ekterya.com

कम या कोई मेकअप के साथ अच्छे दिखने के लिए

कम मेकअप का उपयोग करने की कोशिश करने के कई कारण हैं अपने नियोक्ता या स्कूल यह अनुमति नहीं देता है, तो या तो आप सिर्फ कम मेकअप आप जब तुम एक छोटे से बढ़ावा देने के अपने प्राकृतिक सौंदर्य नोटिस कर का उपयोग करते हुए मानना ​​अपने `असली` पाने के लिए चाहते हैं। वहाँ अपने आहार मेकअप को सीमित करने के कई फायदे हैं, तो आप भी, सौंदर्य प्रसाधन पर कम पैसा खर्च कर सकते हैं स्वस्थ त्वचा, और अधिक आत्मविश्वास होने (के रूप में आप लोगों को अभी भी आप जब आप अपने चेहरे को कवर नहीं स्वीकार देखेंगे), और कम समय खर्च सुबह में, मेकअप पर डाल इसके बावजूद, बहुत कम या कोई श्रृंगार का प्रयोग करना कठिन हो सकता है, और कभी-कभी यह तय करना मुश्किल हो सकता है कि आपकी सौंदर्य व्यवस्था में कटौती करने के लिए कौन से भाग काटा जा सकता है, इसलिए इन सुझावों और जानकारी को नीचे सफलतापूर्वक पढ़ें मेकअप के बिना देखो

चरणों

इमेज शीर्षक से लिटिल टू लिटिल टू मेकअप मेकअप स्टेप 1
1
आपकी त्वचा की अच्छी देखभाल करें एक स्वच्छ और स्वस्थ त्वचा आपको अधिक आत्मविश्वास देती है, साथ ही साथ आधार या छिपाने की आवश्यकता को समाप्त कर देती है।
  • आपकी त्वचा का प्रकार निर्धारित करें आपकी त्वचा को सुधारने के लिए उपाय करने से पहले आपको यह करना चाहिए, ताकि आप सही उत्पाद चुन सकें, और आप जानते हैं कि आपके सामने क्या समस्याएं हैं और उनसे कैसे व्यवहार किया जाता है
  • अपनी त्वचा की देखभाल के लिए एक अच्छी दिनचर्या विकसित करें, आपकी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त है। यह रूप में बारीकी से संभव के रूप में के रूप में यह अपनी दिनचर्या से समय ले सकते हैं आप अपनी त्वचा की उपस्थिति में सुधार करने के लिए शुरू एक दिनचर्या का पालन करने के लिए महत्वपूर्ण है, और कभी कभी समय लग सकता है आपकी त्वचा नई बातें आप के लिए क्या कर रहे हैं के लिए adapts यह।
  • आम तौर पर शामिल करना चाहिए: दैनिक, एक धीरे एक सप्ताह एक चेहरे दैनिक मॉइस्चराइजर उचित exfoliating, एक इलाज जब अंक के लिए और एक सप्ताह में एक बार / जब भी आवश्यक हो, एक मुखौटा दिखाई दो बार सफाई।
  • अपनी त्वचा पर बहुत मुश्किल न हो जलन से बचने या आपकी त्वचा को सुखाने से बचने के लिए कड़े उत्पादों से बचने और प्राकृतिक या नाजुक उत्पादों को चुनने का प्रयास करें। हानिकारक रसायनों से बचने के लिए, आप अपने मुखौटे बनाकर भी एचएम (करो-इसे-खुद) तरीकों का प्रयोग कर सकते हैं।
  • यदि आपके पास विशिष्ट समस्याएं हैं, जैसे कि मुँहासे या निशान, तो यह अनुशंसा की जाती है कि आप किसी विशेषज्ञ से संपर्क करें, जैसे किसी त्वचा विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से जो आपके लिए सही उपचार का विकास करने में आपकी सहायता करें।
  • इमेज शीर्षक से लिटिल गुड विथ लिटिल टू मेकअप मेकअप स्टेप 2
    2
    अपने होंठ का ख्याल रखना चिकना, मांसल होंठ अच्छा और चुंबन रखते हैं, लेकिन शुष्क और फटा हुआ होंठ लापरवाह और अस्वास्थ्यकर लग सकते हैं। बिस्तर से पहले एक बाम के साथ अपने होंठ moisturize, (बहुत सस्ते ब्रांडों से दूर रहने के रूप में वे होंठ भी सुखाने की मशीन लंबे समय तक बन कर सकते हैं), और समय-समय पर अपने होंठ छूटना उन्हें चिकनी रखने के लिए (नहीं है विशेष उत्पादों पर पैसा खर्च करने की परेशानी, चीनी अच्छी तरह से काम करता है)। इसके अलावा, अपने होंठ को अच्छी तरह से रखने के लिए धूम्रपान से बचें, बहुत सारे पानी पीयें।
  • Video: १० आसान उपाय मेकअप सही करने के लिए

    इमेज शीर्षक से लिटिल गुड विथ लिटिल टू मेकअप मेकअप स्टेप 3

    Video: शादी में खूबसूरत दिखना है तो ऐसा करें मेकअप | रखें इन बातों का ख्‍याल

    3
    अपने आइब्रो को आकार दें आइब्रो की एक अच्छी जोड़ी आपके चेहरे को और अधिक उजागर कर सकती है। वैक्सिंग उन्हें आकार देने का सबसे आसान और सबसे सस्ता तरीका है, बस समय समय पर आईने में एक कदम वापस लेने के लिए सावधान रहें ताकि सुनिश्चित हो कि वे अभी भी वहां हैं और आप और अधिक तेज नहीं हैं यदि आप इसे खुद करने के लिए पर्याप्त बहादुर नहीं हैं, तो व्यापक रूप से उपलब्ध है और काफी किफायती भौंच माल्डर हैं, आप एक मोम, लच्छेदार या मोमदार पेशेवर मिल सकते हैं यह निश्चित रूप से प्राकृतिक सुंदरता में सबसे महत्वपूर्ण कदमों में से एक है, क्योंकि इससे आपके चेहरे पर अधिक परिभाषा देने में मदद मिलती है
  • इमेज शीर्षक से लिटिल गुड विथ लिटिल टू मेकअप मेकअप स्टेप 4
    4
    अपने बालों से अधिक लाभ उठाएं, यह लड़कियों के लिए सबसे अच्छा सहायक है! अपने चेहरे के आकार को फ्रेम और पक्ष में लाने के लिए, एक नया बाल कटवाने बनाएं एक अच्छा बाल कटवाने आपकी सर्वोत्तम विशेषताओं को परिभाषित करने में मदद कर सकता है अपने प्राकृतिक विषय के साथ जाने के लिए, एक प्राकृतिक देखो के साथ एक बाल कटवाने चुनते हैं, आसान आराम peinar- लहरों और ढीली कर्ल अच्छा शैलियों कि प्राकृतिक रहे हैं, जबकि अभी भी सुंदर और स्त्री रोशनी भी जीवन और मात्रा दे अपने बालों तक अपने बालों का उपयोग करने की कोशिश करें क्योंकि यह स्वाभाविक रूप से सूख जाएगा, या इसे अपने प्राकृतिक आकार को बढ़ाने के लिए स्टाइलिश करें
  • इमेज शीर्षक से लिटिल गुड विद लिटिल टू मेकअप मेकअप चरण 5



    5
    एक संतुलित आहार खाएं और बहुत सारे पानी पीयें। यह सुनिश्चित करके कि आप अपने आहार में पर्याप्त विटामिन और खनिज प्राप्त करते हैं, आपके आहार में अच्छाई आपकी त्वचा और बालों में देखी जाएगी, साथ ही आपको अच्छा और स्वस्थ महसूस करने के लिए बहुत सारे पानी पीने के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह न केवल आपको नुकसान पहुँचाए जाने वाले विषाक्त पदार्थों को खत्म करने में मदद करता है, बल्कि आपकी त्वचा और बाल को अच्छी तरह से हाइड्रेटेड रखता है और इसलिए कम सूखापन और अधिक चमक के साथ।
  • इमेज शीर्षक से लिटिल गुड विद लिटिल टू मेकअप मेकअप 6
    6
    यदि आप कुछ श्रृंगार का उपयोग करना चाहते हैं, तो आपको इसे कोटिंग के बिना अपनी प्राकृतिक सुंदरता बढ़ाने में मदद मिलेगी।
  • रंग के साथ एक मॉइस्चराइज़र आज़माएं, अगर आप थोड़ा सा कवर चाहते हैं लेकिन बेस से बचने के लिए चाहते हैं यह आपकी त्वचा की टोन को संतुलित करने और खामियों को कम करने में आपकी सहायता करेगा, जिसके लिए आप खुद को देखे बिना स्वयं-सचेत महसूस कर सकते हैं, जैसे कि आप एक उत्पाद को कवर करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं, और बिना किसी एग्लूटीन या धारियों के।
  • काजल पहनना आपकी आँखों को बड़ा और अधिक जागने के लिए शानदार तरीका है। कई लड़कियों कि काजल बनाने के लिए आवश्यक है, के रूप में यह अपनी आँखें परिभाषित करता है, चौड़ी, और लंबे समय पलकें जो बनाता है आँख अधिक स्त्रैण लग रही पर जोर देती है लग रहा है। एक भूरे रंग या पारदर्शी काजल चुनता है (अधिमानतः को लंबा करने के लिए विशेष,, मात्रा देने गांठ से बचने के लिए करने के बजाय) और एक या दो परतों अपने ऊपरी flanges और एक त्वरित परत अपने निचले बरौनी लागू होते हैं। यदि आपके पास बहुत सी सीधे पलकें हैं, तो आप अधिक उत्पाद जोड़े बिना उन्हें बेहतर जोर देने के लिए उन्हें कर्ल करना चाहेंगे।
  • जब आप धीरे से उन्हें चुटकी लेते हैं, तो आपको अपनी गाल के समान रंग का उपयोग करके ब्लश चुनना होगा (क्लिक करें यहां आपकी त्वचा टोन के लिए ब्लश कैसे चुनने के बारे में अधिक सुझावों के लिए) लाल को लागू करने के लिए एक नरम और शराबी ब्रश का उपयोग करें और इसे अपने गालियां में फैलाने के लिए, अपना चेहरा अधिक प्रकाश देने के लिए और इसे कम क्षीण दिखाना। यदि आपके पास सोने की त्वचा की टोन है या यदि गर्मी है, तो ब्रांसर का उपयोग करना अधिक उपयुक्त हो सकता है, और आपको इसे अपने गाल के समोच्च (अपने गाल के नीचे) पर लागू करना चाहिए।
  • अगर अपने होंठ अच्छी तरह से रखा जाता है लिपस्टिक या होंठ चमक आवश्यक नहीं हैं, लेकिन अगर आप अपने होंठ या परिभाषा पर एक छोटे से अधिक रंग चाहते हैं, तो एक नग्न होंठ (प्राकृतिक), या थोड़ा गुलाबी का एक स्पर्श का उपयोग करें। आप इसे एक हल्के या पारदर्शी होंठ चमक के साथ पहन सकते हैं, और अभी भी बहुत स्वाभाविक लग रहे हैं
  • चित्रित किया गया एक पवित्र मर्नीक्योर 9
    7
    समाप्त हो गया।
  • छिपे हुए चित्र के साथ लिटिल गुड लिट टू टू मेकअप इन्ट्रो
    8
    हो गया।
  • युक्तियाँ

    • आप मेकअप का एक बहुत पहनते हैं, और काफी आश्वस्त इतना पहने बिना बाहर जाने के लिए है, तो महसूस नहीं करते हैं छोड़ने धीरे-धीरे, इसलिए सबसे पहले, लिपस्टिक को निकालते हैं, तो अपने आप को रंगे हुए मॉइस्चराइजर फिर से लागू जाने की कोशिश, तो कम आईलाइनर का उपयोग आँखें ... अंत में आप अपनी त्वचा में सहज महसूस करेंगे यह आपके आस-पास के लोगों के लिए बदलाव को भी अधिक गति देगा, इसलिए आप चिंता न करें क्योंकि लोगों को आश्चर्य होता है कि आप कम श्रृंगार पहन रहे हैं।
    • इस बारे में सोचें कि आपके चेहरे के किन भागों को आप सबसे अधिक पसंद करते हैं, और उन भागों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, उन पर जोर देने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, यदि आप अपनी आँखों को पसंद करते हैं तो मस्कारा का उपयोग उन पर ध्यान आकर्षित करने के लिए और अपने चेहरे के कुछ हिस्सों से ध्यान हटाने के लिए जिसे आप पसंद नहीं करते हैं
    • यदि आप अपने lashes के पास एक छोटी सी आइलिनर जोड़ते हैं, तो यह आपके लेश लाइन को मोटा बना देगा और आपकी आंखों पर अधिक बल देगा!
    • आप आधार का एक बहुत का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, लेकिन अगर आप blemishes या निशान को छिपाने के लिए चाहते हैं, तो दाग पर सीधे पनाह का एक सा लागू करते हैं और Mancha- चारों ओर यह मिश्रण स्थान फिर से स्पर्श नहीं करते हैं या सिर्फ उसे लेते हैं!
    • आप कैसे दिखते के बारे में चिंता करना बंद करो, महिलाओं को अपने बारे में अच्छा महसूस करने के दर्पण के सामने घंटे खर्च करने के लिए नहीं होना चाहिए, और अधिक महत्वपूर्ण बातें जीवन में के बारे में चिंता करने के लिए कर रहे हैं, और एक बार आपको पता बहुत बहुत चिंता करना बंद, आप किसके साथ खुश रहना सीखते हैं।
    • स्माइल! कम से कम प्रयास के साथ, आप सबसे आकर्षक हो सकते हैं!
    • त्वचा पर बेस या पाउडर डाल न डालें! आप केवल desquamation पर ध्यान केंद्रित करेंगे इसके बजाय, शुष्क क्षेत्र में एक भारी क्रीम (यदि आपके पास रात के लिए एक चेहरे का भरपूर चेहरे है) लागू करें या रंग के साथ न्यूरूरिज़र के साथ मिलाएं।
    • बिस्तर पर जाने से पहले अपने चेहरे को धोने और साफ़ करने के लिए सुनिश्चित करें, ताकि आपकी त्वचा ठंडा हो और पूरे रात को ठीक कर सकें - गंदगी, श्रृंगार और प्रदूषण से बाधित होने की बजाय।
    • यदि आप एक अनियमित या स्पॉटटी रंग होने के बारे में चिंतित हैं, तो बस आधार का उपयोग करना जारी रखें, लेकिन दीर्घावधि में अपने रंग को बेहतर बनाने के लिए नियमित बनाएं। अगर आप इसके बारे में चिंता करने जा रहे हैं और आपको आत्मविश्वास महसूस नहीं होगा, तो खुले में चेहरे का उपयोग करने का अर्थ नहीं है।

    चेतावनी

    • कभी भी चेहरे पर हाथ साबुन या सामान्य साबुन का इस्तेमाल नहीं करते, भले ही यह कहते हैं कि यह मॉइस्चराइजिंग है। यह आपके हाथों पर अच्छा हो सकता है, लेकिन यह आपके चेहरे के लिए बहुत सूखा है, चाहे कितना वसा आपकी त्वचा हो।
    • सावधान रहो, जब आप अपने आइब्रो tweeze, ऐसा करने से पहले एक उचित ट्यूटोरियल देखने के लिए सुनिश्चित हो, और यदि आप भी बूट, फिर उन्हें एक या दो सप्ताह के लिए छोड़ जब तक बाल वापस हो गया है और उसके बाद फिर शुरू करते हैं। लेकिन याद रखें कि आप सभी बाल वापस नहीं बढ़ना चाहते हैं, उनमें से कुछ वापस नहीं आते हैं, इसलिए सावधान रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com