोजन है एक विस्तृत बेल्ट, लिपस्टिक या एक लाल हैंडबैग के साथ शैली को पूरा करें यदि लाल आपकी शैली नहीं है, तो पन्ना हरे रंग की कोशिश करें। एक शांत नीला भी एक और विकल्प है, लेकिन यह धारियों से बचने के लिए सलाह दी जा सकती है, जब तक कि आप नॉटिकल शैली का चुनाव नहीं कर रहे हों।



  • छवि का शीर्षक पहनावा सफेद कपड़े चरण 10
    6
    काले कपड़े के साथ सफेद कपड़े ध्यान से गठबंधन। काले और सफेद एक क्लासिक संयोजन हैं, लेकिन बहुत कच्चे और तपस्या देख सकते हैं औपचारिक या रात के आयोजनों के लिए इसे छोड़ना बेहतर है यदि आप काली जूते पर कोशिश करना चाहते हैं, तो गर्मी की पोशाक के साथ काले रंग की कम जूते की कोशिश करें। एक हैंडबैग, एक कंगन या एक ब्लैक बेल्ट के साथ शैली को संतुलित करें
  • छवि का शीर्षक पहना हुआ सफेद कपड़े चरण 11
    7
    सफेद जूते पहनने से बचें, जब तक कि यह एक शादी की पोशाक नहीं है वे आपकी पोशाक को मंगल, मोनोक्रैमैट या एक नर्स की तरह दिखेंगे। यदि आप वास्तव में सफेद जूते पहनना चाहते हैं, तो उसके बजाय एक हल्के चांदी का रंग या एक सफेद मोती की कोशिश करें।
  • भाग 3

    सामान और गहने जोड़ें
    इमेज का शीर्षक पहनावा सफेद कपड़े चरण 12
    1
    अपने पसंदीदा आंख को पकड़ने का हार दिखाएं सरल सफेद कपड़े आपके पसंदीदा हड़ताली हार बाहर खड़ा करने के लिए परिपूर्ण हैं। हालांकि, पोशाक के अवसर और शैली को ध्यान में रखने की कोशिश करें। चमड़े, क्रिस्टल मोती और पंख पेंडेंट से बना एक हड़ताली बोहेमियन हार के साथ एक ढीली और बहते हुए maxivestido बेहतर लगेगा एक सफेद साटन पोशाक एक चांदी हीरा हार के साथ बेहतर लग रही होगी।
  • छवि पहनावा सफेद कपड़े पहने 13 कदम
    2
    अन्य प्रकार के आकर्षक गहने की कोशिश करें अगर बड़ी बड़ी भारी हार आपकी शैली नहीं हैं, तो आप निश्चित रूप से अन्य सहायक उपकरण का उपयोग कर सकते हैं। लंबे और चेन हार एक अच्छा विकल्प है। आप मोमबत्ती के कंगन या झुमके की एक जोड़ी भी कोशिश कर सकते हैं। आप विभिन्न प्रकार के कंगन भी बना सकते हैं जो एक अद्वितीय शैली बनाने के लिए गठबंधन कर सकते हैं!
  • पहनावा सफेद कपड़े पहने हुए छवि चरण 14
    3
    धातु के सामान के लिए ऑप्ट। जूते की तरह, आप चांदी के बेल्ट या एक सुनहरा हैंडबैग के साथ गलत नहीं हो सकते। हालांकि, यदि आप पहले से ही धातु के जूते पहन रहे हैं, तो आपको जूता के साथ गौण के रंग को जोड़ना होगा। उदाहरण के लिए, यदि आप सुनहरा सैंडल पहनना चाहते हैं, तो आपको एक सुनहरा बेल्ट पहनना चाहिए, न कि चांदी का एक।
  • छवि शीर्षक पहनावा सफेद कपड़े चरण 15
    4
    अपने कपड़े बेल्ट, बैग और चमड़े के गड़हे के साथ एक बोहेमियन देखो दे ये अच्छी तरह से विशेष रूप से लंबे समय से अधिकतमिव्वास्टेड्स के साथ संयोजित होते हैं आप मोती के साथ कुछ रंगीन गहने जोड़कर अपने संगठन को अगले स्तर पर ले जा सकते हैं।
  • यदि चमड़ा आपकी शैली नहीं है, तो आप किसी भी सहायक बेज, तन या भूरे रंग का भी प्रयोग कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक पहनावा सफेद कपड़े चरण 16
    5
    मोटे और चौड़े बेल्ट और हैंडबैग के साथ बोल्ड रहें। आप गलत लाल, नीले या गुलाबी बेल्ट के साथ गलत नहीं जा सकते एक मिलान हैंडबैग के साथ संगठन को पूरा करें यह मोनोक्रोम से छुटकारा पाने में मदद करेगा और संगठन को रंग का एक स्पर्श जोड़ देगा। यह बहुत अच्छा है अगर आप सूली या दिनचर्या के बिना सूक्ष्म कुछ चाहते हैं।
  • छवि पहनावा सफेद कपड़े चरण 17
    6
    अन्य कपड़े के साथ अपने कपड़े का मिश्रण सफेद कपड़े थोड़ा सरल लग सकता है, लेकिन आप अपने कपड़े परतों में शीर्ष पर अन्य कपड़े रखकर बाहर खड़े कर सकते हैं। आप एक ठोस रंग या मुद्रित एक का उपयोग कर सकते हैं, बस सुनिश्चित करें कि यह पोशाक की शैली से मेल खाती है। नीचे कुछ विचार हैं:
  • यदि आप चीज़ों को आकस्मिक रखना चाहते हैं, तो एक चमड़े की जैकेट और चप्पल के साथ एक छोटी सफेद पोशाक को संयोजित करें।
  • एक कॉलर के साथ एक ब्लाउज पर एक आस्तीन पोशाक का मिश्रण। यह आपको क्लासिक शैली और स्वेटर देगा। एक मिलान बेल्ट के साथ संगठन को पूरा करें
  • एक हटाने योग्य कॉलर जोड़ें यदि हार परिष्कृत और मोतियों के साथ है, तो आप इसे एक हड़ताली हार के स्थान पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • एक मिलान स्कार्फ या टोपी रखो यदि आप पहले से ही जूते की एक जोड़ी, एक बेल्ट, एक पर्स डालते हैं और अभी भी कुछ महसूस करते हैं, तो एक टोपी या रेशम स्कार्फ जोड़ने का प्रयास करें।
  • युक्तियाँ

    • यह धुंधला हो जाना से बचने के लिए ड्रेस पर डालने से पहले इत्र को लागू करें
    • ड्रेसिंग के बाद मेकअप लागू करें यदि आप इसे पहले रख देते हैं, तो आप कपड़े पर चलने का जोखिम उठाते हैं।
    • अपने बटुए में एक जेल कलम या दाग हटानेवाला लाओ। इस तरह, अगर आपका ड्रेस दाग हो जाता है, तो आप इसे जल्दी से इलाज कर सकते हैं!

    चेतावनी

    • अपनी अवधि के दौरान सफ़ेद उपयोग करते समय सावधानी बरतें फैल बहुत स्पष्ट है!
    • सफेद जब गीला पारदर्शी बन जाता है जब एक सफेद पोशाक पहने, सिंचाई, फव्वारे, आदि के माध्यम से जाने की कोशिश न करें
    • शादी के लिए कभी भी एक सफेद पोशाक नहीं पहनना, क्योंकि यह माना जाता है कि केवल दुल्हन को सफेद पहनना चाहिए और उसे ध्यान देने की सलाह नहीं दी जाती है।
    और दिखाएँ ... (19)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com