ekterya.com

कैसे एक सफेद संगठन accessorize

सनी कार्गो पैंट के बीच में सुरुचिपूर्ण कॉकटेल और सब कुछ पोशाक के लिए से, कुछ भी नहीं कहना है एक सफेद पोशाक और आराम गर्मियों की तरह "शैली"। हालांकि सफेद तटस्थ और सबसे चीजों के साथ तकनीकी रूप से संयुक्त है, तो आप समय ध्यान से एक फैशन देखो बनाने के लिए सहायक उपकरण का चयन करने के ले जाना चाहिए। व्हाइट एक आरामदायक पोशाक के लिए गर्मियों में इस्तेमाल किया जा सकता, लेकिन यह भी शहर पर एक रात के लिए और अधिक सुरुचिपूर्ण हो सकता है।

चरणों

विधि 1

इसे साफ और आकस्मिक रखें
एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 1 में प्रवेश के लिए छवि
1
एक सरल टोपी चुनें जो कि आपके चेहरे के आकार के पक्ष में है एक समाचार पत्र टोपी या टोपी गर्मी के साथ तब तक दिखती है जब तक सामग्री और रंग प्रकाश हो। एक खाकी टोपी विशेष रूप से अच्छी तरह से एक सफेद पोशाक के साथ एक प्राकृतिक देखो बनाने के लिए जोड़ती है।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 2 में प्रवेश के लिए छवि
    2
    एक त्वचा का रंग गौण चुनें। ढीले ब्लाउज पर एक चमड़े की बेल्ट आपके संगठन में संरचना जोड़ती है सफेद और त्वचा के रंग का संयोजन भी एक आकस्मिक उपस्थिति बनाता है।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफॉर्म चरण 3 में एक्सेसरिज्ज छवि
    3
    फर्श या सैंडल पर जूते पहनें बेज और हल्के भूरे रंग के जूते एक आकस्मिक रूप से देखने के लिए बेहतर होते हैं, लेकिन रंगों के साथ रंगीन जूते भी काम करते हैं। एक बदलाव के लिए डेनिम या फिक्र गुलाबी फर्श के जूते पर विचार करें
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 4 में एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    4
    अपने कंधे पर एक बड़े, रंगीन थैले रखें बड़े ढोले बैग नाजुक बैग से बेहतर काम करते हैं एक सफेद संगठन एकदम सही खाली कैनवास बनाता है, इसलिए एक बोल्ड रंग या एक ऐसा पैटर्न जो ध्यान खींचता है, के साथ एक बैग का उपयोग करने से डरो नहीं।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफॉर्म चरण 5 में एक्सेसरिज्ड छवि शीर्षक
    5
    अपने हाथों में आकर्षक गहने का उपयोग करें उदाहरण के लिए, कई चांदी के छल्ले या विस्तृत कंगन बड़े सामान नाजुक टुकड़े से थोड़ा और अधिक चंचल लगते हैं, जिससे उन्हें आकस्मिक पोशाक के लिए अधिक उपयुक्त बनाते हैं। एक सफेद पोशाक की सादगी भी किसी भी प्रतियोगिता के बिना गहने ध्यान का ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देता है
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफॉर्म चरण 6 में एक्सेसरीज़ करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    ज्यादा मेकअप का उपयोग न करें
  • आप थोड़ा आधार का उपयोग कर सकते हैं और लाल कर सकते हैं, लेकिन बहुत अधिक आँख छाया का उपयोग न करें।
    एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफॉर्म चरण 6 बुलेट 1 एक्सेसरिज़ शीर्षक वाला चित्र
  • एक स्पष्ट होंठ चमक या अपने होंठ की टोन के लिए ऑप्ट
    एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफॉर्म चरण 6 बुलेट 2 में प्रवेश के लिए छवि
  • विधि 2

    बोहो-ठाठ उपस्थिति
    एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउन्टफॉर्म चरण 7 में एक्सेसरीज़ करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक पुआल सूरज टोपी रखो पुआल का अल्ट्रा प्राकृतिक आकर्षण है, और एक क्लासिक ग्रीष्मकालीन डिजाइन है जो आपके संगठन के लिए असाधारण आकर्षण जोड़ता है।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफॉर्म चरण 8 में प्रवेश के लिए छवि
    2
    साधारण सैंडल पहनें बोहो-ठाठ शैली के प्राकृतिक पक्ष के साथ खेलने के लिए बेज या हल्के भूरे रंग के जूते चुनें। ग्लेडिएटर डिजाइन अच्छी तरह से काम करते हैं, लेकिन उनसे बचें, अगर उनके पास बहुत सारे आभूषण हैं आम तौर पर, सरल और बेहतर
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफॉर्म चरण 9 में प्रवेश के लिए चित्र
    3
    एक ढोना शैली कैनवास बैग के लिए देखो। कैनवास में एक मिट्टी की गुणवत्ता है एक रंग के बैग के लिए विकल्प चुनें जो आप प्रकृति में पाते हैं। कॉफी, हल्के नीले और हरे रंग के बारे में सोचो।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 10 में प्रवेश के लिए छवि
    4
    एक लंबी श्रृंखला के साथ प्रकृति के लिए एक अलंकारिक बाली का उपयोग करने पर विचार करें। चूंकि सफेद एक सरल रंग है, आपकी हार का विस्तार करने वाली एक लम्बी बाली आपके पोशाक में दृश्य रुचि जोड़ने का एक उपयुक्त तरीका है। फूल या पत्ते की तरह एक प्राकृतिक डिजाइन, बोहो-ठाठ शैली के साथ अच्छी तरह से चला जाता है
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 11 में एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    5
    अपनी कलाई पर पतले कंगन ढेर। मोटी कंगन इस रूप के लिए अच्छी तरह से काम नहीं करते हैं, लेकिन जब एक सादे सफेद पृष्ठभूमि करने के लिए विस्तार से जोड़ने अपनी कलाई पर कई पतली कंगन एक साथ एक असाधारण रूप दे।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 12 में एक्सेसरिज़ इमेज
    6
    मेकअप पहनना मत यदि आप चाहें तो आप थोड़ा सा आधार के साथ अपने रंग को मेल कर सकते हैं, लेकिन आपको अपनी उपस्थिति को यथासंभव प्राकृतिक रहना चाहिए।
  • विधि 3

    एक खूबसूरत दिन देखो बनाएँ
    एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफॉर्म चरण 13 में एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    1
    मोटी बेल्ट या बैंड के साथ रंग का एक स्पर्श जोड़ें सफेद नीरस हो सकते हैं, लेकिन लाल या नीले बेल्ट आपके संगठन को ध्यान आकर्षित करने के लिए पर्याप्त रंग जोड़ सकते हैं। एक चिकना शैली या एक रेशम बैंड के लिए एक चमड़े का बेल्ट चुनें, जो दिन के सुंदरता का स्पर्श होता है।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफॉर्म चरण 14 में एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    2
    कम ऊँची सैंडल या ड्रेस फ्लोर जूता पहनें सैंडल और फर्श के जूते उत्कृष्ट गर्मी के जूते हैं उज्ज्वल रंग के रंगों को देखने के लिए विविधताएं जोड़ने के लिए देखो, लेकिन दिन के लिए चीजें हल्का रखने के लिए अंधेरे टोन से दूर रहें
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 15 के लिए अभिगम्य चित्र
    3
    एक परिष्कृत बैग के लिए देखो आप एक रंगीन बैग का चयन कर सकते हैं या एक तटस्थ स्वर में, और यह बड़े या मध्यम हो सकता है कोई बात नहीं जो आप चुनते हैं, आपको कैनवास जैसी आकस्मिक सामग्रियों की बजाय परिष्कृत सामग्री से बना बैग का उपयोग करना चाहिए, जैसे चमड़े
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफॉर्म चरण 16 में एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    4
    हल्के रंग का गहने चुनें झुमके के बारे में सोचो जो रत्नों में खगोलीय पत्थरों या एक्वा या नाजुक झुमके के साथ लटकाए हुए हैं प्रकाश टन दिन के लिए अच्छी तरह से काम करेंगे और एक नाजुक और सुंदर दिखने के लिए सफेद रंग से मेल खाएंगे।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 17 में प्रवेश करें



    5
    उज्ज्वल रत्न के साथ चीजों को दोहराएं यदि आप शांत शान के बजाए ठाठ शहर की कोशिश करना पसंद करते हैं, तो चमकीले रंग आपकी सबसे अच्छी पसंद हैं। लाल, हरे या नारंगी पत्थरों के साथ गहने देखें आपके सामने लंबे समय तक लटकाए गए हार आपके संगठन के लिए ज़ोरदार जोड़ने के लिए विशेष रूप से प्रभावी हैं।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफॉर्म चरण 18 में एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    6
    मोती का उपयोग करें साधारण गहने के साथ रहें, जैसे कंगन या पोल बालियां यदि आप एक मोती का हार पहनते हैं, तो एक का चयन करें जो आपके ब्लाउज या ड्रेस पर लटकाए हुए एक के बजाय आपकी गर्दन से चिपक जाती है। मोती सुंदर दिखते हैं, यहां तक ​​कि एक सफेद पोशाक में भी, लेकिन मोती जो आपकी पोशाक से ओवरलैप हो जाएंगे
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफॉर्म चरण 1 में एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    7
    अपनी त्वचा से मेल खाते एक आधार चुनें जो आपकी प्राकृतिक त्वचा की टोन से मेल खाता है और आपके गाल को स्वस्थ चमक देने के लिए ब्लश या ब्रॉन्सर के साथ समाप्त होता है।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 20 में एक्सेसरिज्ड छवि शीर्षक
    8
    हल्का रंगीन छाया का उपयोग करें चूंकि आपकी पोशाक सफेद है, तब तक आप किसी भी रंग का चयन कर सकते हैं जब तक आप अपने अन्य सहायक उपकरण के साथ जाते हैं। एक दिन देखने के लिए हल्के रंगों और भूरे रंग के आंखों के किनारे के साथ रहें।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 21 में एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    9
    अपने प्राकृतिक छाया के ऊपर या नीचे एक होंठ या होंठ चमक चुनें। आपके होंठों पर एक छोटा रंग आपको एक स्त्री और बनावट देता है, लेकिन आपको इसका दुरुपयोग नहीं करना चाहिए। आपके होंठों को थोड़ा-थोड़ा बढ़ाया जाना चाहिए, लेकिन अधिक स्पष्ट नहीं होना चाहिए
  • विधि 4

    एक शांत रात देखो बनाएँ
    एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 22 में एक्सेसरिज्ड छवि शीर्षक
    1
    एक धातु वाली बेल्ट के साथ एकरसता तोड़ो। एक सोने या चांदी की बेल्ट रात के लिए काफी खूबसूरत लगती है और एक सफेद पृष्ठभूमि के खिलाफ एक बहुत ही बढ़िया दृश्य ब्याज बनाता है।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउन्टफॉर्म चरण 23 के लिए अभिगम्य चित्र
    2
    एक काले जैकेट या स्वेटर पहनें एक चमड़े का जैकेट एक कठिन, अर्द्ध-मर्दाना रूप बनाता है, जबकि एक स्वेटर आपको अधिक स्त्री की तरफ दिखता है। काली आप सफेद पोशाक के खिलाफ एक ताजा और स्टाइलिश विपरीत देता है।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 24 में एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    3

    Video: Disney Frozen games: Meet Modern Cinderella and Elsa Spring Couture Show डिज्नी जमे हुए खेल

    काले ऊँची एड़ी के जूते पहने पर विचार करें पतली ऊँची एड़ी के जूते विशेष रूप से रात के लिए काम करते हैं, और एक काले रंग की जूता आपके पैरों के लिए पर्याप्त मात्रा में भेद जोड़ती है।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 25 में एक्सेसरिज़ इमेज
    4
    एक धातु के जूते की कोशिश करो एक उच्च शैली के लिए और अपनी पोशाक को सरल से ग्लैमरस पहनने के लिए पट्टियों के साथ देखें
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 26 में एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    5
    एक धातु बैग चुनें चांदी या सोने में चमकदार हैंडबैग एक पार्टी के लिए काफी आकर्षक लग सकती है और औपचारिक रिसेप्शन के लिए काफी खूबसूरत है।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 27 में एक्सेसरीज़ की गई छवि
    6
    यह काले पत्थरों के साथ सरल रखें, जैसे ओनिक्स काले और सफेद देखो बहुत कालातीत हो सकता है। लंबी हार, झुमके और बड़े छल्ले के बारे में सोचो। यह मानते हुए कि आपके संगठन में कई गहने नहीं हैं, आप कई हड़ताली सहायक उपकरण का उपयोग कर सकते हैं।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 28 में एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    7
    काले मोती या अन्य विविधताओं के साथ टेस्ट करें हालांकि दिन में सफेद मोती अच्छी तरह से देखे जा सकते हैं, काले मोती और गुलाब जैसे अन्य रंग आपके शाम पोशाक में मोड़ जोड़ सकते हैं।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 29 में एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    8
    कैंडलब्रा झुमके का उपयोग करें ये बड़े झुमके विशेष रूप से गर्दन में अन्य गहने के साथ अच्छी तरह से नहीं जा रहे हैं, लेकिन वे एक केन्द्र बिन्दु बना सकते हैं जब एक पोशाक या ब्लाउज एक कम गर्दन के साथ ऊपर लटकते।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउन्टफॉर्म चरण 30 में एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    9
    अपने रंग मिलान करें आपकी त्वचा का एक आधार स्वर भी रात के लिए, सबसे अच्छा है, लेकिन आप एक लाल के लिए चुनते हैं या एक आप दिन स्वर में उपयोग करने की तुलना में गहरे bronzer कर सकते हैं।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफॉर्म चरण 31 में एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    10
    अपनी आँखें एक बोल्ड रूप दिखाओ ग्रे छाया के साथ मस्करा और काली आइलिनर का प्रयोग करें एक धुएँ के रंग का और बोल्ड आंख रात के लिए एक सफेद पोशाक के साथ अच्छी तरह से विरोधाभास है।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफॉर्म चरण 32 में एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    11
    अपने होंठ का उच्चारण करें एक लाल या मजबूत गुलाबी लिपस्टिक आकर्षक रंग का एक स्पर्श बना सकता है, जब एक सफेद पोशाक के साथ मिलाया जाता है।
  • युक्तियाँ

    • सफेद सुरुचिपूर्ण दिखने लगते हैं, लेकिन विभिन्न प्रकार के गर्म कपड़ों को भी सफेद रंग में आरामदायक लगने के लिए डिज़ाइन किया गया है। सही उपसाधन अपने सफेद लिनन बरमूडा शॉर्ट्स बना सकते हैं और ताजा ब्लाउज एक ही समय में आरामदायक लेकिन फैशनेबल दिखते हैं।
    • पृष्ठभूमि को मत भूलना सफेद स्कर्ट और कपड़े अर्ध-पारदर्शी होते हैं। कई सफेद स्कर्टों को सिलेंडर-डाउन परतें जो पृष्ठभूमि के रूप में कार्य करते हैं, लेकिन यदि आपकी नहीं है, तो आपको बहुत अधिक दिखाने से रोकने के लिए पृष्ठभूमि का उपयोग करना चाहिए।
    • हमेशा सफेद कपड़े के साथ सफेद या चमड़े के अंडरवियर पहनें काले और चमकीले रंगों से बचें जो कपड़े के माध्यम से देखा जाएगा।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: You Bet Your Life: Secret Word - Floor / Door / Table

    • टोपी
    • बेल्ट
    • स्वेटर या जैकेट
    • जूते
    • बैग
    • आभूषण
    • सौंदर्य प्रसाधन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com