ekterya.com

छिपाने में सबसे अच्छा कैसे बनना और तलाश करना

छुपाएं और खोज एक खेल है जो कुछ समय के लिए अस्तित्व में है, लेकिन यह कभी भी शैली से बाहर नहीं है और सभी उम्र के लोग खेल सकते हैं। हालांकि, कुछ तकनीकें हैं जो आप इस गेम में सबसे अच्छे रूप में सीख सकते हैं।

चरणों

छिपाने के लिए एक मास्टर बनें और चरण 1 की तलाश करें
1

Video: पारस पत्थर कहाँ है और जानिए पारस पत्थर के बारे में जो आपने कभी नही सोचा होगा

छुपा स्थान चुनें यदि "आधार" है, तो आपके पास कहीं न कहीं छिपाने के लिए सुविधाजनक होगा। लेकिन सावधान रहें! आप उन्हें अपनी उपस्थिति की सूचना नहीं देना चाहते हैं जैसे ही व्यक्ति आधार को छोड़ देता है, उसे चलाने के लिए और खुद को बचाने के लिए अगर आप एक दूर छुपा स्थान में थे, तब तक वहां रहें जब तक आप जिस व्यक्ति की तलाश नहीं कर रहे हों, वह दूसरे व्यक्ति का नाम कहता है अगर कोई "आधार" नहीं है, तो उस स्थान से छिपाने के लिए जहां से आप जिस व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं, वह गिनती है
  • छिपाने के लिए एक मास्टर बनें और चरण 2 की तलाश करें
    2
    शांत रहो हंसी मत करो यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप स्वतः अपनी स्थिति प्रकट करेंगे और वे आपको मिलेंगे। अपने मुंह को कवर करें और शोर न करें। यदि आप एक कोठरी में हैं, तो अपनी पीठ के साथ दरवाजे से खड़े हो जाओ, क्योंकि अगर वे आप की तलाश में आते हैं, तो वे आपको कपड़ों या सूटकेस के ढेर के साथ भ्रमित कर सकते हैं। बाथरूम छिपाने के लिए एक अच्छी जगह नहीं है, क्योंकि जो शोर आप बनाते हैं वह आम तौर पर गूंज होगी।
  • छिपाने के लिए एक मास्टर बनें और कदम 3 पर क्लिक करें
    3
    जानें कि सबसे अच्छे छिपे हुए स्थान कौन हैं एक कोठरी एक अच्छी जगह है, लेकिन बहुत स्पष्ट है। यदि आप छोटे हैं, तो आप एक खाली कोठरी का उपयोग कर सकते हैं बिस्तर के नीचे एक और अच्छा छुपा स्थान है, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपके बाल, हाथ, पैर, पैर और हाथ दिखाई नहीं दे रहे हैं। यदि आप छोटे हैं, तो आप पर्दे के पीछे भी छिपा सकते हैं, लेकिन उन्हें आगे बढ़ने नहीं दें यदि आप बड़े हैं, तो आप कपड़े फांसी के पीछे एक कोठरी में या कुर्सी या सोफे के पीछे छिपा सकते हैं। यदि आप स्लीपरोवर में हैं, तो आप सोने की थैलियों का उपयोग कर सकते हैं - इस मामले में, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने बड़े हैं।
  • छिपाने के लिए एक मास्टर बनें और चरण 4 की तलाश करें



    4
    यदि आप दिन या रात के दौरान बाहर खेलते हैं, तो आप किसी क्षेत्र में छिपा सकते हैं। बस सुनिश्चित करें कि आप अपने पेट पर झूठ बोलते हैं, खासकर अगर कोई लंबा घास, गेहूं या अन्य अनाज पौधों न हो अपने आप को जल्दी से आराम करो, क्योंकि यदि आप आगे बढ़ते हैं, तो आप गेहूं या घास के कारण बढ़ेंगे, आंदोलन और शोर से आपकी स्थिति को धोखा दे। जो व्यक्ति तलाश रहा है वह आप के समान सोच सकता है और अनुमान लगा सकता है कि यह एक अच्छा छिपने वाला स्थान नहीं है और इसे तुरंत त्याग कर लेता है, इसलिए वह अन्य स्थानों पर जाएंगे जो इसे संभावित छुपा स्थानों के रूप में मानते हैं।
  • Video: Ladki kaise pataye। जड़ी बूटी से वशीकरण। पति पत्नी की मुहब्बत के लिए। Bhangra-Bhringraj

    छिपाने के लिए एक मास्टर बनें और कदम 5 पर क्लिक करें
    5
    यदि आप वह व्यक्ति हैं जिसकी आप तलाश कर रहे हैं, तो प्रत्येक कमरे को अच्छी तरह से पंजीकृत करें इसे तेजी से करने की कोशिश करें, क्योंकि अन्य खिलाड़ी ऊब सकते हैं यदि आप उन्हें नहीं ढूंढ सकते चुप रहो ताकि आप श्वास या कुछ आंदोलन की तरह आवाज सुन सकें। कहने की तरह चाल का उपयोग न करें: "खेल खत्म हो गया है!" छिपाने और तलाशने वाला एक मास्टर तब तक चलता रहेगा जब तक वह उन सभी को नहीं मिल पाता। इसके अलावा, जब आप खोज करते हैं, अन्य संभावित छुपा स्थानों पर ध्यान दें। यदि एक स्थान आपके लिए छिपाने के लिए बहुत बुरा लगता है, तो शायद यह संभवतः नहीं है।
  • छिपाने के लिए एक मास्टर रहें और चरण 6 देखें
    6
    यदि आप जानते हैं कि दूसरों को कहाँ छिपा रहे हैं, तो उस व्यक्ति को एक नोट छोड़ दें जिसे आप अपनी स्थिति का संकेत देने के लिए देख रहे हैं। लेकिन यह उल्लेख करना सुनिश्चित करें कि यदि वह किसी को नोट के बारे में कुछ टिप्पणी करता है, तो अगली बार कोई मदद नहीं होगी। बेशक, नोट में अपनी छिपी नहीं बताए, हालांकि यह स्पष्ट हो सकता है। याद रखें कि इसका उद्देश्य वे पिछले एक होने के अपने अवसरों को बढ़ाने के लिए है।
  • युक्तियाँ

    • बहाना करने की कोशिश करें कि आप एक कमरे में जा रहे हैं जब आप वास्तव में किसी दूसरे को जाते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप एक पर्दा या किसी और चीज़ के पीछे छिपाने की योजना बनाते हैं, तो धीरे-धीरे कोठरी के दरवाज़े को बंद कर दें, लेकिन उस व्यक्ति के लिए पर्याप्त शोर बनाकर उसे सुनना चाहिये। जो कोई भी चाहता है वह सोचेगा कि आप कोठरी में छिपी हुई है और इस प्रकार आप अपनी खोज में देरी करेंगे
    • उन जालों में मत आना जो कि जिस व्यक्ति के लिए आप की तलाश कर रहे हैं और जो दोनों पहले से सामना कर चुके हैं, उन दोनों के उद्देश्य से किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, यदि आप सुनते हैं कि आपने एक वीडियो गेम खेलना शुरू किया है या कोई मूवी देख रही है, तो इसके लिए मत आना! यह बहुत संभव है कि यह एक चाल है, खासकर अगर वे ऐसा कुछ कहते हैं: "चलें, एक फिल्म देखें!" उन्हें पांच मिनट दें और यदि वे अभी भी चाल के साथ जारी रखते हैं, तो आप छोड़ सकते हैं। यदि आप बहुत धीरज रखते हैं, तो उनके लिए प्रतीक्षा करें।
    • गेम को और अधिक मजेदार बनाने के लिए, नियमों को थोड़ा बदल दें। रचनात्मक रहें!

    चेतावनी

    • अगर कोई आपके छुपाने वाले स्थान में प्रवेश करता है तो कुछ भी मत कहो। यदि संभव हो, तो उस जगह को छोड़ दें और चुप्पी में किसी और की तलाश करें, क्योंकि उस व्यक्ति को यह पता चलता है कि वह आपकी पहली स्थिति बता सकता है।
    • किसी और के साथ छिपाओ मत यदि वे उस व्यक्ति को ढूंढते हैं, तो वे आपकी स्थिति को प्रकट करने की संभावना रखते हैं यदि आप कोई है जो किसी अन्य के छुपाने वाले स्थान में प्रवेश करता है, चुप्पी में बाहर निकलते हैं और दूसरे स्थान की तलाश करते हैं।
    • सावधान रहें यदि आप अपने छिपने के स्थान पर कुछ खड़े या बैठने की योजना बनाते हैं। यह एक अस्थिर वस्तु हो सकती है और आप अपने आप को गिरने और चोट पहुंचाते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com