ekterya.com

कैसे Ragnarok ऑनलाइन में बार्ड बनने के लिए

बार्ड (बर्द) एक पेशे का विकल्प है

धनुर्धारियों (धनुर्धारियों) एक की तुलना में हंटर (शिकारी), ए बार्ड अपराध की तुलना में समर्थन पर अधिक ध्यान केंद्रित करता है। निरपेक्ष मूल्यों के विपरीत जो कि एक की शक्तियां हैं पुजारी (पुजारी), संगीत के आधार पर कौशल, उनके बहुमत में, प्रतिशत मूल्यों और ध्यान से योजनाबद्ध रणनीति और अच्छे स्थान की आवश्यकता होती है। हालांकि, जब एक के साथ खेलना आर्चर को पहले से ही इन क्षेत्रों में कुछ अनुभव हासिल करना चाहिए था। इसके समर्थन की भूमिका के बावजूद, एक बार्ड काफी नुकसान पहुंचा सकते हैं। इनमें से मुख्य लाभ में से एक है शिकारी सपा (कौशल अंक) की राशि है, जो उन्हें कौशल का उपयोग करने की अनुमति देता है सामान्य हमलों के बजाय डबल स्ट्रैफ़ (डबल बमबारी)

चरणों

भाग 1

आइटम लीजिए
रग्नेरोक ऑनलाइन चरण 1 में बार्ड को बदलकर छवि शीर्षक
1

Video: किसानों को जमीन की तारबंदी पर मिलेगा अनुदान || agriculture subsidy in india

लालो खोजें, रोमिंग बार्ड (लालो, घुमंतू बार्ड)। आप एक होना चाहिए धनुराशि नौकरी स्तर (पेशे का स्तर) 40 या अधिक के लिए पेशे के परिवर्तन के मिशन को स्वीकार करने और बनने के लिए सक्षम हो बार्ड। जब आप तैयार हों, तो जाएं आरामदायक और शहर के लालो दक्षिण-पूर्व की तलाश में, निर्देशांक 226, 123 पर। यह थोड़ी दूरी पर स्थित है काफ़्रा, निचले दाएं कोने में उससे बात करें और वह आपको एक फूल लाने के लिए कहेंगे।
  • रग्नेरोक ऑनलाइन चरण 2 में बार्ड को बदलकर छवि शीर्षक
    2
    फूल आओ आठ फूल हैं लेकिन आपको केवल एक ही लाने की जरूरत है इसे बर्ड में दें ताकि आप अगले टेस्ट के साथ आगे बढ़ सकें।
  • मुसब्बर। आप इसे एक से प्राप्त कर सकते हैं ग्रीन प्लांट (हरी पौधे), जो ज्यादातर में दिखाई देता है हावरगेलमिरी के फव्वारे (हर्वगेलमिर्टर के स्रोत) में चमक हीम आप राक्षस द्वारा छोड़े गए एक लेख के रूप में इसे प्राप्त कर सकते हैं में फ्लोरा कॉमोडो फ़ील्ड 03 (फ़ील्ड आरामदायक 03)। वहाँ से प्राप्त करने के लिए आरामदायक, सही तीन बार चलते रहें यदि आप मानचित्र के केंद्र में पानी का एक शरीर देखते हैं, तो आप सही जगह पर हैं।
  • जमे हुए गुलाब (जमी हुई गुलाब) आप इसे एक से प्राप्त कर सकते हैं आइस टाइटन (बर्फ टाइटन) में बर्फ गुफा 3 (बर्फ गुफा 3)। इस जगह पर जाने के लिए, यहां पर जाएं राहेल सिटी (शहर राहेल) और उसके बाद पश्चिम, उत्तर, उत्तर में सिर, दो बार पूर्व और अंत में उत्तर यदि आप एक से पूछें तो वहां जाना आसान है पुजारी या Acolyte (acolyte) जो आपको वहां टेलीपोर्ट करता है
  • Hinalle। आप इसे एक से प्राप्त कर सकते हैं व्हाइट प्लांट (सफेद पौधे) और एक लेख के रूप में एक छोड़ देता है रॉकर। इस तरह के राक्षस में है Prontera फील्ड 07 (Prontera 07 क्षेत्र)। वहाँ से प्राप्त करने के लिए Prontera शहर (शहर Prontera), दक्षिण और फिर पश्चिम जाओ
  • भ्रम फूल (भ्रम का फूल) आप इसे एक से एकत्र कर सकते हैं चमकदार संयंत्र (उज्ज्वल पौधे), जो मुश्किल हो सकता है खोजने के लिए। यह एक से शिकार करने के लिए बेहतर है मक्का में Muscovia कालकोठरी (Muscovy तहखाने)। आप Muscovia मिशन को पूरा करने के बाद आप इस तहखाने में प्रवेश कर सकते हैं
  • Izidor। यह आसानी से एक से प्राप्त किया जाता है Rybio में तेज हेम अंडरसन (भूमिगत जेल की ग्लोबल हेम) आप तक पहुंच सकते हैं एक के teleportation की मदद से तेज Heim पुजारी या अनुचर। हालांकि, अगर आप वहां चलने की सोच रहे हैं, तो जाएँ गेफ़ेन सिटी (गेफ़ेन सिटी) और पश्चिम में दो बार, उत्तर और उसके बाद पश्चिम जाते हैं
  • जाहिर। आप इसे एक से प्राप्त कर सकते हैं रेड प्लान्ट (लाल प्लांट), साथ ही एक लेख जो कि एक को छोड़ देता है राफ्लसिया में लाइटथेलजेन फील्ड 01 (लिथस्टलजन फ़ील्ड 01)। से प्राप्त करने के लिए Lighthalzen शहर (शहर Lighthalzen), तुम सिर्फ उत्तर जाना है
  • गाना फूल (गायन फूल) आप इसे एक से प्राप्त कर सकते हैं मक्का में Muscovia डंगऑन और भी एक से फ्लोरा में कॉमोडो फ़ील्ड 03
  • वैसेलेस रोज (अमर गुलाब) पिछले फूल की तरह, आप इसे एक से प्राप्त कर सकते हैं मक्का में मॉस्कोवी डंगऑन और ए फ्लोरा में कॉमोडो फ़ील्ड 03. राक्षस ओबेअन ऑफ़ अंडरसेना सुरंग 3 (समुद्री 3 के नीचे सुरंग) भी इस संयंत्र को छोड़ देता है। वहां पहुंचने के लिए, नाव से ले जाओ Izlude।
  • भाग 2

    साथ दोस्तों बनें श्री स्नोमैन
    रग्नेरोक ऑनलाइन चरण 3 में बार्ड को बदलते हुए छवि
    1
    एक खोजें श्री स्नोमैन (श्री स्नो मैन) संग्रह मिशन को पूरा करने के बाद, लालो आपको दोस्तों को बनाने के लिए कहेंगे श्री स्नोमैन यह अजीब लग सकता है, लेकिन मिशन का यह हिस्सा काफी अच्छा है। पर जाएं Lutie, निर्देशांक 133, 122 पर, इसे खोजने के लिए और फिर नीले विकल्प का चयन करें जो "स्नोइसनो? "
    • आपको कुछ बार स्नोमैन से बात करनी चाहिए, लेकिन जब वह पोज़ के बारे में सोच रहे हैं, तो उसे ढूंढना चाहिए।
    • आपको डफल से बात करनी चाहिए, जो शीर्ष दाएं कोने में घर में है, और उसके बाद फिर से बात करें
    श्री स्नोमैन को पोज़ बनाने के लिए दिखाई देगा।
  • रग्नेरोक ऑनलाइन चरण 4 में बदलकर बार्ड को चित्रित करें
    2
    पॉज़ ढूंढें यह प्रवेश द्वार के पश्चिम में है खिलौना फैक्टरी (खिलौना कारखाना)। कारखाने से आने के लिए लूटी, आपको उत्तर जाना है पॉज़ एक लाल क्रिसमस कोट पहनता है उससे बात करें और वह आपको साथ बात करने के लिए भेज देगा चाचा बालों वाला (चाचा बालों वाला)
  • Video: प्लास्टिक के बैगन से काम चलता । Apan SAMAN APNE LOG || BHOJPURI HD ARKESTRA PROGRAM 2017

    रग्नारोक ऑनलाइन में बार्ड को बदलकर छवि का शीर्षक चरण 5
    3
    साथ बोलो चाचा बालों यह एक घर के बाहर खिलौना फैक्टरी के प्रवेश द्वार के दक्षिण-पूर्व है जब आप उससे बात करने की कोशिश करते हैं, तो वह आपको एक लाने के लिए कहेंगे विद्रूप इंक (स्क्वीड स्याही) और ए आपको कुछ और कहने से पहले चिपचिपा बलगम (चिपचिपा बलगम) वस्तुओं के साथ वापस जाओ और वह तुम्हारे बारे में बात करेंगे श्री स्नोमैन यह सुझाव देगा कि आप अधिक जानने के लिए थैकेंन्डेज़ से बात करें।
  • आप प्राप्त कर सकते हैं एक के Squid स्याही मारसे इन अंडरसेना सुरंग 3
  • राक्षसों मरीना और की प्लवक अंडरसेना सुरंग 1 बूंद स्टिकी बलगम
  • रग्नेरोक ऑनलाइन चरण 6 में बार्ड को बदलकर छवि शीर्षक
    4
    थक्कन्डेज़ के साथ बोलें आप इसे महान के पश्चिम में घर के अंदर मिलेगा क्रिसमस ट्री (क्रिसमस ट्री) उससे बात करें और वह आपको "दुनिया में सबसे ज्यादा नमक "(दुनिया में सबसे ज्यादा नमक) श्री स्नोमैन वापस जाएं जहां आप थे और, जब आप से बात करते हैं, तो नीले रंग का पहला विकल्प चुनें ताकि संवाद प्रकट हो सके। अंत में, यह आपको नमक देगा थकेंन्नेज पर वापस जाएं, जो आपको हशोकी जोकर से बात करने के लिए भेज देगा।
  • रग्नेरोक ऑनलाइन चरण 7 में बार्ड को बदलते हुए छवि
    5
    जोकर से मिलो हाशोकी सिर्फ क्रिसमस पेड़ के दक्षिण में स्थित है। उससे पूछें श्री स्नोमैन और वह आपको दो बच्चों से बात करने के लिए भेज देंगे, जो पेड़ के पूर्व, चारू चरु और मार्सल हैं।
  • छोटे लड़के से उससे बात करने से पहले छोटी लड़की से बात करने से पहले।
  • जब वार्तालाप समाप्त हो गया है, यह आपको वापस भेज देगा जहां यह है श्री स्नोमैन फिर से, नीला विकल्प चुनें और यह आपको अपने बैग से पैकेज देगा। यह एक उपहार है!
  • भाग 3

    गायन मिशन करो


    रग्नेरोक ऑनलाइन चरण 8 में बार्ड को बदलकर छवि शीर्षक

    Video: Dead Drop Official Trailer #1 (2013) - Luke Goss Action Movie HD

    1
    पर लौटें Comodo। अब जब आप दोस्तों के साथ हैं मिस्टर स्नोमैन, उस जगह पर लौटें जहां बार्ड थे अगले परीक्षण के साथ जारी रखने के लिए आरामदायक। मिशन के इस भाग में, आपको लिखना चाहिए कि बार्ड गाती है। नीचे दिए गए गीत के कुछ हिस्सों की एक सूची है
    • यदि आप इस गाइड में गाना कॉपी और चिपकाने जा रहे हैं, तो प्रत्येक पंक्ति के अंत में अंतरिक्ष को छोड़ दें।
  • रग्नेरोक ऑनलाइन चरण 9 में बार्ड में परिवर्तित छवि
    2
    बार्ड के लिए गाओ गीत के पांच हिस्से हैं और बार्ड आपको गीत लिखने के लिए कहेंगे। यदि आप मिशन के इस भाग को याद करते हैं, तो परीक्षा को फिर से दोहराएं।
  • भाग 1 यह कुछ ऐसा होगा: "किसी व्यापारी को पैसे या उपकरण के बिना, जो कुछ भी नहीं बेच सकता है लेकिन वह भीख मांगना चाहता था तो मैंने कुछ पैसे बेचने वाली वस्तुओं को इकट्ठा किया है सबसे पहले उन्होंने केवल लाल पोटियां बेच दीं। कुछ कहते हैं कि मैंने भी शीतल आलू बेच दिया है। "
  • भाग 2 यह कुछ ऐसा होगा: "सभी देवताओं कभी नहीं उम्र कभी इतनी सुंदर देवी ईडन, सुंदर और सुंदर देवी ईडन, ओडििन की बहू और ब्रागी की पत्नी उसकी प्यारी सेब, उसकी बास्केट में, सभी मीठे सेब के लिए धन्यवाद। "
  • भाग 3 यह कुछ ऐसा होगा: "एक आदमी था जिसे अमर कहा जाता था। उसका नाम जिचिफ्रेड, हीरो जिचमंट के हैं दुष्ट दिग्गज पिता, एक ड्रैगन में बदल गया और उसे खा लिया। "
  • भाग 4 यह कुछ ऐसा होगा: "जोर से, जोर से, जोर से। योद्धाओं को ताकत दे दो! आकाश को हिलाएं और भूमि के माध्यम से गर्जन। फिर से मेरे दिल की पौंड बनाओ! महल की दीवारों की अंगूठी चलो यह दिन फिर कभी नहीं आएगा! "
  • भाग 5 यह कुछ ऐसा होगा: "ब्रागी, ब्रागी, हमेशा के लिए कवियों का नाम कहता है। मेरे गीत उनकी सांस हैं, मेरा मन उसकी इच्छा है, सभी भटकते कवि उनके लोग हैं, और सभी प्रशंसा उसके पास जाएंगे। "
  • रग्नेरोक ऑनलाइन चरण 10 में बार्ड को बदलते हुए चित्र

    Video: Dragnet: Big Gangster Part 1 / Big Gangster Part 2 / Big Book

    3
    अपने व्यवसाय को बदलने के लिए बार्ड। पत्र को सही ढंग से कॉपी करने के बाद, लालकृष्ण आधिकारिक तौर पर आपको एक में परिवर्तित कर देगा बार्ड।
  • भाग 4

    एक्सचेंज हथियारों के लिए चड्डी
    रग्नारोक ऑनलाइन में परिवर्तन करने वाले बर्ड को शीर्षक छवि 11
    1
    उसे 60 दें चड्डी (चड्डी) एक बार जब आप व्यवसाय बदल गए हैं, तो बार्ड आपको एक हथियार देगा, अगर आप उसे 60 दे देंगे चड्डी। आप विभिन्न प्रकार के आदान-प्रदान कर सकते हैं कुछ हथियारों के लिए ट्रंक 60 तक सामान्य चड्डी, आपको एक वायलिन मिलेगा वायलिन 3 पर कब्जा कर लिया स्लॉट (रिक्त स्थान) और इसके पास 50 अंक हैं हमले की शक्ति (हमले की शक्ति) आपका तत्व तटस्थ है और आप उन्हें सुधार सकते हैं। आप प्राप्त कर सकते हैं एक के चड्डी विलो (विलो) या ए एल्डर विलो (पुराने विलो) में पैन फील्ड (पेओन फ़ील्ड)
  • रग्नेरोक ऑनलाइन चरण 12 में बार्ड को बदलकर छवि शीर्षक
    2
    उसे 60 दें ठोस चड्डी (ठोस चड्डी) या बैरेन ट्रंक (बाँझ ट्रंक) यदि आप इस प्रकार का आदान-प्रदान करते हैं ट्रंक, आपको एक मेन्डोलिन मिलेगा यह आपको अधिक से अधिक हमला (9 0 अंक) देता है, एक तटस्थ तत्व है और इसमें सुधार किया जा सकता है वायलिन के विपरीत, मेन्डोलिन में केवल 2 है स्लॉट्स। ठोस चड्डी और बैरेन ट्रंक एक से प्राप्त किया जा सकता है विलो इन पैन फील्ड, लेकिन वे सामान्य लोगों के रूप में जितनी बार गिरते नहीं हैं
  • रग्नेरोक ऑनलाइन चरण 13 में बार्ड को बदलकर छवि शीर्षक
    3
    उसे 60 दें ठीक अनाज वाले ट्रंक आप 60 का आदान-प्रदान कर सकते हैं एक के लिए ठीक अनाज वाले चड्डी 2 के साथ ल्यूट या ल्यूट स्लॉट्स। यह हथियार एक तटस्थ तत्व है लेकिन आपको 105 अंक देता है हमले की शक्ति लेकिन अगर आपके पास पर्याप्त है जेनी (गेम पैसा), आप इस हथियार को खरीद सकते हैं हथियार डीलर (हथियार डीलर) 24,500 के लिए आरामदायक Zeny। आप प्राप्त कर सकते हैं एक के ठीक ग्रेनयुक्त ट्रंक विलो, लेकिन केवल 10% मौका है कि वे गिर जाएगी
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 14 में बार्ड को बदलकर छवि शीर्षक
    4
    उसे 60 दें ठीक-से-कृत्रिम चड्डी जब आपका व्यवसाय स्तर 50 है यदि आप हैं आर्चर और पेशे का आपका स्तर 50 है, बार्ड आपको लूट की बजाए एक वीणा देगा। हंप्स में भी 2 है स्लॉट्स, लेकिन ल्यूट के विपरीत, वे आपको 114 हमले के अंक और 2 INT अंक (इंटेलिजेंस) देते हैं। इसके अलावा, हापों में भी एक तटस्थ तत्व है और इसमें सुधार किया जा सकता है, लेकिन आप उन्हें इन्हें नहीं खरीद सकते हथियार डीलर
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com