ekterya.com

पानी के रंग के साथ एक बर्फ की आकृति पेंट कैसे करें

यदि आप ठंडे मौसम के क्षेत्र में रहते हैं जहां यह साल के सबसे अधिक वर्षा करता है, तो बर्फ के आंकड़े आपके लिए कुछ नया नहीं होंगे उन लोगों के लिए जो हमेशा बर्फ की ओर देख रहे हैं, यह लेख अनुभव करने का एक तरीका दिखाता है कि यह स्नोमैन बनाने के लिए कैसा है। कला का एक काम बनाना अर्थ है व्यर्थता और सनक से दूर हो जाना, ताकि आप अपने स्नोमैन को सभी मानव विशेषताओं को दे सकें जो आप चाहते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि पेंटिंग अधिक स्थायी है और इसकी अवधि वास्तव में snowmen के साथ के रूप में बाहर के तापमान पर निर्भर नहीं करता है।

चरणों

स्केचस्नोफ़िग्ज 1 नाम वाली छवि
1
निरंतर प्रिंटर पेपर पर कुछ हिमपात आंकड़े बनाएं। अपनी कल्पना उड़ना हम सभी जानते हैं कि एक हिममानव की बुनियादी संरचना, तीन स्नोबॉल के होते हैं सबसे बड़ा से शीर्ष करने के लिए छोटी से छोटी आधार है, एक प्रमुख के रूप में लेकर।
  • छवि शीर्षक स्नोमैनप्रॉप 1
    2
    स्नोमैन से संबंधित सामानों के बारे में सोचें और उन्हें कागज़ की चादरें पर आकर्षित करें जो आपकी सेवा नहीं करते हैं फ्रॉस्टी के प्रसिद्ध काली टोपी, प्रसिद्ध स्नोमैन को देखना बहुत आम है, लेकिन सिर के लिए कोई भी सहायक अच्छी तरह से काम करेगा। इससे पहले, कोयले के टुकड़े को आंखों या सहायक उपकरण जैसे कि बटनों पर केंद्रित करने के लिए उपयोग किया जाता था, लेकिन आजकल कुछ उपयोगी होता है। एक ताजा गाजर लगता है कि यह अभी भी हथियारों के लिए टूट शाखाओं की एक जोड़ी नाक का प्रतिनिधित्व करने के लिए यह सबसे पसंदीदा है, और है, लेकिन नियमों को तोड़ा जा रहे हैं, तो रचनात्मक हो। कुछ एराफों, एक बर्फ का फावड़ा और एक झाड़ू, दूसरे बहुत सामान्य सामान खींचें।
  • रिएर्चसनोमैन नाम वाली छवि
    3
    कुछ शोध करें यदि आपको इसकी आवश्यकता है दूसरों द्वारा किए गए बर्फ के आंकड़े देखकर आप अपनी कल्पना को शूट कर सकते हैं। सर्दियों के परिदृश्य, snowmen, पानी के रंग के बर्फ के आंकड़े और तस्वीरों और बर्फ के आंकड़े के चित्र के रंगीन पन्नों की छवियों के लिए Google पर खोजें। आम तौर पर, इन छवियों को प्रिंट करने की भी संभावना है।
  • छवि शीर्षक में शामिल हैं आपूर्तियाँ

    Video: How to paint Fire and a FIREPLACE Beginner Acrylic painting Tutorial

    4
    अपनी सामग्री इकट्ठा आप 27.9 सेमी (11 इंच) पानी के रंग के लिए कागज के एक पत्रक की आवश्यकता होगी 35.5 सेमी (14 इंच) या आकार आप चाहते हैं, एक पेंसिल, जल रंग, कई दौर और फ्लैट ब्रश पानी के रंग या रंग के सभी प्रकार के लिए X , और पानी के साथ एक कंटेनर
  • छवि का शीर्षक Snomenwithrabbit
    5
    श्वेत पत्र पर स्नोमैन को बाहर करने के तरीकों की कोशिश करें केवल सफेद आंकड़े के पीछे रंग जोड़ने के लिए पर्याप्त होगा नीचे पेड़ के पेड़, चाहे पत्तेदार और सदाबहार या पत्तियों के बिना, एक और प्रभावी तकनीक है।



  • ईथरवावरोहिज नामक छवि
    6
    कागज को किसी भी दिशा में रखें। अपने डिजाइन स्केच शुरू करो यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो पूरे पृष्ठ पर छोटे स्केच बनाने का प्रयास करें। आप अपने डिजाइन में शामिल करना चाहिए: एक या दो आंकड़े अधिक बर्फ, एक स्लेज या बर्फ की एक कवर पकवान, एक घर का हिस्सा है, केवल प्रवेश या एक खिड़की, पेड़, एक बाड़ और पक्षियों या अन्य जानवर आगंतुकों के साथ कोने। सर्दी के लिए रंगीन कपड़े पहने हुए मानव आकृतियों को शामिल करना भी मजेदार है
  • कलर्सबहिंन्ड 1 नाम वाली छवि
    7
    यथार्थवादी ड्राइंग बनाने के लिए सभी मानक नियमों को अनदेखा करें और यदि आप अधिक शानदार पृष्ठभूमि पसंद करते हैं तो आप क्या चाहते हैं। सब कुछ इसके लायक है, क्योंकि यह कला का काम है और आप अपनी काल्पनिक दुनिया का सहारा ले सकते हैं, इसे भूल नहीं सकते।
  • स्नोइसनोटलविइट नाम की छवि
    8
    ध्यान रखें कि आप जिस बर्फ को पेंट करते हैं वह बहुत रंग है आप थोड़ा को झूठा साबित करने के लिए हो सकता है, लेकिन अगर आप ध्यान से एक बर्फ परिदृश्य देखने, प्रतिबिंब, प्रकाश प्रकार, दिन के समय और छाया की वजह से सूक्ष्म रंग देखना शुरू कर, और स्वर में, लाइनों और काफी रंगीन आकार की पहचान करेगा हमेशा पारभासी केक
  • ब्रिंगिनिएट्रल्स नामक छवि का शीर्षक
    9
    कुछ तटस्थ टन शामिल हैं शीतकालीन परिदृश्य अक्सर सुस्त और शायद ही रंग के होते हैं, इसलिए स्लेटी, भूरे और काले रंग-रूप अच्छा करने के लिए गहरे भूरे रंग के रंगों में से किसी रेंज।
  • फिनिशेंडलेड्डी नाम वाली छवि
    10

    Video: केले को सड़ने से कैसे बचाएं | Kitchen Tips in Hindi

    स्नोमैन और उसके सामान का चेहरा रंगो। बाहों का प्रतिनिधित्व करने के लिए पेड़ की शाखाएं करें विवरण जो आप परिदृश्य में करना चाहते हैं जोड़ें। पत्ता को पूरी तरह से सूखने दें इसे ऊपर उठाएं और, यदि स्पर्श अप आवश्यक है, तो ऐसा करें जब पेंट सूखी हो।
  • 11
    कलाकृति रुको आप कुछ रंग की एक चटाई खरीद सकते हैं जो आपके रंग से मेल खाता है और अपने रंगों को उजागर करता है, या इसे एक परिष्कृत खत्म करने के लिए सफेद। आप किसी भी सस्ते या दूसरे हाथ की दुकान में फ़्रेम प्राप्त कर सकते हैं, इसलिए शीट को कांच के पीछे रखें और यह पूरे सीजन में लटकाए।
  • अपने आप को एक गर्म चॉकलेट का प्याला बनाओ और घर की गर्मी में, कुछ से कला को बनाने का आनंद लेते हुए बर्फ की एक ढेर के रूप में सरल।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com